Page 1 of 50

Page 1
Page   of 50
Page 2 Page 50

--Mrunmayee--

Goldie

--Mrunmayee--

Posted: 03 May 2013 at 9:41pm | IP Logged
Hey guys...I'm really vry vry sorry bt my acc n all my posts,pm n scraps got deleted...So here I'm back with my story Taarey FF-A Love Saga...I'll post 3 chapters asap...N also will continue with my 4th n 5th chapter...Plz do let me knw should I write or not...N I hav also got one new idea for one 1 more ff...So tell ne should I start that story also...Suggestions will be welcomed whole heartedly...U guys had given a good response on my ff before...So I'll expect dat u'll give d same response nw...Cya soon...N once again sorry...

The story will start frm dance camp night where Shivam misbehaves with Taani n Taani comes to knw about Shivam's intention...

Index

Edited by --Mrunmayee-- - 27 December 2013 at 12:27pm

The following 33 member(s) liked the above post:

ITIKAAVLANIvrinda-fanpreety_1994snehac2Dreamer23bags07diyadawda13CharMarfan4everBubblie1490shriya_taareyAmieAtUrServicePinal_tareymy_angel...shubhi_taareyBista-anzananidaTaareyflicka....pooja....taarey-foreverkriti094samiha_taareyneha23sashaz_sisShubh007sumera_sulaiman-Sweet_Soumya-Viji.Chandranraddhimiss_neha...Natasha...Anysia--taareylove---patie

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "Taarey FF-A Love Saga *Chapter-10 Updated*" in Fan Fictions forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

--Mrunmayee--

Goldie

--Mrunmayee--

Posted: 11 May 2013 at 5:54am | IP Logged
NOTE:Haters plz stay
Sorry 4 late update bt here it is..Guys if u want pm about my story updates plz add me as ur buddy...Hope u'll like dis part..Enjoy...
So guys here I start with ma 1st chapterPlz do let me knw ua comments n suggestions will b welcomed whole heartedly...U cn suggest me by doing pm if u want to add anything to story ...Guys plz do let me knw ur views...Bahut bak bak ho gayi ab story likti hoon varna joote padenge

Taarey FF-A Love Saga          
                          Chapter-1

Taani was in great shock and was walking on a lonely street to her cottage in her own trance'Tears were continuously flowing from her beautiful eyes..She was very scared and was shivering very badly.She was sobbing very badly'
Rey came from behind after checking Sharon and Swayam ka finally patchup hogaya(Yeah guys in my ff I have done a small change Rey's plan work and now Swaron are in a relationship.)Rey came n saw Taani'He calls her bt she doesn't responds.
Rey:Taani..(But she doesn't responds.He again calls)Taani'Taani'(Bt no response..Then he ran upto her and then said)
Rey:Bhoo'(Taani got scared.She thought it was Shivam again who came to take his revench.So she tightly closed her eyes,her shivered more and slowly slowly turned behind.She sighed a relief when she saw Rey.)
(Rey was smiling but his smile soon vanished when he saw Taani scared and shivering like hell)
Rey:Hey,Its me chill'.(bt her expression didn't changed)R u ok?(He asked in a concerned tone)
(Taani was in her trance bt still crying,shivering.Her eyes potrayed how much she was scared,how much hurt she was.Rey shook her and her trance was broken)
Rey:U fine?
Taani:Yeah.(She was looking down to hide her tears but Rey sees it.)
Rey:Kya hua hai Taani?(catches her by her arms)Tum ro kyon rahi ho?(suddenly he strikes something.)Kahi us Shivam ne to kuch?
Taani:(looks at him suddenly and starts to move as she knows that she can't lie to Rey but his grip on her hand is so strong that she was unable to move from her place)
Rey:Kya hua hai(cups her face and wipes her tears)
Taani:(was damn scared and was still shivering.She just hugs Rey as tightly as she can)
(Rey was shocked to her sudden reaction but inside he was damn happy.He hugged her back tightly)
Taani:Please Rey mujhe chodke mat jaiye.Mujhe bahut dar lag raha hai.
Rey:Kya hua hai?(He started caressing her back and her hair)
Taani:Pls Rey.Aap pls yahi rahiye mujhe bahut darr lag raha hai
Rey:Taani,Main yahi hoon tumhare saath tumhare paas.To darne ki kya jaroorat hai?(He was now worried)
Taani felt protected in his arms as if no one can hurt her.But she was still very scared.She remembered what jst happened few mins ago and her grip became more tight.She started shivering and sobbing very badly.Rey got scared.He also tightened his grip on her to assure her that he is there and no one can harm her.He was caressing her back.
Rey:Taani.Kya hua?(He was asking but she was not in a condition to answer)
Here from behind Swaron and gang entered.They were shocked to see the scene infront of them.Boys raise their hands indicating chemistry
Swayam was bit angry so he started walking towards them and gang followed him.
Swayam:(in bit angry tone)Yeh kya ho raha hai?
Taani and Rey came out of their trance and both got separated.Taani and Rey bith were feeling embarresed.
Taani:(in her mind)Hey Krishnaji,Main Rey ke itne karib vo kya soch rahe honge?(She was still sobbing and was very scared as the incident was not moving infront of her eyes)Vo..Bhai..Vo..Vo
Swayam sees Taani's condition and asks her
Swayam:Kya hua hai Taani?
Taani just hugs him tightly and starts shivering.
Sharon comes and keeps her hand on Taani's shoulder.Taayam breaks the hud.Now Swayam got worried and asked Rey
Swayam:Kya hua Taani ko?
Rey:Mujhe nahi pata.Main bhi kabse yahi puch raha hoon.
Swayam:Taani,Kya hua baccha?Tu aise kaap(shiver)kyon rahi hai?
Taani:Ku..Ku..kuch nahi bhai(Noy looking in his eyes)
Sharon:Taani,Hum sab friends hai so u can trust us and can tell us what happened?
Taani(thinks):This is the right time sabko ye batane ka ki mere aur Shivam ke beech kuch nahi hai
All:Yeah Taani.Hum sab yahi hai.Bolo jo bolna hai.Daro mat..Hum sabko batao.(Every1 was concerned and worried for her)
Rey:Taani,don't u trust m(he realize what he was going to say bt stops and corrects)us?
Taani:Vo,bhai vo'.

