Page 1
Page   of 17
Page 2 Page 17

crazy4KASH_AR

IF-Sizzlerz

crazy4KASH_AR

Posted: 28 January 2013 at 7:09am | IP Logged
NAZRON SE DIL TAK

I know that I have been really irregular with the updates but my studies make it quite hard for me to update regularly.
I express my gratitude from the bottom of my heart to all my wonderful readers who have made the journey of NSDT so beautiful.Also,a very warm welcome to all the new readers.
This fourth thread was not possible without my cute spammers-Ish,Geet,Anisha I love you all for being such amazing friends and readers.

Maria,Riddhi[kashishkikashish],Prachi,Srishthi,Jiya,Anisha, Liashna,Geet,Babli,Punam, Rajni,Niki,Madura,Gyanvi, Ish, Pri, Rumaisa,Sania uppi, Anumeha, Jiya, Farwa, Aditi,Preeti, Diyan, Niharika, blesssed4, Blue_lotus22, awesome, hotarsh,Sanjana,Pumpkinn,mijanur bro ,Mimzy,Anuj and all those who love this ff,I and di thank all of you for showering NSDT with so much love.We really don't know how to thank all of you for your encouragement and motivation.We welcome all the new readers as well.
Fatima di and I are really grateful to you guys for everything.

vayu_prachiARMAAN-KSGFANdmglover143amyz.nikdestinationnrajanimnnIhArIkAm-g19aar123blue_lotus22KaShKiKashishDiyanams021azy123kashmayurfanblessed4anamika2010akshadsanjana25saniashzadiKaJen_addictionRedrose21HADmishtigupta.aditi20Rozy77ARKJ_4EVERAMMY12fri42911Pumpkinnvidu87prachi_mjhtLiashnaanumeha_rajatteenorchidsweetdesirejiyaa_m

Please keep loving this story and kindly continue sharing your views as they mean a lot to us.
Enjoy the wedding all our dearies...
Love you all
Take care!
Fatima and Asma

Edited by crazy4KASH_AR - 27 March 2013 at 11:12pm

The following 35 member(s) liked the above post:

amyz.nikcuteshikhasweetkajenRMamsamimee0991polishedtechieaar123AmmyShonakunabzm-g19riddhima1anishaallurisaniashzadiSacredLovesakshiksgblue_lotus22Aayu-loveKaJen-JiahKaJenblessed4vidu87LilAppleKaJen_addiction.PheonixFire.shafaqsheikhrisingsea101awesomeHR-DMG4life_Ridz_..vidhi..mijanuryouth_showsfansweetdesireKaSh-Maneet-Fan.Mouse..Shru_RK.

Dear Guest, Being an unregistered member you are missing out on participating in the lively discussions happening on the topic "Nazron Se Dil Tak#4-PART 101-Pg 1" in Fan Fictions forum. In addition you lose out on the fun interactions with fellow members and other member exclusive features that India-Forums has to offer. Join India's most popular discussion portal on Indian Entertainment. It's FREE and registration is effortless so JOIN NOW!

crazy4KASH_AR

IF-Sizzlerz

crazy4KASH_AR

INDEX

NAZRON SE DIL TAK#1

NAZRON SE DIL TAK#2

NAZRON SE DIL TAK# 3

Edited by crazy4KASH_AR - 28 January 2013 at 7:06am

The following 9 member(s) liked the above post:

sweetkajenanishaalluriKaJen_addictionLilAppleawesomeHR-DMG4lifeKaSh-Maneet-Fanyouth_showsfansweetdesire

crazy4KASH_AR

IF-Sizzlerz

crazy4KASH_AR

PART 101

I don't know how many of you noticed it but yes with the reception part NSDT  has completed 100 parts and now this is the  part 101.

When I wrote this ff, I never wrote it chapter wise since it was an open ff.Now when I just noticed that NSDT has completed 100 parts,my happiness is unbound.And what can be a better way to finish 100 parts than the most awaited aspect of this ff,that is, Armaan-Riddhima's wedding.

I wish to thank all of you from the bottom of my heart.Thanks a lot guys for being so pateient and ardent readers.You guys are the best readers of this world.I and Fatima di are really grateful to you for the tremendous love and affection from your side.

We love you all and we wish that you'll keep showering us with your love like this always.

I know that I've kept this ff on hold for a long time and I'm extremely sorry for the delay.You guys can enjoy this long part and I'll be waiting for long comments from ur side.

It was about 9 am wen Armaan woke up n saw his sleeping beauty besides him. She was smiling in her sleep n the essence of innocence was clearly reflected upon her. He put a strand of her hair behind her hair n she stirred in sleep a frown appeared on her face. He kissed her forehead affectionately. Riddhima half-opened her eyes 2 see a pair of eyes gazing at her lovingly. She lukd at him

Ar: gud morning Mrs. Malik

Ri: gud morning janu

Ar: u look like a baby wen u sleep

Ri: don't call me baby

Ar: but u r my baby jaan

He hugged her. She then realised that she n Armaan were in the same comforter n dat tooo widout... She covered herself properly wid the sheet n he smiled at her nervousness

Ar: aaj dekha maine tumhara bikhra hua kaajal

He kissed the corner of her eyes

Ar: tumhari bikhri hui zulfain[he kissed in her hairs], tumhara yeh sharm se lal chehra[he kissed her face] dil bas mein nahin hai tumhara yeh haseen roop dekh kar.

Riddhima lukd at the other side. Her eyes reached the clock on the wall n she shrieked

Ar: kya hua basket

Ri: Armaan 9 baj gaye aur main abhi tak so rahi hoon

Ar: toh kya hua

Ri: Armaan bi aur sab log jag gaye honge kya soch rahe hongay

Ar: yahi ki hum abhi tak romance karne mein hi busy hain

Ri: tum na bas ek hi cheez dimag mein chalti hai har waqt sab tumhari galti hai raat bhar sone nahi dete

Ar: haan toh ismain meri kya galti ab jiski itni hot wife hogi woh raat ko so kaise sakta hai

Riddhima blushed at his comment holding the sheets properly she started getting up. He held her hand

Ar: kahan ja rahi ho

Ri: don b smart fresh honay

Ar: abhi nahin

Saying dat he pulled her bak in the bed n settled on top of her. He started moving towards her lips. She moved her sideways.

Ri: Armaan already bahut late hogaya hai plz samjho chodo na plz plz

Ar: noway jaan abhi morning dose lena baki hai

Ri: Armaan no plz

Ar: yes plz plz

He made a baby face n she smiled at his cute face n he tuk dat smile as her acceptance n nuzzled in her neck.

Ri: Armaan stop plz

She tried to push him away but he held both her hands n interloking his fingers wid hers he sealed his mouth upon hers. She tried not to respond but as he deepend the kiss she gave in. Seeing her melting in his arms he slowly removed the sheet the only barrier b/w the two souls n covered both of them in the comforter for round 2. It was about 10. 30 when he stopped making luv to her n they laid next 2 each other contented.

Ar: i luv u

Ri: i luv u too

With dat she walked in the washroom.

At 11 the couple walked down n Vijay, bi n Karan were looking at them

Riddhima was feeling embarrassed 2 be so late as she was the daughter in law of the house.

