Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

~H.G.O.R.C~#256--invites only-- (Page 39)

-Useless-Toy- IF-Addictz
-Useless-Toy-
-Useless-Toy-

Joined: 12 July 2010
Posts: 90589

Posted: 10 November 2012 at 9:40am | IP Logged
Originally posted by Keenal

Originally posted by --devil-mind--

100
congo Party

thanksSmile

The following 1 member(s) liked the above post:

-.SapnokiRani-.

Invoker IF-Addictz
Invoker
Invoker

Joined: 11 October 2011
Posts: 84859

Posted: 10 November 2012 at 9:40am | IP Logged
Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by .-Nikki-.

Originally posted by Rafid.

Originally posted by .-Nikki-.

Originally posted by Rafid.

Shy devil ka matlab kya samjhaya Ermm
Dekho devil toh tum ho hiTongue par bohot sharmile bhi ho lol ROFLROFL

phir mera seedha answer its wrong ROFL Devil okay per shy nhii ROFL
Hun whatever My busy abi tum shy ho n yeh accept karloEvil Smile yaha har koi agree karega yeh baat se PJ bhi karegiApprove tumhe toh samne se hiee bolne mein bhi sharam ati hain na ErmmROFL
nd i have lot of example SW tumhari shyness ka ROFLROFL sacchi AB bhi tumse kam shy hai ROFLROFL

non of my business thn ye koi SW ka hai ROFL
sacchai se piche baging buri baar RB (SW)ROFLROFL

kab bhaga Prerna jiEvil Smile ROFL
arey abhi abhi woh padosh wale chacha ka phone aaya ise ne bataya ki tum raste poe bhaag rahe the ROFLROFL toh is ka matlab toh tum bhag hi rahe the na ROFLROFL

Shaayed jogging kar raha hunga Cool and apke wo murkh ex padosi ko laga mai bhaging ROFL sala ko aaj bat se maarke mai bhagaunga ROFL
omg nahi mene bhi woh bola but unhone bola ki SW ke piche kutta pada tha toh woh dar ke baag raha tha mummy bacho bacho chillate chillate ROFLROFL  
haww aisa karonge kya ROFLROFL lekin woh chacha toh bohto haatte katte hai tumhe hi maar diya toh ROFLROFLlol

Abbey apke iss chacha ka toh mai tie tie phiss karwa dunga ya phir wo jhoot boling ya phir ap Evil Smile ROFL And usse shayed pata nhi mai srf Car mai hie ghumta hoon ROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

..Prinzy..

..Prinzy.. IF-Achieverz
..Prinzy..
..Prinzy..

Joined: 04 June 2011
Posts: 101717

Posted: 10 November 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by Keenal

my prenu writing an essay Monkey Icon ROFL
lol kabhi kabhi main bhi likh deti hoon BlushingROFLROFL BTW i love that chulbuli atma nameOMG OMG OMG OMG that is super duper cute Silly

The following 1 member(s) liked the above post:

-.SapnokiRani-.

-Useless-Toy- IF-Addictz
-Useless-Toy-
-Useless-Toy-

Joined: 12 July 2010
Posts: 90589

Posted: 10 November 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by Keenal

Originally posted by --devil-mind--

Originally posted by Keenal

Originally posted by --devil-mind--

Originally posted by Keenal

Originally posted by --devil-mind--

94

WB Keenal
TY ansar jee Big smile

main abhe busy hoon,thori deir bad ghar ja ke online aaon ga to bat karain ge okLOL
np Smile

to rofl nahi lana wapis?
kal aa jaega Approve

dekha jaye gaLOL

The following 1 member(s) liked the above post:

-.SapnokiRani-.

Invoker IF-Addictz
Invoker
Invoker

Joined: 11 October 2011
Posts: 84859

Posted: 10 November 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

Originally posted by Rafid.

