3 Devi Versus the Lion with a smirk!

Posted: 11 years ago
RK : "Padmini ji apke saath jo hua uske liye sorry"

Madhubala : "iske saath yeh game khatam hua"

And the 3 Devis' looks at him with a proud, with a gloating in victory feeling...

Devi No. 1 -

Devi No. 2 -

Devi No. 3 -

And the Lion looks at the Devis' with a smirk...

RK : "khel abhi khatam kaha, abhi toh shuru hua"

PS : Madhu said "Madhubala ko mare huye zamana beet gaya...wo to us din hi marr gayi thi jis din tumse shadi huyi...raakh ko kitni baar jalaoge?" (really??? 😲...shayad Mukund ke aane se Madhu mein wapis jaan aa jaaye πŸ˜² πŸ˜†)

PPS: this post is dedicated to Shahi...πŸ˜†
Edited by Nishi.Singh - 11 years ago

Vampy Nishi you are best Muahhh,

I am so happy feeling like dancing

nice post, acha tha teen diviyan aur ek RK 🀣🀣🀣🀣🀣🀣

Kitna acha post hai mere liye

Ab sab yahan mujhpe jalenge because best post dedicated to me by my Vampy Nishi, Jale to jale aur sabse jyaada wo Ash jal rahi hai 😑

Kya pyaari photo dali hai Nishi πŸ‘πŸΌ you are so good mere liye itni pyaari photo dali

Hayee iski ankhe itni naseeli hai ke isko peene ki zaroorat nahin
😳

Devi no. 1 -> ki hasi kamaal ki hai

Devi No, 2 -> She is rondubala (ro bhi rahi hai aur bal to mashalla hai uske) (I always wonder how come she not become aged with time)

Devi No. 3 -> She is now really looking Devi (Khane ko tayar RK ko)

Aur humara RK ise koi farak nahin padta because he is cute besharam ☺️ 

OMG Mukund ke entry ke baad Madhubala zinda ho jayegi 🀣🀣 aur hum sab dead ho jayenge🀒 no no wait abhi hamara RK hai naπŸ˜‰, is baar to RK usko Madhubala se milne layak nahin chodega.

Ya agreed with you both playing insult-insult game (rule of game both player should be commited to each other in either way and should bajao each other in full form)🀣🀣🀣🀣

All in all you are tooo goood My Vampy Nishi  

Ash tere liye -> Jalna band kar mujhpe infact aur jal, jal dekh mujhe dedicated best post
Edited by coolestsh - 11 years ago
All the three ladies oops i mean shernis πŸ˜›πŸ˜† ek din le dubega in Rk's aag ki dariyaan 🀣 Madhubala wenever wants to end the game and takes a deep breath Rk shuru hojaayega 🀣 yup its time to play the game 😎

and tujhe seriously lagta hain Mukund's entry will create Dhak Dhak in madhu's dil 😲🀣
🀣  🀣    
congo shahi🀣 itna mast post dedicate hau hai tujhe🀣
Originally posted by Heart_Breaker

All the three ladies oops i mean shernis πŸ˜›πŸ˜† ek din le dubega in Rk's aag ki dariyaan 🀣 Madhubala wenever wants to end the game and takes a deep breath Rk shuru hojaayega 🀣 yup its time to play the game 😎

and tujhe seriously lagta hain Mukund's entry will create Dhak Dhak in madhu's dil 😲🀣

Devis' bol 🀣
i m with the damon to waat lagao of the devis' 🀣
mujhe to abhi tak samajh nahi aaya ye kya game tha πŸ˜•...sab kuch Kukku Bhatia ne kiya, pics diye, kya karna ye bhi bata diya...Madhu ne kya kiya? jo usne kaha wo kar diya aur khush ho gayi πŸ˜†
but ab jo RK karega apne dimag se karega...i like the guy with brain πŸ˜†

lol Madhu Mukund se pyaar karti thi, accept it or not πŸ˜†
ab aag ka dariya sirf RishBala ke lie nhi balki the three shernis + RK pr apply hga !! 🀣 🀣
Originally posted by vivoash

congo shahi🀣 itna mast post dedicate hau hai tujhe🀣

wo res kar ke bhaag gayi 🀣
Madhi ke dil mein dhak-dhak pehli baar tab hui thi jab RK ke watch mein uska duppatte ka pallu atka tha... Mukku did not have the power, the charima and the aura to make her dil go dhak-dhak. Madhu's emotions like hatred, fear, anger,vengence, vulnerability, comtempt, mockery and stubborness all this comes out only when Rishab is in front of her.. Mind you all these are very strong emotions.. So agar Madhu Rishab ki wajah se mari hai toh uska resurrection bhi Rishab ki wajah se hi hoga..