Ri: sorry bi woh aankh der se khuli

Bi: koi baat nahi beta abhi toh tumhari nayi nayi s se shaadi hui hai toh r se raat ko der se hi sogay na yeh s se sorry worry mat bola kar samjhi ,yeh tera hi ghar hai

Riddhima was all red by her statemen.t

Bi: ab tum donon baitho main nashta bhijwati hoon

Ri: nahin bi aap kyun main lagati hoon na

Bi: Riddhi beta log kya kahengay ki bahu kay haathon ki mehndi to utri nahi aur usse kaam karwana shuru kar diya

Ri: mujhe logon ki parwah nahin hai bi sirf apnon ki parwah hai aur mere hote hue aap kaam karein yeh acha nahin lagta

Bi: acha theek hai baba ramu saarey kaam kar dega tu bhi baith aaj shaam ko tujhe hum sabkay liye kuch meetha banana hoga is rasm k baad hi tu rasoi mein kuch kaam kar sakti hai

Ri: ji bi

K: gud morning bhabhi

Ri: gud morning karan

K: lagta hai aapki morning kafi achi hui hai bhaiya kaafi khush lag rahe hain

Riddhima blushed slightly

Ri: aisa kuch nahi hai

K: woh toh dikh raha hai

Ar: karan!!! Kyun tang kar raha hain meri biwi ko?

K: meri yeh majaal bhaiya mujhe maar thodi hi khaani hai woh toh main bas aise hi

Ar: haan haan chal chod is baat ko

Like this the whole day passed n in the eve Riddhima made kheer for everyone n all praised a lot

Vijay gave her a set of platinum bngles bi gave her a beautiful diamond bracelet karan gave her a beautiful portrait of their marriage n she luvd the photo a lot.

Ri: thanx a lot karan i luv this

K: mujhe pata tha isliye maine socha ki expensive gifts dene se acha main koi aise gift doon jo aapko hamesha yaad rahe

Ar: karan waqayi yeh protrait bahut hi achi hai thanx dude

The 2 brothers hug each other

Dat night Riddhima didn't let bi cuk the food n tuk the charge of kitchen n all responsibilities of Malik house

All praised a lot the diner was delicious. It included the fav food items of each n every member of the house.

After the dinner all were sitting in the hall

Ri: ji bi

Bi: packing kar lena ok

Ar: kya matlab Riddhima kahaan ja rahi hai

Vi: beta woh kya hai sna shaadi k baad paghphere ki rasm hoti hai jismain ladki apne maykay jati hai aur fir uska pati use lene jaata hai

Ar: acha toh theek hai Riddhima tum subah jaana main shaam mein lene aajaunga

Ri: Armaan tum mujhe parson lene aana kal nahin

Ar: kya? Dats not fair yaar abhi toh tum mere paas aayi ho aur fir kal door jaogi

Riddhima didn't know wat 2 say as all were sitting n he spoke his heart out.

Bi: Armaan woh bas ek din k liye ja rahi hai

Ar: toh ek din mein 24 ghante aur ghante mein 60 minute aur har minute mein 60 second hote hain bi main Riddhima k baghair ab ek pal nahin reh sakta

All smiled at his luv n Riddhima blushed

K: doori sai jaye na!!!!

Karan started singing

Ar: shut up karan apna phata baans band karo

V: Armaan don b a kid aur jao ab so jao bahut raat hogayi hai aur haan kal subah Riddhima ko uskay ghar le jaana

Ar: ji dad

He made a bad face n the couple went to their bedroom.

In AR's bedroom

Armaan was pacing to n fro all the time Riddhima was doing her packing. After finishing her packing she went to him she kept a hand on his shoulder he was standing in the terrace attached to their room.

R: main bas ek din k liye ja rahi hoon janu itna upset mat ho

Ar: tumse ek pal ki doori bhi mere liye saza hai Riddhima aur poore 36 hours main tumhare baghair kasie raoonga

R: awe my baby i luv u jaan plz aise udaas mat ho maa papa di Nani sab mera intezaar karenge kal plz let me go

Ar: i dont want u to go

Ri: plz Armaan i also want to meet them

Ar: ok

She kissed his cheeks n hugged him passionately n planted a kiss on his neck. The cool breeze sent a chill down her spine. Armaan held her tightly from the waist n she broke the hug n lukd at him in his eyes their was a strong desire to have her n so was in her eyes as well. Armaan kissed her passionately n dipping her down n kissed her whole neck intensely. Their breath became heavy n she held his collar tightly. He made her stand up n lowering the aanchal of her saree ne kissed her cleavage. He was kissing her lovingly n she was shivering by his sensuous kisses her hands reached the buttons of his shirt n slowly she opened the buttons n removed his shirt he lukd at her wid intense desire n lifting her up in his arms he tuk her 2 their bedroom. Placing her on the bed he started kissing her whole body passionately he removed her saree n covering themselves in the comforter he switched off the lights. The musical notes of her paayal n bangles were only heard along wid her moans.

Next morning Armaan tuk Riddhima to Gupta house

As the couple entered they were crowded upon by every1. Riddhima was on cloud9 meeting everyone while Armaan had a glum face to leave her 4 1 day.

Ar: acha ab main chalta hoon

P: are Armaan itni jaldi thodi der aur ruko na

Ar: nahin maa dad ne jaldi aane ko kaha tha isliye ab chalta hoon

He hugged everyone

Sh: Riddhima beta jao Armaan ko bahar tak chod aao

Ri: ji papa

Riddhima went wid Armaan to his car

Ri: ab itne bhi sad mat ho bas ek din ki hi toh baat hai

Ar: pata hai tumse ek pal bhi door rehna mere liye mushkil hota hai fir ek poora din main kaise katunga pata nahin

Riddhima felt bad seeing Armaan upset

She went closer to him n cupped up his face she planted a kiss on his forehead then both cheeks

Placing both her rounds round his neck she whispered in a husky tone:

Ri: kiss me Armaan

Armaan was shocked 2 see her asking him 2 kiss her.

Not a second passed since she said dat wen he captured her lips into his n kissed her full on mouth most aggressively. His hands touched her bare waist n caressed them most sensuously. He was not ready 2 leave her n by taking intervals for breath they kissed for long 15 minutes. Wen they broke finally the colour of her cheeks had turned red while his face had a cute smilte now. Riddhima was happy to see him smiling. She ku-chi-kood his cheeks n kissed them.

Ri: u r cho chweet i luv u baby take care

Ar: i luv u too jaan u to take care ok bye

He gave a quick peck on her lips this time n drove away.

Riddhima lukd at the car till it faded away.

Not half an hour has passed wen Riddhima's cell started buzzing. She was chatting wid Nani, Padma n Anjy right then she lukd at the mobile n the name flashed Armaan. A smile appeared on her face n everyone understud it was Armaan n she recieved the call

Ar: hi basket how r u?

Ri: armaaan abhi 20 min pehle tum mujhe chod k gaye ho itni der mein kya hojayega mujhe

Ar: basket i miss yaar!!

Ri: Armaan tum na

Ar: acha kya kar rahi thi?

Ri: ofcourse baatein hi kar rahi thi mom, Nani aur di se

Ar: uff kash tum yahaan hotin to hum baaton k alawan aur bhi kuch kar sakte if u know wat i mean

Ri: tum na bahut besharam ho!!