Precap:Kya Taani sabko sach bata degi?

Janne ke liye stay tuned Taarey FF-A Love Saga.

Edited by mjkulkarni94 - 11 May 2013 at 6:00am

The following 39 member(s) liked the above post:

vrinda-fansnehac2diyadawda13CharMarfan4everDreamer23SanDhir_TaaReymy_angel...shubhi_taareyPinal_tareyziya_taareyshriya_taareyAmieAtUrServicedoll_dimpleBista-anzananidaTaareytaarey-foreveraparabosecarmelkriti094priyal_TaaReyPRASSIflicka....pooja....premlatasamiha_taareydh19sumera_sulaiman-Sweet_Soumya-Shubh007taarey_vrimarsashaz_sisViji.Chandran-SunShineraddhiAnysiaMohit_monayamiss_neha...Natasha...chand91--taareylove---

--Mrunmayee--

Goldie

--Mrunmayee--

Posted: 11 May 2013 at 5:57am | IP Logged

Taarey FF-A Love Saga
                      Chapter-2
Taani:Vo Bhai..Vo..(but suddenly stops and she spots Shivam there)
Shivam:Hey baby,Kya hua?Tum ro kyon rahi ho?
Taani:Ku..Kuch nahi'
Swayam:Taani tum kuch keh rahi thin na?
Shivam:Taani, OMG kahi tumne mere majaak ko seriously to nahi liya na?
Swayam:Kaisa majaak?
Shivam:(ingnores him)Hey dear,I was jst joking chill..(cups her face but she imidiately removes his hands as she is digusted by his touch.Rey notices all this)
Rey:Haan Shivam,Kaisa majjak aur aisa kaunsa majaak hai jo Taani ki yeh haalat hui hai?
Shivam:(now gets furious n replies rudely)Tum hote kaun ho mujhse yeh sawaal puchne waale?Hak(right) nahi hai tumhe
Swayam:(inturrepts)ok'.Toh mujhe batao..Main iska bhai hoon and mujhe poora hak hai.
Shivam:(furious and is confused what to reply bt manages to turn the topic)Disgusting..main Taani ka bf hoon'Aur tum sab ke manners kaha hai jo tum mujhse question kar rahe ho?Hum ek couple hai aur tum itna bhi samjhte ki ek bf aur gf ki beech ki baatein secret hoti hain'
Shivam doesn't want to answer any more questions as he is not ready so he says Taani lets go and turns bt he doesn't sees her
While he was talking with Swayam Taani walks off from there but no1 notices it.
Shivam:Yeh Taani kaha gayi?
He leaves from there.
Here Rey is lost in his world.Sharon shooks him.He comes out of his trance
Rey:Guys tum sabko Taani ka behavior kuch odd nahi laga?
All:Matlab?
Scene shifts
Taani comes at the back side of the camp.Where no1 is there.She sits on her knees and shouts
Taani:Kyon Krishnaji?Main hi kyon?Maine kisika kya bura kiya ki aapne aaj mere saath aisa kiya.Na main kisiko sach bata sakti hoon aur ab na main kisise jhoot bol sakti hoon.Mujhe Rey,bhai aur Sharon bhabhi ki baat maan leni chahiye thi.Maine kya galat kiya?Kya main itni buri hoon?
