Replies

Views

Users

Frequent Posters

Riyaa16 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
part 8

she silently moved too n fro in her room n talked with herself-''hayo rabba jab bhi kuch accha karne ke baare me sochti hun to kuch na kuch gadbad ho jaati h ab aarav ji pata nhi kaha chale gye''

aarav entered in her room n throw her bags on bed-''this is ur luggage n this is ur tickets n now leave mujhe tumhari koi jarurat nhi h get it''

mahi didn't understand whether she smiled to got her luggage or she cry -''matlab??''

aarav growled-''matlab yeh ki tum aaj abhi india wapas ja rhi ho is that clear to u''she look at hm like someone snatched her milk bottle-''india kyun aaj hi hum kal hi to aye h to''

aarav-''mene kaha na tum ja rhi ho to bas ja rhi ho ''as he moved she grasped his hand-''pls sir im really sorry mein phir kabhi aisa nhi karungi''

aarav pulled her hand-''mein tumhe aisa karne dunga to karogi na""just get lost''n went to his room back
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

in india

''there is problem dad aarav called mi ki mr john is baar indian design chahte h''avinash-''oh then''

abhi-''we want a designer right now''

avinash -''itni jaldi kaise hoga sab''

abhi-''don't worry dad mene julie se baat ki h wo shaam tak kisi designer ko bhej degi u just don't worry''

avinash-''ahhh thats good son''

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

mahek received the phone-''abhi ok ok im just there in 30 minutes''she kept the phone n screamed-''maaa ''

seema-''kya hua chilla kyun rhi ho mahek-''mahek hugged her mother-''maa mujhe bhot badi company se offer aya h mehra group of companies se im so happy mein jaati hun aake btayungi sab kuch''

seema smiled-''acchi baat h jao ready ho jao''

mahek smiled too n went to her room when seema looked at her daughter affectionately...her husband came towards her-''kya hua seema''

seema-''mahi ko bhot miss kar rhi hun usse pata tha ki mahek ek din bhot badi designer bnegi or aaj wo hi yah nhi h''

he looked at her moist eyes-''mahi jab ayegi to bta dena bas 2 din hi to baaki h''seema nodded n smiled at him

-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

mahi changed her dress  n sat on bed sadly-''apne aap ko samajhte kya h wo mein kya ja ni sakti ja sakti hun mein wo bhi akele huh!''

mahi opened the doors n moved outside...she looked at his room n knocked-''he opened it n made his face-''what??tum abhi tak gyi nhi ho''

mahi pouted-'''ja rhi hun aap kya samajhte h ki mein ja nhi sakti ja sakti hun mein ''aarav-''gud to jao'' n closed the doors again

she kicked the doors n felt pain-'ahh''sir im sorry''

aarav from inside the room''just get lost''she knocked again-''sir pls ek baar meri baat to suniye na''

aarav ignored her n busy in his work...after few minutes he didn't heard her voice there is silent..he quickly got up n open the doors...she was not there

aarav searched her everywhere but not found her...he moved outside the hotel n saw her sitting on a bench munching chips

don't know why but he felt relaxed ..he just gazing her while gasping she was just impossible-''iske ghar wale kaise jhelte honge ise''he thought about her..when her gaze fell on him..she smiled n came towards him-''aap mujhe lene aye h h na??''aarav frowned at her -''chalo''n dragged her luggage inside...she smiled n said-''thank u sir''
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
abhi to mahek-''hmmm gud ur designs are just superb''

mahek-''thank u sir''

abhi-''i want some indian designs u have??''

mahek-''abhi to nhi h but mujhe 2 din dijiye mein bna sakti hun''

abhi-''hmare pass itna time nhi h mahek mujhe aaj shaam tak hi chahiye''

mahek-''ok will try''abhi-''thank u''

-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
mahi sat on bed n thought something very seriously when something is clicked in her mind...she opened her diary n removed all the photographs pasted in it...she collected many photographs n smiled herself-''wah! mahi tu to badi intelligent nikali''

she draw one by one all designs n attached in a file...

aarav worked on laptop n search for designs but found nothing-''damn it''

mahi came inside n gave him file elegantly ..aarav opened it n just shocked to saw designs...-''amazing''

aarav looked at surprisingly-''yeh sab kya h kisne bnaye''

mahi-''kisne bnaye mene h mene''said proudly'''aarav smirked -''tumne bnaye h are u ok??''

