Page 1 of 9

Page 1
Page   of 9
Page 2 Page 9

sree_swaron

IF-Rockerz

sree_swaron

Posted: 01 January 2013 at 9:13am | IP Logged
hello friends,please bhaag na jaana mujhe dekhke LOL i have writtten down a OS on Ariya so thaught to post here. please bear with me Smile sorry if there is any mistake Embarrassed

bang!!! Riya bumped the door in anger "yeh kya hai Arjun?? main do din ghar nehi thi aur aap is ghar ko dustbin banaake rakh diya?? whats wrong with you??" she continued fuming.

"toh tum gayi kyun thi?? main tumhari tarah hygiene freak nehi hoon ki pura din sirf ghar saaf karta firu..i am a responsible ETF officer & I have lots of thing to do other than this. samjhe ya samjhayun??" he replied equal angrily.

Riya sarcasticaly answered "are main toh bhool hi gayi ki ek Arjun Rawte hi ETF officer hai jiska ghar hai. baaki sab toh sadak pe rahte hai na!!"

Arjun shots a glare to her & angrily left house though he is waiting near SUV for riya to come. Riya comes after a while but completely ignores him & raise hand to stop a cab & goes by it from there.

Arjun is furious now "nakhde toh dekho,ek toh aate hi khud jhagda shuru kiya,upar se attitude bhi dikhake chali gayi. saal ki last din me mood kharaab kar diya..isse toh main.."

Arjun reached to office & as he enters he is more angry to see Riya laughing with shree & chotu. "what the?? ghar pe jhagda karke ayi aur yahan aake aise pretend kar rahi hai jaise kuch hua hi nehi."

Arjun sits opposite to Riya & asked to Rathod "samer yahan kya party chal raha hai ki log yahan socialize kar rahe hai?? yeh office hai club nehi yeh kuch log kyun nehi samajhte??"

Riya immediately understands what he means & turned toward shree "kya din aa gaye na?? global warming ki wajahse 31st dec me bhi environment kitna hot hai"

Arjun to sameer "kya yaar ajkaal pollution kitna zyada hai na,ghar me,office me jahan jao bas sound pollution".