Fan Fictions
Fan Fictions

India-Forums

   

KriYaansh : The Blues. (Page 5)

-Vaish- IF-Stunnerz
-Vaish-
-Vaish-

Joined: 07 January 2010
Posts: 29437

Posted: 16 November 2012 at 1:10am | IP Logged
unresd...

The following 1 member(s) liked the above post:

SuckerPunch.

SuckerPunch. IF-Stunnerz
SuckerPunch.
SuckerPunch.

Joined: 04 December 2010
Posts: 27932

Posted: 16 November 2012 at 1:10am | IP Logged
Originally posted by kriyansh24

upi for a change...

tune koi gaana bola and maine sun rakha hai... ROFL
 hahah !! ROFL  oh yeah ! cute hai na vo boy iss song ki vedio mai .. small enrique ! 
-Neethu- IF-Rockerz
-Neethu-
-Neethu-

Joined: 05 December 2011
Posts: 5660

Posted: 16 November 2012 at 1:26am | IP Logged
Originally posted by upasna_mishti

Originally posted by -mittu-

Wow pasto!! Very nice OS! Actually i wanna kick dat frnd of rey, idiot kahi ka
hehe ! mittu ~ muje bhi kubool hai ! Heart ..


thankew ...Embarrassed
                     hahaha hatt asad pe dor mat daal

The following 1 member(s) liked the above post:

SuckerPunch.

SuckerPunch. IF-Stunnerz
SuckerPunch.
SuckerPunch.

Joined: 04 December 2010
Posts: 27932

Posted: 16 November 2012 at 1:32am | IP Logged
Originally posted by -mittu-

Originally posted by upasna_mishti

Originally posted by -mittu-

Wow pasto!! Very nice OS! Actually i wanna kick dat frnd of rey, idiot kahi ka
hehe ! mittu ~ muje bhi kubool hai ! Heart ..


thankew ...Embarrassed 
                     hahaha hatt asad pe dor mat daal
kya .. hat re mittu ! asad pe mai ek mahine se dore daal rahi hu .. tu na daal !! by god !! KSG rocks ! 

The following 1 member(s) liked the above post:

-Neethu-

-Neethu- IF-Rockerz
-Neethu-
-Neethu-

Joined: 05 December 2011
Posts: 5660

Posted: 16 November 2012 at 1:35am | IP Logged
Originally posted by upasna_mishti

Originally posted by -mittu-

Originally posted by upasna_mishti

Originally posted by -mittu-

Wow pasto!! Very nice OS! Actually i wanna kick dat frnd of rey, idiot kahi ka
hehe ! mittu ~ muje bhi kubool hai ! Heart ..


thankew ...Embarrassed
                     hahaha hatt asad pe dor mat daal
kya .. hat re mittu ! asad pe mai ek mahine se dore daal rahi hu .. tu na daal !! by god !! KSG rocks !
                      u can take ayaan urff Junglee!!

The following 1 member(s) liked the above post:

SuckerPunch.

SuckerPunch. IF-Stunnerz
SuckerPunch.
SuckerPunch.

Joined: 04 December 2010
Posts: 27932

Posted: 16 November 2012 at 1:36am | IP Logged
Originally posted by kriyansh24


haaye!!!!!!!!!!1

upu!!!!!

dil le gayi kudi  punjab ki...

it was so beautiful...

looked and felt so amazing...

i loved how u showed rey turning hots imagining her... bechara saala kaam se gayaLOL

haaye kitna imagine karta rehta tha apne childhood love ko...

CID mein dedena chahiye tha... dhundh ke nikal laate...Wink

chal koi nhi...

i will thank his friend... for bringing him there...

varna pata chalta 12 saaal aur intezaar karna padta...

main toh yeh soch rhi hun kriya ke kya haal hote honge rey ke baare mein sochke...Wink

so all in alll...

too good...

awesome...

OS ka naam bhi kitna apt diya... blues...
 hehe ! vaishu !" saala " tune to kaha tha ki tuje gaaliyan deni nahi aati zyada :P   jhooti !!!

Haan bhai .. kaam se to jana hi tha use !! LOL

Cid ! walle   bhi drool karte .. kriya pe ! Rey ko pehle explain karna padta dikhti kesi thi kriya .. and uski imagination's to tune padh hi li ! Evil Smile

Haina .. actually na song  dekhne ke  baad  mujhe idea aya iss  concept pe likhne ka .. and finally found you ke vid mai enrique was finding his childhood love .. to mene seedhe rey ke pov se likh diya . though i wnated to add kriya's also fir OS boring ho jata :P to mene aise hi rey ke pov se likh dala ye ! Cool

Thankew vaishu ! Hug ...

ek aur baat .. aajkal tuje kya ye "upu" ka bhut chad gaya .. :P ROFL 
SuckerPunch. IF-Stunnerz
SuckerPunch.
SuckerPunch.

Joined: 04 December 2010
Posts: 27932

Posted: 16 November 2012 at 1:38am | IP Logged
Originally posted by -mittu-

Originally posted by upasna_mishti

Originally posted by -mittu-

Originally posted by upasna_mishti

Originally posted by -mittu-

Wow pasto!! Very nice OS! Actually i wanna kick dat frnd of rey, idiot kahi ka
hehe ! mittu ~ muje bhi kubool hai ! Heart ..


thankew ...Embarrassed
                     hahaha hatt asad pe dor mat daal
kya .. hat re mittu ! asad pe mai ek mahine se dore daal rahi hu .. tu na daal !! by god !! KSG rocks !
                      u can take ayaan urff Junglee!!
 nahi !!! i hate him .. jungleee  :P nahiii asad is mine ... Qh ke forum pe ja ke dekh and bol ki asad is your's .. by god sab tera kuchumbar nikal denge LOL ... sab bolte hai ... asad is their's Cry ..

The following 1 member(s) liked the above post:

-Neethu-

-Neethu- IF-Rockerz
-Neethu-
-Neethu-

Joined: 05 December 2011
Posts: 5660

Posted: 16 November 2012 at 1:40am | IP Logged
Meko pata hai! Isliye mei unke beech nahi ghusti :P. Kabhi kabhi chat club me jaati hoon

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
KriYaansh FF: ~KriYaansh~-a cute Love story

2 3 4 5 6 7 ... 41 42

Author: Elegant_Divya   Replies: 332   Views: 39196

Elegant_Divya 332 39196 19 June 2014 at 12:07pm by Rupali_13
MISSION KRIYAANSH

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: dazzlingmanavi   Replies: 1201   Views: 32939

dazzlingmanavi 1201 32939 28 April 2014 at 11:20pm by nature2
IPPKND OS: ARHI- Pregnancy Blues

2 3 4 5 6 7 ... 22 23

Author: napstermonster   Replies: 181   Views: 23498

napstermonster 181 23498 22 July 2013 at 9:40am by IronButterfly
IPKKND OS: Arhi- Pregnancy Blues

Author: napstermonster   Replies: 5   Views: 1920

napstermonster 5 1920 05 July 2012 at 12:59am by ongongong
Paper cut blues...[AR Sundry items]

2

Author: -Sookie-   Replies: 15   Views: 1902

-Sookie- 15 1902 10 December 2009 at 4:33am by ammygurl

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Fan Fictions Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index