Junoon - Aisi Nafrat, toh Kaisa Ishq

India-Forums

   
Junoon - Aisi Nafrat, toh Kaisa Ishq
Junoon - Aisi Nafrat, toh Kaisa Ishq

junoon ~ chat club#1 ~ All Welcome (Page 102)

..Roop.. IF-Rockerz
..Roop..
..Roop..

Joined: 17 August 2012
Posts: 7545

Posted: 21 November 2012 at 10:35am | IP Logged
Originally posted by kriyaansh4ever1

Originally posted by anjee_007

Originally posted by kriyaansh4ever1

di meri miss u kriyaansh wali siggie kaisi hai???


kriyaansh yaa arsha ki koi pic mje chah k buri nahi lag skti...
di edit kaisi hai wo poocha hai


mast h..
tune banayi h????

kuhu_Arsha IF-Sizzlerz
kuhu_Arsha
kuhu_Arsha

Joined: 12 September 2011
Posts: 17872

Posted: 21 November 2012 at 10:36am | IP Logged
bapre aj kal tum log kitne spam karte ho :P
..Roop.. IF-Rockerz
..Roop..
..Roop..

Joined: 17 August 2012
Posts: 7545

Posted: 21 November 2012 at 10:36am | IP Logged
Originally posted by kriyaansh4ever1

Originally posted by anjee_007

Originally posted by kriyaansh4ever1

di meri miss u kriyaansh wali siggie kaisi hai???


arghhh spamming error..
hey mje av yad aya k agr mje creation gallary se pic use karni h to mje to image hosting site use karni [adegi na n imgur k alawa mje koi si nai pta n uspe pic upload hi nahi hoti...or koi tarika h...
di ap koi select karlo m hum mein se kisi ko bol do wo imgur mein upload kar k link ap ko de dega


han ye thik h...
pta nahi us site ko mjse kya dushmani h..
DilBanjara IF-Stunnerz
DilBanjara
DilBanjara

Joined: 01 September 2012
Posts: 28336

Posted: 21 November 2012 at 10:37am | IP Logged
Originally posted by anjee_007

Originally posted by kriyaansh4ever1

Originally posted by anjee_007

Originally posted by kriyaansh4ever1

di meri miss u kriyaansh wali siggie kaisi hai???


kriyaansh yaa arsha ki koi pic mje chah k buri nahi lag skti...
di edit kaisi hai wo poocha hai


mast h..
tune banayi h????
han ji
DilBanjara IF-Stunnerz
DilBanjara
DilBanjara

Joined: 01 September 2012
Posts: 28336

Posted: 21 November 2012 at 10:38am | IP Logged
Originally posted by kuhu_Arsha

bapre aj kal tum log kitne spam karte ho :P
kkHugHug
..Roop.. IF-Rockerz
..Roop..
..Roop..

Joined: 17 August 2012
Posts: 7545

Posted: 21 November 2012 at 10:38am | IP Logged
Originally posted by kuhu_Arsha

bapre aj kal tum log kitne spam karte ho :P


han n tu ake bs apne xpert comments deke bhag jati h...
DilBanjara IF-Stunnerz
DilBanjara
DilBanjara

Joined: 01 September 2012
Posts: 28336

Posted: 21 November 2012 at 10:38am | IP Logged
Originally posted by anjee_007

Originally posted by kriyaansh4ever1

Originally posted by anjee_007

Originally posted by kriyaansh4ever1

di meri miss u kriyaansh wali siggie kaisi hai???


arghhh spamming error..
hey mje av yad aya k agr mje creation gallary se pic use karni h to mje to image hosting site use karni [adegi na n imgur k alawa mje koi si nai pta n uspe pic upload hi nahi hoti...or koi tarika h...
di ap koi select karlo m hum mein se kisi ko bol do wo imgur mein upload kar k link ap ko de dega


han ye thik h...
pta nahi us site ko mjse kya dushmani h..
pehle mujh se thi ab ap se hogayi
DilBanjara IF-Stunnerz
DilBanjara
DilBanjara

Joined: 01 September 2012
Posts: 28336

Posted: 21 November 2012 at 10:39am | IP Logged
Originally posted by anjee_007

Originally posted by kuhu_Arsha

bapre aj kal tum log kitne spam karte ho :P


han n tu ake bs apne xpert comments deke bhag jati h...
han di agar is bar gayi na to meinAngryAngryAngry

Go to top

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Junoon - Aisi Nafrat, toh Kaisa Ishq Topic Index

  • Please login to check your Last 10 Topics posted

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index