Ar: jisne ki sharam uskay phoote karam jaan main wahan nahi reh sakta aaj raat plz

Ri: cum'on Armaan kya kahenge sab agar tum aaj bhi mera peecha nahin chodogay plz baby ek hi din ki toh baat hai

Ar: ok ok acha mujhe ek kiss do

Ri: abhi

Ar: haan abhi kyun nahi de sakti koi hai kya

Ri: not now Armaan

Ar: plz plz

Ri: ok ok

She kissed the phone n blushed

Ar: oye hoye i luv u muah!!!

Ri: acha ab main rakhti hoon aur baar baar phone mat milana samjhe

Ar: jo hukum mere dil ki bhegam

Ri: kahaan se suna yeh word

Ar: jabse tumko dekha hai dil main apne aap naye lafz banne lage hain

Ri: tum na acha main rakhti hoon bye i luv u

Ar: me too bye

She kept the phone n went bak to the hall where all were waiting for her

P: hogayi baat

R: ji

She said shyingly

N: riddhi tu khush hai na beti waise tere chehre ki chamak yeh saaf zahir kar rahi hai ki tu bahut khush hai

R: haan Nani main bahut bahut khush hoon Armaan ka saath pakar aisa lagta hai ki maine apni zindagi pa li hai woh mujhse bahut pyaar karta hai aur mera bahut khayal rakhta hai papa, karan aur bi bhi mujhe behad chahte hain aur meri bahut fikr karte hain. I'm really very happy

Sh: bas main apni beti ko itna hi khush dekhna chahta tha i'm really very happy for u beta

Ri: par main aap logon ko miss bhi karti hoon

An: hum bhi tujhe bahut miss karte hain Riddhima roz subah tu hi toh mujhe jagati thi ab tu nahi hoti toh maa mujhe jagati hain i really miss our old days

Ri: me too di

The sisters hug together just then Riddhima's cell again buzed

An: tere patidev ko chain nahi hai usse kehna har adhe ghante par phone milana band kare warna main tera cell switch off kar doongi

Riddhima picked up the phone n scolded Armaan for ringing again n again. She warned him not to call anymore. They had peaceful lunchTill evening Armaan didn't ring but how long cud he wait 2 hear his angels' voice. He called up again n Riddhima talked 2 him for sumtime then Anjy n Riddhima went to the terrace n girly talks began Muski had also cum n she wud stay at Gupta hopuse tonight.

After the dinner all went to their rooms n Anjy n muksi caught Riddhima

An: haan toh Riddhima ab bata how was ur first night?

Ri: di kya pooch rahi ho aap

Mu: abe yaar humse kya sharmana bata na

Ri: Muski

She glared at them

An: Riddhima plz bata na

Ri: it was gud

Mu: acha toh shuru kisnay kiya tumnay ya Armaan ne

Ri: Muski!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

An: uffo ab dont b so shy v r ur sisters

Ri: jab aap donon ki shaadi hogi na tab batungi ache se

Mu: theek hai tab ki tab dekhengay abhi bata na kisnay shuru kiya

Ri: ofcourse Armaan ne

An: fir how was his first reaction wen he saw ur angelic face that night

Ri: di!!!!

Mu : plz yaar paka mat seedhe seedhe jawab de

Ri: tum na

An: Riddhima answer

Ri: ok he was lost in me uski pyaar se bhari nazron ko dekh kar mujhe bahut ghabrahat ho rahi thi

An: fir kya kiya usnay

Mu: kya kiya hoga Riddhima ko baahon main bhar kar kiss kiya hoga haina haina

Ri: Muski

She threw a pillow at her.

An: so how was ur first kiss plz tell us

Ri: it was gud

Mu: waise tum donon ki shaadi toh kaafi pehle hogayi thi toh yeh tumhara first kiss toh nahin hoga

Riddhima was deep red.

An: matlab this was first

Riddhima simply nodded.

An: ok fir

Ri: di !!!

Mu: bata na yaar

Ri: usnay mujhe yeh magalsutra gift kiya, yeh payal, yeh necklace, earrings yeh sab

An: wow these r beautiful.

Mu: woh!! Yaar tu toh badi lucky hai Armaan tujhse bahut pyaar karta hai

Ri: hmm

An: acha fir uske baad usne kya kiya

Ri: di fir hum thak gaye the isliye so gaye

Mu: acha hum nursery k bache nahin hai jo tu jobhi kahegi hum maan lengay samjhi

Ri: sach mein Muski hum so gaye the

An: really fir woh luv bites macchar ne diye hongay haina

Riddhima was all red.

Mu: dont b smart bata chup chap fir kya kiya tere Armaan ne

Riddhima didn't know how 2 escape 4m their questions.

Ri: fir usnay mujhse kaha ki woh mujhse bahut pyaar karta hai aur mujhe hamesha khush rakhega

She was lost in their first night's moments now as she remembered how lovingly he lukd at her n how he handles her delicate body as if she was a doll. He was concerned abt her comfort more dan his own pleasure the whole night.

Mu: oye kahaan kho gayi?

Ri: nahin kahain nahin

She came out from those moments.

An: fir kya hua

Ri: fir kuch nahin hua aap log ab so jayiye kyunki mujhe bahut neend aarahi hai

Mu: acha agar Armaan k saath hoti toh abhi romance bas shuru hota aur hamare saath hai to neend aarahi hai koi bahaana nahin tujhje hamein batana hi hoga afterall hamein bhi toh janna chahiye ki first night mein kya kya hota hai.

She winked at Anjy n they high fived poor Riddhima was searching means 2 cum out of the trap.

Mu: chal hum tera kaam thoda asaan kar dete hain fir usnay tera dupatta hataya hoga haina

Riddhima blushed badly

An: correct fir kya usne ab tu bata

Riddhima didn't kno wat 2 tell them just then her cell beeped. It was Armaan who was desperate 2 talk 2 her since evening but karan was not letting him do so now wen he was alone the first thing he did was 2 cal his lady luv. Riddhima held a breath of relief n went to the balcony 2 talk 2 him. Anjy n Muski made a face as they knew that d luv birds r gonna talk 4 a long time.

Ri: thank god tumnay phone kiya warna di aur Muski to mere peeche hi pad gaye the

Ar: kyun kya hua

Ri: woh actually

Ar: haan bolo ab itna mat sharmaya karo basket

Ri: tumhain kaise pata ki main sharma rahi hoon?

Ar: kyunki tum na mere dil mein rehti ho aur agar tum meri nazron k saamne na bhi ho to bhi main bata sakta hoon ki kis waqt tum kaisa mehsoos kar rahi ho aur kya kar rahi ho i miss u yaar i luv u

Riddhima was touched by his words

Ar: no tears in ur eyes ab batao meri saaliyan kya keh rahi thin tumse

Ri: woh woh mujhe hamari first night ki details maang rahi thi

Ar: oh toh yeh baat hai

He smiled

Ar: toh kya bataya tumne

Ri: wat? Tum bhi?Tum ek no. K besharam ho

Ar: kyun kya hua acha batao na kya bataya kya tumne yeh bataya ki kaise maine tumhare haathon ko apne haathon mein lekar zindagi bhar tumhara saath nibhane k liye kaha ya fir yeh bataya ki kaise finally tumhare labon par apne labon se maine apna naam likh diya kyunki unhain mehsoos karnay ka haq sirf mujhe hai

Riddhima blushed by his words.

