AJAB FAMILY KI GAJAB FAMILY TREE

Posted: 10 years ago
guys meri confusion hain...

yeh taani hai kaun yaar? shekhawat family mein kya kisiko pata nahin ki kaun kiska kya lagta hai?

1. pehle toh...taani is swayam's bua's daughter

2. sudddenly she calls herself taani shekhawat in college forms.

3. then mr. shekhawat becomes her TAUJI??? i mean how? tauji is father's elder brother; mother's elder bro wud be mama nah!!

4. now toh her mom has left her wid papa shekhawat...and goom ho gayi hai lagta hai. 
5.she mentioned her mom when she entered college, but now see? although that might be that her mom made rishi shekhawat her local guardian in mumbai...as she is in jodhpur. swayam ko banana chahiye tha...

6.iss ladki ke papa hai---or nahi hai? rehte toh rey shud have impressed him nah?

7.some people are hinting that either she is an orphan...or her father left her mother...or both her parents are dead.

8.and the most confusing...bhai ke chalte aaj bhi dadisa ko nanisa kehti hoon. seriously?
swayam called his naani as naani...his mom's mother...and that mom's mother became her dadi...whom she mistakenly calls nani? matlab she is swyam's mama's daughter? areey umar ka toh rehaz karo CVs.bechare buddhe logo ka identity jo establish ho chuka tha usse bhi ye gajab family tree confuse kar rahe hai.

uptil now taani was thought to be swayam's paternal cousin...bua ki beti or chacha ki beti; but...now should we regard her as swayam's maternal cousin or what?

total confujiya gaye.---CVs aap decide karlo pehle.
Edited by medhasarkar - 10 years ago
well i think pehle cvs ko swaron n taarey ki problem solve krni thi baad me yeh family tree ko batana tha...vase hi itni sari problems kam nai thi ki cvs ne yeh family drama shuru kr diya...totally confussing man...
This is one hillarious post.. CVs hav complicated Taani's relation to such an extent I wonder ye Khud bhi kabhi ye solve kr payenge ya nahin... Khud chodo... Seriel mein to jo jab man aya kr Diya aur yahan viewers ko hell confused kr k chod Diya... :-P Taani's Relation- The New Mystery in town...Edited by tannu_swayam - 10 years ago

I am always confused about relations and i guess so r cvs..i mean how can swayam's nani be her dadi but still swayam's father is her tauji??

Ps-Loved the topic name

Edited by SwaRon_rocks - 10 years ago
Well u right..but I prefer not to find logic in d3 so all I know is swayam is her cousin and rishi is her uncle...
This was a hillarious post!!!!!🀣🀣                                                                                   and god knows cvs kya dikhana chah rahe hai... nd ye sabki confusion hai jo sirf cvs hi dur kar sakte hai... but i guesss cvs nd palki mam swaron nd tarey ki lovestory ke chakkar mein itne confuse ho gaye hai that unhe bhi nhi pata ki wo kya dikha rahe hai!!!πŸ˜‰                      the most confusing...bhai ke chalte aaj bhi dadisa ko nanisa kehti hoon. seriously?
swayam called his naani as naani...his mom's mother...and that mom's mother became her dadi...whom she mistakenly calls nani? matlab she is swyam's mama's daughter? areey umar ka toh rehaz karo CVs.bechare buddhe logo ka identity jo establish ho chuka tha usse bhi ye gajab family tree confuse kar rahe hai.
this line was so hillariousss!!!!! buddhe logo ke umar ka toh raehaz kar lete🀣

LOL ..Such a hilarious post ..🀣
CV's have losed ...They are confused and made us as well..
They have to decide first...
Originally posted by sakshiswaron

This was a hillarious post!!!!!🀣🀣                                                                                   and god knows cvs kya dikhana chah rahe hai... nd ye sabki confusion hai jo sirf cvs hi dur kar sakte hai... but i guesss cvs nd palki mam swaron nd tarey ki lovestory ke chakkar mein itne confuse ho gaye hai that unhe bhi nhi pata ki wo kya dikha rahe hai!!!πŸ˜‰                      the most confusing...bhai ke chalte aaj bhi dadisa ko nanisa kehti hoon. seriously?
this line was so hillariousss!!!!! buddhe logo ke umar ka toh raehaz kar lete🀣

i know man!!!  dimaaag ghoom gaya
πŸ˜ƒ gazab family hi to hain!!!
Edited by medhasarkar - 10 years ago
πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

Confusion confusion πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

CVs  ko bhi answer nhi pata in sawalo kaπŸ˜‰πŸ˜›