~|The Survivor And Savior Inspector Abhigyanl~ - Page 45

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Posted: 11 years ago
And if renu di agrees then i will not be owner of that site and then will not have to write ffπŸ˜†
Shoub_tired thumbnail
Originally posted by: Mansi.

@Moon- will have to write 1 ff for new site...as i will not be posting love gets ff there..so to stay there i will also have to do something...u both have siggies to post...i would have to do too something.

ok..and I know you will do great job...as you are a true and great fan..πŸ‘πŸ˜Š
I can make siggies only...wo v bakwas wala...🀣
Originally posted by: MOON_LYT

That's great...😊 meri ffs kabhi khatam nahi hoti...🀣 coz main ek din ek plan banake likhna suru karti hoon aur fir usi din wo plan badal jaate hai aur next day main khud confuse ho jaati hoon ki kaunsa plan ko le ke aage badna hai..🀣 koi v plan mujhe do din se zyada achcha nahi lagta kya karoon??🀣 sare plans incomplete ho ke pada hai...aur fir ab waqt v nahi milta..😊

haha i understand...and wasie bhi aap boht kar rahe ho...AT banana, siggies banana tahts all are tough and u r doing itπŸ‘
Shoub_tired thumbnail

And if renu di agrees then i will not be owner of that site and then will not have to write ffπŸ˜†

I don't think she will be agree and she should not be agree also..as You deserves to be the owner .actually u and Renu only deserves to be the owner..😊

ok..and I know you will do great job...as you are a true and great fan..πŸ‘πŸ˜Š
I can make siggies only...wo v bakwas wala...🀣

Arre kahan...itnio awsome siggies banate ho...debasree di ke jaise hi aapki sigges bh awesome hoti hain...achha ye last wali aapne kaise banayi, ye bhi mujhe sikha doπŸ˜†
mere ffs ek dam bekar hote han, aapke samn toh mene aopne ff ki burayi nahi kari par mri dusri friends ko itni burayi kari na apne ff ki itni kisi aur ne nahi kari hogiπŸ˜†
Shoub_tired thumbnail

Wonderful, amazingπŸ‘πŸ‘β­οΈ

Thanks...I liked this action scene a lot...😊

I don't think she will be agree and she should not be agree also..as You deserves to be the owner .actually u and Renu only deserves to be the owner..😊

Nahi mera bilkool bhi mann nahi kar raha hai owner banne ka...sachhi pata nahi kyun...aap dono bohot ho...jab zarurat hogi toh main thoda bohot kar dungi as always
Edited by Mansi. - 11 years ago

Thanks...I liked this action scene a lot...😊

yeah same here and Abhigyan did action for the first time after his come back..so i too loved it😊
Shoub_tired thumbnail

Arre kahan...itnio awsome siggies banate ho...debasree di ke jaise hi aapki sigges bh awesome hoti hain...achha ye last wali aapne kaise banayi, ye bhi mujhe sikha doπŸ˜†
mere ffs ek dam bekar hote han, aapke samn toh mene aopne ff ki burayi nahi kari par mri dusri friends ko itni burayi kari na apne ff ki itni kisi aur ne nahi kari hogiπŸ˜†

arrey tum itni achchi ff likh ke kyun burayi karti ho??πŸ˜•πŸ˜­ arrey trust me, you write awesome ff...😊 and main bas dil rakhne ke liye compliments nahi deti...😊
last wali matlab video wala?😊
Shoub_tired thumbnail

Nahi mera bilkool bhi mann nahi kar raha hai owner banne ka...sachhi pata nahi kyun...aap dono bohot ho...jab zarurat hogi toh main thoda bohot kar dungi as always

Renu hi bohat hai fir...main v owner banke kya karungi?πŸ˜†