Originally posted by prinzylvsKaSh

lol SW essay dek ke dar mat jana ROFLROFL

Darana mere se sikho Cool ROFL
OMG lol lol lol joke of the year tum toh bilkul bhi darwane nahi ho SW ROFL

Mujhe bhi bohat haasi aying hahahaha SmileSmile
omg koi mujhe ek khoon maaf kardo plz ROFLROFLROFL niks tum is khoon main mera sath dongi na ROFLROFL 

LOL
next time woh emo chipkaya na toh sacchi aisa kar denge SW ROFLROFL

Kyun isbaar kya hua  ROFL
is baar sirf warning di taki baad main tum hamare paas rote hui na aao ki ham ne tumhe bataya nahi tha ROFL agli baar emo ko hi kidnap kar denege Evil SmileROFLROFL

Okay phir kidnap  karo ye lo =--->>>Smile  ROFL  
woh tumhe bata ke thodi kidnap karnege pagal thodi hai ham dono Evil SmileROFLROFL

Ok jab karna hai karlena ROFL
tumhe dar nahi laging SW ROFLROFLEvil Smile

Nhi toh ErmmROFL

The following 1 member(s) liked the above post:

..Prinzy..

-Useless-Toy- IF-Addictz
-Useless-Toy-
-Useless-Toy-

Joined: 12 July 2010
Posts: 90589

Posted: 10 November 2012 at 9:42am | IP Logged
106

The following 1 member(s) liked the above post:

-.SapnokiRani-.

-.SapnokiRani-. IF-Addictz
-.SapnokiRani-.
-.SapnokiRani-.

Joined: 15 November 2010
Posts: 81279

Posted: 10 November 2012 at 9:42am | IP Logged
Originally posted by --devil-mind--

Originally posted by Keenal

Originally posted by --devil-mind--

100
congo Party

thanksSmile
wleks :D 
ab yeh toh chalega na maine [ ]  nai dala matlab ki woh dikha nai dega sirf simple sa toh bada smile hai na Disapprove

The following 2 member(s) liked the above post:

Forget_Me_Not-Useless-Toy-

Invoker IF-Addictz
Invoker
Invoker

Joined: 11 October 2011
Posts: 84859

Posted: 10 November 2012 at 9:42am | IP Logged
Originally posted by Keenal

Originally posted by Rafid.

Originally posted by Keenal

Originally posted by Rafid.

Originally posted by Keenal

Originally posted by Rafid.

Originally posted by Keenal

                     

KS Hug
RWB Hug kaise ho bhaiya Big smile
Arre sis pehle batao mai shy kidhar se lagta hoon D'oh ROFL Fit hoon ap Cool ROFL
apko pata hai na ki ap shy ho  toh phir puchte kyu ho [ =))] mein bhi mast hoon Cool [ =))]

Nhi hoon Stern Smile ROFL
kisise bhi poochu, ap ho rwb Stern Smile [ =))]

What the hell Sis nhi ROFL proof do Ermm

The following 2 member(s) liked the above post:

-.SapnokiRani-...Prinzy..

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
samgeethamaral CC Part 9 [ Invites only ] Only "

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: thambu   Replies: 1199   Views: 81667

thambu 1199 81667 05 July 2017 at 3:17am by thambu
IBL CC #18 (Invites Only) Feeling 'Sanskari' :P

2 3 4 5 6 7 ... 36 37

Author: -Alohomora-   Replies: 293   Views: 37912

-Alohomora- 293 37912 03 January 2014 at 11:43pm by -Alohomora-
Peregine Falcons Galz CC # 6 *INVITES ONLY*

2 3 4 5 6 7 ... 76 77

Author: meluvsrk   Replies: 610   Views: 37827

meluvsrk 610 37827 26 May 2013 at 4:54pm by P.Kamaljit.Sean
Amicable Gleam Thread#3 Invites Only..

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: -Sangs-   Replies: 1199   Views: 42042

-Sangs- 1199 42042 09 February 2013 at 1:52pm by -lazybee-
<3 Krazzy 4 CC#4<3 *Invites Only*

2 3 4 5 6 7 ... 69 70

Author: aish_punk   Replies: 555   Views: 21224

aish_punk 555 21224 28 November 2012 at 8:12am by somergasm.

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index