Ar: kya tumne unhain yeh bataya ki kis tarah dheere dheere hamari saansein ek doosre mein ghulnay lagi aur tumhari mehek se main deewana hota chala gaya.Kya yeh bataya ki kis tarah tum meri baahon mein aakar bikhar gayi thi aur maine tumhain apnay pyaar k saaye mein samet liya tha.Kya yeh bataya ki kis tarah tumhari body par apnay labon se apna naam likha tha maine?

Riddhima shivered by his husky tone n her heartbeat incresed.

Ri: Armaan plz maine unhain aisa kuch bhi nahin bataya aur tum ab chup ho jao

Ar: oye hoye yeh sharmo haya k hi toh hum deewanay hai, aaj ki raat bahut buri lag rahi hai kaate nahi kat rahi kal subah hi main tumhain lene aajaunga

Ri: noway kal shaam ko samjhay

Ar: jaan tumhare baghair mujhse raha nahin ja raha

Ri: offo Armaan kal shaam matlab kal shaam

Ar: tumhain to meri fikr hi nahi tumhari judaai mein meri jaan nikal rahi hai aur tum ho ki keh rahi ho main shaam mein tumhain lene aaun

Ri: plz baby try n underdstand main shaam tak mom dad k paas rehna chahti hoon plz

Ar: ok do as u wish bye

He kept the phone a bit annoyingly n Riddhima knew that he was unhappy.

Riddhima was worried a lot about how to pataofy her hubby and finally after lots of brainstorming she got the perfect idea.Armaan didn't call her even once since the next morning.Boy he was really mad at her.She knew what she had to do to please her hubby.LOL

The next day in eve Armaan came to take her bak but he was still angry. On the way bak home he didn't talk 2 Riddhima. Riddhima tried 2 talk 2 him but he simply ignored her.

As they reached their house

Ri: ab toh tumhain manana hi padega

As AR entered in

Bi: arey meri bacchi aagayi tu humnay tujhe bahut m se miss kiya.

Ri: maine bhi bi

She tuk her aashirwad n bi in turn hugged her giving her the blessing: dudho nahao puto phalo which made Riddhima blush

Bi: jao ab so jao raat kafi hogayi hai

R: ji bi

Karan walked to Riddhima

K: best of luk bhabhi bhaiya ko manana itna aasan nahi

Ri: woh tum dekhtay jao kal subah tumhare bhaiya ka mood bilkul theek hoga maine jo kaha tha woh kiya

K: haan baba everything is ready ab jayiye

R: haan tum do minute Armaan ko aur uljha k rakhna ok

K: ok

Riddhima goes to their bedroom.

K: bhaiya kya haal hain aapkay ab to aap khush haina bhabhi wapas aagayin hain

Ar: haan main thak gaya hoon gud night

K: ok gud night waise main toh sonay ja raha hoon aapka pata nahi

Ar: kya yaar har waqt shuru hojata hai ja so ja

K: ji

Armaan went to the room. As he opened the room there was complete darkness in the room only candles were melting n the beauty of the room took away his heart. The whole room was beautifully decorated with candles. In the middle of the room a cake was kept on the table surrounded by glass candles n on the cake it was written: I'm sorry Armaan I luv u the whole bed was decorated by roses in a very nice manner. Armaan was touched by this. He searched for Riddhima but she was nowhere. He thought that she was playing with him,so he also thought to carry on his angry mood for a bit. Riddhima had done all the arrangements with the help of Karan .The romantic set up was done by her ofcourse.Karan managed to bring the cake and set the table for them.

Armaan looked here and there to find Ridz and sang:(Plz do not skip the lyrics coz the lyrics are in sync with the moves of AR)

Doston se jhoothi moothi dusron ka naam leke

Phir meri baatein karna, yaara raat se din karna

Lambi judaai teri bada mushkil hai

Aahon se dil bharna, yaara raat se din karna

Kab yeh poori hogi door yeh doori hogi - 2

Roz safar karna, yaara raat se din karna

He heard the notes of Riddhima's payal in his ears n he looked towards the door which led to the terrace attached to their bedroom.He walked towards it. The terrace was decorated with big white bulbs n Armaan was mesmerised the sight of Riddhima in front of him. She was wearing a beautiful light green saree  n was looking gorgeous. She walked towards him n sang as an answer to his song.

Chupke se, chupke se raat ki chaadar tale

She placed her hand on his chest n pointed towards the sky

Chaand ki bhi aahat na ho, baadal ke peechhe chale

Jale katra katra, jale katra katra

Raat bhi na hile aadhi aadhi yeh - 2

She walked slowly singing the song

Chupke se lag jaa gale raat ki chaadar tale

She put her arms round his neck n hugged him warmly. Next she moved away from him a little but he held her aanchal as all his anger had vanished seeing his lovely wife n now he was completely under her spell. He pulled her aanchal n thereby she collided with his chest.

She smiled n sang:

Farvari ki sardiyon ki dhoop mein

Moondi moondi ankhiyon se dekhna

She half closed her eyes and covered it with her palms and then showed him her palms,smiled and said

Haath ki aad se

She put her hand in front of her eyes n peeped through them to look into his face

Neemi neemi thand aur aag mein

He turned her around such that her back faced him n kissed her neck

Haule haule maarwa ke raag mein

Meer ki baat ho

She moved away from him releasing herself from his grip

Din bhi na doobe, raat na aaye

He pulled her again closer n removing the hairs from her shoulder started kissing her neck passionately

Shaam kabhi na dhale

He dipped her down n kissed her beauty bone.

Shaam dhale to subh na aaye

Raat hi raat chale

He then made her stand n looked into her eyes as she sang the song.

Chupke se, chupke se raat ki chaadar tale

Armaan then released her n sang with a smirk playing along with her:

Doston se jhoothi moothi dusron ka naam leke

Phir meri baatein karna, yaara raat se din karna

Lambi judaai teri bada mushkil hai

Aahon se dil bharna, yaara raat se din karna

Kab yeh poori hogi door yeh doori hogi - 2

Roz safar karna, yaara raat se din karna

Riddhima

Tujh bina pagli yeh purvai - 2

Aake meri chunri mein bhar gayi

She showed him her aanchal

Tu kabhi aise hi gale lag jaise yeh purvai

She hugged him placing her head on his shoulder he was not able to resist her any further as in the moonlight her sexy figure, her beauty, her melodious voice, everything was intoxicating him. He lifted her up in his arms n took her 2 their bedroom.

RI: Aa gale lag jaise yeh purvai

He placed her on the bed n adjusted himself near her.

Saathiya sun tu

Riddhima sat up n so did he.

Kal jo mujhko neend na aayi

She looked into his eyes lovingly with a smile n placed her head in his lap

Paas bulaaye na

God mein apni sar rakh le na

Lori suna de na

He moved his head down n approached her lips

Jale katra katra, gale katra katra

Raat bhi na hile aadhi aadhi yeh - 2

As she finished the song he captured her lips into his n kissed her passionately the kiss eventhough started gently ,soom became aggressive as the  time passed by. Breaking the kiss after 12 minutes he looked at her who was now completely red out of shyness.

She managed to ask.

