Suvreen Guggal - Topper of the year

India-Forums

Yuvreen--in Love..SS updated part 13 page 41 (Page 27)

akshayR IF-Rockerz
akshayR
akshayR

Posted: 27 September 2012 at 1:20pm | IP Logged
  Heyy SG'ians...so a very tense week for everyone with suvi crying, yuvreen fighting and now puppa G and suvi Faceoff episode..so i will surely try to clear some tense faces with this part..i hope it works and lets all hope that yuvi now comes back with a bang to again support and LOVE his topper this time.Embarrassed

PART 7 (for the previous part)

So here i go with part 8..enjoy reading and tell me if u liked it..

PART 8

Annie asked everyone to come out as this is the best option right now..

Rathi: Ye suvreen ko kya hogaya hain..pehle doctor ko daant diya..aur ab humko bhi..ye aisa kyun kar rahi hain!! Confused

Annie: Arey ye dono actually realize kar rahe hain that they so madly love each other..aaj jo yuvi ne suvreen ke liye kiya...i don't think any other friend would have done that...voh sach mein usse bohot pyaar karta hain!! and suvi also loves him too...isliye ab usko chot lagi toh voh bohot possessive ho rahi hain uske liye. Smile

Rathi got happy and forgot about what suvi actually told him minutes ago..Tongue

Naro: accha hain..atleast ye gyanesh ke chakkar mein..inki misunderstanding toh over ho gayi..and ye dono actually ek dusre ke aur zyada close ho gaye..and thank god mannu..tum theek time par aa gaye..nahi toh pata nahi kya ho jata! Big smile

Mannu (Happily as naro praised him): Mujhe toh aana hi tha Naroji...aapne personally jo bulaya tha message karke!  ROFL

Naro(Confused...): what ??? Confused

Mannu:I mean..bhai problem mein the toh mujhe toh aana hi tha! Tongue

Hegde: par iss gyanesh ka kya kare guys..ye toh kal election oath le lega..and mujhe darr hain ki firse he might try to hurt yuvraj and suvreen..aaj toh bach gaye hum somehow! But ye agar college chalane laga toh hamare yuvreen ke liye problem hi lekar aata rahega ye!! Angry Dead

Rathi and Mannu: Haan..iska toh kuch karna padega!..par hum kya kar sakte hain..hamare paas koi accha sa proof bhi toh hona chahiye usko guilty prove karne ke liye...Angry

Rathi and Mannu looked through their hostel room window where suvi was still sitting besides yuvi...sobbing..as he was sleeping..and holding his one of his hand in hers with their fingers interwined..Embarrassed

Naro: chalo..aaj jahan ye ladai hui wahan chalte hain..shayad humko koi clue mil jaye Thumbs Up

Mannu: Naroji..aap kitni samajhdaar hain...chalo sab log wahin chalte hain! LOL

They all went to find anything they could find...any clue to prove Gyanesh guilty..but they searched and searched for hours..but did not get anything! Cry

Annie: Guys..yahan toh kuch bhi nahi hain!!..ab kya kare!...Confused

Rathi: Uski oath taking kal afternoon mein hain..toh hamare paas kal subah ka time aur hain..kal subah milte hain..aur kuch karne ki koshish karte hain..abhi chalo sab apne apne room chalte hain and so jaate hain! aaj waise bhi kaafi tense din raha hain hum sab ke liye..Smile

All of them agreed..and started going towards to their respective rooms when Rathi and Mannu stopped..

Annie,Naro and Hegde: Kya hua..tum ruk kyun gaye...jaa kyun nahi rahe apne room mein! Confused

Mannu: Voh Suvreen ne toh humko hamare room se bahar nikal diya hain!!..toh hum kahan soyenge aaj??!!!...corridor par ???!! ROFL

Rest of them gave a laugh..when hegde said: Tum aaj mere room mein chalo..bhai aur suvreen ko aaj saath mein rehne do..

Rathi: Haan ye theek hain Mannu...bahar corridor mein sone se accha atleast hegde ke room mein so jaate hain!Tongue LOL

Mannu: Okay! Smile

and everyone went to their rooms..

Here suvi calmed down a bit and started thinking of the event that happened today...she was feeling more pain by those hits that yuvi took for her than her own bruises in her hand...CryCry
She saw his hand..which was bandaged by the doctor..his hand was badly swollen while trying to prevent those sticks and bats to hit him and suvi..and she again had tears rolling down her eyes.. Cry.and slowly she kissed his handsBlushing Embarrassed Embarrassedand said..