mahi snatched the file-''arey sach me mene bnaye h''she showed him the photographs-''yeh dekhiye''

aarav looked at the photographs-''yeh sab kaun h''

mahi pat her head-''ap inhe nhi jaante are yeh hmari india ki actresses h inki dresses dekhiye h  na ekdum indian mene yahi bnayi h wo kya h na meri drawing bhot acchi h hmesha a grade milta tha mujhe''

aarav laughed at her innocence-''really??mahi frowned n then she realized that he was actually smiling n no he was laughing ..she looked at him with wide opened eyes n smiled tooo-''aap smile karte hue bhot acche lagte h ''aarav stopped instantly n sat on couch-''mr john ko yeh designs mail kar do quickly''

mahi-''kya hua aap thik to h na''aarav looked at her-''mene tumse kuch kaha na jaakar kaam karo''

mahi put all the paper n left the room

at evening

abhi-''so aarav hwz the designs aarav ek nyi designer ko appoint kiya h usi ke design h''

aarav -''hmm nice bhai but designs already mene mr john ko de diye h ''

abhi-''lekin kaise''

aarav-''mahi ne bnaye h''

abhi smiled n asked excitedly-''really??mahi ne bnaye h kaisi h wo''

aarav-''bhai ap kal usse puch lijiyega hum kal aa rhe h bye''

abhi-''aa..aarav''he kept the phone-''cut kar diya''

aarav knocked on the doors-''we are getting late mahi''

mahi opened the doors n smiled-''im ready sir''aarav turned his face to saw her n shocked to saw her in red saree...

she wore  red sari which have fine embroidery with matching earings which hanged just above her shoulders...a small bindi stick on her forehead was really captivated..her fine sari exposed her fair skin of waist n her opened hairs blowing on her face...she moved her hands n swap her hairs on one shoulder which show her bare back...

mahi -''chale''

aarav came into reality-''yeah''then they left

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

mr john welcomed them-''thank for arrival mr n mrs mehra come n enjoy''aarav smiled-''thank u mr john but we are not husband n wife she is my secretary mahi''

mr john-''oh im really sorry mr aarav n miss mahi but u look beautiful together so im confused im really very sorry''

mahi n aarav looked at each other n turned their face immediately 

after sometime

mahi looked at aarav she silently sat on a table...she went towards him-''kya hua aapko party me maza nhi a rha kya?''

aarav-''i don't like parties''

mahi shocked-''what aap bhot boring h sir''

aarav stood up-''mein ja rha hun jab tumhara ho jaye to aa jana''

mahi followed him-''arey aap mujhe chodkar ja rhe h''

aarav to mr john-'thank u mr john i have enjoyed ur party very much there is some imp work so we have to go''

mr john-''ok than will meet tommorow ''

aarav nodded n left with mahi''

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
aarav walked on road while mahi frowned at him-''aapko kuch accha lagta h kya...kitni acchi party thi ''

aarav looked at her-''tumhe kisne roka tha jao or enjoy karo''

mahi made her face n felt cold she concealed herself with her arms...aarav staring at her n ignored

mahi-''aap movies nhi dekte''

aarav-''nhi kyun''

mahi-''jab heroine ko thand lagti h to hero hmesha apna coat deta h usse''

aarav-''kyun hero ko thand nhi lagti''

mahi-''nhi kyunki wo hero h''

aarav-''par mujhe lagti h mein hero nhi hun na''

mahi stopped n frowned at him-''aap bhot bure h ''

aarav turned to saw her-''pata h mujhe ''mahi annoyingly made faces towards him...aarav still walking without looking at her...mahi followed him quietly n gazing him he was just like her hero...-''aapne kabhi kisise pyaar kiya h

aarav-''nhi''mahi-''kyun??''aarav stopped n sat on station waiting for train..mahi sat next to her-''boliye na''

aarav-''kyunki mujhe pata h ki mujhse koi ladki kabhi pyaar nhi kar sakti''

mahi -''kyun??''

aarav looked at her lovingly-''mein bhot bura hu na..rude hun,strict hun high headed hun''mahi staring at his face-''nhi sir koi bachpan se thode hi aisa hota aap aise h lekin phir bhi aap bhot acche h mujhe pata h aap se to kisi ko bhi pyaar ho jayega''

aarav-''tumhe hua??''her smile vanished to heard that..she turned her face quickly-''mein apni baat nhi kar rhi thi sir''

aarav smirked-''kyun tum ladki nhi ho''she staring at him with opened mouth-''kya??aapse to baat karna hi bekaar h''

aarav smirked to saw her face-''can u do dance with me''mahi glare at him vaguely..aarav hold her hand n got up from the bench...he clutched her waist tightly n pulled her towards him...she want to freed herself want to writhed but don't know why she just gazing at his face...his features n his touche on waist melted her in his arms...he curled his hand around her waist n other hand caressing her hairs...he increased their vicinity nd

