Madhubala - Ek Ishq Ek Junoon

India-Forums

   
Madhubala - Ek Ishq Ek Junoon
Madhubala - Ek Ishq Ek Junoon

Drashti Dhami AT#15 *Defines Beauty* <3 <3 (Page 109)

Medusa.. IF-Rockerz
Medusa..
Medusa..

Joined: 28 March 2010
Posts: 9171

Posted: 25 July 2012 at 2:07pm | IP Logged
Originally posted by -Misha-

LOL Shammy...kuchh nahi re..tuje pata hai..wo jo IPKKND/MB ka common cartoon..I mean screenplay writer hai na? usse IPKKND fans ne twitter se bhaga diyaROFL
 
poocho kyun?? because they bashed him for the offscreen picture from the set he posted, it didn't have Sobti in it!!! ROFL
 
and for the current track that because he does not like Sobti..he is ruining the showShockedLOL
 

OH GOD! The reason is the best...!!!!ROFLROFLROFL


The following 1 member(s) liked the above post:

ChocoSoul

Killer_DeviL IF-Sizzlerz
Killer_DeviL
Killer_DeviL

Joined: 16 November 2010
Posts: 23970

Posted: 25 July 2012 at 2:08pm | IP Logged
Originally posted by ..tanya..

@sani..awesome siggys sis..luvd themClap

@savy..gorgeous avisDay Dreaming
thnx sis

The following 1 member(s) liked the above post:

..tanya..

Medusa.. IF-Rockerz
Medusa..
Medusa..

Joined: 28 March 2010
Posts: 9171

Posted: 25 July 2012 at 2:08pm | IP Logged
Originally posted by ..tanya..

Originally posted by Xx-Shama-xX

[QUOTE=..tanya..]
Erm...kuch khaas nahi! Ghar pe bored beithi thi!Ouch

Tu bol...!!

mera bhi bahut boring tha re aaj pata nhi kyu bahut lyt jaa rahi thi baar baarOuch

Ugh!Thats very irritatin...!!Ouch

The following 1 member(s) liked the above post:

..tanya..

ChocoSoul IF-Sizzlerz
ChocoSoul
ChocoSoul

Joined: 06 November 2010
Posts: 23275

Posted: 25 July 2012 at 2:08pm | IP Logged
Originally posted by ..tanya..


is week aur bhi kaam hoga TRP ek to kal hug ho gaya aur aaj bahara bahara song sequenceOuch

AngryShockedAngryDeadOuchThumbs Down Kya?????????????????????????????????????????????

 


LOL...tu itna late kyu kar rahi hai jaga apne andar se us wali Misha ko mujhe pata hai woh kya kya kar sakti haiROFL
SM pagal hi hoga koi jisne tujhe invite kiya ...woh in logo se kaam thode na hai ache khase show ko barbaad kar diya...iss week behna ka bhi TRP bahut down thaROFLROFL
 
 
 
 
Please muje matt rokna...I am gonna Angry

The following 1 member(s) liked the above post:

..tanya..

Medusa.. IF-Rockerz
Medusa..
Medusa..

Joined: 28 March 2010
Posts: 9171

Posted: 25 July 2012 at 2:10pm | IP Logged
Mishhh...!!! Ab bus ek din mein teri BIG day hai...!!!! :D :D

I knw you don mind main itni khullan pooch rhi hoon...cz humlogon ki dictionary mein surprise ka kuch aur hi matlab hai!LOL

Tho aapki koi khaas demand???CoolBig smile

The following 1 member(s) liked the above post:

..tanya..

..tanya.. IF-Stunnerz
..tanya..
..tanya..

Joined: 02 July 2011
Posts: 30560

Posted: 25 July 2012 at 2:13pm | IP Logged
Originally posted by -Misha-

Originally posted by ..tanya..


is week aur bhi kaam hoga TRP ek to kal hug ho gaya aur aaj bahara bahara song sequenceOuch

Thumbs Down Kya?????????????????????????????????????????????

 


LOL...tu itna late kyu kar rahi hai jaga apne andar se us wali Misha ko mujhe pata hai woh kya kya kar sakti haiROFL
SM pagal hi hoga koi jisne tujhe invite kiya ...woh in logo se kaam thode na hai ache khase show ko barbaad kar diya...iss week behna ka bhi TRP bahut down thaROFLROFL
 
 
 
 
Please muje matt rokna...I am gonna Angry

tujhe nhi pata tha kya bahut romantic romantic baatein hui aaj n then ye song sequence...hated itAngryRK ka to jhalak bhi nhi dikhaya aajOuch

tu akele mat jaa mujhe bhi aana haiOuchLOL

The following 2 member(s) liked the above post:

Medusa..ChocoSoul

ChocoSoul IF-Sizzlerz
ChocoSoul
ChocoSoul

Joined: 06 November 2010
Posts: 23275

Posted: 25 July 2012 at 2:15pm | IP Logged
Originally posted by Xx-Shama-xX

Mishhh...!!! Ab bus ek din mein teri BIG day hai...!!!! :D :D

I knw you don mind main itni khullan pooch rhi hoon...cz humlogon ki dictionary mein surprise ka kuch aur hi matlab hai!LOL

Tho aapki koi khaas demand???CoolBig smile
 
 
 
my haapy wala bdday
 
I can't wait my surprise   Spoiler dedo please!!!!
 
 
Na re I am not at all demanding you knowWink 
Killer_DeviL IF-Sizzlerz
Killer_DeviL
Killer_DeviL

Joined: 16 November 2010
Posts: 23970

Posted: 25 July 2012 at 2:15pm | IP Logged
Don't ignore me Guyz me bhi hoonAngry
okk if u don't responx me so m gooo bye!!!

The following 1 member(s) liked the above post:

..tanya..

Go to top

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Madhubala - Ek Ishq Ek Junoon Topic Index

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index