MMT Tuesday - Beginning of the end - Page 55

Posted: 11 years ago
Main aayi wapas...can't stay away for long I think ðŸ˜†.

Kya hoga mera when the show'll end?? 😭

A new article with same content. It asks will MM separate after R's entry in Bhatnagar kutir.

It also said Raddi will try to charm Mohan and a major fight will ensue between the two ladies 😆
Originally posted by NeelimaSJ

Pooja - Haan MB's TRP has really improved. At one point it was lower than that of NBT. Actually there CV's had the sense to show what viewers wanted. RK & MB together. BAs humare CV's ke kaan par hi ju nahi rengti.

Ami - Even I don't understand the point of dragging Raddi's track. What I feel is that they have a contract with Prinal and they have to show her till it runs out. Jab laaye honge toh socha nahi hoga ki viewers itna outrightly reject kar denge Raddi/Prinal ko.

Forget about Indian audiences. TRP's are rigged no two ways about that.

humare CVs over smart hai ya over confident unhe khud nahi pta. ji karta hai unhe unki seat se hata kar khud baith jaau unki seat per or NBT ki story likhu. Addu mohan bonding, mohan or mR. bhtnagar bonding. ek widow se shadi karne ke baad jo jo problem aati hai unper story likhu. jaise mohan ke apne baccho ko lekar unki soch. Indu to mangegi hi. mohan dena chahega ya nahi. kyunki pehle se Nanhi addu hai.
or agar mohan megha ke apna bacha hota hai to addu kaise adjust karega uske saath. kitna kuch to ahi per Cvs ko raddi me kitna intrest hai.😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡😡

See 8000 people decide what the TRP's would be. How can it possibly be a reflection of what the entire country watches or should watch? System is flawed to the core. If they do an online poll they'll get a totally different answer.

Yeh unn companies ko bhi pata nahi hai which sponsors these shows based on the TRPs?
How can they be so blind? Unka marketing team must be aware of the way TRPs work...kya hudd hai yaar.

Pooja - Haan MB's TRP has really improved. At one point it was lower than that of NBT. Actually there CV's had the sense to show what viewers wanted. RK & MB together. BAs humare CV's ke kaan par hi ju nahi rengti.

Ami - Even I don't understand the point of dragging Raddi's track. What I feel is that they have a contract with Prinal and they have to show her till it runs out. Jab laaye honge toh socha nahi hoga ki viewers itna outrightly reject kar denge Raddi/Prinal ko.

Forget about Indian audiences. TRP's are rigged no two ways about that.

i also think same they sing some contract with her ...so now ridz khud nahi jaa sakti naa hi CV's usko nikal sakte hai.

but itni common sense nahi hai inko ki ridz ko koi accept nahi karega...if contract sing karna tha TRP ke liye limit time ke liye karte jaada lamba contract sing kyun kiya...agar TRP milti to uska contract aage bada bhi sakte the.

mujey kuch aur reason lag raha hai.but pata nahi kya hai

Originally posted by Amisha.Laher

in india NBT is not popular show becoz NBT doesn't have high drama ...and indian ladies want to see faltu saas bahu saaga.
dekho na DABH ki bhi main concept gayab hai faltu ka romance or drama dikhate hai aadha show kitchen me hai fir bhi higher TRP. isase pehle SNS bhi wahi tha bekar faltu drama. Bidaai thora thik tha. per DABH to bilkul hi bekar show hai. main to kabhi bhi nahi dekhu use fir bhi TRP dekh kar gussa aata hai.
Originally posted by sumiswap

A new article with same content. It asks will MM separate after R's entry in Bhatnagar kutir.

It also said Raddi will try to charm Mohan and a major fight will ensue between the two ladies 😆

Chalo mila chance fight dekhne ka Megah Raddi ka hi sahi. TRP badh jayegi.
Originally posted by vs-kmh

Chalo mila chance fight dekhne ka Megah Raddi ka hi sahi. TRP badh jayegi.

I am trying to imagine how Raddi will charm Mohan 😆
Originally posted by sumiswap

It also said Raddi will try to charm Mohan and a major fight will ensue between the two ladies
😆

😲 ab konsa article aaya?
She will be desperate and start singing

Aao na gale lagalo na
Lagi bujha do na
O saajna

Tumne jo agan lagayi hai
Chhooke dekho na
Kaha kaha 😆

bechara mohan megah or Raddi ki figting ke beech pis jayega.😆 matlab saaf hai megah Mohan ko support karegi.