Fan Fictions

India-Forums

Fan Fictions
Fan Fictions

Mayur FF:Serendipity of love,Pt16/Pg94 (Page 30)

Faria. IF-Sizzlerz
Faria.
Faria.

Posted: 12 June 2013 at 11:26am | IP Logged
shaffyyy sweet heart
waiting for ur update

The following 2 member(s) liked the above post:

Irum.shafy_MN

shafy_MN IF-Sizzlerz
shafy_MN
shafy_MN

Posted: 12 June 2013 at 11:40am | IP Logged
Originally posted by Dalia.

plz update

will update tomorrow..
shafy_MN IF-Sizzlerz
shafy_MN
shafy_MN

Posted: 12 June 2013 at 11:40am | IP Logged
Originally posted by Faria.

shaffyyy sweet heart
waiting for ur update

If you want I'll update in few mins...

The following 1 member(s) liked the above post:

Irum.

shafy_MN IF-Sizzlerz
shafy_MN
shafy_MN

Posted: 12 June 2013 at 11:46am | IP Logged
Here is My next part

salma009Irum.

shafy_MN IF-Sizzlerz
shafy_MN
shafy_MN

Posted: 12 June 2013 at 11:47am | IP Logged

Serendipity Of Love

Part 6

[FLASHBACK]

Belam Jaani:Are waah…!!! To iska matlab hain..ki vo hi..ab tumhare iss bad luck ko good luck mein badal sakti hain..aur tumhari kismat chamka..sakti hain…

Mayank:But yahi to problem hain…..

Jaani:Kya….

Mayank:Ki vo koi cheez nahi hain..jisse mein hamesha apne saath rakh saku..vo to ek jeeti jagti insaan hain…ek ladki hain…koi ladki  mere liye itni lucky kese ho sakti hain….

Jaani:Zaruri hain ki hamesha good luck charm pathron mein ya taveezo mein ho...

Mayank:Haan lekin insaan 

Jaani:Dekho Mayank…tumhari kismat jo hain vo bahut alag hain..ya yoon keh lo..aaj tak jitne bhi log mere pass apni pareshaani leker aate hain…unme.kuch na kuch commom  hota hain..tum pehle ho..jisse mein sirf advice de sakti aur kuch nahi na hera na panna…kyunki inse tumhari kismat nahi chamakne waali….tumhari kismat ka badalna to uss ladki k kismat k saath hain…

Mayank:But ladki…

Jaani:Ho sakta uss ladki…k aas pass ki jo vibrations hain..bo bahut strong hain..aur bahut positive…ab tumhe uss laki k saath dosti karo…apni metings mein le jao..meri garuntee hain…bigde hue kaam sawar jaayenge…are meri mano to ye sab  chodo meri maano shaadi kar lo….zindagi hi sawar jaayegi….

Mayank:Shaadi…aur bhi uss nakchadi bandariya se..no way..!!! dosti ho jaaye yehi bahut hain….

Jaani:Zarut kisko hain…

Mayank:MujH..ko…

Jaani:Toh…!! Dosti haath bhi tumhe hi aage badhana hoga…

Mayank:Lekin kese…na mere pass uska naam hain na pata na number..kese…

Jaani:Chalte jao…jese kismat ne tumhari usse wakif karwaya hain..kya pata milwa de..aur karib le aaye….

Mayank:Agar meri kismat achi hoti..to meri life mein itni problems nahi aati...

Jaani:Kyunki tumhari kismat judi hain kisi k saath usi kismat k sahare jagenge tumahre soye hue sitare...

Mayank:Haan..lekin agar meri kismat ne saath na diya..vo mujhe fir na mil saki...

Jaani:Chalte jao jahan kismat le jaati hain..jese taraya hain baar baar..mila bhi degi...now that would be 12 dollors  honey..

He left her..place…talking to god,"Ye sab aap mere saath kyu kerte hain..pehle milwate hain..fir ghum ker dete hain..itna bada sheher hain na naam hain mujhe pata na ghar ka address aur na hi phone number...dhundunga to kese dhundunga mein use..kaha..rehti hain kya kerti hain kuch bhi to nahi pata mujhe..aap ka acha pehle to manzil ka raasta dikhate ho aur fir...khud band bhi ker dete ho..."

H was crossing the road..when he bumped with a car..though the car was in a very slow..speed…and he just fallen down..nothing…much happened to him..he was about to shout on the driver….to drive such insanely…when he saw..the same girl..his lucky charm…but what attracted him were her eyes..they were so empty..no emotion…just EMPTY…which somewhere he didn't liked it..

