Mouni Roy~Devi Sati's AT#3 DT's nt pg 55 - Page 2

Posted: 11 years ago
Mouni m totally mesmerised by your performance as devi sati that inspite you coming in other show i am not able to forget you as sati.Edited by foram. - 11 years ago

BY DIVYADAYA13
Originally posted by foram.

CAPTION THIS
aaj kuch likhne ki koshis kar rahi hoon.

Interview lene waali ne Mohit Mouni ke dance ki bahut tareef ki,kaha "app dono ne kitna accha dance kiya, kya lajawab dance tha. Mouni to ek acchi dances hai, par Mohit tum bhi kum nahi  ho.

Mohit-smiling (but thinking to himself) Are ise kya pata meri kya haalat hui hai, dance ke baarein main sochkar raat bhar soya nahi hoon main, ek to mouni ko yaad karke mujhe neend nahi aati, aur upar se director aise dance karwata hai mujhse. But he says something else to the lady. "Oh its Ok hum dono ne bahut practice ki thi na, aur Mouni ne (Mouni ka naam lete hi Mohit ka dil jor jor se dhadka) meri bahut madad ki, woh meri bahut acchi friend hui hai (thinking-kya yaar inke samne mujhe frined bolna pad raha hai, kya karoon yaar)

Mouni- Humne bahut practice ki thi, isliye ye dance sambhav hua. meri bhasaha bhi badal gai hai DKDM main kaam karke, aur Mohit bahut mehnati hai (mouni thinking-kya yaar ye mujhe friend friend bol raha hai, aur jab hum dance kar rahe the iski aankhon main mujhe kuch aur hi dikhayi diya, ye itna shy kyun hai, lagta hia mujhe hi kuch karna padega.

Interviewer- Aap dono ko future episodes ke liye best of luck, keep it up guys you are very good actors.

Mohit - 😊

Mouni- Hanste hue sochti hai, ye itna has kyun raha hai aaj

Mohit _thinking and smiling (mujhe mouni ke saath dance karne main aaj bahut accha laga, thoda confidence bhi aa gaya hai ,mujhe uski aankhon main mere liye kuch to dikhayi diya hai, aaj sochta hoon use propose kar doon.)

Mouni- is also 😊 and thinking, aaj isne mujse kuch nahi kaha to main hi keh deti hoon.

utne main director ki aawaaz piche se aayi " Mohit Mouni be ready for the next shot"

Dear friends i have been inspired by you all to write this, ye sirf ek koshish thi warna aaj tak maine koi dialogue nahi likhe. THANK YOU ALL.

ORIGINALLY BY MRMRFREVR
originally posted by foram

CAPTION THIS

SMILE PLEASE
Mohit and Mouni are in good mood as their todays performance went well. They give interview together and smile at each other.
Mouni:(whishpering to Mohit) Kya baat hai Janab aj bohot khush hai
😃
Mohit:😆
Mouni:😊
Mohit:🤣
Mouni:😒😲Tum aise kyun has rahe ho?
Mohit:(see her sad) aww dear main tum pe nahi has raha,remember the scene jahan tumhe aur mujhe dono ko 1 pair pe khada ho kar kuch mudra karni the...mujhe to laga main gir na jayun..aur tum mujh pe na has do..😒
Mouni:Main kabhi v aisa nahi karungi about to cry..
Mohit:I know dear.But woh situation ko socho. mere liye kafi tough tha tumse match karna,,because you are a great dancer.👍🏼
😊
Mouni:Thanks😳but you are also fabulous.You compliment me
😳very well😳.
Mohit:really
😊Thank God. Maine aj subah 2 tbsp dabur chawanprash liya hai is liye.
Mouni:😛hehehe..You are very sweet dear...I..lll..
😳☺️
Mohit:
☺️Me too and same hare☺️(love you princess)
From behind Mohit and Mouni you are requested to report to the dining area.😉May be they have party
😉

BY DIVYADAYA13

caption dis. Give suitable dialogues for dis. Mohit (thinking to himself) Kitni pyaari pyaari baatein karti hai Mouni, uski baatein sunkar mera dil hi nahi bharta, uski aawaz shehed jaisi kitni meethi hai, jee karta HAI woh yun hi bolti rahe aur main sunta rahoon.
 HE IS ALSO THINKING A SONG

BOL DO MEETHE BOL SONIYE,
BHED DILON KE KHOL SONIYE.

by mrmrfrevr

caption dis. Give suitable dialogues for dis.

Mohit:(thinking She is so beautiful and the way she talks is more beautiful.Smile bhi kitni pyari hai)😃
Mouni:To reporter bla...and smiling and thinking(Mohit is reporter k samne aise kyun smile kar raha hai)😡
And whishpering in his ear:tum has kyun rahe ho😔
Mohit:😕Kyun kya hua??tum sad kyun ho gayi.
Mouni:almost sobing tum us reporter ko dekh rahe ho na. Suddenly she grins like 😈and think somthing☺️and
☺️.
Mohit:dekho main tumhe dekh k has raha tha reporter ko dekh k nahi.tum v na chhote chhote baat pe gussa ho jati ho.
Mouni:😳Sorry. is bar maaf kar do. actually mujhe achcha nai lagta tum kisi aur ko dekho..
😔
Mohit:aww..Okay promise kabhi nahi dekhunga.sirff tumhe he dekhunga. jaisa roz karta hoon😆
Mouni:I love ..😳..aa..thanks..
Mohit:its okay😆and me too...
😆
Mouni:😲what..