Ri: kaisa laga surprise

Ar: excellent mujhe lagta tha ki main kaafi zyada romantic hoon tumse lekin aaj tumnay mere liye yeh sab kiya. Aaj mujhe pata chal gaya ki meri basket bhi kuch kam romantic nahi

R: dhat

She hit his chest n sat on the bed

R: cake kaatein

Ar: hmm waise yeh cake kyun?

R: tumhain chocolate cake pasand hai na isliye waise bhi humnay wedding cake nahin kata tha na isliye bhi

Ar: ok

Then they went to the table.

Sitting on the couch they cut the cake together n Armaan fed Riddhima first. When she tried 2 feed him he stopped her. He then leaned upon her face n licked the cake piece on her upper lip. Riddhima shivered badly then he took her full on mouth n kissed her once more. Without breaking the kiss, he lifted her up in his arms n tuk her to the bed.

Ar : maine kal tumhain bahut bahutmiss kiya, kal ka ek din 1 saal k barabar laga.

Ri: I also missed u a lot!!

Ar: pata hai kal maine bahut miss kiya tumhare laboh ka woh ehsaas, tumhari bikhri hui zulfon k saath khelna, tumhari khusboo aur pyaar ke who haseen lamhe.Oh basket I missed you so much.

Riddhima was blushing slightly and he smiled seeing her soo red even after nothing was no longer hidden between them.

Ar: I luv u

He said while lifting her chin up

Ri: I luv u too.

Riddhima said looking deep into his eyes and that was enough to wake up the beast inside him.

He then removed her aanchal n buried his face in her neck n kissed her throat intensely she unbuttoned his shirt n traced her fingers upon his bare chest increasing their desires. Armaan slowly opened the hooks of her blouse n as he started lowering it she pushed him a little n sat on his chest. She caressed his chest n kissed it passionately. She showered his face with several kisses. He was not able to control himself anymore. He moved such that he was on top of her now n lowered her blouse down her shoulder kissing her whole front intensely. He kissed her bare waist n rippling stomach and finally removed her saree. She was shivering by his sensuous kisses his hands reached the knot of her underskirt n she switched off the lights as he moved down her waist.

In the morning when the alarm rung at 8 am Armaan frowned nd switched off the alarm. He looked at his angel-his sleeping beauty. She opened her eyes to find him staring at her lovingly she properly covered herself with the sheet n started goin down the bed. He held her wrist n pulled her closer

Ar: kahaan ja rahi ho

Ri: nahaane Armaan 8 baj gaye hain

Ar: but I want to make luv 2 my beautiful wife now

R: noway parson bhi late hogaye they fir karan ne kitna mazak udaya tha

Ar: but I won't let u go

R: plz baby samjha karo zid mat karo

Ar: ek shart par aaj hum time save karte hain.let's bath together

She popped out her eyes in disbelief.

Ar: ab aise aankhein phad kar mat dekho v r husband wife now v can bath together

R: no

Ar: yes

R: noway

She got up tom the bed

Ar: thek hai fir main bina shirt pehnay neechay chala jaunga

He got up from the bed after wearing his shorts n she saw his chest covered with her lipstick imprints which were the outcome of their wild night. She sat on the couch n hid her face in her hands out of shyness.He walked towards her with a grin,sat next to her n kissed her cheek.

Ar: toh ab chalein nahane

R: Armaan plz

Ar: plz jaan

He pouted like a baby n she looked down with a smile. Without wasting a second, he took her to the washroom n making her stand in the shower he opened the shower to let the water droplets kiss her body. He sucked the water drops on her body n slowly removed the covers around their body.He lifted her up in his arms and then sat down in the bathtub.

Riddhima was not in her senses right now.Her heart beats were so erratic that she could get a heartattack.She felt dizzy as she found Armaan's fingers running all over her body while the tub filled up with water.

Armaan started kissing her bare arms making her head swoon as his hardness constantly rubbed against her thighs.This was too much for her to handle.

She stopped him by holding his arms and hugged him tightly.Armaan relaxed her trembling figure by rubbing her back up.He tried to sooth her senses before proceeding ahead.With one hand,he  filled the water with body  shampoo.Riddhima felt the change and drifted apart a little.

Armaan raised his eyebrows to ask if she was fine and she turned crimson and lowered her eyes.

AR: oye hoye I love you soo much basket.

She looked up into his eyes and her heart skipped a beat as she saw the fire of passion in his eyes.

Her wet hairs,bare body and shivering lips evoked so many wild desires inside him that he wondered if Riddhima would be able to hold up with his raging desires.

Riddhima noticed how much badly Armaan was trying to control himself for her. She felt bad to see him holding back himself.Deciding to just go crazy in his passion,she moved closer to him once again,held his hardness in her hands leaving him completely shocked and placed it inside her femininity.

She embraced him in his arms and whispered:

I want you love me without any apprehensions Armaan.I request you to fulfil all what u desire right here,right now.

Saying that,she bit his ears seductively and BINGO!!

The threshold level of tolerance was caused.

Armaan pinned her against the washtub and went inside her completely in one go.He didn't mean to do that but when he adjusted her a little,things automatically happened.Riddhima shrieked in pain and pleasure while Armaan caressed her arms and shoulders to ease her out.He slowly moved out taking care not to hurt her and repeated the same.He kissed Riddhima's  eyes,cheeks,nose tip and captured her in a breath taking kiss as they both moved in synchronization.Their hands rubbed the lather on each other's body.They wished to have their hands at all the places of each other at the same time.The passionate moments that they shared this morning were completely new to both of them.Everytime they made love,it seemed as if they have reached some new heights. The desire to make love increased 10 more times after each round of such intense moments.

Armaan's lips traced Ridz's shouders,neck,jaw-line,chest,arms without taking a break as they continued their moves of pleasure.With one last stroke,Riddhima moaned his name loudly as she felt that she saw stars infront of her eyes and then Arman came next to her.They both panted heavily after such a sensuous love-making act.Armaan touched his nose-tip with Riddhima and whispered: Wow!! That was that was just outstanding.It was better than my imaginations basket.

Riddhima turned crimson and looked at the other side letting him rest his lips on her cheeks and smiled with a blush.

AR: oye hoye

He buried his face in his neck and the next few silent moments were of pure bliss as they gained controlled over their thudding hearts while feeling each other.

After a while,they cleaned up themselves and came out in towles.They dressed each other and after 1 hour, they both went out of their room and walked down to the living hall.

********************************************************************************************

Riddhima went to kitchen to prepare the breakfast n she was back in another half hour. At the table

K: so bhabhi u were right bhaiya is happy

Bi: kyun kya hua merey ammy ko

Ri: kuch nahin bi yeh Karan bhi na kuch bhi bakta rehta hai

Bi: acha Riddhima beta kal karvachauth hai aur parson diwali toh bahut saari tayyariyan karni hain. Kal karvachauth ka function hum apnay yahaan rakhtay hain aur saarey padosiyon ko bhi bula lengay

R: hmm is bahanay sabse mil hi lengay

Ar: hmm karvachauth

Vi: haan aur yeh hamari bahu ka pehla karvachauth hoga. Shehnaz koi kasar baki nahin honi chahiye kal k function mein

Bi: aap befikr rahiye bhaishab sab hojayega

Ar: gud fir toh main bhi vrat rakhunga

Ri: tum? Ladke nahin rakhte yeh vrat

Ar: so what main rakhunga

Bi: par

Ar: bi Riddhima meri lambi umr k liye vrat rakhegi aur main uski lambi umr k liye kyunki uskay bina mujhe nahin jeena.