Shivam comes from back and says
Shivam:Nahi Taani.Tum bahut acchi ho.Isiliye toh aaj mere itne kaam aa rahi ho..
Taani is all scared.She becomes more and more scared as Shivam starts coming to her.Her forehead occupied sweat
Taani:Plz Shivam,Main kisiko kuch nahi bataungi bt plz mujhe jaane do.
Shivam:Maine kaha tumhe pakadke rakha hai?Tum chahe to abhi jaake sabko bata sakti ho.par uska result tumhe pata hai na.
Taani:Tum aisa kyon kar rahe ho?Plz Main kisise kuch nahi kahoongi..Plz(She was begging and pleading)
Shivam:Agar tumne meri baat nahi maani toh
Taani:Nahi Shivam aisa nahi hoga plz(She starts begging and pleading)
Scene shifts
Gang:Matlab?
Swayam:Haan Rey, Tu kehna kya chahta hai?
Rey:Guys hum kal baat karte hain chalo
All:Nahi Rey abhi aur isi wakt'
Sharon:Aisi kya baat hai Rey?
Rey:Guys'
Swayam:Nahi Rey baat kya hai tumhe pata hai na?
Rey:Mujhe pata nahi hai par main Shivam kea ns se convince n ahi hua
Rey:Guys,Kya hum ye discussion kahi aur karein?I mean agar kisine sun liya to problem ho jaayegi
Swayam:Kaisi problem?
Rey:Plz yaar
All:Ohkk'Par kaha?
Rey:Cottage ke peeche fountain ke pass?Waha koi ata jaata bhi nahi so why not?
All:Ohkk
All reaches there.(But they don't know dat Shivam and Taani were behind the foun tain.But they don't see eachother as there are bushes and trees in between.And noise of fountains unable them to hear eachothers covo)
Rey:Guys,Main uss Shivam ke answer se bilkul convince nahi hoon..
Rey: Guys vo kaap rahi thi aur kabhi koi gf aapne bf ke majaak se itna nahi dar sakti..Neha tum batao,Agar Vicky tumhare saath koi majjak karega toh kya tum aise react karogi?
Neha:Nahi Rey..Neha thinking..Agar Babu behaving like this Neha becoming sad and angry but not like Taani
Rey:Yeah aur isiliye main convince nahi hoon..Taani sensitive hai.Accepted par vo ek chote se majaak se kaap nahi sakti.Guys remember tum sabne uski ragging kit hi aur uska majaak banaya tha toh bhi usne aise react nahi kiya.
All:Yeah'
Swayam:Rey tu kehna kya chahta hai?

Edited by mjkulkarni94 - 11 May 2013 at 6:07am

The following 31 member(s) liked the above post:

vrinda-fansnehac2diyadawda13Dreamer23shubhi_taareyPinal_tareydoll_dimpleCharMarfan4everBubblie1490AmieAtUrServicetaarey-foreveraparabosecarmelkriti094flicka....pooja....khyati2000samiha_taareydh19sumera_sulaimantaarey_vrimarShubh007sashaz_sis-Sweet_Soumya-Viji.ChandranraddhiAnysiaMohit_monaya...Natasha...miss_nehachand91--taareylove---