Mohit:Nothing😆(thinking I love you too dear)

BY PKYEKROX

Originally posted by divyadaya13

caption this-
Mohit Raina and Mouni Roy
Break chal raha hain:
Mouni: Mohit, I am feeling uncomfortable. All this jewellery and heavy lehenga...upar se there is only a fan on the set...

Mohit:(happily) Lets go out then Mouni!! You will feel btr.

(Both r in that garden wala set)

Mouni: Thanks Mohit, I don't what I would've done without you!!

Mohit: Mujhe thanks kehne kii koi zarurat nahi hain Mouni, I did all this for u.
Mouni hugs him tightly and both are thinking that they love each other so much!!

(Both look at each other and then Mohit realises that he is day dreaming, they both are still inside the palace!!)

Mouni(looks at Mohit and says.): Mohit, I am feeling uncomfortable..!!!😉

by mrmrfrevr

Originally posted by divyadaya13

caption this-
Mohit Raina and Mouni Roy

Mohit and Mouni sat together and the camera was running then.After some mins a loud voice came "OooKaay...Cuuut.Next shot will be after 10mins."They still sit there and see at each others eyes and don't notice that other co-stars already leave in break.
Mouni:Mohit  I am feeling uncomfortable.
Mohit:But you look great,beautiful.Maine kabhi itni sundar dulhan nahi dekha.😊
Mouni:☺️Thanks😳Tum mazak to nai kar rahe
😳.
Mohit:No and I mean it
😳.
Mouni:
😊Par mujhe ye khana pasand nahi..
Mohit:Koi baat nahi shot khatam hone do.Pack up ke bad jo tum bolo main tumhe wohi khelayunga😉
Mouni:sachchi
😊
Mohit:Promise.Waise khana kya hai?
Mouni:Bhel ya Panipuri
😊
Mohit:No panipuri only bhel
Mouni:😡Kyun??
Mohit:Because Panipuri is not healthy aur tum mera kk kaha nahi manogi??
Mouni:Okay
😊Bhel is done😊Only for you😳.
Someone called from behind"Hey come for lunch guys"..

BY MRMRFREVR

caption this
Courtesy Foram

Mohit and Mouni shoot for the Swayamvar sequence and in between the shots they give interview together.
Mohit:(to the reporter)Yeah we do lots of hard work to shoot this scene. And the entire ambiance is very good. (but he stares at Mouni from his 'chor nazar'😳 and thinks:She looks gorgeous and very beautiful today☺️)
Mouni:(in her mind) Shoot ekbar khatam ho aur ekbar main ye bridal get up utarun😡 my god its very hot and uncomfortable)
Mohit:(whishpering in her ear)Kya hua??😕You look very tired??
Mouni:yeah.Mujhe yeh attire abhi change karni hai😡.
Mohit:But you look so gorgeous and beautiful.Mera to dil kar raha hai tumse sachchi mein shaadi kar loon abhi k abhi😳,
Mouni:😲...😳....☺️are..are you kidding?
☺️
Mohit:no dear.☺️ I am serious.
Mouni:par abhi itni jaldi...mere parents..tumhare parents...
☺️
Mohit:Don
't worry unhe hum batayenge aur manalenge...But if you think we need some more time..☺️its okay..waise v abhi yeh sahi waqt nahi..humein ek duje ko thoda time dena hoga ready hone ke liye😊
Mouni:😊Right..but dekhna last mein sabkuch thik hoga aur wo man jayenge..par abhi thoda time..
Mohit:I know dear😆Don't woory hum koi jaldi nahi karenge..

😆
Mouni:😳
A voice comes from the behind"Okay...Ready for next shot.."

Edited by mrmrfrevr - 11 years ago
Hi Mouni you make me cry again and again with your Sati Roop.😭
@foram I am not done yet.Need some time and want to ask a question.Can I bring the fairy tales told by divyadidi and writen by me???
😊THANK YOU SO MUCH MEENAXI FOR THE NEW AT. CONGRATS TO ALL MY FRIENDS FOR MOUNIS 3RD AT.
Dearest Mouni you were the Gem of DKDM, yOU MADE US, SMILE, CRY, HAPPY(, ALL EMOTIONS INCLUDED). Missing you very much. You and Mohit mesmerised us with your chemistry. Luv u. Edited by divyadaya13 - 11 years ago
U are and will be the ONLY one I can see as Aadhishakti!! Love u !! And I am sure tht u will rock forever!!!
I wil always remember you and wil love you as sati.
@rimi yup bring every fanfiction here.
ahhh! ATLAST new AT! thanks a lot minakshi!!
congo to all mohinis!
hi foru!🤗
till i saw your current avi and siggies i dint even KNOW that there was a new extended version of promo out...thank you🤗
Edited by Yukthi. - 11 years ago
Sati- oh sory mouni you wil always be rememberd as sati.