Arjun

   

want aisha back as nadia ;( (Page 2)

Post Reply New Post

Page 2 of 5

Page 1
Page   of 5
Page 3 Page 5

shona14

IF-Rockerz

shona14

Joined: 09 December 2012

Posts: 7529

Posted: 07 February 2013 at 4:09am | IP Logged
Originally posted by aliya_begh

Originally posted by shona14

Originally posted by aliya_begh

Originally posted by shona14

[nice post
i think jab ayesha-arjun ka romantic angle start hoga tab uski
full fledged acting dekhne ko milegi
ya mujhe bhi thoda ajeeb lagta hai
coz her character is vry strong and brave and uske acc use zada kaam mila nahi hai

arjun ne use thanka kab kaha hai??? i dint rememberShocked
kam se kam kuch investigation skills toh dekha sakte hai na uske?

haan dikha to sakte hain par arjun is one man show type ka hai
usmein baaki sab ka kaam itna kam hota hai ki rarely others get chance to show their acting skills
main shital ki acting nai uska character nadia aur aisha me jo diff hai uski bt kar rahi yr:)

ok ho sakta hai ki baad mein sheetal ko nadia jaisa strong dikhaye and thanks tumhe to sab yaad rehta hai pakki fan ho nadia kiSmile and u can call me soumya dats my nameSmile

The following 1 member(s) liked the above post:

aliya_begh

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "want aisha back as nadia ;( (Page 2)" in Arjun forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

aliya_begh

IF-Sizzlerz

aliya_begh

Joined: 02 August 2012

Posts: 12446

Posted: 07 February 2013 at 4:10am | IP Logged
Originally posted by priya00147

Seriously...nadia hi achi thi!!!
yes..i hope aisha ko b waise he dekhaye wo log:-)

aliya_begh

IF-Sizzlerz

aliya_begh

Joined: 02 August 2012

Posts: 12446

Posted: 07 February 2013 at 4:12am | IP Logged
Originally posted by lizadavidmm

i think cv's wale uska char soft-soft bana rahe hai
riya ka char bilkool soft tha , sabko pasand tha sayad isiliye
aur phir ye use same takkar dene lagi to arj, arj ni rahega
thoda to niche hi rakhege usse
but i like her char, wo ab strong hai
2 baar jaan bachi hai usne arj ki
yes aisha b strong hai but wo nadia ki tarha intelgnt nai hai;-(

aliya_begh

IF-Sizzlerz

aliya_begh

Joined: 02 August 2012

Posts: 12446

Posted: 07 February 2013 at 4:14am | IP Logged
Originally posted by shona14

Originally posted by aliya_begh

Originally posted by shona14

Originally posted by aliya_begh

Originally posted by shona14

[nice post
i think jab ayesha-arjun ka romantic angle start hoga tab uski
full fledged acting dekhne ko milegi
ya mujhe bhi thoda ajeeb lagta hai
coz her character is vry strong and brave and uske acc use zada kaam mila nahi hai

arjun ne use thanka kab kaha hai??? i dint rememberShocked
kam se kam kuch investigation skills toh dekha sakte hai na uske?

haan dikha to sakte hain par arjun is one man show type ka hai
usmein baaki sab ka kaam itna kam hota hai ki rarely others get chance to show their acting skills
main shital ki acting nai uska character nadia aur aisha me jo diff hai uski bt kar rahi yr:)

ok ho sakta hai ki baad mein sheetal ko nadia jaisa strong dikhaye and thanks tumhe to sab yaad rehta hai pakki fan ho nadia kiSmile and u can call me soumya dats my nameSmile
ok soumya..yup main pakki fan hu,nadia ki;)

Uska dum maro dum dekhne ke baad.LOL

The following 2 member(s) liked the above post:

Ketakeeshona14

123pritha

Goldie

123pritha

Joined: 10 July 2010

Posts: 1708

Posted: 07 February 2013 at 4:14am | IP Logged
aisha is also full of attitide ,is strong which is i think good.
but yes she should remain like Wink jungli billi until she falls for arjun.
though she can be a bhegi billi when arjun is romancing with her LOL i mean a shy aisha Big smile


Edited by 123pritha - 07 February 2013 at 4:12am

The following 3 member(s) liked the above post:

Ketakeealiya_beghPiya_Malik

Piya_Malik

IF-Sizzlerz

Piya_Malik

Joined: 13 December 2012

Posts: 14628

Posted: 07 February 2013 at 4:18am | IP Logged
Originally posted by aliya_begh

Originally posted by lizadavidmm

i think cv's wale uska char soft-soft bana rahe hai
riya ka char bilkool soft tha , sabko pasand tha sayad isiliye
aur phir ye use same takkar dene lagi to arj, arj ni rahega
thoda to niche hi rakhege usse
but i like her char, wo ab strong hai
2 baar jaan bachi hai usne arj ki
yes aisha b strong hai but wo nadia ki tarha intelgnt nai hai;-(

aliya chalne doo yaar mujhe to arj aur uski nok-jhok me maja aata hai
arj ke commt sun ke jee khus ho jata haiLOL
waise sik ke aane ke baad wo khud hi int ho jayegi aur arj ka sath bi degiBig smile

The following 2 member(s) liked the above post:

shona14aliya_begh

Payal_156

IF-Sizzlerz

Payal_156

Joined: 22 November 2012

Posts: 15268

Posted: 07 February 2013 at 4:19am | IP Logged
Agree wid u dear..
nadia was superb
ayesha also gud..
bt nadia amazing..!

The following 1 member(s) liked the above post:

Piya_Malik

Piya_Malik

IF-Sizzlerz

Piya_Malik

Joined: 13 December 2012

Posts: 14628

Posted: 07 February 2013 at 4:20am | IP Logged
Originally posted by 123pritha

aisha is also full of attitide ,is strong which is i think good.
but yes she should remain like Wink jungli billi until she falls for arjun.
though she can be a bhegi billi when arjun is romancing with her LOL i mean a shy aisha Big smile

yup rightLOL ROFL


Edited by lizadavidmm - 07 February 2013 at 4:24am

The following 1 member(s) liked the above post:

Ketakee

Post Reply New Post

Forum Quick Jump

Forum Category

Active Forums

Arjun Topic Index

Limit search to this Forum only.

 

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.