Riddhima had tears in her eyes seeing his affection.

Ar: offo basket plz meenakumari mat banna mujhe meri muskurati hui Riddhima zyada achi lagti hai 

This statement made her smile in tears.

After the dinner all got busy in preparations. Guptas were also invited. The whole day Armaan kept teasing Riddhima whenever he got a chance. After the dinner, Riddhima went to the room n as she fell on the bed she slept. When Armaan came back to the room,he found her sleeping soundly. He covered her with the blanket,caressed her forhead after putting aise the lock of hair that fell on her face and kissed her forhead whispering Good night basket.

Karan was standing at the door adoring his bro's luv to his wife.

Armaan turned around and finding Karan at the door, He walked towards him and they both went out of the room after closing the door..

Ar: kya hua

K: bahut pyaar karte hain na bhabhi se

Ar: haan bahut. Ab use choonay ka pyaar karnay ka haq sirf mujhe hai. Main bahut khush hoon karan bahut

K: main bhi

Ar: waise tu kisi kam se aya tha

K: haan woh bi ne bhabhi ko subah 4 baje uthnay ko kaha hai ok toh aap alarm laga lena gud night

Ar: gud night.

==================================================================================================

At 4 a.m.in the morning alarm rang n Armaan switched off the alarm.

He remembered that it was karvachauth n he should wake up Riddhima.

He slowly nuzzled in her ears.

Ar: jaan uth jao plz

She was still sleeping soundly n he smiled seeing her as she lukd sooo cute like a baby.

Ar: Riddhima jaan plz get up na its karvachauth 2day

Riddhima frowned n opened her eyes

Ri: kya Armaan sonay bhi nahin dete chain se, kyun jaga rahay ho?

She asked annoyingly n half-opened her eyes.

Ar: arey basket tumhain yaad nahin kya ki aaj karvachauth hai haan?

Ri: oh haan shit time kya hua thank God tumnay mujhe utha diya Armaan varna aaj toh mujhe bhokay pet hi vrat rakhna padta

Ar: jab hum hain toh kya gham hai

She started to get up when he pinned her back in the bed

Ar: abhi kahaan madam pata hai kal raat ki meri gud night kiss pending hai

Ri: night khatam na toh ab no kiss hato

Ar : plz plz i want that

Riddhima knew dat he won't leave her till she gives him the kiss so she kissed his cheek.

Ri: ab toh de diya ab jaanay do

Ar: Riddhima yaar shaadi se pehle toh gaal pe kiss theek tha par shaadi k baad toh kam se kam acha wala kiss de diya karo

Ri: pehlay batana chahiye tha kaun sa wala chahiye ab hato

Ar: agar tum nahin dogi toh main khud hi le loonga

He moved closer to her face n locking his lips with her, he kissed her passionately. She also gave into the kiss as it was really hard to resist her smoking hot hubby and his romantic gestures. Her hands started caressing his bavk as she was slowly melting down in his arms. Breaking the kiss, he buried his face in her neck n started kissing her intimately sending shivers down her spine. She pulled him more closer. They started getting more cozy but suddenly there was a knock at the door.

They came back 2 the world n Riddhima pushed Armaan n opened the door. Bi came to call them.

BI: main tumhain jagane aayi thi..Jaldi se ready hokar neeche aajao.Bi noticed that Armaan was also awake so she said: Ammy agar tujhe bhi vrat rakhna hai,toh Riddhima ko bilkul tang mat karna aur 15 minute mein neeche aajana warna tu vrat nahin rakhega.

Armaan nodded half-heartedly while Riddhima giggled.Bi went away.

AR: basket tumhe toh main aaj raat mein dekhunga

Riddhima shook her head and walked towards the washroom, tab ki tab dekhenge jaanu

She showed him her tongue and closed the door before he could catch her.

After 25 minutes,Riddhima went along with Armaan n joined Bi at the dining table.

Bi gave Riddhima the sargi n went to her room. Riddhima ate it along with Armaan

Ri: tum rehne do na vrat rakhne ko

Ar: kyun mujhe bhi tumhari lambi umar k liye pray karna hai kyunki tumharey bina is duniya mein jeenay ka koi matlab hi nahin. Jab tak tum ho tabhi tak main hoon. Tumharay wajood se hi toh meri zindagi roshan hai

Riddhima got tears in her eyes seeing his luv for her

Ar: hey no tears i luv u

Ri: i luv u too

He picked her up in his arms after they finished feeding each other n went to their bedroom. Placing her on the bed he snuggled closer to her n started removing her aanchal when she stopped him.

Ri: Armaan vrat ka matlab sirf khane ka hi nahin hota har cheez ka hota hai

Ar: what?

Ri: hmm isliye no badmashi chup chaap so jao samjhe aur waise bhi mujhe bahut neend aarahi hai

Ar: Riddhima plz

Ri: Armaan no

She glared at him

Ar: shaam ko bataunga tumhe acche se

She blushed at his remark n then she placed her head on his shoulder n he wrapped her in his arms n they dozed off.

The whole day Malik house was busy in the preparations for the karvachauth as there was a big function.

Finally it was evening.

Riddhima was dressed in a beautiful red lehnga. She was trying to tie the necklace when Armaan came from nowhere n tied it for her

He held her from the waist n whispered in her ears.

Ar: main apna vrat tumhain dekh kar hi todunga kyunki mera chand toh tum ho

She blushed

Ar: oye hoye. Itni khoobsurat lag rahi ho ki main bata nahin sakta. Mera qatl karnay ka irada hai kya

Ri: Armaan tum na

He kissed her shoulder n she shivered slightly

Ri: Armaan no badmashi. Koi aajayga darwaza khula hai aur waise bhi vrat hai na.

Ar: kya yaar. Pata hai agar mujhe pehle pata hota ki vrat rakhnay ka matlab no romance for the whole day, toh main na khud vrat rakhta aur na tumhe rakhne deta

Riddhima laughed at his desperateness

Ar: bahut hansi aarahi hai. Hans lo raat ko bataunga acche se

Ri : kya bataoge?

She was a bit naughty

Ar: kaho toh abhi bata doon.

He started nuzzling in her hairs. She pushed him back.

Ri: bilkul nahin chalo neechay sab wait kar rahe hongay

Ar: dil toh kar raha hai tumhain is kamray se bahar hi na jaanay doon

He said that while holding her from the waist. They smiled n pressed their forehead against each other. Karan knocked at the door n saw the luvbirds looking lovingly at each other.

K: agar aapdonon ka romance khatam hogay ho toh neechay aajayiye mehmaan aana shuru hogaye hain

He said n went away

Ar: aagaya kabab main haddi

Ri: : chalein

They walked down the stairs hand in hand and all eyes got fixed at the couple. They were looking so gud together, Simply Perfect, made for each other.

Riddhima came down n met the neighbours. One of the lady neighbours named Priya went to Armaan n greeted him.

