Fan Fictions

Door Jakar Bhi Tum...(ak)ch-14 pg.20 - Page 5

BABY-GIRL7 thumbnail
Posted: 17 years ago
srry guys i won't be able to continue but i think i'll ket half the secret out in the next part and end in the next couple.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

BABY-GIRL7 thumbnail
hey i'm continuing now
next part rite up
BABY-GIRL7 thumbnail

CHAPTER 7

The wedding day came closer day by day. Angad had tried going closer to prateek but whenever he did he ran off. And when he angad tried to talk to kripa she was always with someone so she wouldn't have to face him. The week passed by with preparations. And angad and nishant had also talked and decided to marry at one alter. Kripa was totally against it but she couldn't say anything.

Today was the weeding day and was being held at the 5 star hotel Taj. No one still had seen kripa (angad's family). So everyone was at the hotel getting ready. Naina and Dilip had also come just 4 angad.

Angad was going to kanan's room when he heard 2 people talking.

N=kanan kaha thi tum. Tum asse kyon gaye . ha main manta hoon ki misunderstanding thi par inti bade ki tum chale gaye

Ka= to aur kya karti

Flashback

Nishnat and kanan loved each other a lot they were about to get married but there was some misunderstanding due to which kanan left. Nishant looked 4 kanan a lot but didn't find her.

*** kanan and nishant didn't meet each other before they heard the names but they thought it was a coincidence.***

Ka= jab pata chala to jhooth tha to aye thi vopis par tum gayab hogay. Phir angad se mille aur laga usse se pyar hogaya par agg patha chala vo illusion tha.

N= main bhi, Tanya ji se pyar kar ne laga aur ajj vo bhi lakta hain nahin hua tha.

Ka= par nishant hum ek dousre ko bhul jana hoga. Jin se hum shaadi har rahe hain unhou ne humara saath nahin churda tho hum bhi nahin chord sakte .

N= ha hume bhi qurbani dene padegi.

A=(who had heard all of their talk spoke up) kisse ko bhi qurbani nahin dene padegi.

Nishant and kanan shocked at ashamed that they were caught.

Ka= ann…gad tum kab aye

A= kanan kya tum mhuge par inta bhi bharrousa nahin karti ke yeh bata diti ki tum nishant se pyar karti hoon. Main kya thume force kata?

Ka= nahin to asse baath nahin hain mhuge bhi abbhi pata chala ki vo nishant hain jo kri…. Tanya se shaadi mera pyaar hain.

A= abb bata ditya na abb main humari shaadi nahin hone dunga. Pir tum donu shaddi kar sakte hoon

All of a sudden nihant spoke up.

N=Srry angad par yeh nahin hoon sakta

A= (shocked) kyon.

N= main Tanya ko dhooka nahin de sakta unoou ne sifr bua ji ke khusi ke liye ye shaadi ke liye ha kaha. Unnou ne mera saath nahin chorda tho main kaisse.

A= par nishant.

N= I'm srry angad and I'm very srry kanan.

Kanan was in tears but gave him a slight smile and said

Ka= jho bhi kare rahe hoo vo saye hain.

A= whatever par isske bad main aur kanan to nahin shaadi kar sakte . never .

Nishant was about to make him understand but he left.

Angad was really heated up. He was very mad at kripa he thought in his mind. Always because of kripa people lives were ruined. And today just because of her 2 more lives were going to be ruined.
He was going down to make the announcement that he wouldn't be getting married and as he was going down he bumped into someone.

He was about to apologize but when he say the persons face he became really flamed up at shouted.

A= tummmmmmmmmmm.
Yaha kya kar rahe hoon. Zindagi barbad kar di abb kya baaki hain.

Someone= angad meri baath suno please.

A= just get lost MISHTY get lost

Yes the person was no other than MISHTY.

Preview-----Secret out in next part

Edited by BABY-GIRL7 - 17 years ago
JanuaryEmbers thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
awesome part cont soon plz!!!!!!!!!!!!! 👏
soaps_01 thumbnail
Nice Part!!!
Plz cont soon!
mpatel97508 thumbnail
awesome part!! i know ekta will bring misthi and prithvi back into the show again too! lol..
-Laiba- thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
great part!! cont soon!!!!!!! 😃 😃
BABY-GIRL7 thumbnail
thanks a lot 4 ur commenst i'll past the next part in 2-3 hrs
ruby89 thumbnail
aww i donno how i missed last few parts. But it was amazing 👏 aww man i dnt like it when anagd blames kripz like that, and then ahhh the dine is back (Misty) 😆 .. fab part cant awit for the whole secret to be out 👏
-Ruby
BABY-GIRL7 thumbnail

Chapter 8

A= tum jao yaha se

M= angad please meri baath to suno.