precap

a hotty dance between them😉
barki thumbnail
WOW THANKS FOR UPDATING PROMO AGAR ETNA HOT HAI TO UPDATE JALDI DENA CANT WAIT😆
Priyart12 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Wao maza aa gya :)
aarav ka dil pigal hi gya mahi k hot look se 😳
bt aarav ko achank kya hua
jo bhi hua acha hua 🤗
are re are re kya hua
pyar hua 🤗
mahi ki bate mujhe bhut psnd h :*
talanted mahi
meri drawing bhi mst h
same pinch
thnku di luv u :)
sweetsanyo thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
mei pehle ro lu...
 ek tho mera hath tutt gya h..
 upr se aapne mera dil tudd diya..

mera cmnt qoute nhi kiya...

kyu bhai?? meri kya galti...

aapne shyd padha bhi nhi hoga 😭
Riyaa16 thumbnail
Originally posted by: sweetsanyo

mei pehle ro lu...
ek tho mera hath tutt gya h..
upr se aapne mera dil tudd diya..

mera cmnt qoute nhi kiya...

kyu bhai?? meri kya galti...

aapne shyd padha bhi nhi hoga 😭

nhi darling kal jb mein quote kar rhi thi tb powercut ho gya tha
bt mujhe yaad h u r nt alone dear
2,3 logo ka or v quote nhi kiya
its not intentionally
i dnt want to hurt to u dear sorry
Asyalover thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 4
Omg mahi was talking with him on.love mater and he replied all so lovingly luking at her or to or usne mahi ko dance ke liye pucha wo bhi uske man se and the precap is awesome and it would be sizziling hot dance if it rains...truly loved it...thanks 4 pm...updt soon eagerly waiting.
Riyaa16 thumbnail
Originally posted by: aroojm

heyyy awww what a nice story you are doing a great job please update soon i can't wait :)

thanks dear for ur comment
Riyaa16 thumbnail
Originally posted by: soniaparte90794

thanks for nice part its my first comment i love ur story its amazing
i luv ur all parts all are fabulous mujhe apke sare upd me maja aya
arnav or mahi ki ladai or unke sare luv scean i luv yar u are such a fabulous writer
ab to mujhe evening ki party ka itzar hi kitna maza ayega.plz upd soon i m waiting
luv u...
😊

thank u dear for ur lovely comment😳
Riyaa16 thumbnail
Originally posted by: sweetsanyo

Hey bagvaan..

Hey bagaavn nhi hey riya di..

Aap mahan ho..

Ye mahi n aarav, aapki dimaag ki sabse mast output h..

Kamal k h dono..

Pataka h dono..

Meri shirt vaps kar o'

Aisi kya sjirt h- diamonds lage h kya usme..???

Diamond se bhi jyda precious h humari mahi..

Sambhal k rakho..

Sahi salamat aani chahiye vps india..

Verna mei tumhari khair nhi chodungi'.

But mujhe visvaw h ki vo aarav nahi ka ache se dhyan rakhega'

Abhi yahan bhi aa gya, phn hi aaya ' but I dnt like him di..

Bori nazar rakhta h mahi per'

Aarav, I quiet liked ur choice- western dresses'

Khane ko lado koi mahi bhuki h..

Aarav pochta nhi h- khana lake deta h'!!

Mast banda h..

Mahek kya faltu bachi h..!!

Mummy kyu nhi khush hogi beti ki success per??

Ajeeb h..

Jalti h mahi se.  :P

Mr john!!

Yes yes yes..

Aapne sahi pahachana- she is mrs nehra'

The mrs mehra..- mahi aarav mehra'

Sunene mei kitna acha lagta h na di???

Sukuun milta h.

Lovely name'

Mahi h tho kya derr- she wil make all designs' vo bhi itne kamm time ki aarav kudh shock ho jaye'

Mrs n mr mehra r invited to a party- hoye oye!!

Precape se pata chalta h ki aarav bollywood nhi dekhta..

Kya boring insaan h!  :P

Mahi isse interesting bana sakti h'

Kya filmy h na dono'  :D

Bhot psnd h mujhe dono.

Miss u di, lov u di.

thank u rashu meri itni tareef karne ke liye
loved ur comment as always
u rockkk here also
thank u sweety for ur lovely shovely comment
love u too
miss u too
ridzzi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
nice part...
loved mahi n her talks...n that road scene that hero-heroine talk...was too gud...
continue soon...
luv u...    :-)