Replies

Views

Users

Frequent Posters

leena04 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
part 8
awesome update...love is just abt trust... n nothing else... if i would in some situation then i would give my husband one chance to speek who is in sii much of love with me... i would trust on his love... my feeling raither then what i will see as may be some time it may be can but love... eelings can't be wrong ever... btw awesome update i loved how Priya trust Ram... n save him before happning any disaster... awesome update...
name2saakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3
that was so hot 😳 like😕 oh i dont have any words now but love this very much😳
leena04 thumbnail
part 9

wowoowoow what an update loved the way how Priya confront Ram after weaking up...its their true & unconditional love for each for each other... awesome...then our little masters masti comes on way...wowow he is just cute as his papa...& finally RaYa married & Ram is getting more n more nuaghty day by day wowooww loved that part...awesome update... even loved RaYa's room decoration... moving to read next part...
leena04 thumbnail
part 9b...
awesome update yaar loved whole part Ram & Priya finally became RaYa in true sanses i loved the way Ram were asking permission by Priya with every step... n the last part were super when he just wanted Priya to near him... happy that Sam did't disturb them but yaar plz change her nappy which didn't got changed after morning... lol but siriously over all it was awesome fantastic update... loved it waiting for next do update soon...

Happy Belated Diwali...
viny_queen thumbnail
 wow what an update its was really awesome 👏 👏
nidhi04 thumbnail
plz pm me the rest part of last update

Mani-RK thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
y not updating the next part jaldi karo na
srishtigupta thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail Engager 1 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Note: I m sorry dear frnds ..due to some imp work I m not getting proper time to write the story..plz forgive me for this…..due which this part is not much long as previous one….i will try to continue as soon as possible….
Thanks for ur wonderful comments on part 9 a & b….now here is next part…enjoy and do comments if u like it..
Part 10
After some time ram moved on the other side….priya rested her head on his chest….listened to his heart beats….said…ab samji sam apke dil ki dhakano ki awaz sunkar chup kyun ho jata h….ram asked why…just tell me…priya said "apki dil ki dhankan humse kehti h,…I love u lot….u r my life..."…
Ram …acha ..sach me yeh ese kehti h….
Priya….ha…ram sach me…both shared a cute eye lock…priya checked sam…he was sleeping silently…she caressed his hairs and kissed him…..and both slept after some time…
Around 4 am…sam started crying…priya woke…up and covered herself…took sam …he was wet...with all his clothes…..she then woke ram…ram said…sone do na priya…kitni achi neend aa rahi h….priya was not in condition to move from bed…she again tried to woke ram…ram utho na……sam roh raha h…plz utho …jaan….muje es ke kapde do plz uth kar…jaldi…plz…trying to wake him…but ram was sleeping …she tooks sam from cradle…tries to calm him..….then puts him on the bed….and she went to dressing room…changed to the gown….took..sam's bag…and took his dress and rest of the clothes…sam was now crying …badly…but ram was sleeping silently…no effect on him…priya took sam to the bathroom …washes him…said …bas baby..rote ni….ho gya…dekho aaj papa kitne aram se so rahe..subah uthne do fir btati hu unhe….yaha mera beta roye ja raha h aur khud aram se so rahe h….and changed his clothes and puts the ointment on his rashes as they are not fully recovered…..she then sees the bottle..it was also empty….she took sam in her arms and went downstairs…and sam was crying so badly that kk and ak also woke up came immediately…
Kk – priya kya hua…beta yeh etna kyun roh raha….
Priya – ma aap plz ese pakadiye..main eska dud prepare karti hu..raat ko upar rakhna bhul gyi thi….
Kk and ak both were trying to…calm him….talking to him…ak was whistling …by which sam saw lisening quietly and he suddenly stopped crying…he was looking cutely to his dadu….ak then starts whistling little more…he was now enjoying a little…meanwhile priya came with bottle….ak said cutely…beta main pilau…
Priya ….sure papa…yeh bhi koi puchne ki baat h….jitna yeh mera beta h,..usse kahi jada yeh apka pota bhi h….yeh lijiye….hands over the bottle to ak…
Kk and priya were looking how ak was lovingly enjoying with sam…he took sam to the sofa and made him drink some milk….ak said to sam…beta aab main apke liye acha sa room tyar kar vaunga…jisme jo jo mere raje bte ko toys …teddys chaiye na…vo sab lake dunga…thik h…sam smiled him…with small tears in his eyes….ak wiped his tears…and kissed his forhead…and said….aur aaj se aap subah subah mere sath time spent kiya karo…aur sham ko hum dono khub sara khela karenge…thik h sam…aur dadu na apke liye achi si trolley bhi laayenge…aaj mera raja beta dadu ke sath shopping par chalega ?...sam smiled…he said thik h…aj sam aur dadu shopping par jayenge…der sare toys le kar aayenge…..ak said to priya….beta aaj...hum sab shopping par challenge…thik h tyar ho jana …dopahar tak…thik….
Priya….papa abhi toh ram etna sab kuch laye…fir se..
Ak - ram eska baap h….main eska dadu hu…ha na sam…bolo muma ko dadu ki shopping abhi baki h,….(talking to sam..)…he kissed him and hand over to priya…
Kk – ha…priya ab hame bhi apne bote ke liye kuch lena h na…aur vase priya kal ghar me hawan rakhavaya h…sam ke liye puja karvani h….kal late pandit ji ka phone aaya tha…toh…maine socha baad me bta dungi….toh kal ke liye sam ke liye new dresses bhi lani h na…han…sam…mera raja beta smart-2 lagna chahiye na…kissed his fingers…as he was holding kk..fingers,….
Priya – thanks ma…ap sab etna kar rahe h…sam ke liye..
Kk ..nahi priya yeh ab es ghar ka beta h…toh hamara job hi farz banata h…ham sab karenge….a tum jao so…jao…subah subah es nane shetan ne uth diya…u have some rest….aur jaha tak rahi breakfast ki baat toh….vo bansi kaka roj banate h….tum abhi sam ko ache se sambhalo…vo jada jaruri h…hum ni chahte ki sam ki dekhbal me koi kami rahe….aur metha dopahar ko bana lenge…thik h….ab aap jao au es se bhi sula do..jab ese nehlana hoga na toh muje bula lena…
Priya…thik h ma…thanks…for everything and took blessing from both..…and goes upstairs…

