Posted: 11 years ago
DAMN! ye show wale bewakuf kyo bana rahe hai precap dikha ke? 😡 😆...Precap mein RK ko dikha dete so that we watch the epi and epi mein AUGUST FOOL bana dete hai!  🥱 😆...aur kuch nahi to BittuG aur RK ko dikha dete for 5 mins taki hume baki ka epi jhelne ki himmat to milti  😆

Anyways...as much as hate rona dhona and melodrama...i wanted to ask a question -

Has the Theme and Concept of the show changed from what was it in the starting...???

let me explain...

1) RK : "ye camera samjho duniya ki aankhen hai...kho jao inme...samjho ab yehi tumhari duniya hai" (according to this promo RK ne Madhu ko acting sikhana hai but yaha to RK Madhu ko sirf ek cheez sikha raha hai - 😭 CRYING! 😆)

2) "Suraj ne us tanah taare ko kuch aisa roshan kiya ki Madhubala ko Ishq aur Junoon ki Daastan bana diya" (but yaha Suraj Taare ko roshan nahi balki badnaam karne mein laga pada hai 🤣)

3) "Ajnabi jo ho jayega Jaan se Pyaaara" (errr...i will assume now the promo was abt Mukund 😆...Madhu ka jaan se pyaara tha wo shayad 😆)

4) Madhu ne 6 slaps maare RK ko, maine count kiye 😆 (no it was not 10 or 20 like shown in SBB 😆...isliye record break nahi hua 😆...isse zyada thappad to Prerna ne Anurag ko maare honge, jab bhi usko dekhti thi to ek thappad to jadd hi deti thi 🤣 bechare ko! 😆...haan but ek RECORD zarur break kiya hai is show ne - CRYING KA 👏...aaj tak maine kisi bhi show mein kisi ko itna rote huye nahi dekha jitna Mallik family 👏 🤣...RECORD BROKEN! 🥱...esp. that Mukund wala drama was OTT)

5) "Aag ka Dariya hai, Doob ke jaana hai...Aur kinare main tumhara intezaar kar lunga" ( ye wala promo shayad abhi tak VALID hai 😆...RK ka Aag ka dariya is on its way i think jaha Glycerine ko swimming karna hai 😆)

PS: aur koi concept lost hua hai show mein to please add karo 😆
now the new name of the show is -

MADHUBALA - EK NAFRAJ, EK BADLA 💔
Edited by Nishi.Singh - 11 years ago
lollzzz...ur right...itz turning into nafrat and badla show...hope 2 see all the ishq n junoon n stardom of madhubala n RK..
let me explain...

1) RK : "ye camera samjho duniya ki aankhen hai...kho jao inme...samjho ab yehi tumhari duniya hai" (according to this promo RK ne Madhu ko acting sikhana hai but yaha to RK Madhu ko sirf ek cheez sikha raha hai - 😭 CRYING! 😆)

1. The promo showed Rishabh seeing Maddy for the first time at his shoot while he was playing the piano. He was mesmerized by her - and told her that films will be her world. In the show, he saw her for the first time while playing the piano and was besotted by her until she clapped. He will make films her world. The promo  was a teaser to what Rishabh will do, and not how he will do it. 

2) "Suraj ne us tanah taare ko kuch aisa roshan kiya ki Madhubala ko Ishq aur Junoon ki Daastan bana diya" (but yaha Suraj Taare ko roshan nahi balki badnaam karne mein laga pada hai 🤣)

2. Sun symbolizes power, passion, intensity and aura. Stars symbolize warmth, dreams, loneliness. Rishabh has literally taken Maddy's life by a storm and the junoon part is being lived to the levels of insanity. Ishq will come later but that is what Maddy's life is going to be - Rishabh's center of every emotion that he is capable of. 

3) "Ajnabi jo ho jayega Jaan se Pyaaara" (errr...i will assume now the promo was abt Mukund 😆...Madhu ka jaan se pyaara tha wo shayad 😆)

3. Wait & watch. Rishabh ke liye Maddy glycerine ka alag planet hi banaa degi. 

4) Madhu ne 6 slaps maare RK ko, maine count kiye 😆 (no it was 10 or 20 like shown in SBB 😆...isliye record break nahi hua 😆...isse zyada thappad to Prerna ne Anurag ko maare honge, jab bhi usko dekhti thi to ek thappad to jadd hi deti thi 🤣 bechare ko! 😆...haan but ek RECORD zarur break kiya hai is show ne - CRYING KA👏...aaj tak maine kisi bhi show mein kisi ko itna rote huye nahi dekha jitna Mallik family 👏 🤣...RECORD BROKEN! 🥱...esp. that Mukund wala drama was OTT)

5) "Aag ka Dariya hai, Doob ke jaana hai...Aur kinare main tumhara intezaar kar lunga" ( ye wala promo shayad abhi tak VALID hai 😆...RK ka Aag ka dariya is on its way i think jaha Glycerine ko swimming karna hai 😆)

5. Ye sabse zyadaa valid hai aur valid hi rahega.

Edited by TheBlackJaguar - 11 years ago
Originally posted by annie.doll

lollzzz...ur right...itz turning into nafrat and badla show...hope 2 see all the ishq n junoon n stardom of madhubala n RK..

The show is sticking to its original concept. Liberating love and destructive passion will always go hand in hand for Rishabh and Maddy. 
Res... abhi aati hoon 😆

Yes yes yes yesterday humein do kutte dikhaye and today ek bhi nahin  What kind of joke was it re 🤔 Atleast woh 30 secs hi dikha dete 🥱

Congratulations to the crying family... MEIEJ presenting CRY family... Mrs Cry and her 2 daughters Madhu Cry and Trishna cry... and of course Mr Cry's sister, Miss Roma Cry 🥱 🥱 🥱 🥱 🥱

I was so in love with Paddy's character now she irritates me bigtime... please someone kill this lady 🥱

Yes the promos and the story are quite different... I seriously don't know if in the future they will show what they was supposed to show us because right now it seems a total different story... Lekin joh bhi ho thank god CV's are nicely handling the character of RK 😃
Edited by Coeur2PsychoFMS - 11 years ago
Come on...give it time...
The actual story is just beginning...so far...they been just building up the story...
i think all the promo's will start making sense only after the RK-madhu shaadi...!!

I guess...all the crying was necessary to reach where the story is now...!
just bear it for a few more days...then we will have RishBala scenes all the time!!
uff i shud've put a note in my topic that Pinky shud not reply in my post 😛🤣...lol i m just kidding, seriously mat lena 😆...i will reply u later 😆
Originally posted by Nishi.Singh

uff i shud've put a note in my topic that Pinky shud not reply in my post 😛🤣...lol i m just kidding, seriously mat lena 😆...i will reply u later 😆

Abb main teri kisi post mein kabhi waapis nahiinn aaoongi. 
Originally posted by annie.doll

quoting you for a complete different reason 😛 I love this puppy in your dabba... sooo cuteee... me want it 😃 😆

😆 haha ha you and shrishti wrote same thing even over there I wrote that even I was thinking same thing 3 days and no RK. I mean loved everyone acting they all were good but RK ko dikhate to aur balance ho jaata. Like we want to know that whether this Kameena knows that Malik ko bittuji ne itna mara hai opps marwaya hai ya use nahin pata hai..  Ye sankhi kya kar raha hai.