| Congrats To Team INDIA | CC #33 (IO) - Page 112

Posted: 10 years ago
Originally posted by enjoyurself

@guys-if someone talks bad abt me..try to tarnish my image..then what shud i do?

What happened? ๐Ÿ˜ฒ 
and just ignore the person. Coz if you are right you don't have to prove yourself the same. 
People who trust you , who believe you will never believe in such things which are against you . ๐Ÿค” Khud ko kisi ko prove karne ki zarurat nahi hai when you are right at your place 
@Riya Wil u stop dis bakwaas๐Ÿ˜ก๐Ÿ˜ก
Originally posted by Abhi8

Bye nave and hello enjoyjii aka shachi
hello abhi..kaise ho aap?
Originally posted by meenu_d

Abhi I'm not blind bas toh big fonts mat use karo๐Ÿ˜†
YPD-2 dekhna meri galti thi aur iska matlab ye nahi hai ki vo galti ho gayi toh main aisi aur galtiya karu๐Ÿฅฑ๐Ÿ˜†
Aur Salman beech mein kaha se aaya?๐Ÿ˜ฒ

so sorry prab if you watch it i m tellin you wouldnt disAppoint
Originally posted by _rashi_

What happened? ๐Ÿ˜ฒ 
and just ignore the person. Coz if you are right you don't have to prove yourself the same. 
People who trust you , who believe you will never believe in such things which are against you . ๐Ÿค” Khud ko kisi ko prove karne ki zarurat nahi hai when you are right at your place 
rashu woh ladki itna jalti hai mujhse ki mai kya bataun..shabd nhi hain bas๐Ÿคฌ
Originally posted by enjoyurself

rashu woh ladki itna jalti hai mujhse ki mai kya bataun..shabd nhi hain bas๐Ÿคฌ

I totally understand. Aisi bohot si girls se paala pada huya hai mera when I was in school/college ๐Ÿ˜ณ isliye the best way is to ignore them . And uske saamne ek dum cool and carefree raha kar as if you don't give her and her useless talks a damn  fir dekhna woh aur kitna jalegi ๐Ÿ˜ˆ this is the best kind of revenge 
Originally posted by _rashi_

I hope tu sachh keh rahi hai. ๐Ÿ˜’ Coz there is nothing, I repeat, nothing is worth ending your life for. Life alternates between good and bad and the only thing you can be sure of is that one follows the other :) 
aise hi hassi-mazak karti raha kar .. and flush out all the negative thoughts ๐Ÿ˜” 
yes I was hurt seeing you and dhoop talk like this ..  dhoop ne toh ab tak reply nahi kiya ๐Ÿ˜ก๐Ÿ˜ญ 
tikke .. ๐Ÿ˜† teri baat maan leti hu but with a pinch of salt ๐Ÿ˜ณ coz I know kuch na kuch chal zaroor raha hai tere dimag mei ๐Ÿค”

Hope nahi main sach hi keh rahi hoon bas๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜†
Ab maan bhi jaao n haan aapne saari posts read kiye hi honge toh aapko pata hi hoga ki hum jaante the ki aapko bura lagega isliye sorry bas๐Ÿ˜ณ๐Ÿค—
Yes I agree aisa kuch nahi hota jis wajah se koi suicide kare agar kabhi mujhe aise feling aati bhi hai toh main baaki logo ko dekhti hoon jinki problems mere se bhi zyada badi hai bas๐Ÿ˜’
Haan I know meri baat pe believe karne mein tym lagega lekin koi na ab main aisi baat fir kabhi nahi karungi bas๐Ÿ˜ณ๐Ÿค—
Kuch nahi chal raha bas mujhe purani baatein yaad aati hai toh bas control nahi hota aur filhaal kuch gadbadh nahi hai bas๐Ÿ˜†