Enter her room see ram sleeping and snoring a little…she smiles looking him…went inside and closes the door….puts sam on bed..he was now playing with his legs doing up and down…priya smiled seeing him,….said…acha g ab apka beth bahar gya toh fir shuru ….ho gye…papa ko tang mat karna ok…main abhi aati hu…..and takes his wet clothes and puts them in washroom….wears a suit and comes …puts sam in b/w….and went to the bed….sam was not now sleeping but priya wanted to sleep…she tried to make him sleep but he was playing …she saw the clock it was now 5.40….she tried to wake ram again….this time ram woke up…said gud morng jaan….kya hua…abhi etni jaldi kyun utha rahi ho…looking towards wall clock….
Priya..said gud morng ram…ap please thodi der sam ko sambhal lo..muje bahut jor se nend aa rahi h….ab toh uth jaye…
Ram…..priya just 2 min wait karo…main change karke aata hu..fir tum so jana..
Then when ram came priya was sleeping…ram saw her sleeping peacefully with a smile….sam was playing near priya…he was touching priya hand…ram took sam from there and puts him on his chest…and after sometime both ..father and son went to sleep again…

At 8.30
kk….came to there room and knocked….priya woke up and saw ram and sam sleeping and went to open the door….
Priya …gudmorng ma…
kk…gud morng beta…thik se neend aayi na…
priya…ha ma…vo dehiye..pointing towards….ram and sam…sleeping ..sam on his chest….kk smiled and said…beta I really lucky ki tum meri beti ban kar ayi ho…aur sam ne hum sab ki jindagi ka imp hissa ban gaya …thanku beta…
priya….ma thank u kis baat ka…thanku toh muje kehna chaiye ki muje ram aur sam ke sath sath etni achi family mili….
kk…beta fresh ho kar aa jao…puja karni h…I want u to do it today…aj tumhara pehle din h na….
priya …thik h ma…main bus thodi der me aayi….
Priya freshened up and woke ram…ram saw her stunning wife in wet hairs…said….gud morng jaan….tum roj subah subah muje ese hi jagaya karo….giver her morng kiss….but priya didn't replied…said…main niche ja rahi hu…ap tyar ho kar niche aa jana…aur main sam ko le kar niche ja rahi hu….ram…said kya hua…naraz ho mujse…subah-2 maine kya kiya…tell me na...
Priya…said …ab bahut pyar aa raha h,..subah jab jaga rahi thi tab ko kharate mar rahe ,….pta h sam kitna roh raha tha…jao main apse baat ni karti…
Ram…sorry jaan….muje pta ni chala…plz maan jao…closing the distance b/w both….looking into her eyes…..and her lips…
Priya…chodo…ma kab se wait kar rahi h….muje niche jana h….she took sam and went downstairs….
She did the puja…and took blessings from all….
kk…priya es ko massage de kar nehlan denge….till then ram cam down….wishes ma and papa…
ak…phone rings….said…hello pairipona biji…kaise ho…?
Dadi…oye chup kar khote…muje ni bula …shadi kar ke bahu ko ghar le aaya….
Ak…ni ma…vo sab etni jaldi ho gya..ki apko main btane wala tha…
Dadi…kab btata…bache hone ke baad….
Ak..biji suno toh…till then…kk took the phone….said paripona biji…kaisi h app…
Dadi….krishna yeh kya sun rahi hu main…bina shadi ke bahu ko ghar le aayi…
kk…biji vo court marriage ki na…sam ko adopt kar ke liye karna pada…
dadi…vo toh main samaj gyi…par main yeh shadi ko nahi manti…muje mere ram putter ki ache se shadi dekhni h….main kal aa rahi hu….
kk…biji…suneiye toh..
dadi…Krishna sun meri baat dyan se….priya ke ghar walo se baat kar aur keh ki hum ache se shadi kar ke apni bahu ko lekar jayenge….
kk…face showing worried expressions now….everybody well looking her,….
Dadi….muje priya ko dhullhan ke jode me dekhna h,,,muje vo kal km me nahi uske ghar me milni chaiye….tu meri baat samaj gyi na…krishna…
kk….ha…biji lekin…
dadi ….lekin vakin kuch ni….main apni bahu ko bya kar aur apne parpotte ko ache se pure rituals (hindi nahi ayi ,…so writing in english…sorry)….ke sath laungi….es se phele kal ke havan par priya aayi lekin apne ghar se…km me nahi…rahegi…yeh sahi nahi h..samji….
kk…ji biji…jaisa aap chahti h vasa hi hoga,…thik h…hum sab apka entejar karnege…cuts the call….
