Views

Users

Frequent Posters

princess_pari thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
teaser for part 8:

arjun:

you wer jealous of roshni and pallavi rite ki wo dono kitna kush hai apne pati ke saath,apne bacche ke saath'.. you were jealous rite'😲isiliye tumne ye sab kiya na' bolo Krishna bolo'.chup kyun ho????😕

i ll update next part soon...

please do comment😊

Edited by princess_pari - 11 years ago
rparash thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Nice update dear...
Teaser seems to be very interesting...
Can't wait to read the next chapter...
Thank u...😊

alee001 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
niceee!!!

cant wait for next update!!!

update soon!!!
princess_pari thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
hey every one...😊
here is part 8, confrontation of arjun-krishna...😊

part 8:

Ouside

Shree-chotu and Aisha heard loud voices of Arjun. After some time they saw their seniors hugging.

Shree: odi baba… yeh kya hai…!!!!!!!!!!😲

Chotu: tu toh love triangle, twilight bol raha tha… yeh to dostana lag raha hai…😆

Aisha: aisa kya hua hai ander?

Sameer (coming outside): team you can leave now. Kal theek 10 o clock Ko yahan aana hoga. I know today was a busy day so lets start a bit late.. gudnite team.

He marched out. after him all leave the office.

Next morning 8 o'clock

Krishna enters office only to see it empty.she was not informed to arrive at 10 by rathod.

She began completing her work. It was almost 9.50 arjun stormed into office. She saw him a brief second and smiled. He glared at her and spoke

Arjun: tum aakhir kya chahti ho Krishna?? Kyun wapas aayi ho tum? Tum jaisi khudgarz ko to maine aaj tak kahin nahin dekha. Kyun tumne roshni ko itna bhala bura kahan,hurt kiya when all she wanted was to help you? Why ? aur pallavi.. uski kya galti thi? I have read the mails you had sent her and roshni… y did you separate sam and pallavi?dia ko uske dad se tumne alag kiya? Why?

O I realize… you wer jealous of roshni and pallavi rite ki who dono kitna kush hai apne pati ke saath bacche ke saath….. you were jealous rite…isiliye tumne ye sab kiya na… bolo Krishna bolo….chup kyun ho????

All this were witnessed by sameer. shree, chotu and Aisha were few paces behind him.. They did not dare and inturrept the duo inside.

Krishna: bas Arjun bus… ab aur nahin.mein itne dino se chup hun iska matlab ye nahin hai ki mein guilty hoon.i ws quiet because I knew it will hurt you like hell. Sun na chahte ho na mein kyun roshni ko kadwi baatein sunayi…? To suno. Abhi and ansh ki murder ke baad jab mein hospital mein thi tab ek morning nurse ne mujhe ek letter diya tha. Jisme ye likha tha ki agar mein tum logon ke saath rahungi to tum logon ki zindagi bhi barbaad kar dega. Pati aur bacche ko kho kar meri kya haalat hui thi uss waqt tumne dekha tha. Mein nahin chahti thi ki tum, sam, rosh ya pallavi koi bhi iss dard se guzre. I knew ki tum log mujhe kabhi door jaane nahin doge. I had no other choice but to hurt you. I wanted you all to hate me esp you jun… jab tumhe aur sam ko iska koi farak nahin pada then I turned my attention towards my sister roshni and pallavi. I said hurtful things to her. Mein jaanti thi kit um us se beintehaan pyaar karte ho and you ll not tolerate it and hate me. Lo aisa hi hua na. sam bhi mujhse pallavi ko door rakhne laga. Jis din mein sab ko chod ke jaane waali thi to pallavi ke haath wo letter laga. But she missed me. B4 I could  change my no. she reached me and with no choice I had to be in contact with her.

Arjun: magar pallavi ko tumne sam se alag kyun kiya kookie??? Kyun?

Krishna: mein bas sam, pallavi aur dia ko safe rakhna chahti thi. I was in London during roshni's death.mujhe iske bare mein hint mil chukka tha. I tried to warn rosh but she never listened to me.phir maine pallavi ko call kiya tha. It was 3 days b4 rosh's death. Isse pehle ki mein kuch bol paati, sameer aur pallavi ka accident hogaya… at same time mera wahape. I was severely injured.it was deliberately done to keep all of us away from you and roshni, By the time I called back sab kuch khatam ho chukka tha. Mere informers ne kaha ki next wer pallavi and dia. Maine turant pallavi ko call kia and explained her the situation. I told her to go to her mom's place. She said yes. Later in the day she told she ll cum to delhi and be there until this gets over.usne mujhe wahaan ka ek address dia tha. Jab mein wahan pohunchi wahan koi nahin tha and when I asked I was told no one from the name pallavi came there with a baby. Mere agents ke nazar se woh mumbai railway station mein gaayab hui thi. We searched everywhere she could go-rajasthan, delhi,Mumbai..yahan tak ki maine airlines mein bhi check kia tha… but she was no where found.

Ab bolo… mein jealous hun rite… tum mere bare mein aise soch bhi kaise sakte ho Arjun.. tum to mujhe bachpan se jaante ho…kya mein aisa karsakti hun… bolo…

Then she broke into tears and sank on the floor… Arjun had tears in his eyes too… he bent to her level, held her face between his palms and spoke softly controlling his emotions

Arjun: itna dard apne andar kyun dabaaye baithi ho kookie??? Ek baar bhi khayaal nahin aaya ki tera jun kaisa hoga tere bina.i needed my kookie. Haan mein roshni se pyaar karta tha aur aaj bhi karta hun but tum mere zindagi ka wo hissa ho jis se mein kabhi alag nahin ho sakta…itne saal mein kaisa tha ye mein hi jaanta hun... Mein sab jaanta tha kookie…sam ne mujhe sab bataya tha kal.. I wanted to hear everything from you… I have hurt you soo much in past days with my words and actions… m soo sorry… mujhe maaf karde kookie…. Dekh tera jun tere saamne kaan pakad raha hai…please…..

Krishna: jun….. (she crashed to his chest and sobbed…) i could not save them... 😭

Arjun: shhh… kookie ab mein hun na… sam hai… nahin rote…( he kept caressing her hair till she was quiet)

Sameer entering:

Sameer: kookie-jun mile to iss bechare sam ko bhool hi gaye??? He bhagwan ji….aisa aap kyun karte ho mere saath? Kuch dinon se yeh raute kamsekam iske saamne to mujhe sam kehke bulata tha magar ab iske mooh se sirf kookie-kookie sun ne ko milega…..

to be continued...

hit like and please do leave comment😊

Payal_156 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Grt dear..
loved it..
amazing writer u r..!
pihu_angad thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
wow.. it's awesome...
continue soon dear..
..sweetchilly.. thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
That was great one..
Loved it..
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
awsum update...!!!
loved it...!!!
finalyy arjun  knows  truth...!!!
loved the way he supported her..!!!
last line by sam was nyc...!!
cant wait for the next part..!!!
continue soon...!!
yas23 thumbnail
amazing update
loved the three parts
finally arjun nd rathore knws the truth
cont soon
sdhg thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
wow.. it's awesome...continue soon dear.