FF: I wanna grow old with you Part 28 Page 105 - Page 23

Posted: 11 years ago
thanks 4 dis awsome update.. waiting 4 the SHADI!!!! yay!!!
Kitni baar shaadi todenge ye log...hehehehehe... But the update is awesome...And the last part ram priya convo was so good... Polar bear and nakchadi...hehe...
Priya awesome update... Loved it... But update sooonn...
good going  keep it up  but please continue soon
as usual fabulous
UNKI FIGHT UNKI UNDERSTANING SAB KUCH
amazing ...wow ...
was soo good...loved raya convo in the end...
am sure marriage is gonna be interesting
awesome update
continue soon
thanks for the PM

continue soon ðŸ˜ƒ

PART 8

The next day.. At KM..

Ram woke up and looked around.. His neck ached from sleeping in an awkward position the whole night.. His phone was still beside him. He sat up thinking and remembered his conversation with Priya the previous night.. He smiled at himselh and pat his head..

OW!! Ouch!!

His neck was paining badly and he needed someone to apply something on it.. Who could be better than dadi to do that.. U know na.. dadi nani ke haath me pata nahi kya jadoo hota hai.. fatt se saara dard bhaga dete hai.. so ram went to dadi's room..

Dadi was sitting on her bed.. As soon as she saw ram, she talking to someone over the phone..

Dadi: haan.. wo hai na.. tera bhai.. haan Ram..  toh usne shadi karne ka faisla kar lia hai.. are nahi… haan pata hai tum ne kaha tha uski shaadi me tum apne lie lehanga banvaogi.. par wo asha adhuri rehne wali hai.. are lehanga pehn ne ke lie shaadi ki rasm hona bhi toh zaruri hai.

Dadi: Kya hua matlab.. ye golu aur bahu ne na.. wo kya kehta hai.. han wo reg marriage karne ka faisla kia hai.. haan.. *sniff sniff.. arre hum logo ki bhi toh kitni ashayein thhi..

She acted as if she saw Ram and quickly put the phone down.. Ram went into her room.. dadi se massage karvaya and got up and started walking towards the door.. dadi expected him to react.. say something.. but hedid not.. did not unless he reached the door.. and then he turned back and nodded his head in negative..

Ram: Dadi.. ek baat.. shaadi registered hi hogi.. meri jaan nikal gayi na toh bhi mai reg marriage hi karunga..

Saying so. He stomped out.. dadi shouting at his back.. RAM!!!

At Sharma house..

Priya woke up and went towards the door of her room.. She stood silently there when she heard her dad and bua talk about marriage plans..

Bua: Bhaiyya hume boht shopping karni hai.. kitne saare log hai.. unke lie gifts lene hai.. relatives ke lie kapde lene hai..

Sudheer: are Prachi. Tu buddhi hoti jaa rahi hai.. yaa phir kahin sadma toh nahi lag gaya na tujhe? Rokha ka bhoot kya utra nahi.. Bacche registered marriage karne wale hai.. yaad hai??

Bua: yaad toh hai bhaiyya.. Par bacche nadaani kar rahe hai toh kya hum bhi unke sath jud jaye? Nahi na.. Unhe reet riwaz ki samajh nahi hai.. hume toh hai..unhe in sab cheezon ki ahmeyat nahi pata.. aap ko aur mujhe toh pata hai na..

Priya came out of the room.

Priya: Ye shaadi hai.. Koi business deal nahi hai.. Ye kya laga rakha hai. Lena dena.. kya zarurat hai inn sab ki jab registered marriage hone wali hai.

Bua: Priya beta.. tujhe inn sab me interfere karne ki koi zarurat nahi hai.. tu bas time pe registrar ke paas aa jana.. baki hum sambhal lenge..

Priya: Lekin zaruri hai kya ye len den?

Bua: Dekh beta.. ye humari izzat ki baat hai.. log kya kahenge. Beti ko bhya dia aur wo bhi khali hath.. tere sasuraal wale kya sochenge? Arre tere papa ki naak kat jayegi samaj me..