She looked up…all were looking at her..with a lot of questions…
Ak said kya hua…krishna…biji ne kya kaha….kk…took the deep breathe….biji chahti h…ki ram aur priya ki shadi proper tarike se ho….fir hi priya yaha aaye….
Ram was shocked with this…and said in anger….ma yeh kya keh rahe ho….priya kya ab dobara Sharma house jayegi….hamari shadi hui h…hume sath rehne ka pura right h….yeh ni ho sakta….
kk….ram meri baat toh suno…tum jante ho na aaj tak humne biji ki koi baat nahi taali….fir kyun etna gussa ho rahe ho…vase bhi aaj pandiji ane wale h…shadi ki date nikalwa lete h…
ram…ma…yeh sab kya h…main priya aur sam ke bina nahi reh sakta…aap jante ho na…
priya said…ram ma ki baat ko samjne ki koshish toh kijiye….
Ram got more angry on this…said…priya matlab aab tum bhi ….hamari shadi ho chuki h…samje na…main tumhe yaha se kahi nahi jane dunga….
Priya…..ram suniye toh sahi….till then ram went upstairs to his room…kk and ak tired to call him….but he didn't listened to any body and closed the door…
Priya said..ma… main baat karti hu…kk…beta usne subah se kuch khaya ni h na toh khana upar le jao…fir …baat karna …plz make him understand…tum samaj sakti ho…ki biji ki baat ni manege toh unhe bura lag jayega…
Priya…ha ma main samaj gyi….main aram se baat karungi…
kk…..main pandji ko abhi bula leti hu…fir tumhari shadi ka muharut nikalva le…
sam was not comfortable with kk , rishab and nuts also….they were playing with sama and sam was also enjoying with them…making him smile….
Kk said bansi kaka to take the breakfast of ram and priya in there room….
Priya went upstairs …ram was sitting in anger on his fav chair….priya saw him and took the plate in her hand of aloo paratha..with butter..his fav..food..she took one bite of paratha went near him….said ram yeh lijiye apka aloo paratha…but ram refused him…said muje ni khana….priya muje abh koi baat ni karni h….
Priya….ram main kab koi baat karne aayi hu…main toh apne dearest hubby ke sath brkfst karne aayi hu….plz khaye na….aaj mera first day hamari new life me..ap mere sath es se karoge….she bends forward and she kisses him softly on his lips…said kho na jaan…dekho kitna tasty h….plz lo na….ram smiled and took one bite from her hand….priya smiled….and said now my turn…ab aap muje khilao…
Ram took the bite and gave and kisses him on her cheeks….both finished with brkfst with lots of love and chit and chat….
Then priya holds ram's hand and said aab main apse kuch kahu….par aap promise karo ke naraz ni hoge….making a puppy face….ram smiled and said acha bolo…
Priya finally landed in his lap….puts her hands around his neck…rests her hand on his chest….
Priya said ram….hum hamare pyar ke liye apne bado ki respect karna toh nahi bhul sakte na….ram vo apki dadi h…aura b meri bhi….jo unhone kaha uske piche unki koi icha hogi na…main manti hum humne sam ke liye yeh sab etni jaldi kiya…par hume unki baat ni talni chaiye…plz man jaye na…sirf kuch dino ki baat h….acha agar apka yaha mann na lage toh raat ko khidki se ander aa jana….jaise phele aate the…(giving a naughty smile….ram saw some mischief in her eyes and said….soch lo…lekin es par main sari night special banuga…fir mat kehna ….priya…nahi kahungi…ab toh muje se apke bina nahi rhaa jayega…..finally ram agreed and both hugged each other….they listened the voice of sam crying and went down stairs….
Ram took sam from rishab and confort him…..sam stopped crying immediately….rishab….bhai yeh acha h..apke pass jate hi chup ho jata…yaha main kab se chup karva raha hu…par chup hi nahi hota….ram…said mere beta esa hi h…jab use apne papa ke pass aana hota h na toh rone lagta h…aur jaise hi uske papa use apni godi me le lete h…aur mera sam has dete ha…ha na sam…chahu ko kah do papa aur same k jaise h…papa se bhi sam ke bina nahi raha jata….ha na baby…chalo ab aap muma aur dadi ke sath jao…aur naha do khar new new dress pehen kar aao…..

