Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

CC 2:!!***STARLETS***!!INVITES ONLY (Page 125)

.Sad.But.True. IF-Sizzlerz
.Sad.But.True.
.Sad.But.True.

Joined: 03 September 2011
Posts: 18322

Posted: 20 September 2012 at 10:26am | IP Logged
Originally posted by anodaksgfan

Ya d towel part was a bit too much..
Par thik hai I am ready to ignore it..
But barun k AT walo se mere thots bilkul match nahi hote..
Hehe..
I know tu bhi ati unme.but usse kuch fark nahi padhta..
(So ye mat puchna merese bhi chidti kya?mai chidti kisise nahi,itni bhavuk nahi hoti mai...haha)
Par sach me I can never agree to bhag barun bhag!!!
Lol...
@BOLD But WHY , Chitzz ?

anodaksgfan IF-Rockerz
anodaksgfan
anodaksgfan

Joined: 30 October 2010
Posts: 7468

Posted: 20 September 2012 at 10:51am | IP Logged
Why ka answer ye hai ki ( its gonna b a big rant..so unlike me)

See barun is a gr8 actor accordin to us..-agreed
We feel he deserves a lot more-agreed
We wish d best for him-agreed

But we cannot deny dat 50 percent of his fans are ASR fans...
More than being barun fans...
If he quits d show...he loses his major fan base...
Considering d history ppl who hv left their shows have done nothin gr8
I cannot take barun being forgotten..
We shud not forget ki baruns fame is coz of IPK...
Bas yar...boht bhari karan nahi hai..
Simple logic hai ya..show chodega toh pata nahi kya hoga..kaha hoga..
So I want to njoy till he is here..and ppl sayin ki asrs character is dead...
Hello guys he was sppose to b dead..
The whole purpose of d show was to kill him..I mean it was bring khushi in his life and bring out d human in him..

.Sad.But.True. IF-Sizzlerz
.Sad.But.True.
.Sad.But.True.

Joined: 03 September 2011
Posts: 18322

Posted: 20 September 2012 at 11:00am | IP Logged
Originally posted by anodaksgfan

Why ka answer ye hai ki ( its gonna b a big rant..so unlike me)

See barun is a gr8 actor accordin to us..-agreed
We feel he deserves a lot more-agreed
We wish d best for him-agreed

But we cannot deny dat 50 percent of his fans are ASR fans...
More than being barun fans...
If he quits d show...he loses his major fan base...
Considering d history ppl who hv left their shows have done nothin gr8
I cannot take barun being forgotten..
We shud not forget ki baruns fame is coz of IPK...
Bas yar...boht bhari karan nahi hai..
Simple logic hai ya..show chodega toh pata nahi kya hoga..kaha hoga..
So I want to njoy till he is here..and ppl sayin ki asrs character is dead...
Hello guys he was sppose to b dead..
The whole purpose of d show was to kill him..I mean it was bring khushi in his life and bring out d human in him..

I agree with that yaar...If Barun leaves then he will lose his fans...But I believe that Barun ko iss show ke liye jitna fans milna tha woh mil chuka hai..Isse zayda iss show se kuch nahi milega usay..Did you see the TRPs  ? There is no improvement..
anodaksgfan IF-Rockerz
anodaksgfan
anodaksgfan

Joined: 30 October 2010
Posts: 7468

Posted: 20 September 2012 at 11:15am | IP Logged
The trps took time took time to come down...
They wil take time to rise again..
Aur ya I knw iski bhi guarantee nahi hai..
Par yar I do not want him to b critisized..we know jab woh movie k liye leave liya tha..ppl turned against him...
Ki coz f his selfish intrst..or bla bla..do not even wanna repeat..
Thik hai WE understand woh profesionally aage jana chahta hai...but dat is not how things work..
Daljeet bhi professionally hi aage jana chahti thi na..how many ppl understood...
And hate for her was so much dat she is ruining d show..agar barun leaves d show..imagine d amt of rage he wil create..
AT pe sb itte bde log hain mai isi liye kabhi argue nahi karti..
Par yar its simple...barun ka adha fame IPK ki wajah se hai..

Aur doosre angle se I feel..I know barun visits d forum..he sees dese posts...jo kehne k liye barun ki AT hai par waha uske character ko critisize karne k alawa kuch nahi hota..
I am not sayin ki woh posts dekh k show chod dega..par kahi na kahi use bhi lagega na yar y r ppl not likin it
.Sad.But.True. IF-Sizzlerz
.Sad.But.True.
.Sad.But.True.

Joined: 03 September 2011
Posts: 18322

Posted: 20 September 2012 at 11:19am | IP Logged
Originally posted by anodaksgfan

The trps took time took time to come down...
They wil take time to rise again..
Aur ya I knw iski bhi guarantee nahi hai..
Par yar I do not want him to b critisized..we know jab woh movie k liye leave liya tha..ppl turned against him...
Ki coz f his selfish intrst..or bla bla..do not even wanna repeat..
Thik hai WE understand woh profesionally aage jana chahta hai...but dat is not how things work..
Daljeet bhi professionally hi aage jana chahti thi na..how many ppl understood...
And hate for her was so much dat she is ruining d show..agar barun leaves d show..imagine d amt of rage he wil create..
AT pe sb itte bde log hain mai isi liye kabhi argue nahi karti..
Par yar its simple...barun ka adha fame IPK ki wajah se hai..