--Mrunmayee--

Goldie

--Mrunmayee--

Posted: 11 May 2013 at 5:58am | IP Logged
                          Taarey FF-A Love Saga 
                               Chapter-3
Rey:Guys mujhe lagta hai baat kuch aur hai...Kyonki aaju Taani ne Swayam ya fir hum mein se kisi se bhi eye contact karke baat nahi ki..Iska matlab vo kuch chupa rahi hai...Sharon:Yeah Rey u r right...Rey:Aur jaise hi Shivam aaya toh Taani ne aapni baat complete nahi ki aur uss Shivam ne toh topic poora change kar diya...Aur Taani bhi waha se chali gayi kisiko bina kuch bole
Swayam:Yeah right Rey...Par aisa kya hai ki Tanni hum sabse kuch chupa rahi hai...Aur main toh uska bhai hoon aur Sharon...Sharon usne tumse kuch kaha?I mean tum aur vo bstfrnz hai so...Sharon:Nahi Swayam usne mujhse kuch nahi kaha...But vo kuch chupa rahi hai kyonki kal raat bhi vo soyi nahi aur puri raat ro rahi thi...Maine pooncha par usne kuch nahi kaha...Swayam:Par tum baat mujhe bata toh sakti thiSharon:Maine socha ki uska Shivam se jhagda hua hoga aur main use force toh nahi kar sakti...Neha:Neha also noticing same..Boys:Ha yaar...Jab bhi Shivam uske paas hota hai tabGirls:Vo bahut wierdly behave kari hai aurShareyam:Uncomfortable ho jaati hai...All:Matlab kuch toh gadbad hai...Rey:Guys I think vo humse kuch chupa rahi hai...Sharon:Yeah right...Tabhi to vo jyadatar aapne hi world main khoyi rehti hai..Swayam:Aur isiliye vo uss Shivam ke milne ke baad upset hom:ti hai...All(except Shareyam):Par ab hum kya karenge?Aur hame pata kaise chalega ki problem kya hai??Rey:Knowing her vo khud apni problem kabhi nahi batayegi matlabSharon:Matlab hume pata lagana padegaSwayam:Yeah right...(bt they hear someone sobbing very badly n their attention is distracted)Ye to kisiki rone ki awaaz haiAll:Haan...Par itni raat ko yaha kaun hoga?Kahi kisine hamari baatein sun to nahi li?(Little they knew it was none other than Taani begging and pleading to Shivam)Rey:I think hame chalke dekhna chahiye...Might be usse kisiki jaroorat ho..Sharon:Yeah right...Chalo guys...(The gang started moving bt is in shock to see its none other than Taani n she is talking something with Shivam that too soobing and crying very badly...All move fwd n hide behind the bushes...(I hope u all cn imagine that)Now they can clearly hear and see Taani talking to Shivam,pleading him)Taani:Please Shivam tum aisa kuch nahi karoge...I beg...PlzSwayam:(gets furious n is about to go bt Sharon stops him)Wht happened?Kyon roka tumne mujhe?Sharon:Swayam agar tum abhi waha jaoge toh hame kabhi pata nahi chalega ki sach kya hai so plz...control your anger...Taani:Tum jaisa kahoge main waisa hi karoongi bt plz tum kisise kuch nahi kahogeShivam:Toh fir aaj tum kya karne ja rahi thi?Sabko sach batane kyon ja rahi thi?(Holds her arms tightly...She gets more scared)Taani:So...Sorry...Phir aisa nahi hoga...Bt plz tum vo..Rey(gets very furious n is feeling very helpless dat he cnt help Taani)Isko toh main(cluthes his fist as tight as he could n is about to get up when)Sharon:No Rey not now...plzRey:But Sharon vo Taani koSharon:First just listen..Shivam:(cuts her n says)Ha jab tak tum meri kahi hui har baat manogi tab tak main kisise kuch nahi kahonga...Chill baby...Par tumhe meri puppet banke rehna padega...