Somebody patted ram's shoulders….
Ram came back to reality……ram looked up….
Ak….beta priya priya kaisi h ab..
Ram….papa aap jaye na dekhiye yeh log kuch ni pta rahe h…muje bahut dar lag raha h…..ram took sam in his arms properly and stood up…..
Ak….beta tum jao muje sam ko do….he took sam from him….
Ram went to meet the doctors…..he heard a cry of another baby…of course it was his "ansh"….ram smiled but his heart was beating so fast ….he was sweating ….he just wanted to see her jaan….her love …her priya…if she is fine…or not…..then rajat came from operation therator and said…ram congrates beti aur beta hua ha…hugger him…..ram asked priya kaisi h….muje use dekhna ..plz rajat just once…dekh priya ko tu dost kehta ha na…main bas use dur se dekhunga….rajat said ram shant ho ja…..priya abhi thik nahi h…bahut blood loss ki vajah se vo bahut weak….h…..sirf tere kehne par 5 min ke liye allow karta hu…jada der mat lena ..thik h…plz …
Ram goes inside….see her priya ….her face was dull and looking so …weak…tears rolled down from his eyes….he has never seen her like that….he saw her with lots of tubes…and machines around her….his heart beat was beating fast now….he just wanted to take her in his arms…want to love her…wants to feel that he is there for her forever….he went near….her..took her hand slowly…as there was needles in her arms…he slowly touched her fingers..and kissed her….tears were flowing from his eyes…..he kissed her hand….her hand was getting wet now…she has been given full dose of anethsia…for recovery…but somewhere in her heart…she could feel his presence….her mind and heart….could feel him…near her….she cluched her fingers around him….ram could feel that she knows that I m here….ram smiled said …priya…main tumhare pass hu…aur pta h tumne hamara sapna bhi pura ho gya….ab hamari family complete ho gyi priya,…sam , peehu aur ansh….tino tumhara wait kar rahe h…plz jaldi se thik ho jao…un sabko tumhari jarurat h….abhi main ja raha hu…sam ko dekhna h…sam kab se tumhara wait kar raha ….plz jaan jaldi se ankhen khole aur hum sab se baat karo….ab mujse aur entejarr ni hota….kissed her hand ….placed gently on her stomach…came out..(not giving more details of operation room..sorry for this…jada ho jata fir….)          