Priya just nodded her head and left the place..

Later that evening.. Ram and priya were to meet for coffee.. Ram was sitting in the Restaurant waiting for Priya who was in a cab..

Ram: Yaar.. Baithe baite bore ho raha hai.. Ek kaam karta hu.. Login karta hu.. boht din ho gaye hai site pe gaya nahi hu..

And he logged in.. Priya was stuck up in a traffic jam and was bored.. She logged in too..

MsAtti: HI!

FattyK: Hey!! Kaisi ho?

Ms.Atti: im good.. Tum batao kaha thhe itne din? Arre I wanted to tell you something..

FattyK: Mee to.. Ladies first..

Ms.Atti: Peetna mat!! Please!! IM GETTING MARRIED!!

FattyK: WHAT? Seriously!!!!

Ms.Atti: Haan!! Said yes to the guy I met after we chatted the last time!! Ab tum.. What were u about to say??

FattyK: The exact same thing that you just told me.. Im getting married and I said yes to the girl I met..

Ms.Atti: Wow!! What a coincidence!! Accha hai.. Dono ne haan kar dia.. warna koi ek dusre ke haat marta.. Hai na..

FattyK: haan.. lol!! Waise kaha ho tum?

Ms.Atti: On my way to meet my fianc.. Tum?

FattyK: Waiting in a restaurant for my fianc.. She should have been here by now..

Ms.Atti: Hey listen.. I almost reached.. Catch up later.. Bye..

FattyK: Bye..

Soon Ram put his phone down and looks around.. It was a nice caf with a  middle eastern dcor.. The aroma of fresh coffee and yummy snacks was lingering in the air.. Ram was about to call for a waiter when he saw Priya entering the caf.. She came up and sat opposite Ram.. Her eyes then fell on the 4 empty coffee mugs on the table and an empty plate containing same scraps of his cheesy snack and wafers..

Priya: Baap re Ram!! Aap ne itna kuch kha lia adhe ghante me..

Ram: haan toh baithe baithe boe ho raha tha.. Tum ne kitna time laga dia aane me..

Priya: Haan wo sorry.. Traffic tha.. par Ram.. ek baat bolu? Aap aise hi khate rahe na toh aap GB Fall ho jayenge..

Ram: GB pata hai.. GigaBytes.. GB Fall kya hai?

Priya: Ghar baithe Football.. hehe..

Ram: Stop it yaar.. Accha wo sab chodo.. Tum kya logi?

Priya: aah… Coffee!!

Ram: Sirf coffee..

Priya: Wo kya hai na ram.. mai apni sehat ki boht chinta karti hu.. I love myself you know..

Ram: Ok Ok.. change the topic please..

Priya: theek hai.. Ok Ok..

Ram: Waise ek funny baat batau?

Priya: haan boliye na..

Ram: meri na ek chat buddy hai..

Priya: Haww.. Meri.. Ladki hai..

Ram: haan toh.. Ladki hai.. kyu problem hai?

Priya: arre.. Mujhe kya problem hone lagi? Aap ki ladkiyaan bhi dost hai toh mujhe kya?

Ram: Arre baba.. Itna jalo mat.. Chat buddy hai.. maine usse dekha nahi hai kabhi..

Priya: Oh accha accha.. Waise mai jal nahi rahi thi..

Ram: Dikh raha tha.. haan toh aage suno.. so we both were against shaadi.. last time jab hum logo ne chat kia tha.. hum ne decide kia tha ke shaadi ke lie haan nahi bolenge.. Par the next day, I ended up saying yes to u and usne bhi kisi aur ko haan bol dia..

Priya looked at him shocked..

Priya: Aur phir aap ko ye baat aaj pata chali ke usne shaadi ke lie haan kar dia hai?

Ram: Haan.. tumhe kaise pata?

Priya: FattyK.. Nice to meet you!!

Now it was Ram's turn to be shocked..

Priya: Kya? Nahi samaj aya? Mai hi hu aap ki chat buddy.. Ms.Atti…

Ram: U know what this means? This is  destiny darling.. This is destiny!!

