Hitler Didi
Hitler Didi

India-Forums

   

New GOTW-"song picturised on the actor" (Page 20)

Smiley7 Senior Member
Smiley7
Smiley7

Joined: 06 September 2012
Posts: 601

Posted: 25 October 2012 at 12:49pm | IP Logged
Answer - Jeetendra Star

Nainon mein sapnaa sapanon mein sajanaa
Sajanaa pe dil aagayaa ke sajanaa pe dil aagayaa
Kahi albele dheke jawani ke rele dekhe
Hasino ke mele dekhe dil pe tuhi chhaa gayaa.
Nainon mein sapnaa sapanon mein sajani
Sajani pe dil aagayaa ke sajani pe dil aagayaa


answer Question

The following 1 member(s) liked the above post:

ashne

ashne IF-Sizzlerz
ashne
ashne

Joined: 29 May 2010
Posts: 10019

Posted: 25 October 2012 at 1:51pm | IP Logged
Originally posted by srabanipujari



Nainon mein sapnaa sapanon mein sajanaa
Sajanaa pe dil aagayaa ke sajanaa pe dil aagayaa
Kahi albele dheke jawani ke rele dekhe
Hasino ke mele dekhe dil pe tuhi chhaa gayaa.
Nainon mein sapnaa sapanon mein sajani
Sajani pe dil aagayaa ke sajani pe dil aagayaa


answer Question

Answer - SrideviSmile

Lak Chiki Lak Chiki Chiki Lak Choom Choom 
Main Khwaabon Ki Shahzaadi 
Main Hoon Har Dil Pe Chhaayi 

Baadal Hain Meri Zulfen 
Bijali Meri Angadaai
Bijali Giraane Main hu aayi  
Kahate Hain Mujhako Hawa Hawaai
Hawa Hawaai

Answer - Question

xXIheartRayaXx IF-Rockerz
xXIheartRayaXx
xXIheartRayaXx

Joined: 01 August 2009
Posts: 7087

Posted: 25 October 2012 at 2:18pm | IP Logged
double post


Edited by sameelasanraj - 25 October 2012 at 2:19pm
xXIheartRayaXx IF-Rockerz
xXIheartRayaXx
xXIheartRayaXx

Joined: 01 August 2009
Posts: 7087

Posted: 25 October 2012 at 2:19pm | IP Logged
Originally posted by ashne



Answer - SrideviSmile

Lak Chiki Lak Chiki Chiki Lak Choom Choom 
Main Khwaabon Ki Shahzaadi 
Main Hoon Har Dil Pe Chhaayi 

Baadal Hain Meri Zulfen 
Bijali Meri Angadaai
Bijali Giraane Main hu aayi  
Kahate Hain Mujhako Hawa Hawaai
Hawa Hawaai

Answer - Question

[/QUOTE]

Answer - SRIDEVI

Tare Hai Barati,Chandani Hai Yeh Barat
Saatho Fere Honge Abb Haatho Mein Lekar Haath
Saatho Fere Honge Abb Haatho Mein Lekar Haath
Jeevan Saathi Hum Diya Aur Baati Hum 
Re Jeevan Saathi Hum Diya Aur Baati Hum 

Answer Question

The following 1 member(s) liked the above post:

ashne

ashne IF-Sizzlerz
ashne
ashne

Joined: 29 May 2010
Posts: 10019

Posted: 25 October 2012 at 2:27pm | IP Logged
Originally posted by sameelasanraj

Answer - SRIDEVI

Tare Hai Barati,Chandani Hai Yeh Barat
Saatho Fere Honge Abb Haatho Mein Lekar Haath
Saatho Fere Honge Abb Haatho Mein Lekar Haath
Jeevan Saathi Hum Diya Aur Baati Hum 
Re Jeevan Saathi Hum Diya Aur Baati Hum 

Answer Question

@Sameela - I think u wrote the wrong answerSmile (it's Anil Kapoor)

Answer - Pooja Batra Smile

Dil yeh kahe pyaar hone laga hai
Aane lagi hai sharam
Dil machal ne laga dil dil dhadak ne laga
Saanse hone lage hai garam

Answer - Question


Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
GOTW: Hitler Fire

2 3 4 5 6 7 ... 18 19

Author: -Araina-   Replies: 149   Views: 3615

-Araina- 149 3615 05 December 2011 at 7:58pm by Ridhi.
|*| GOTW|*|Group Poems|*|

2 3

Author: Wings-of-Fire   Replies: 22   Views: 714

Wings-of-Fire 22 714 02 December 2011 at 4:19am by paruldutta123
|*| GOTW|*|Anagram |*|

2 3 4 5 6 7

Author: Wings-of-Fire   Replies: 51   Views: 1722

Wings-of-Fire 51 1722 22 November 2011 at 4:05am by Soniya..Shapath
Who is the actor portryaing manoj?

Author: cochindove   Replies: 1   Views: 379

cochindove 1 379 15 November 2011 at 1:24pm by mark-mayur
|*| GOTW|*|5 letters |*|

2 3

Author: .SilentPrincess   Replies: 19   Views: 830

.SilentPrincess 19 830 12 November 2011 at 11:33am by neha333

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Hitler Didi Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index