A= baaki kya hain

M= please meri baath suno. Mhuge yaha nishant ke taraak se bula hain par jab mhuge pata chala ke tum kanan se shaadi kar rahe hoon isse mandap par to main jald se jald hu tumhe kuch batten.

A= kyon tumara pati tumhe chor kar chala gaye ki meri shaadi par ayee hoon usse rok ne ke leye.

M= ha asia he kuch hua par…………..

A= main janta tha ki tum jaise auurat ke saath kon rahe sakta hain

M= please ek baath meri baath suno.

A= jaldi bolo meri paas time nahi hain.

They were in the wedding hall so angad took him to a corner where u could c every angle of the hall.

M= tum kanan se shaadi nahin kar sakte

A= kyon (surprised why she was saying that)

M= kya tum aur kripa 5 saal se alag rahe rehe hoon

A= thume isse kya ussen galti kari abb vo uske ka anjaam dek rahe hain.

M= angad ussne…………….meri vageh se………vo gave de thi.

Anagd who was looking around stopped and looked at mishty

A= kyaaaaaaaa

M= ha usse ne meri aur sheetal ke baath sune le thi

Flashback

S= kya plan hain mishty app to kripa aur angad ke zindagi barbaaad hune se koi nahin rok sakta.

M= ya aur mhuge ye farak nahin parta ki angad so sazza mile ya nahin par main chatte hoon ke vho angad ke kilaaf gavee de. Konki main janti hoon ke iss bar angad nahin usse maaf karega.

S= par agar usse ne assa nahin kiya tho

M= phir main angad ko asse fasoungi ki vo poori zingagi jail ke salakou ke peeche hoga.

S= mind blowing mishty mind blowing

A= ha to usse kya kripa ne gavee de

Turning around to go but mishty spoke up

M= kyunki usse ne hamari baath sunle

Angad stopped dead in his tracks and turned around. He felt as if his heartbeats had stooped.

A= kyaaaaaaaa

M= ha aur tumhe baccha ne ke liye vo gavee de.

A= usse ne mere kilaaf gavee de par baacha kasie

His heartbeats turning fast second by second

M= ussne vo saaboth kate kiye thume bachha n eke liye

A= par vo to mom ne diye the

M= aur avantika aunty ko kripa ne take tum bhi unko appnalou kyunki usse ko saab sach pata chal gaye tha .

A= par usse baath kyon nahin.

M= kya tum usska vishvaas karte?

A= ha .. of course…………………………..nahin (looking down)
And then looking up suddenly

A= par thume kaise pata

M= vo mere paas case ke baad aye the.

A= ek second tum mere se to nafrat kate hoon phir aaj tum ye saab kyon baatha rahe hoon.

M= (looking away) main bhi kisse se pyar kar ne lagi aur jab meri pati ko pata chala to ussne meri pyar ko marni ke koshish karee. Par usse saye waqt par pakadle aur phir laga ki prithvi neb hi asse hi kara aor esshas hua ke maine usse sifr appne bhai ke roop mein dekha ek katil ke roop mein nahin.

Angad getting shocked moment by moment and cursing himself 4 not trusting kripa.

A= tum ne phele kyon nahin bata huh.(holding her sholders and feeling his voice break)

M= mhuge laga kit um aur kripa ek saath hoge aur isslee vopis nahin ayyee

A= tumhe paatha hain ke thumari vageh se maine kya kiya.
Kripa ko majbor kar diya ghar chorne ke liye.
Appni beti se 5 saal door rakha.
Inti nafrat kari ki jabb bhi samne aye use kya kya sunayee sirf main jaanta hoon.

Angad feeling tears and held mishy one more time and asked kyun kiya asse kyon.

M= (also in tears ) srry angad srry

A= just get lost

M= srry angad srry

Saying that she walked away leaving a shattered angad.

A=(in his mind) I can't lose u kripa I can't . because of my mistake I always misjudged u

He turned to go to kripa's room but before that everyone gathered near the stairs. The bride was coming down.

He looked up and was shocked once more.
He was kripa coming down in a red weeding dress adorned as a bride looking like an angel.

G2g

How was the part?

Preview= dou dil mil rahe hain

p.s this is what kripa was wearing

Edited by BABY-GIRL7 - 17 years ago