DakshNa/PaRav Paradise~Ek Hasina Thi,Ek Diwana Tha - Page 73

Posted: 11 years ago
Originally posted by HeenaBanu

Ek idea hain..Hum Gaurav ke 1st day 1st show par celebrate karenge..Both the celebration on same day..Tab tak mere exam bhi khatam ho jaayenge...Thik hain πŸ˜‰

pehle serial ka date tho nikal ne de..aur dekhte hain kitne log aayenge

Edited by lucky.m - 11 years ago
Originally posted by lucky.m

pehle serial ka date tho nikal ne de..aur dekhte hain kitne log aayenge

Kitne log aayenge matlab sabko Inbox karke pareshan karenge ki aana hi padega πŸ˜› Haan date pata chal jaaye the we will decide.
hello ..koi hain??πŸ˜›

sry  lucky ,  upto  22  of  march  it  wud  be  difficult  for  me  to  come  online  that  too  in  the  evening  time (son's  xams).
By the  way  rupu  asked  me  to  find out  where  golu  is.I  msgd  him  and  after  persuasion  got  the  reply.

Gaurav S Bajaj

Iam in macau ,hongkong.

Also  he  made the  same  old  promise  of  coming  online.

Gaurav S Bajaj

Very soon. In a better and a easier way.
God bless you.
Cheerss !!

Originally posted by sitakshi

sry  lucky ,  upto  22  of  march  it  wud  be  difficult  for  me  to  come  online  that  too  in  the  evening  time (son's  xams).
By the  way  rupu  asked  me  to  find out  where  golu  is.I  msgd  him  and  after  persuasion  got  the  reply.

Gaurav S Bajaj

Iam in macau ,hongkong.

Also  he  made the  same  old  promise  of  coming  online.

Gaurav S Bajaj

Very soon. In a better and a easier way.
God bless you.
Cheerss !!

hamesha persuade kyu karna padta hain re usko 😑😑..baaki actors ko dekho ..kitna regularly pics post karte hain updates dallte hain aur ek ye ..saara reserach hame hi karna padta hain ..sigh ..pata nahi kab samjhega ye..😑
 hey guys

article on golu...rtae & comment so that ki hamare pyaare golu ka rank thoda improve ho ..

aur paro ki bady par kya karna hain ..kuch plans hain koi contributions..koi nahi aata yaha tho main akeli kya karungi😭
Hey! @lucky.m; Its impressive that you have still kept Dakshna alive? you must be big time Dakshna fan na? ur dp says that as well!
Me too! I don't post that much and am basically all over IF but I had spent most of my time on SSBN forum!
I am Shreya btw...U r? :D
Originally posted by Shreya_94

Hey! @lucky.m; Its impressive that you have still kept Dakshna alive? you must be big time Dakshna fan na? ur dp says that as well!
Me too! I don't post that much and am basically all over IF but I had spent most of my time on SSBN forum!
I am Shreya btw...U r? :D

I am lakshm..u can call me lucky 
and ya I am very big dakshna fan aur parav ka bhi..and u are crazy fairy right! aur tum yaha par post karsakthi ho na ..everyone's missing these days nahi tho it would have been loads of fun..we can discuss all about cute dakshnaEdited by lucky.m - 11 years ago