Posted: 18 years ago

heyy!!! welcome to the kzk gang!!

ohh and everyone daniel_4ever is none other than our dear friend Prachi's younger sis!!! soo have a blast here!!!

And she's a bajaj fan too!!!(not that i have anythin against anu fans...dont get me wrong!!)

i m not gonna let her post here .... usko life main bahut badi problem hai merese  i m gonna change her password and not tell her

or best i wont get up frm the comp phir woh roe ya kuch bhi kare

i don want her posting here.. wat if she gets addicted 2 this forum .. phir mera yahan post karna mushkil ho jayega..

and uski typing bahut slow hai..  ek post likhne ko  usko 10 mins lagte hai...
1 ghante main khali 6 post.. mera kya hoga ...

GMS ko bolo usko I-Forums se Ban kar de

Plz
๐Ÿ˜†lolzzzzz๐Ÿ˜†  u are very funny no1fanofronit......great sense of humour....acha hai ab ghar bhet ke larna...woh kuwaish bhi poori ho jaye gi๐Ÿ˜†
and hey daniel  wc to IF....i hope u will njoy here๐Ÿ˜ƒ
i m not gonna let her post here ... she is only gonna post on the harry potter forum ...bas nowhere else
sazishhhhh...is sazish ke jurum mein no1fanofronit tu jail mein gaye....ab bache baki.....kher se woh bhi chale jain ge.....lolz
ahista ahista bajaj akela....
Yeh to kabhi nahi ho sakta Bajaj ko hum kabhi nahi chorege

Ohhh cmon Prachi...u type for her naa!! and give her a fixed time to come here!!! dont be mean!!! bully!!๐Ÿ˜†

she does not let me type 4 her ... ek to uski english bhi bekar hai ... merese bhi bekar .. jitni spelling mistake merese hoti hai usse 4 times usse hoti hai...

koi meri baat manta hi nahi hai
not fair
so whrz ur sis no1fanofronit?