And both burst out laughing.. After sometime..

Ram: Yaar.. Dadi ne phir se emotional drama shuru kar dia hai.. shaadi ke lie..

Priya: Papa aur bua toh shaadi ke purchases ki list banane me lage hai..

Ram: Pata hai problem kya hai..

Priya: ki hum boht straightforward generation hai.. Jo dil me aya bol dete hai.

Ram: Right.. inki tarah baat ko ghumana nahi aata.. Emo blackmail karna nahi aata..

Priya: Pata hai bua kya bolti hai… log kya kahenge. Beti ko bhya dia aur wo bhi khali hath.. tere sasuraal wale kya sochenge?

Ram: Ye.. ye gumana.. ye emotional atyachar.. priya.. iske koi classes hote hai kya?? Mujhe bhi jana hai..

Priya hit him lightly on his hand..

Priya: Kya ram aap bhi.. waise u know what.. bhale hume ye shaadi ka function nahi karna, we may well have to give in…

Ram:Ek kaam karte hai.. Bhaag ke shaadi kar lete hai..

Priya: Kya?? Ram aap theek toh hai..

Ram: Dekho.. Waise bhi humara parivaar chahta hai ki humari shaadi ho jaye.. Agar aisa hi chalta raha toh we might give in.. Par bhaag k shaadi kar lenge toh ek fun thilling experience bhi ho jayega aur humare parivaar koi functions bhi nahi kar payenge.. What say?

Priya just nodded her head..

That night.. At Kapoor Mansion..

Ram was sitting in his room playing with his laptop when KK came there..

KK: ram beta. Kya kar raha hai?

Ram: Kuch nahi maa. Kuh kaam tha?

KK: Beta ek baat bata.. Tu ne aur Priya ne registered marriage karne ka faisla kyu kia?

Ram: maa ye gardi.. log.. tamjham. Ye sab nahi chaiye..

KK: Ek baat batau beta? Tere dadaji ne na mujhse ek baat kahi thi jab me bhyake iss ghar me aayi thi.. janta hai kya?

Ram: Kya maa?

KK: Ye ki zindagi me na. logo ko kabhi bhoolna nahi chaiye.. Aksar jaha koi sath nahi deta, wohi log kaam aa jate hai jinhe aap ne apne khushi me shamil karte hai.. Khushi ke mauke pe aap logo ko yaad karo.. dukh ki ghadiyon me wo aap ko dhundte hue ayenge..

At Sharma house:

Priya was reading a book when sudheer went to her room.. He slowly ran his fingers through her hair..

Sudheer: Priya beta..

Priya: jee papa..

Sudheer: Beta tujhse ek baat kehni thhi

Priya: haan kahiye na papa..

Sud: wo beta.. wo..

Priya: papa shadi ke bare me kuch hai?

Sud: haan wo beta!!

Priya: Yehi na ki hum reg marriage kyu kar rahe hai. Papa apni khushi hai na.. apne tak rakhte hai.. Why share it with the world.. Dukh ke time pe ye kaam thode hi aate hai..

Sud: Nahi beta… galat.. Pata hai teri maa kya kehti thi.. ye ki.. Sukh aur khushi jitna baato na. utna zyada hota hai.. ek baar koshish kar k dekho. Kehn mera farz tha.. baaki tumhari aur Ram ki marzi..

Saying so.. He left the place..

Priya was thinkin over Sudheers words when her pone beeped.. She picked up the call..

Ram: Hi.. Wo batana chahta tha ke kal kab aur kaha milna hai..

He gave her an address and the time.. Priya acknowledged it.. And off they went to sleep!!

PRECAP:

Ram and Priya run away from home to marry.. the families are tensed..

Atlast they got to know that they are chat freinds...awesomeee...But ye kya dono bhaag kar shaadi karna chate hai...First they were not ready to get married now they are running to get married lolzzz...
Awesomee update yaar...Love ya...🤗
aah di what a post lekin yaha pehele n FB pe baad mei kyu hehehe loved it