Suvi: Tumne aisa kyun kiya yuvraj ?? Meri vajah se tumko itni chot lag gayi..and tumhari aisi haalat ho gayi..i won't be able to forgive myself for this..Cry Cry

Suddenly..yuvi's eyes opened..

Yuvi(in a low voice) : Topper ??!!

Suvi suddenly looked upwards towards yuvi..and she was so happy after seeing yuvi talk to her...she had tears in her eyes..but also she never felt so relieved in her life..Smile

Yuvi: Topper tu ro kyun rahi hai ?? main theek toh hun..dekh..and he tried to get up..when he realized some pain near his chest area!Ouch Ouch

Suvi: Dhyaan se!!!..tum aaram se nahi baith sakte kya..zyada hi cheete bante rehte ho!!..chup chap shaanti se baithe raho...Embarrassed

And she brought water and painkillers for him..

"Ye lo..aur fir kuch bolna!!" Approve

He had those medicines happily..when he about to return the glass..he saw the bruises on suvi's hand..Shocked Shocked

Yuvi: Topper!!..ye tere haath mein toh bohot chot aayi hain!!..tune kuch lagaya kyun nahi ?? Shocked

Suvi actually never saw nor did she feel the injury she had on the hands..

Yuvi: Kuch laga le..please! Smile

Suvi: Nahi kuch nahi hain!

Yuvi(with a puppy face..): Please...mere liye.. Embarrassed

Suvi brought an antispetic when yuvi snatched that and took out some antiseptic and took her hand and started applying it slowly on suvi's hands.. Embarrassed Embarrassed

Here Rathi and Mannu went to Hegde's room and saw heaps of gadgets everywhere..
they thought to have some fun after a tense day and started clicking pictures of each other...and Mannu took his new Camera from near the window and started video recording when rathi started dancing to tip tip barsa paani song.. LOL  ROFL

Rathi and Hegde asked for showing the recording...when mannu showed the recording..they all were shocked and looked at each other...and then all of them had an evil smile.Evil Smile Evil Smile.Meanwhile in the yuvi's hostel room...

Suvi: Kya zarurat thi tumko aise maar khaane ki ?? Voh bhi tab jab tumhare saath koi bhi nahi tha bachaane ke liye! Ouch

Yuvi: Par voh gyanesh tumhare saath theek nahi kar raha tha!..usne tumko touch kiya..and battameezi bhi ki..

Suvi: Toh kya hua ?? Usne mujhe touch kiya uske liye tum maar khane aa jaoge kya ?

Yuvi: Main nahi sehen kar sakta when any other guy touches you...specially agar gyanesh tumhare saath battameezi kare toh main usko choddunga nahi!! Agar tu problem mein hogi toh main aise kaise khada reh sakta hun..aur tu expect karti hain ki main ye sab tere saath hote hue dekhta rahu!! NEVER!! Embarrassed Embarrassed

Suvi(Tears in her eyes...): But aise apni haalat karne mein kya fayda ??..Problem toh tumko hi ho rahi hain na!! Cry

Yuvi: Agar voh tere ko kuch karta toh mujhe zyada problem hoti !!

Suvi: Promise karo aaj ke baad mere liye kabhi aisa nahi karoge!

Yuvi: Hamesha karunga!!...ek baar nahi 1000 baar aisa karne ko taiyyar hun...but i won't let u happen anything..Chahe koi bhi problem aaye...maine promise kara tha..that i will always be with you! Embarrassed Embarrassed

Suvi was listening to him very carefully...

Suvi(Angry but also crying..): chahe fir tumhari jaan par bhi baat aa jaye ??!!! Tum aisa kyun karte rahe ho ?? Y DO YOU DO THAT ??!! 

Yuvi: Tum hi meri jaan tum ho!!..aur main tumko kuch nahi hone dunga..not till when m alive! Coz tum nahi...toh main bhi nahi...main akele reh kar kya karunga topper!!!??? Blushing

He paused a little..and continued..

