Views

Users

Frequent Posters

snehasya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
Originally posted by: sss283

That was wonderful...knew you would bring a twist...but dint know what kind
but that phone call and then the slide thing was amazing...
take a bow
@leena-  i agree with you...she is a twistmaster

aweee subu love ou for this cute rocking bunny and thanks for the tag yaar ...i am super happpy yo loved the update and ond the twists interesting thanks yaar for comments and appreciationπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒπŸ˜ƒ
snehasya thumbnail
Originally posted by: rayaBALH

ek dum dhasuuu update tha dhinka chika dhinka chika love u di for aisa dhinchak update

love you tooo dear and call me snehal its fine with me thanks for the dhinka chika comments thanks appreciation and comments feel great
snehasya thumbnail
Originally posted by: shamavi

i am sure u must be an ekta serial fan that's why made it all filmy ..must say u raised the bp and then made it calmπŸ˜† update soon 

yup i am a die hard fan of ektas serial even though they chew my brain out i love them uncontrollabaly thanks for comments nd will try to update soon
snehasya thumbnail
Originally posted by: jineejiggs

oyyye, kya twist tha, I read 2 parts in one go, I was surprised to read the roka with Sid, but what an entry of our Golu, awesome, update ASAP 

aisa kaise ho sakta hai ram ki entry aur filmy na ho πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†...thanks for the appreciation and comments
snehasya thumbnail
Originally posted by: sandhyasn

wah wah wah

all is well when ends well
sid bhi pakada gaya aur priya ram ki shaadi bhi ho rahi hai
very nice

use aur thode der arrest na karvati toh sab mjhpe jute chappal phekteπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
thabks happy that you liked the update and twists
viny_queen thumbnail

raya geting marriedπŸ˜ƒ
snehasya thumbnail
Originally posted by: viny_queen

raya geting marriedπŸ˜ƒ

thanks for such wonderfull aprreciation
Mahaalwayscool thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
wah dear wah.. kya mast update tha.. titally luved it.. ek dum bindaaas... continue soon
snehasya thumbnail
part 15
roka ceremony was done

ram asked priyas ba and dad for the permission to take her out for some while he said he will drop her home from there soon they allowed...

priya was quite and ram too she didnt knew where they both are going a sudden awkwardness developed what has changed she didnt knew ...but the feeling of belonging to only him crept on her soul and she was although new but was loving it ...

on rams side he was in thought how to start a the last conversation was weird one and he didnt knew what to say ...
suuddenly priya asked him to stop the car and she came out of the car they were at the beach..

ram to him self tu toh gaya bacche ab aur bol pata hai bura jaldi maan jati hai ab manao madam ko ...

ramcame out and : p..ppp..piya..i mean priya wohhh i am sorry for what i said
priya: ram is it our marriage is a arranged one aand we are meeting for the first time on roka...she looked at him with smile ...
he just took her in his arms the moment he saw the smile and naughtyness in her eyes ...he kissed her softl on her lips

ram: ohh priya main bohot darr gaya tha aur woh sab bol gaya phone pe bhi aur uss wakt bhi

priya: waise ram mujhe pata tha sid hi woh hai jab maine tumhe phone kiya tha ..
ram: pata tha kaise
priya: jab roka sid ke saath announce hua toh main upar gayi aur chupne ke chakkar mein sid ke room mein gayi and she narrted the whole story to him how she found the locket and all...

ram was stunned at her reply and also tears rolled down and anger took place
ram: tum pagal ho mere parivaar ki ijjat aur maine kaha ke mujhe roke ke bare mein pata hai toh tumne tay kar liya kue me kudne ka ...pagal kaise ho sakta hai itna koi...

main bohot naraj hoon priya aur kuch mat karna mujhe manane ke liye

priya: ram sach mein naraj ho , bologe ahi
ram: no
priya: dekhoge bhi nahi ,maaf bhi nahi karoge
ram: no priya

priya: toh thik hai ab main yahan se jaati hoon aur us gadi ke neeche jaan de deti hoon

ram: turned in jiffy to find she is smiling at him naughtily ( again she made popat )

ram: kya priya kab band karogi ye sab ...mujhe aisa chidhake maja aata hai kya tumhe

priya: haan ram aur ab toh officially hak banta hai i am mrs.ram kapoor after all aur tumhe taane dene ka tumhari tang khichne ka hak sirf mijhe hai aur kisiko nahi ..ab time waste mat karo ye jo locket hai use pehnao aur saath mein hamari ek pick click karo

ram: locket thik hai par photo click kyun karni hai i am shy yaar you know it n a
priya: nothing doing mr .kapoor kal jab mera junior kapoor ayega toh main use story sunaungi ke kaise uske maa aur papa mile the aur ohir kaise unke shaadi hui ..ab hoga toh woh tumhara hi carbon copy toh he will need proof uske liye abhi se intejaam kar rahi hoon you see

ram: priya idea accha hai lekin ek choti si problem hi junior kapoor toh hoga lekin woh hoga nahi hogi ..
priya: kya ? what does that mean

ram: priya tum bet lagalo tum mujhe pehle ek beti dogi aur woh bhi bilkul meri tarah phir tum ek beta dogi joh tum pe jaaye ..i mean sab diet fads and philosophy and all ...you know

priya: we will see ram ...who wins for me its junior kapoor ek ladka ...

ram: done
rams phone rings its vikram

vikram:oye kya kar raha hai .?

ram: ladki ya ladka planning kar raha hoon ...

vikram : haaan abey thik toh hai kya bak raha hai roke ki khushi mein kahin chadha toh nahi li na

priya hit ram and signaled him what are you saying , ram sensed his mistake

ram : abey bahar hoon tu aise sawal karega toh jawab bhi main waise hi doonga na ,...atrangi dimag jara istemal karke sawal kariyo

vikram: haan haan sun kal tu main priya aur neha picture ke liye ja rahe hai nehas plan priya ko woh patayegi

ram: vikram tu mujhe bata raha hai pooch raha hai

vikram: abey ulllooo priya ko neha patayegi aane ke liye yeh confirm hai aur tu priya hai toh ayega hi ye mujhe pata hai woh toh generosity ke liye phone kar diya warna kal theatre address aur time msg karne wala tha main seedha...

ram: hmmm aaj kal bohot udd raha hai bete mil tu dekhta hoon tujhe

vikram: abey rehnede rehnede acp ke avtaar priya se fursat mile toh dekhega na ...he laughed and ram cut the calll

small grin appeared on rams face how vikram was teasing him

priya: kya
ram pulled her in his embrace ; tum par main itna fida hoon iske kisse suna rahe hain dost phone pe mujhe ...kya priya yeh kya kar diya ..accha khasa insaan jee raha tha mujhe badnaam kar diya

priya laughed at  his nautanki

priya: hmmm chalo honewale badnaam patiji nikalte hain warna media aa gayi toh kal akbar mein naam ayega ...

love4raya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Yaaayyy!! me first.. Nice but itna chota sa update q?? :( make the next one longer pls... :)