Aur doosre angle se I feel..I know barun visits d forum..he sees dese posts...jo kehne k liye barun ki AT hai par waha uske character ko critisize karne k alawa kuch nahi hota..
I am not sayin ki woh posts dekh k show chod dega..par kahi na kahi use bhi lagega na yar y r ppl not likin it
I Never criticise ASR except for today...I criticise the CVs for ruining the characters..But yaar at the end of the day we all love Barun..In Barun's AT people arent just ASR's fan..They are Barun's fan first then ASR's...Thats why they criticise cause the CVs cause they want the best for him :)

Edited by ..SaNjEeDa.. - 20 September 2012 at 11:18am
anodaksgfan IF-Rockerz
anodaksgfan
anodaksgfan

Joined: 30 October 2010
Posts: 7468

Posted: 20 September 2012 at 11:30am | IP Logged
Ofcourse I know..
D only thing common between d AT wale and me is we love barun more!!
Par thik hai yaar CVs bhi normal log hain..galtiyan karte hain...
Show hai..poore time acha nahi chal sakta..
Ye discussion forum hai..hum discus bhi karenge hi..
I mean jab acha tha toh acha kaha..bura hai toh bura kahenge...
Par personally mujhe ASR ka character ruin hua nahi lagta..
Thik hai ek do cheez dikha dete jo boht crass lagti..
And u feel..chhheee..ye kyun dikhaya...???
Par mujhe personally character me fault nahi lagta..infact cvs sabse zada dhyan usi cheez ka rakhte ki HE stays in character..
Wh gadhe jaise shyam ki stupid harkaten notice nahi karta...I knw wo unrealistic hai..gussa ati..but again dat does not justify dat barun shud leave iPK..coz as a barun fan I do NOT think ki it wil do him good..
Bas AT wale chahte ki woh show chode aur koi better role kare..but I wil say isse betr role tv pe use nahi mil sakta..
Hum kitna bhi wish karle...
anodaksgfan IF-Rockerz
anodaksgfan
anodaksgfan

Joined: 30 October 2010
Posts: 7468

Posted: 20 September 2012 at 11:32am | IP Logged
Baap re..
Itte lambe lambe comments toh maine jabse forum join kiya ..kabhi nahi kiye..haha
Aur haan ye meri soch hai..tu kuch aur bhi sochti toh sach me aisa nahi hai ki I wil start hatin u aur aj se hum dushman..hehehhe...
Apni apni soch hai..
Aur kuch nahi..
Toh aise hi mera view point..lol

The following 1 member(s) liked the above post:

.Sad.But.True.

.Sad.But.True. IF-Sizzlerz
.Sad.But.True.
.Sad.But.True.

Joined: 03 September 2011
Posts: 18322

Posted: 20 September 2012 at 11:34am | IP Logged
Originally posted by anodaksgfan

Ofcourse I know..
D only thing common between d AT wale and me is we love barun more!!
Par thik hai yaar CVs bhi normal log hain..galtiyan karte hain...
Show hai..poore time acha nahi chal sakta..
Ye discussion forum hai..hum discus bhi karenge hi..
I mean jab acha tha toh acha kaha..bura hai toh bura kahenge...
Par personally mujhe ASR ka character ruin hua nahi lagta..
Thik hai ek do cheez dikha dete jo boht crass lagti..
And u feel..chhheee..ye kyun dikhaya...???
Par mujhe personally character me fault nahi lagta..infact cvs sabse zada dhyan usi cheez ka rakhte ki HE stays in character..
Wh gadhe jaise shyam ki stupid harkaten notice nahi karta...I knw wo unrealistic hai..gussa ati..but again dat does not justify dat barun shud leave iPK..coz as a barun fan I do NOT think ki it wil do him good..
Bas AT wale chahte ki woh show chode aur koi better role kare..but I wil say isse betr role tv pe use nahi mil sakta..
Hum kitna bhi wish karle...
Better mil sakta hai yaar otherwise what will happen to him after IPK ends

The following 1 member(s) liked the above post:

anodaksgfan

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
samgeethamaral CC Part 9 [ Invites only ] Only "

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: thambu   Replies: 1199   Views: 80650

thambu 1199 80650 05 July 2017 at 3:17am by thambu
IBL CC #18 (Invites Only) Feeling 'Sanskari' :P

2 3 4 5 6 7 ... 36 37

Author: -Alohomora-   Replies: 293   Views: 37645

-Alohomora- 293 37645 03 January 2014 at 11:43pm by -Alohomora-
Peregine Falcons Galz CC # 6 *INVITES ONLY*

2 3 4 5 6 7 ... 76 77

Author: meluvsrk   Replies: 610   Views: 37407

meluvsrk 610 37407 26 May 2013 at 4:54pm by P.Kamaljit.Sean
Amicable Gleam Thread#3 Invites Only..

2 3 4 5 6 7 ... 149 150

Author: -Sangs-   Replies: 1199   Views: 41751

-Sangs- 1199 41751 09 February 2013 at 1:52pm by -lazybee-
| Incognito Critics 104 | Invites Only |

2 3 4 5 6 7 ... 87 88

Author: Ishan.   Replies: 696   Views: 52724

Ishan. 696 52724 28 December 2012 at 2:23pm by wanker

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index