Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

ESP #51 Dhoom machao Rang jamao cause it's.. [IO] (Page 21)

.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 14 November 2012 at 9:36am | IP Logged
Originally posted by _Aanchal_

Originally posted by .Jazz.

Originally posted by _Aanchal_


Muh mat bana... aaj tune prove kar diya ki tu meri twinzy nahi hai.. kaatil CryCryCry

Aisa kya kar diya maineConfused


Mujhse secrets rakhing aap CryCryCry Twinzy CryCryCry Soulsister CryCryCry BFF CryCryCry kaisa tha wo vada kaise nibah rahi ho Cry Cry Cry Cry

Maine koi secret nahi rakha, what secret, i dont have any secretsConfused

...Doctor... IF-Sizzlerz
...Doctor...
...Doctor...

Joined: 15 September 2011
Posts: 15383

Posted: 14 November 2012 at 9:36am | IP Logged
Originally posted by .Jazz.

Originally posted by _Aanchal_

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by _Aanchal_



She can change her ID kabhi bhi, shruti se kehke.. she'll say ki 1 year rakhna hoga new ID and what not.. per kuch nahi hai waisa LOLLOL

ID change kare? Tongue

ahem ahem.. kal toh apko change nahi karna tha.. aaj kya huya? LOL


Kisi ne kar li hai... use jealous feel karaungi Evil Smile

Muje kabhi bhi jealousy nahi hoti..i swear, its weirdLOL

Pyaar hone de phir dekhenge Day Dreaming
snowflake. IF-Stunnerz
snowflake.
snowflake.

Joined: 09 June 2010
Posts: 48647

Posted: 14 November 2012 at 9:36am | IP Logged
Originally posted by .Jazz.

Originally posted by _Aanchal_

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by _Aanchal_



She can change her ID kabhi bhi, shruti se kehke.. she'll say ki 1 year rakhna hoga new ID and what not.. per kuch nahi hai waisa LOLLOL

ID change kare? Tongue

ahem ahem.. kal toh apko change nahi karna tha.. aaj kya huya? LOL


Kisi ne kar li hai... use jealous feel karaungi Evil Smile

Muje kabhi bhi jealousy nahi hoti..i swear, its weirdLOL


Embarrassed
.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 14 November 2012 at 9:37am | IP Logged
bestieHug tune bhi brb dinner ke liye bola tha?Day Dreaming


snowflake. IF-Stunnerz
snowflake.
snowflake.

Joined: 09 June 2010
Posts: 48647

Posted: 14 November 2012 at 9:37am | IP Logged
Originally posted by .Jazz.

Originally posted by _Aanchal_

Originally posted by .Jazz.

Originally posted by _Aanchal_


Muh mat bana... aaj tune prove kar diya ki tu meri twinzy nahi hai.. kaatil CryCryCry

Aisa kya kar diya maineConfused


Mujhse secrets rakhing aap CryCryCry Twinzy CryCryCry Soulsister CryCryCry BFF CryCryCry kaisa tha wo vada kaise nibah rahi ho Cry Cry Cry Cry

Maine koi secret nahi rakha, what secret, i dont have any secretsConfused


IGNORE SESSION STARTS NOW Tongue
...Doctor... IF-Sizzlerz
...Doctor...
...Doctor...

Joined: 15 September 2011
Posts: 15383

Posted: 14 November 2012 at 9:37am | IP Logged
Originally posted by .Jazz.

bestieHug tune bhi brb dinner ke liye bola tha?Day Dreaming



Nahi main apne bhai ke crackers chori karne gayi thi LOL
.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 14 November 2012 at 9:38am | IP Logged
Originally posted by ...Doctor...


Pyaar hone de phir dekhenge Day Dreaming

Hmm, woh bhi ho sakta haiROFL

Par pyaar toh tumlogon se bhi karti hoon, i just dont feel the need to you know..i dont have a proper word for it, jealous hoke logon ko annoy karne ke alava kuch nahi hota, jealousy is something which i havent ever experiencedConfused
.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 14 November 2012 at 9:39am | IP Logged
Originally posted by ...Doctor...

Originally posted by .Jazz.

bestieHug tune bhi brb dinner ke liye bola tha?Day Dreaming



Nahi main apne bhai ke crackers chori karne gayi thi LOL

Crackers!! SHEEE!! Bad girlAngry no one should buy those! Literally money hawa mein udana hota hai woShocked

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
Siddhima/JeRan Unbreakable Bond:Rang Barse

2 3 4 5 6 7 ... 147 148

Author: *Shruti*   Replies: 1176   Views: 36033

*Shruti* 1176 36033 02 March 2011 at 3:23am by .Sidra
|KW Lovers ka Adda #18|Invites Only-Dhoom Machale

2 3 4 5 6 7 ... 150 151

Author: spamalot   Replies: 1204   Views: 31663

spamalot 1204 31663 06 January 2011 at 11:15am by indian_beauty
Siddhima/JeRan Unbreakable Bond:Dhoom Machale

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: *Shruti*   Replies: 1196   Views: 28283

*Shruti* 1196 28283 31 December 2010 at 3:00am by *Shruti*

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index