ram came out and kk , ak , rishab , vik, neha were waiting for him,….were excited as priya was not out of danger and their now family was complete….ram came with a smile…now he was bit relaxed after seeing her…he said ma..papa..priya ab thik h….par doctor ne kaha h…use aram karne ko….ak hugged ram said…congrates beta… ram said papa ansh aur peehu aa gaye h …….all hugged ram…vik ….neha…kk…rishab….. ….priya ko yehi naam rakhne the unke….main aaj bahut khush hu bas priya jaldi se thik ho jaye….yehi chahta hu….
kk….ram don't worry beta…priya jadli thik ho jayegi..chalo ram ab toh peehu aur ansh ko dekhlo….priya yehi chahti thi kit um unhe sab se phele dekho….till then sam woke up….said papa muma kaha….muje muma ke pass jana h….le kar chalo na…muje bhuk bhi lagi h….
ram took sam from ak….said…sam muma na thodi weak…bahut dur gyi thi na…toh…apke liye choti si behan aur bhai lene gyi thin a…apko dekhna h…?
sam …papa sach me …choti si behan aur bhai aa gya,….
Ram …ha sam…dono aaye h apne bade bhai ke liye…god ne dekha ki mera sam akela h toh apke liye chote chote bhai aur behen bhej diya…
Sam got excited now…papa vo sach mer mere sath kehelenge..all laughed at sam's excitement….he said toh chahu…dekho…ab mere sath bhi khelenge….shows him thumb…and tongue…said chahu ab main akela ni hu…rishab said ..acha g…ruk abhi bata hu,….started ticking him,….sam said papa chahu ko kaho na muje tang na kare…
Ram said sam galt baat apne chachu ko chedna …tabhi chachu ne apko tang kiya…na..acha chalo phele hum kuch khate h…fir peehu aur ansh se milenge..
Sam…papa hum sab jayenge un se milne….
Thik h …sam….he said ma…es ka lunch dena….made him sit on his lap….papa muma se kab milenge,..muje unki bahut yaad aa rahi h….while eating….plz…bolo na….ram saw his face expressios ..how badly he was missing priya….he was just in the way to cry…just ready to shed his tears…...but ram hugged him….trying to comfort him….said …sam tell me u r my brave boy or not….bolo jaldi se….sam said yes in slow voice….ram understood and said acha sam muje yeh batao sab phele peehu aur ansh ko kaun dekhega??????/…jaldi se batao…nahi toh dadu….dadi…chachu dekh lenge sab se pehle….(trying to covert his mind)…he said with full excitement…ni ni…..papa sabse phele sam dekhega phir papa…fir dadu…fir dadi…aur chachu ne muje tang kiya tha no chachu sab se baad me….thik h…papa….all laughed ….ram kissed him….ak said acha sam…yeh baat h…dadu aur sam mil mil kar denge….said said….no…..dadu..only,…papa and sam..aap ke sath main fir se chaunga na….fir dadi ke …sath…fir chachu ke…sath…fir vik uncle…fir neha aunty…sab se sath sam jaurur jayega……ha na papa…..bolo na…sam sabke sath jayega….na…..
Ram laughed …ha…sam jarur lekin phele aa dadi ke pass betho…main dr se puch kar aata hu,,…fir hum challenge….thik h….kk…took him…made him sit on her lap….all.were in some relief now….ram went to meet dr aditya….
Ram….dr aditya ….may I come in…?
Adi….sure mr kapoor….main bas apse milne hi ane wala tha….
Ram …..thanks dr…
Adi….mr kapoor….congrates ..for ur twins and I shall say that ur wife is very strong…etna sab hone ke baad bhi….she didn't left her hope…I must say…u r very lucky mr kapoor…ur love has brought her back…only ur love made her fight …...nahi… toh log etna blood loss hone ke baad toh koi bhi hope chod deta h……