(he leaves from there)Taani is shattered completely and sits down on her knees and cries loudly..She sits there for a while and then gets up n goes to her cottage..Here gang is in complete shock as as what just happenedVicky was the first to come back to his sensesVicky:Guys I think Hame Taani se baat karni chahiyeAll comes back to their senses except Rey who is still thinking and lost somewhere..Sharon shooks him n brings him back to his senses.. All:(except Shareyam)Yeah common guys...Let's go...Rey:Woah woah guys...Ruko...All:Kya hua?Rey:Guys knowing Taani vo hame kuch nahi batayegi...Par hame usse uss Shivam se dur rakhna padega...Swayam:Yeah right...Hame use abhi baat nahi karni chahiye...Aur Taani uss Shivam se jitna dur rahe utna accha haiSharon:Yeah...Par kaise?Aur hum sab milke use uss Shivam se kaise dur rakhoge?All:Par kaise?Rey:Guys,I have a plan...Hum kal se use akela nahi chodenge..Har wakt uske saath koi na koi jaroor rahega...All:Matlab?Swayam:Haan..Rey kal toh hamare performances hai...Par kaise?Sharon:Haan Rey...Kaise?Rey:Guys...Hum sabka performance ek sath to nahi hoga...All:Tum kya keh rahe ho Rey?Rey:Guys hum mein se koi na koi uske saath rehega..For eg:Agar Swayam Taani ke saath hai aur use kahi jaana hai to vo hame inform karega without knowing her aur hum mein se jo free honge vo use rescue karenge hamari sytle mein taaki Taani ko koi doubt na aaye...Waise bhi guys hamare paas hamari kal ki hamari performance timings hai..Aur mera performance sabse last hai...To main uske saath rahoonga aur Guys jaise jaise tum sab free hoge hamein join karlena..Guys:Grt plan dude...Swayam:Haan Rey...Aur haan guys hum sab kal se har roj jab tak Shivam ki sachhai bahar nahi aati I mean jab tak hamein yeh nahi pata chalta ki vo Taani ko kis cheez se blackmail kar raha hai tab tak hamein yeh karna padega...Aur Rey Thnks bro..Aaj jo tune Taani ke liye kiya voRey:(cuts him)Hey Swayam chill...Maine itna bhi kuch nahi kiya so chill...Aur waise bhi Taani hum sabki kuch lagti hai yaar...(Then they have a group hug)Vicky:Yeah guys..Kal se mission Shivam ko Taani se dur rakho shuru...Rey:Guys Chalo...Waise bhi kal bahot imp day hain...Kal hamara performance hai aur humein mission bhi start karna hai...All:Yeah guys(They also start walking towards their cottages)(Scene shifts)Taani is in her cottage room..She is sitting near window looking outside...She is lost in her thoughts~ FLASHBACK ~Taani:Shivam main ab sabko bata dungi ki tumne hi vo foodfight ki edit ki hui footage vp sir ke paas pahochayi aur tumhari wajah se hi Rey aaj GS nahi hai...Aur hamara relationship bhi jhoota hai...Shivam:Oh Honey,To ab bechari Taani Jhansi Ki Raani banke mujhe blackmail karegi?Taani:Main blackmail nahi kar rahi hoon...Main sach mein sabko batane batane jaa rahi hoon..Be ready for consequences Shivam...Shivam:Ow...Poor baby...Jao jao sabko batao...Phir mat kehna ki maine tumhe warn nahi kiya...Taani:Kya?Tum kehna kya chahte ho?Shivam:Thik hai jao sabko batao...Sabko bataoTaani:(gets confused)Shivam:Jao jake sabko batao...Phir jab hum college jayenge tab firse blue valley ke articles dekhke mujhe mat kehna...Kyonki is baar main tumhri help nahi karoonga...Upar se sabko yeh pata chalega ki yeh hamari fake relationship tumne Rey ki repu aur post bachane ke liye tumne sabse jhoot kaha...Fir kya hoga tumhare repu ka?Tumahra uss bf oops...Bf to main hoon..uss spcl frnd ki repu ka?Aur kya hoga jab sabko Sharon aur Swayam ke trial relationship ke baare mein sabko pata chalega?Taani is in shock whats happeningTaani:(tries to collect words n says)Tu..Tum..Tumhe ye sab kaise pata?Aur blue valley tumne..Par kyon?Shivam:Vo sab imp nahi hai ki mujhe ye sab kaise pata aur haan blue valley mainehi post kiya kyonki mujhe tum sab se revenge lena tha...Taani:(in shock)Main abhi jaake sabko bataungi...Shivam:(is scared and is more furious and holds her hair and neck tightly