India-Forums

Arjun
Arjun

Sakshi Twist..Bechari Mamma!!!!

Moumimon IF-Stunnerz
Moumimon
Moumimon

Posted: 06 April 2013 at 9:50pm | IP Logged
Wo jaab Sakshi puri team ko billi ki twist ke baare main bata rahii thi..In that time i was loughing loudly and madly..and my mom comes from another room and asked me what happend to meConfused..i tell her that mamaa billi ki kuch twist hain..mamma mere taraf kuch bina samjhey kuch der dekhaOuch...then she questioned me billi kaha se aayiiiConfused...I tell her billi comes from Arjun to meLOL..pher mamma mere taraf aise dekha ki Mujhey laga mujhey koyi mental bemari hain aur mamma uss bemari ko control nehi kar pa rahiTongue..bechari mammaDisapprove..feeling sad for her..but what can i do for her..i am so helplessWink..waise Arjun ko dekhke mera aapne aap main control nehi rehtaWink..uparse agar aise aise billi ka twist layegi arjun main toh main apne aapko kaise control karungiii...Embarrassed

Edited by Moumimon - 06 April 2013 at 9:50pm

The following 5 member(s) liked the above post:

kash_meet10subhakmhl--ARIA--SeharishFatimaHue.Splash

• Page 1 of 1

Go to top