"Tum janna chahti ho maine aisa kyun kiya???!!...COZ I LOVE YOU TOPPER!!!...BOHOT ZYADA..SABSE ZYADA!!!..main aajtak kissi ladki ke itna paas nahi gaya..na hi aajtak kissi ladki ke liye kuch feel kiya..but tere saath i feel..jaise mujhe meri duniya mil gayi...i don't want any1 except u..i just want to see u happy..that's it!" Embarrassed Blushing Heart Heart

Suvi had mixed feelings as she just did not believe what he just said...just then a tear rolled from her eye and yuvi brought his hand and wiped the tear off her face..and said "Kya hua topper..??Confused

She said "Maine kabhi nah socha tha ki hum dono kabhi saath honge..aur itne acche friends ban jayenge...mujhe toh pyaar ek mazaak jaisa lagta tha...but tumse mil kar samajh mein aaya ki what's the true meaning of love..tum mujhe pareshaan karte ho..itna tang karte ho..but still mere liye apne aap ko aise musibat mein daalne ke liye ready hote ho...main tumse bohot zyada pyaar karti hun yuvraj..i love u yuvraj...i really love u a lot!!" HeartHeart Embarrassed

and she kept her head on his shoulder and their fingers interwined into each other...EmbarrassedEmbarrassed

So..that's the end of part 8
Well i know i really suck in romantic scenes..but i tried my best to make it good..also thanks to bhavnah for helping me out in this..
So give in your opinion if u liked it...and comments and obviously open to suggestions Smile and write well...atleast the romantic scenes! LOL

Edited by akshayR - 27 September 2012 at 1:21pm

The following 14 member(s) liked the above post:

jaasz_25sweetmalyaangelmimi16Savi_SJinxRichakim.rayat-GrilledCheese-luvushivin1sujairohitshahzbhavnahiiManAsiii..chotu..kaveriw2008

tani18 Senior Member
tani18
tani18

Posted: 27 September 2012 at 2:03pm | IP Logged
first one to cumment yipee!!!!
dude kya liktha hai to bhai..amazing...the way u showed there confession i was head over heels...just luved...keep on continuing this awsome work of yours...i luved it tons(agar usse aur badi koyi quantity hai to wo)..amzing..dil jeet liya yaar..<3

The following 1 member(s) liked the above post:

akshayR

..chotu.. IF-Rockerz
..chotu..
..chotu..

Posted: 27 September 2012 at 5:37pm | IP Logged
mannu n rathi's combo was wahhh!!!!!!!kya scene hai
yuvreen...main marjawan..hayeee...so cute yaar...luvd it to bitsss
dere confession wooowww...
tu toh writing mein bilkul cheete nikleClap...
sacchhi dil khush  kar liya...aur ye show ki rona dhona se bacha liya...
aisi likti rahoge toh log tumhare writing ke deewane ho jayenge...
likho likho...puree dil se likho...likhte rahooo
well abhi itna lamba cmmnt kafi hai...ya aur jyada doonLOL

akshayR

MaaNeeTLuV IF-Stunnerz
MaaNeeTLuV
MaaNeeTLuV

Posted: 27 September 2012 at 6:28pm | IP Logged
All ur updates r awesome!!!!

akshayR

sujairohit IF-Dazzler
sujairohit
sujairohit

Posted: 27 September 2012 at 9:35pm | IP Logged

It is really very good.

akshayR

akshayR IF-Rockerz
akshayR
akshayR

Posted: 27 September 2012 at 10:48pm | IP Logged
Originally posted by sahashrabdidash

mannu n rathi's combo was wahhh!!!!!!!kya scene hai
yuvreen...main marjawan..hayeee...so cute yaar...luvd it to bitsss
dere confession wooowww...
tu toh writing mein bilkul cheete nikleClap...
sacchhi dil khush  kar liya...aur ye show ki rona dhona se bacha liya...
aisi likti rahoge toh log tumhare writing ke deewane ho jayenge...
likho likho...puree dil se likho...likhte rahooo
well abhi itna lamba cmmnt kafi hai...ya aur jyada doonLOL

thanx yaar...tum toh lagta hain sahi mein khush ho gayi kaafi Tongue
And likhle zyada i dnt mind..by the way i was missing u last night on fb..tum aayi hi nahi..chalo no probs...ab wait karo for atleast a week or two for the next part...tab tak hope SG bhi thoda stabilize ho jaye! LOL

..chotu..

Ashwini_S Goldie
Ashwini_S
Ashwini_S

Posted: 27 September 2012 at 10:52pm | IP Logged
Awww...very cute Embarrassed
Nicely written dear...Just loved all your updates Thumbs Up

akshayR

Savi_S Goldie
Savi_S
Savi_S

Posted: 28 September 2012 at 12:39am | IP Logged
wonderful update n thanks for pm.

Go to top

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Suvreen Guggal - Topper of the year Topic Index

• Please login to check your Last 10 Topics posted

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index