His thoughts broken when…she came to apologise to him…

Nupur:Tum..!!! Listen I am very sorry…vo mera dhayan bilkul bhi nahi tha….I am really sorry…pata nahi kahan dekh kar chala rahi thi…tumhe kahin chot to nahi lagi…thik se chal nahi sakte the….",She bombarding him with her apologies and questions making him a little confuse….he said breaking her flow,"Hy…!! I am fine….vo to shayad tumhari car slow thi..but agar dhayan car chalane mein nahi hain to mat chalao…else…tumhara kahin accident na ho jaaye….

She just nodded her head…and lowered her gaze…unkown to him his eyes followed her gaze…only to get a big shock…something wet were trickling down from her eyes…and she was quietly wiping them off…when a realization stuck in his mind….these were TEARS….he scolded himself as somwhere because of him..tears were coming down from her eyes..he said..in a comforting tone,"Hy..!! You're fine…"

Nupur..in a slow voice..:Yeah

Mayank:No you are not…come..let's take a seat to near by caf….park your car…here…

Nupur:No that's fine….

Mayank:No it's not..your eyes are saying clearing you are not fine..and vese bhi hum itne bhi strangers nahi hain..ye humari 4th meet hain..if I remember…right..!!!

She gave her a slight smile to him and nooded..parking her car they both took a seat in an open caf near by…ordering..a cold mocha coffee…and chocoloate shake for themselves…when Mayank cleared his throat to grab her a little attention,"Vese…mein kafi late hoon..fir bhi pooch leta hoon..can I.."

Nupur..in confusion..:What

Mayank:Could you believe ye humari 4th meet hain aur humein abhi tak ek doosre k naam tak nahi pata….

Nupur..she gave a small smile to him and said…:Yeah…forwarding her hand she said,"I am Nupur….Nupur Rai….

Mayank..instantly taking her hand,"Mayank..Mayank Sharma…raising his collor…The Architect…

Nupur:Wow..!! So you are an architect….

[FLASHBACK ENDS]

This is how they met..Nupur was imagining about their formal introduction..when the same blonde girl called her out 

Kelly:Hy Nupur…!! Mr. James is looking for you..!!!

She groans ..and went towards him muttering to herself,"Ye saale budhe ko party mein bhi chain nahi hain….hey bhagwan koi kaam na de bas..ab meri himmat nahi iske koi order uthane ki…."

She was going towards him..when suddenly she bumped with someone..may be she didn't saw the person coming from the other side…she was about to fall when she felt herself in the mid air..with a known  touch around her waist…her eyes her close…but somewhere she could sense whose touch it was…she just wished..her intution doesn't come true…she don't want this...no her fate can't do this to her...she slowly..she opened her eyes….to be get shocked…

Hope you Like it

The following 33 member(s) liked the above post:

salma009krish_artiratibob007Lenco-Meri-Ayan-Pia-pihu.deepa0507Sara92.sonuluvsmayurAngels_RingcrazymayurianIrum.kirti123gopi06Angle.preethisBhatakti_atmamayuloveuHumayra_Annesha_LuvArTi4everDazzilerDizzyFaria.MyInspirationz-SupriyaluvsMN-Maria.-DreamzGirl-.Tanya.Roses-khushi...EhSaas.....Bebolove..

Faria. IF-Sizzlerz
Faria.
Faria.

Posted: 12 June 2013 at 11:54am | IP Logged

edit

yeee so i m the first one to comment here after long time...

Wow- nupur was mayanks lucky charm. Hahah loved  Belam Jaani and Mayanks convo.. so Belam Jaani suggested him to make frship with her or if possible to marry her.. lOL .. good idea. Hehehehe I loved it

R wah pher se takra gaya. But nupur was sad- why??? Mayor ki dosti start ho rahi hai. Wah FB was wonderful

And in present manynk caught nupur. Ab mulaqat ho he gayi. Ab tou kahani twisnt turn legi plus khoelgi raz. Fantastic update

It was very nice.

Loved it jani

Keep it up

Edited by Faria. - 12 June 2013 at 12:05pm

Irum.shafy_MN

Irum. IF-Dazzler
Irum.
Irum.

Posted: 12 June 2013 at 12:05pm | IP Logged
Originally posted by Faria.

reserveee