MMT: Episode Discussion Thread 28/2 - Page 2

Posted: 11 years ago
Mohan is taking sweet revenge in Neeva... Navi ko beera ke saath laga diya aur bhi as his Biwi ji...and LOL ek bachha bhi de diya...

And Beera has started to show his intelligence by identifying day seeing dates.only..😲

Edited by ankur281 - 11 years ago
Chalo... this is last break... I'll be back after 11.
Originally posted by NeelimaSJ

She knows there is some kidnapping racket otherwise how can she justify so many kids going missing. She is acting like she has no brains. Bas Mohan par gussa nikalna hain.  Now she is arguing that the waiting room is not where kidnappers operate from😡

😆

Kal wala episode me "saahara lethe huve dekha"  dialogue tha na? That also belongs to this category only. Navi mohan par taane maare bas, dialogue koi bhi ho, ilzaam koi bhi ho fark nahi padtha. By doing this, they are making only characters weak and silly.
Originally posted by ankur281

Mohan is taking sweet revenge in Neeva... Navi ko beera ke saath laga diya aur bhi as his Biwi ji...and LOL ek bachha bhi de diya...

And Beera has started to show his intelligence by identifying day seeing dates...😲

Woh toh hai... par jab pata chalega ki woh usi ki beti hai toh beera ko bhagaya karega... 😆
Today's "kantap" award goes to Navi and Guru.

I think Guru will be a perennial recipient of this award.

haha... yeh RJ veera mode mein chali gayi lagti hai... question pe question. ðŸ¤£
When it comes to showing hatred towards Mohan, Navi seems to be tying patti in her eyes...aisa na ho Mohan ko galat sabit karne ke liye hat aya hua proof bhi jan boojh ke chhor de...
Originally posted by NeelimaSJ

Today's "kantap" award goes to Navi and Guru.

I think Guru will be a perennial recipient of this award.

Aaj toh mujhe bhi bahut gussa aaya guru pe. Meri taraaf se guru ko dus lagao😡😆
kal wala precap aaj bhi precap!!!!
Originally posted by Sunna_Deewani

Aaj toh mujhe bhi bahut gussa aaya guru pe. Meri taraaf se guru ko dus lagao😡😆

Aaj kal toh mujhe roz gussa aata hain uss par. I understand his anger on Megha and Vyas family. But kuch zyada hi kar raha hain. Bilkul Indu pe gaya hain.