Ram….thanks…dr..i know I m very lucky to have her as my life….vo sirf ek dr hi nahi h…vo mere sab kuch h….muje bacho ke bare me puchna tha ki…kab hum unhe dekh sakte h..
Dr….mr kapoor dekhiye…apke dono bache thode premature h…kam se kam 2 week toh unhe lagenge recover karne me…fir bhi agar aap use dekhna chate h toh…just one by one jana and plz…dr priya ne muje sam ke bare me btaya tha…wo bahut willing h unhe dekhne ke liye….kafi time se wait kar raha h….toh plz use thoda safely le jana….vo bhi abhi bacha h…..main us se pichli baar mila tha…he such a sweet boy…bahut pyar karta h ..sabse….
Ram….thanks dr….sam ke liye hi thodi chinta thi…he is very excited…wanted to see her mother badly….es liye main apse puchna tha ki use thodi der ke liye priya ke pass kab le ja sakta hu….
Dr….apko lagta h sam handle kar payega us situation ko….jis me es waqt priya h?
Ram…dr agar ni nahi le kar gya toh jarur situation handle karni muskil ho jayegi…actually jab se paida hua h…priya se kabi dur nahi raha….no even for more than 2-3 hours…aaj toh jada hi ho gye h…he is now getting out of control…es se phele vo roh roh kar sara hospital sar par uth le…plz..give me the permission….

Dr….k…ok…mr kapoor…u can take him for only 20 mins….es se jada ni …infection ka dar rehga…abhi…chota h vo….so plz do care….
Ram..thanks dr…thanku very much….
Ram came to corridor…where all were sitting….he said….papa hum bari bari se peehu aur ansh ko dekh sakte h….par sab half half ke baad jana h….aur 2 -2 log ja sakte h….so..phele kaun jayega…bolo sam….looking to him with all excitement….
Sam…papa main…main jaunga,,,,bhai aur behan ko dekhne….all smiled…he immendiately tranfered himself from ak's arms to ram;s arms….
Ram said par ap papa ki baat manoge na….vaha na shor ni karna…ok…bilkul chup chap…dekhna…ni vo bhai aur behan rone lagange…thik h…sam…sam is gud boy na…papa ki baat manoge na…
Sam nodded his head in yes….ram and sam went to the nurse and asked them to show the room where his babies are kept….nurse gave the instructions to wear the gown and close the mouth also….then ram and sam went inside…only sam's mouth was covered….nurse showed him the babies….they were really small …more small then sam…ram's eyes filled with tears of happiness….both were kept on machines….. he took sam in his arms and showed and sam…sam yeh dekho….yeh peehu h….apki behan,…aur yeh ansh h..apka bhai h…sam got excited said papa sachi….par yeh yaha kyun h…yeh kab mere sath khelenge….yeh sab kya h papa….(pointing towards the machines….)….ram said abhi ap enhe sirf dekho…..bahar jayenge na toh papa apko sab btayenge….sam said papa enki fingers dekho…pointing to them..kitni choti h..papa…dekho na…small small….sam se bhi small h…papa yeh ghar kab challenge….ram said…sam maine apko kaha tha ki chup rehna nahi toh dono rone lange…sam said papa muje bhai behan ko touch karna h….plz papa one time….showing him his one finger….plz papa…ram smiled at his wish…and bend him…said sam slowly se touch karna..thik h..ram touched the fingers of peehu….sam touched the fingers of ansh….both looked each other..they were responding little with their touch…ansh hold the finger of sam…sam was enjoying this and said papa dekho…bhai ne meli finger pakdi…dekho papa…ram said sam dhere bolo…sam said slowly…papa bhai both aur behan bahut sweet..h…main enhe bahut pyar karunga….main enhe apne sare toys de dunga…papa sare toys….ram said ha…sam jab yeh ghar challenge na tab aap enhe apne sare toys de dena….chalo abhi bahar chale…sam said papa last time behan ko touch karu…plz.zzz……ram smiled….and said acha ok…but aram se…thik h..sam touched peehus finger…slowly..she also holds his finger….sam smiled …and said papa behan ne bi pakadi…ab chalo…..
Ram and sam came out…..

To be continued …within 2 or 3 days….Edited by srishtigupta - 11 years ago
viny_queen thumbnail

Mahaalwayscool thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
awesome touching update dear..