Members Lounge

India-Forums

   
Members Lounge
Members Lounge

main aur meri tanhaayi #2 (strangerz not allowed) (Page 20)

-nyhel IF-Sizzlerz
-nyhel
-nyhel

Joined: 17 March 2013
Posts: 18740

Posted: 09 April 2013 at 12:55pm | IP Logged
Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

how is my dp ???
clear nahi hai. White background suit nahi ho rhay with rockerz color.
But Eric handsome hai :)
ufff itni compainzzz
haan toh? Lol
achaawww .
haan lol
to tum hi do koi gud looking hot n sexy pic
maine dhunda par mili nahi lol
to kyaa karu mai ab . kaunsi pic rakhu as dp ?
yahi rehne do acha hai. tamatar toh nahi dikhta bechara dikhta hai.
kutta lag raha hy. ROLF
no :/
commando ka rakho dp vidhyud ka

UserId IF-Stunnerz
UserId
UserId

Joined: 28 January 2012
Posts: 34674

Posted: 09 April 2013 at 12:55pm | IP Logged
Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

so gaye the kyaa ??
nahi yaar
to kya abhi tak 100% well nahi hue kya ?/
main toh kabki theek hogayi :)
haa wo kisses ka asarr tha
wohi kiss jo nahi kiya tha ROFL
kitna asarr kiya kiss ne. Tumhe ab yaad bhi rehne lagaa.

The following 1 member(s) liked the above post:

-nyhel

UserId IF-Stunnerz
UserId
UserId

Joined: 28 January 2012
Posts: 34674

Posted: 09 April 2013 at 12:56pm | IP Logged
Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

how is my dp ???
clear nahi hai. White background suit nahi ho rhay with rockerz color.
But Eric handsome hai :)
ufff itni compainzzz
haan toh? Lol
achaawww .
haan lol
to tum hi do koi gud looking hot n sexy pic
maine dhunda par mili nahi lol
to kyaa karu mai ab . kaunsi pic rakhu as dp ?
yahi rehne do acha hai. tamatar toh nahi dikhta bechara dikhta hai.
kutta lag raha hy. ROLF
no :/
commando ka rakho dp vidhyud ka
Yuk .Bekaar lagta hy mujhe wo

The following 1 member(s) liked the above post:

-nyhel

UserId IF-Stunnerz
UserId
UserId

Joined: 28 January 2012
Posts: 34674

Posted: 09 April 2013 at 12:57pm | IP Logged
vidhyud pasand hy tumhe ???
-nyhel IF-Sizzlerz
-nyhel
-nyhel

Joined: 17 March 2013
Posts: 18740

Posted: 09 April 2013 at 12:58pm | IP Logged
Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

so gaye the kyaa ??
nahi yaar
to kya abhi tak 100% well nahi hue kya ?/
main toh kabki theek hogayi :)
haa wo kisses ka asarr tha
wohi kiss jo nahi kiya tha ROFL
kitna asarr kiya kiss ne. Tumhe ab yaad bhi rehne lagaa.
aapne rofl sey maanga kissROFL
-nyhel IF-Sizzlerz
-nyhel
-nyhel

Joined: 17 March 2013
Posts: 18740

Posted: 09 April 2013 at 1:00pm | IP Logged
Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

how is my dp ???
clear nahi hai. White background suit nahi ho rhay with rockerz color.
But Eric handsome hai :)
ufff itni compainzzz
haan toh? Lol
achaawww .
haan lol
to tum hi do koi gud looking hot n sexy pic
maine dhunda par mili nahi lol
to kyaa karu mai ab . kaunsi pic rakhu as dp ?
yahi rehne do acha hai. tamatar toh nahi dikhta bechara dikhta hai.
kutta lag raha hy. ROLF
no :/
commando ka rakho dp vidhyud ka
Yuk .Bekaar lagta hy mujhe wo
achaa toh aur kuch dhundna padega
-nyhel IF-Sizzlerz
-nyhel
-nyhel

Joined: 17 March 2013
Posts: 18740

Posted: 09 April 2013 at 1:03pm | IP Logged
Originally posted by Sayed.

vidhyud pasand hy tumhe ???
naah.. movie ka trailr dekhay maine toh bol di
UserId IF-Stunnerz
UserId
UserId

Joined: 28 January 2012
Posts: 34674

Posted: 09 April 2013 at 1:05pm | IP Logged
Originally posted by ..Angela..

Originally posted by Sayed.

vidhyud pasand hy tumhe ???
naah.. movie ka trailr dekhay maine toh bol di
sirf maar peet waali movie dekhkar kya faayda

The following 1 member(s) liked the above post:

-nyhel

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
XX TERI MERI KAHAANI XX THREAD 2 XX FUN POST XX

2 3 4 5 6 7 ... 37 38

Author: xxAneesahxx   Replies: 297   Views: 10438

xxAneesahxx 297 10438 06 March 2013 at 10:38am by Ahlem
Main Hoon Don?

Author: industrialmonk   Replies: 0   Views: 285

industrialmonk 0 285 14 May 2012 at 6:48pm by industrialmonk
Main tou awein awein awein awein lutt gaya..:(

Author: Black_Paradize   Replies: 4   Views: 828

Black_Paradize 4 828 04 June 2011 at 11:33am by Black_Paradize
am i allowed

2

Author: ShahidPC   Replies: 12   Views: 919

ShahidPC 12 919 13 January 2006 at 10:30am by cutemah
For Girls only.(Vijay ur not allowed too)

2 3

Author: jazmine   Replies: 19   Views: 1658

jazmine 19 1658 10 February 2005 at 6:35pm by kdmh

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Members Lounge Topic Index

  • Please login to check your Last 10 Topics posted

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index