and says)Aur haan jab main tumhare bhai aur Sharon ke trial relationship ki baat sabko bataunga tab kya hoga?Toh Sharon to Swayam ko chod degi kyonki vo abhi bhi uski feelings ke baare mein confuse hai aur fir Swayam bichara uska hrtbrk ho jayega aur phiir to vo dance bhi chod dega kyonki usne dance sirf Sharon ke liye join kiya tha...Phir tumhara grp to waisehi toot jayega kyonki na Rey hoga sambhalne ke liye na Sharon aur na Swayam...Aur fir ek baar Dazzler v/s Weaklings shuru ho jayega...Aur iss baar is sabki jimedaar tum hogi Taani...Samjhi tum?Taani is completely shatteredShivam:Ab tum wohi karogi jo main kahoonga warna tum jaanti ho...Leaves Taani and goes from there..Taani leaves from there in great shock is shattered and is crying and is shivering..~ FLASHBACK ENDS ~Here gang reaches near their cottages n statrs to disperse...Everyone goes except ShareyamSharon:Rey mujhe tumse kuch baat karni hai(Rey is lost in his thoughts bt gets back when Sharon shooks him)Rey:Haan...?Swayam:Dude tu theek to hai na?Rey:Haan...Main theek hoon...Tum kuch keh rahi thi Sharon..Ha vo mujhe tumse kuch jaroori baat karni hai...Rey:Haan bolo..Sharon awkwardly looks at Swayam...Swayam understands it and saysSwayam:Guys tum log baat karo main chalta hoon...Bye Sharon..Sharon:(smiles)Bye(Swayam leaves)Sharon:Waise bahot late ho gaya hai..Tumhe aur der nahi karni chahiye..Rey:Haan Sharon tum theek keh rahi ho chalo sone chalte hain...Sharon:Rey stop it...Tum acche se jaante ho main kis baare mein baat kar rahio hoon...Tumhe Taani se keh dena chahiye aur kitni der karoge?Rey:What?What are u saying?I don't love Taani vo to main uski help as a friend kar raha hoon..Sharon:(in teasing manner)Maine ye kab kaha tha Rey?Rey:(smiles)Stop it SharonSharon:Think about it Rey..(Sharon leaves from there
)Rey:(thinking)Kya main sach mein Taani se?No dude She is driving me crazy...Finaaly chapter-3 ho gaya...Sorry for delay guys...Kal raat ko update karne wali thi but net prob tha aur connect nahi ho raha tha...So delay..Sorry once again...Are are kaha jaa rahe ho precap leke jaoPrecap:Taarey romance...Rey realises his love for Taani...Gang starts their mission Shivam ko Taani se dur rakho...Shareyam comes to know the whole thruth..Finally Chapter-3 over...Aaj raat ya kal tak chpt-4 bhi update kar doongi...Aur Guys mujhe aap sabka suggestion chahiye...Main ek naya ff start karna chahti hoon Taarey FF:Together Forever...Toh kya main start karoon?Kya sabko meri story pasand aa rahi hai?Plz tell me...Aur ab aap kahoge kaisi ladki hai abhi toh 1st ff ke 3 chpts huye hai aur ye naya ff start karna chahti hai...Vo story mujhe kabse likni thi par himmat nahi hui...Plz tell me weather I should start or not?

Edited by mjkulkarni94 - 11 May 2013 at 6:10am

The following 45 member(s) liked the above post:

vrinda-fananya.singhsnehac2diyadawda13Dreamer23doll_dimpleaishapieBista-anzanaBubblie1490AmieAtUrServiceCharMarfan4evermy_angel...shubhi_taareySanju...shanya8lovelysweetPinal_tareyziya_taareydisha93flicka....pooja....kriti094taareylover14taarey-foreverankita_95premlatakhyati2000samiha_taareychinudollydh19-Sweet_Soumya-taarey_vrimarShubh007sashaz_sissumera_sulaiman-SunShineViji.ChandranraddhiAnysiamiss_neha...Natasha...Mohit_monayachand91--taareylove---.CuteKittyCat.

flicka

Goldie

flicka

Posted: 11 May 2013 at 6:49am | IP Logged
 the concept is really nice so continue it

Edited by flicka - 12 May 2013 at 4:19am

The following 2 member(s) liked the above post:

--Mrunmayee--ankita_95

flicka

Goldie

flicka

Posted: 11 May 2013 at 6:50am | IP Logged