P: hello hansum

Ar: hi

P: itnay din hogaye aaye ap hamaray ghar nahin aaye

Ar: woh actually bas busy they thoda

The lady started openly flirting with him. Riddhima didn't like dat. She was surprised 2 see dat married lady openly flirting with her Armaan

She fumed in anger as she saw Armaan laughing n smiling to her comments. She went to Armaan. She placed her arms across his hand

Ri: jaan tum yahaan kya kar rahe ho chalo Rahul, Muski di sab aagaye hain sab milna chahte hain tumse

Armaan sensed the jealousy n smiled at her gesture. He excused himself from the lady and went along with her.

In the way he said,

Ar: kuch jal raha hai.Tumhe smell aarahi hai basket?

R: mera dil. Sharm nahin aarahi thi use tumharey saath flirt kartay huey

Ar: hmm I was also irritated. Par lagta hai tumhain kuh zyada hi bura lag gaya

Ri: mujhe acha nahin lagta jab tumhain koi merey alawa in nazron se dekhta

Armaan started getting naughty. He placed his hands on her waist n asked

Ar: kaisi nazron se?

Ri: u know

Ar: I don't know biwi,batao na

He pulled her closer. She now understood that he was teasing her again

Ri: kya kar rahe ho sab dekh rahe hain

Ar: toh kya hua after all v r happily married husband-wife

Ri: tumhain toh sharam aati nahin hai lekin muijhey baksh do

Ar: ek shart par

Ri: koi shart nahin mujhe acche se pata hai tumhari shart k baarey mein, chodo

She managed 2 get out from his grip n ran away

Ar: arey Riddhima suno toh!!

Then all the ladies sat in a circle n they started to pass the pooja thali in 7 rounds.

Suddenly sumone announced that moon has risen

All lined up in pairs n then

There it was in full regalia, was the moon, shining bright!

Riddhima took the pooja plat and  put a small mark with red gulal on his forehead'..

All while Armaan kept staring at her with his own sweet smile

Next she took the sieve and saw the moon first,closed her eyes and then turned to face Armaan,opened her eyes slowly and finally she saw her Armaan's handsome face.

She saw him from that sieve for a while'.. Then she put the sieve down and took  the pooja plate.after the aarti,she starts to bend down to touch his feet but Armaan stopped  her in half way and made her stand up again.

Ar: Riddhima''hum saathi hai''aur hum dono ka haq barabar ka hai''.

By hearing that her eyes got tearfy.She put the pooja thaal on the table nearby and thengoes straight into Armaan's arms hugging him tightly without being conscious about everyone's presence. After sometime they break the hug after feeling the beauty of this feeling of being together in love.They felt elated and their feelings about happiness and satisfaction were mutual.Then Armaan drifted apart Riddhima,took the pooja plateand starts doing Riddhima's aarti''.

Ri: Armaan'.. Yeh kya kar rahe hoo''??

Ar: jab tum mere liye yeh saab kar sakti hoo'. Toh kya mein nahi kar sakta tumhare'''.

Ri: (just takes the plate away from him'. ) chodo iss''. Aur phele mujhe pani pilao''.. Meri jaan nikli jaa rahi hai'''..

Armaan took the sieve and first saw her face thrugh it.

Riddhima shook his her head knowing that he'll never follow her.

Then they both held the urn of water and made each other drink it.

RI: ab jaldi se kuch khilaootherwise I'll be dead

Ar: (just smiles'. ) woh toh nahi hoo sakta''

Ri: (gets confused'.. ) kya''

Ar: mera matlab tumhari jaan''nahi jaa sakti'. Kyunki woh toh mere pass hai'''

By hearing that they both laugh''. He fed her the sweet and so did she.

The broad smile that they passed at each other indicated how delighted they were at present.

Ar: bhokh lagi hai

Ri: hmm

Ar: mujhe bhi chalo khana khatay hain

Then Armaan, Rahul, Muski, Riddhima, Anjy, Atul, karan had the dinner together wid a lot of teasing sensations for Armaan n Riddhima. The whole time Armaan was running away from priya as she tried 2 get closer 2 Armaan each time she found him alone. All laughed at his condition. After the dinner priya caught him up again

P: toh batayiye aap hamarey ghar kab aarahay hain

Armaan said in his heart kabhi nahin

Ar: well jald hi main apni Riddhima ke saath aaunga aapkay ghar

At a distance the group was enjoying his state

Priya tried to hold his hand wen he made an excuse that Riddhima is calling him n ran away

Ar: arey bachalo mujhe isse yeh toh merey peeche hi pad gayi hai

Ra: bechgara iski haalat toh dekho

All laughed

Then after a bit of chatting session everyone retired to their home.

Armaan n Riddhima finally got time to spend 2gether

Riddhima sat on the bed as she felt tired.Armaan sat infront of her and placed a small box in her hand.

RI: Armaan?

AR: Your first karvachauth gift.

Riddhima smiled bradly and unwrapped the gift paper getting all excited like a child.

She found a small jewellery box and when she opened it,her eyes were filled with tears.

RI: how did u do this?

AR: Remember I'm ARMAAN MALIK.I can do anything.

He wiped her tears asking her not to cry by nodding her head in a no.He took the diamond ring and placed it on her fingers.The ring had circular diamond in the shape of a basket ball on which AR was written.

RI: Why this Armaan?

AR: Just to remind u that u were,u are and you will remain the love of my life forever and I'll love you beyond any limits.Our shall last beyond eternity.Basket,I love you.

Riddhima's eyes filled up with tears as she heard such a sweet confession.

RI: I don't know what to say Armaan.har baar jab mujhe lagta hai ki shayad tumhare pyaar ki yeh inteha hai,tum us had se das guna aage badh ke mere liye kuch aisa kar jate ho ki main samajh hi nahin pati ki mujh jaisi mamooli ladki se tum bepanah muhabbat kaise kar sakte ho

AR: Aaj keh diya,dobara kabhi mat kehna.You are the most special woman of my life Riddhima aur tum mamooli nahin ho.If someone searches a girl like you with a candle,he won't find any ever coz you are a single piece and you belong to me.Come here.

Riddhima hugged him tightly.they both slipped on the bed slowly with Riddhima beneath Armaan.

After a few seconds of blissful silence,Armaan murmered:

Ar: I missed ur lips today

She blushed n gave a quick peck on his cheeks.

Ri: I luv u soo much jaanu.thanks a lot for everything

He buried his face in her neck and kissed on her collar bone saying: I love u too jaan

Armaan's desires took over him and he started placing wet kisses on her throat.He showered her face withnumerous soft and short kisses. He stopped for a moment to look at her luscious lips and soon his eyes were replaced by his lips.This kiss was soft,gentle and smooth as they let each other know how much they love and respect each other.After about 10 minutes,their kiss broke and he moved south.He kissed her whole neck intensely n slowly removed her lehnga in a hurry. As he moved more closer, she switched off the lights.

Next morning at the breakfast table'

Vijay: toh Armaan beta tum logon ne kya decide kiya hai honeymoon k liye?

Ar: abhi toh kuch socha nahin hai dad

K: toh schiye bhaiya aise mauke baar baar nahin milte

Ar: sale tujhe bada pata hai in maukon k baarey mein

Riddhima was feeling shy.

