Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

Junglee Frenemies Ki Dharamshala #24 (Page 115)

Destinyhope0305 IF-Stunnerz
Destinyhope0305
Destinyhope0305

Joined: 10 July 2012
Posts: 35801

Posted: 29 June 2013 at 1:11am | IP Logged
Abey killer,maine tujhe kal VD thread pe bahut missh kiaROFL

.Killer. IF-Addictz
.Killer.
.Killer.

Joined: 16 April 2012
Posts: 54859

Posted: 29 June 2013 at 1:11am | IP Logged
Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

<h1><font color="BlueViolet">

WHAT Da !!I M FAMOUS ALL OVER "TWITTER" WITHOUT EVEN BEING ON IT *ROFL*

</font></h1><font color="BlueViolet">Thanks 2 my f**kING HATERS -f**k OFF!!</font>
ROFL
Cool.ROFL
bas haters ke liye mara hai beyROFL
Lovers ke liye koi message kyun nahi hai bey?ROFL
me kya karuCrymere sab haters hi hai, nobody Lubhs meCry.ROFL
Aisa kaise ho sakta hai?ConfusedROFL
aisa hi hai beyROFL
Mere bhi haters increase ho rahe hai CoolROFL
.Killer. IF-Addictz
.Killer.
.Killer.

Joined: 16 April 2012
Posts: 54859

Posted: 29 June 2013 at 1:12am | IP Logged
Originally posted by Destinyhope0305

Abey killer,maine tujhe kal VD thread pe bahut missh kiaROFL

Abey VD thread kaunsa hai bey?ConfusedROFL
Destinyhope0305 IF-Stunnerz
Destinyhope0305
Destinyhope0305

Joined: 10 July 2012
Posts: 35801

Posted: 29 June 2013 at 1:12am | IP Logged
Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Tu albeli, hai tu akeli, Koi paheli hai tuCool.ROFL.
me albeliCool.Aur tu hateliCool.ROFL
Koi paheli hoon mainCool.ROFL
ROFL aur bata kahan maze lootke aareli hai beyROFL kiske saath aish karke ayi haiROFL
Kisika call receive karne gayi thi beyROFL
oh hoye phone sexROFL
Main lesbo nahi hoonROFL
abey toh maine kab bola yehROFL
Bolne se pehle hi maine bata diyaROFL
me toh BI bolne wali thi beyROFL
.Killer. IF-Addictz
.Killer.
.Killer.

Joined: 16 April 2012
Posts: 54859

Posted: 29 June 2013 at 1:13am | IP Logged
Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Tu albeli, hai tu akeli, Koi paheli hai tuCool.ROFL.
me albeliCool.Aur tu hateliCool.ROFL
Koi paheli hoon mainCool.ROFL
ROFL aur bata kahan maze lootke aareli hai beyROFL kiske saath aish karke ayi haiROFL
Kisika call receive karne gayi thi beyROFL
oh hoye phone sexROFL
Main lesbo nahi hoonROFL
abey toh maine kab bola yehROFL
Bolne se pehle hi maine bata diyaROFL
me toh BI bolne wali thi beyROFL
Bl?ConfusedROFLROFL
Destinyhope0305 IF-Stunnerz
Destinyhope0305
Destinyhope0305

Joined: 10 July 2012
Posts: 35801

Posted: 29 June 2013 at 1:14am | IP Logged
Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

<h1><font color="BlueViolet">

WHAT Da !!I M FAMOUS ALL OVER "TWITTER" WITHOUT EVEN BEING ON IT *ROFL*

</font></h1><font color="BlueViolet">Thanks 2 my f**kING HATERS -f**k OFF!!</font>
ROFL
Cool.ROFL
bas haters ke liye mara hai beyROFL
Lovers ke liye koi message kyun nahi hai bey?ROFL
me kya karuCrymere sab haters hi hai, nobody Lubhs meCry.ROFL
Aisa kaise ho sakta hai?ConfusedROFL
aisa hi hai beyROFL
Mere bhi haters increase ho rahe hai CoolROFL
main tere frd list mein jo hunCool.ROFL
Destinyhope0305 IF-Stunnerz
Destinyhope0305
Destinyhope0305

Joined: 10 July 2012
Posts: 35801

Posted: 29 June 2013 at 1:14am | IP Logged
Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Abey killer,maine tujhe kal VD thread pe bahut missh kiaROFL


Abey VD thread kaunsa hai bey?ConfusedROFL
abey woh teri best friend enigma jahan tapak gayi thiROFL
.Killer. IF-Addictz
.Killer.
.Killer.

Joined: 16 April 2012
Posts: 54859

Posted: 29 June 2013 at 1:15am | IP Logged
Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

Originally posted by Destinyhope0305

Originally posted by ..Killer..

<h1><font color="BlueViolet">

WHAT Da !!I M FAMOUS ALL OVER "TWITTER" WITHOUT EVEN BEING ON IT *ROFL*

</font></h1><font color="BlueViolet">Thanks 2 my f**kING HATERS -f**k OFF!!</font>
ROFL
Cool.ROFL
bas haters ke liye mara hai beyROFL
Lovers ke liye koi message kyun nahi hai bey?ROFL
me kya karuCrymere sab haters hi hai, nobody Lubhs meCry.ROFL
Aisa kaise ho sakta hai?ConfusedROFL
aisa hi hai beyROFL
Mere bhi haters increase ho rahe hai CoolROFL
main tere frd list mein jo hunCool.ROFL
Nahi, kyunki ab main Killer jo ban gayi hoon CoolROFL

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
junglee frenemies ki dharamshala # 15

2 3 4 5 6 7 ... 147 148

Author: BabajiKaThullu   Replies: 1181   Views: 14244

BabajiKaThullu 1181 14244 12 April 2013 at 5:03am by BabajiKaThullu
junglee frenemies ki dharamshala # 14

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: BabajiKaThullu   Replies: 1200   Views: 15593

BabajiKaThullu 1200 15593 23 March 2013 at 3:54pm by .Mohabbatein.
junglee frenemies ki dharamshala # 13

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: BabajiKaThullu   Replies: 1202   Views: 15869

BabajiKaThullu 1202 15869 20 March 2013 at 4:47am by .maleficent.
junglee frenemies ki dharamshala # 12

2 3 4 5 6 7 ... 152 153

Author: BabajiKaThullu   Replies: 1221   Views: 16244

BabajiKaThullu 1221 16244 19 March 2013 at 4:54am by .Killer.
Junglee frenemies ki Dharamshala#11

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: BabajiKaThullu   Replies: 1195   Views: 21192

BabajiKaThullu 1195 21192 17 March 2013 at 12:52pm by Destinyhope0305

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index