Ri: main abhi aati hoon

Saying that, she ran up to the bedroom

Bi: haan ammy soch k bata theek hai

Ar: ji bi main Riddhima se poochta hoon ok

He also went up n saw his wife standing near the window

He went h hugged her from back nuzzling in her shoulder

Ar: toh kahaan jaana hai honeymoon k liye

Ri: zaroori hai jaana

Ar: aur kya socho sirf main aur tum aur bas pyaar hi pyaar wow. I'm sooo excited

Ri: tum na har waqt bas ek hi cheez soojhti hai tumhain

Ar: haan socho sirf tum aur main. Koi bhi hamein disturb nahin karega ab batao kahaan chalna hai

Ri: kahin bhi mujhe toh bas tumhara saath chahiye

He looked at her lovingly as she turned back to face him

Ar: Switzerland kaisa rahega?

Ri: bahut acha I wud luv to go there.

Ar: ok pehle hum 3 din Goa jayengay Rahul ne jo tickets diye they fir 15 days k liye switzerland ok

Ri: ok

Ar: main abhi dad ko bata kar aata hoon

Armaan went down n told Vijay Malik. The latter immediately booked their tickets n asked them to pack their bags as they had 2 leave tonight

Riddhima started the packing n Armaan did all sorts of masti in that time.

Ar: yaar tum itnay kapde kyun pak kar rahi ho wahaan hamein kapdon ki zaroorat thodi padegi

Ri: tum bahut besharam ho hato mujhe kaam karnay do

Ar: sahi toh keh raha hon wahaan hum apnay room se bahar thodi hi niklengay

Ri: tum agar chup nahin huey na toh maar khaogay

After a lot of struggles,teases,romance and cute bickerings,AR were finally ready to rock in Switzerland.

All friends and the whole Gupta and Malik family were present at the airport to bid goodbye to AR.

Riddhima send a teary goodbye while Armaan could not stop his excitement and grin during the bye byes.

In the plane a beautiful airhostess came n asked them for drink. The hostess looked at Armaan in such a manner which displeased Riddhima

Armaan was about to speak when she gave herself the order. Armaan smiled at her envious nature.

Ar: tum aurtain itni jaldi insecure kyun ho jati ho

Ri: insecure nain ho rahi thi main, par jab bhi koi ladki tumhain aise dekhti hai toh dil karta hai ki uski aankhain noch loon

Ar: my goodness mujhe nahin pata tha ki meri wife itni khatarnak bhi ho sakti hai

Riddhima giggled.He pulled her closer n looked deeply into her eyes

Ri: kya kar rahe ho sab dekh rahe hain yeh hamara bedroom nahin

Ar: so what? Main bahut bore ho raha hoon aur tumahin pata hai na ki kya cheez mujhe sabse zyda entertain karti hai

Ri: tum aur tumhara entertainment. Chup chap seedhe baithey raho warna roz raat ko chup chap sona padega

Ar: kya? Tum itni zaalim bhi ho sakti ho?

Ri: hmm aur kya

Like this their chit chat and cute fights continued n they finally reached Goa n made way to their hotel.

Reaching the hotel Armaan walked towards the reception n the manager gave him the keys of his room

So guys, how was the part? I hope the length iof this part is worth-wait.

Waiting eagerly for your comments.Since my schedule is very tight,I've notedited this part and have posted it as it was without correcting the spelling/grammatical mistakes.I know you all will love it even with mistakesLOL.Please let me know ur views about the song.It belongs to the movie-SAATHIYA.Kindly leave ur feedback and let me know ur views about this 101th part.

I love u all

Muah!

Take care!

Edited by crazy4KASH_AR - 27 March 2013 at 11:11pm

The following 46 member(s) liked the above post:

amyz.nikcheeky_maddysweetkajenRiddhimaBasketAr_Asyafanday_lilyAmmyShonakunabzswarobi1ashwini16polishedtechieaar123m-g19punamluvshilpaanishaalluriaraja1234jain92blue_lotus22sakshiksgAayu-loveKaJen-nilusoniGudduluvsShubh007JiahKaJenKaJen_addictionTANVI_SEXYLilAppleprachi06blessed4vidu87Fimmydesir.PheonixFire.AMMY12harshithaaaaaaaAR_LOVERPumpkinnHR-DMG4lifeawesomecool_sriDae_drmermijanurKaSh-Maneet-Fanyouth_showsfansweetdesire.Shru_RK.

LilApple

IF-Dazzler

LilApple

Posted: 28 January 2013 at 7:14am | IP Logged
hi
my darling nsdt
I missed u so much , kaha thi itne dino se...I know tumhe bhi meri yaad aati hogi na but ye assmi na ...ye achhe writero ke na bhav badh jate h...hehehe
but dnt worry hum thikane laga denge
wo jyada dino tak tumhe aur mujhe door thori rakh paygi...wink
waise assmi se yaad aaya did u saw she changed her profile pic. u know uski old profile pic dekhne ki itni adat ho gayi thi aisa lagta tha jaise usi ki ho aur ab...hehehe
ab aisa lagta h jaise usne plastic surgery kara li ho...hahaha...shhh
use mat batana peetegi mujhe ...baby cute. face
Chalo bahut ho gayi idher udher ki baate mudde pe aate h
U know why I love u so much
Coz u kept the feeling of internal love alive that's why I made u alive
I always admired the love between AR
Beyond words and explanation
u know m so much effected by it ki if I. Read any ff jisme armaan forgot riddhima and fellen love with shilpa
I cant connecte with it connect toh choro my heart baar baar says this cant happen
anything in this world can change
except AR'S love for each other
and u make me feel that same feeling ...the purity of love that is why even after the show gone of air its still AR for us and it will be..forever
Congratulations for 100 parts of dignity of love ...and u will have 1000 I know
baki Ka part ...I like karan as brother and else was sensered ...hehehe.    ...mai kya karu hummmppp
Achha chalo ab hum chalte h
Werna aur kaha toh assmi se berdast ni hoga
Love u forever and ever...
Urs...(whom u love the most...I know its our secret ...shhh)
muuhhhaaa

Edited by LilApple - 29 March 2013 at 12:05pm

The following 2 member(s) liked the above post:

amyz.nikcrazy4KASH_AR

LilApple

IF-Dazzler

LilApple

Posted: 28 January 2013 at 7:16am | IP Logged
I wana. dance now
oye hoye
ballle balle
m first m first
yipee I rock
baki shock...;)
ommggg

Edited by LilApple - 15 February 2013 at 4:40am

The following 1 member(s) liked the above post:

crazy4KASH_AR

awesome

IF-Rockerz

awesome

Posted: 28 January 2013 at 7:25am | IP Logged
congratulation dear for new thread
but now plz update soon

crazy4KASH_AR

sweetdesire

IF-Sizzlerz

sweetdesire

Posted: 28 January 2013 at 7:33am | IP Logged

Hey Aasma...A very huge CONGRATULATIONS for the new thread of NSDT..As u already know that this is one of my favorite FF on IF...may you have many more threads like this. Waiting for update...do post it soon...Take care

Lots of Love

Geet

Edited by sweetdesire - 12 February 2013 at 12:29am

The following 3 member(s) liked the above post:

dmglover143LilApplecrazy4KASH_AR

blessed4

IF-Dazzler

blessed4

Posted: 28 January 2013 at 9:15am | IP Logged
Congrats for the 4th thread
Please ab update bhi de do