Chat Clubs

India-Forums

   
Chat Clubs
Chat Clubs

ESP#28 : Memories In The Making (Page 113)

ChaiBiskoot IF-Sizzlerz
ChaiBiskoot
ChaiBiskoot

Joined: 06 July 2011
Posts: 11846

Posted: 23 July 2012 at 9:40am | IP Logged
Originally posted by ..-..Jazz..-..

Originally posted by Purple_Lady

Originally posted by ..-..Jazz..-..

Originally posted by Purple_Lady

*chummas twinku* Embarrassed umadta hua pyaar is makin me Blushing
 
@mango.. spamming mein hum laziness nahi karte Cool
 
 

Monkey Emoticons
 
twinks.. if mumma has blue eyes.. papa has brown eyes.. can child have a eye colour that is a blend of both.. ya phir only one colour is inherited and oder becomes dormant? Confused

Ek hi colour aayega..Tongue blend nahi :P
 
accha.. Big smile kaash blending ho pati.. ur eye colour is kaala?.. aanchi ka brown hai Star 

.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 23 July 2012 at 9:40am | IP Logged
How have you been muffin?? I missed you!!Hug You'll be coming ol everyday from now on? Monkey Icons
snowflake. IF-Stunnerz
snowflake.
snowflake.

Joined: 09 June 2010
Posts: 48647

Posted: 23 July 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by ..-..Jazz..-..

Originally posted by _Aanchal_



Kaisi hai meri angel? Hug

Ekdum mast! How are you twinsie??Hug


Yaar maine terea kuch bigada hai kya, whenever you show up here koi na koi kaam aa jata hai.. kal se buddy project forum unlock nahi hua.. tere aate hi ho gaya and i'm totally jinxed Ouch i hate it when i land here after your BYE BYE & muft ke huggy Cry
ChaiBiskoot IF-Sizzlerz
ChaiBiskoot
ChaiBiskoot

Joined: 06 July 2011
Posts: 11846

Posted: 23 July 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

aaj mausam hai suhana..
arnav ke gaana gaane ka hai bahana,..
la..la..la..la..
 
Party

Monkey Emoticon
 
teri awaaz sutili hai? mujhe sunna hai Cool 
 
 

abhi grandparents ghar pe hain na, ek baar woh chale jaye meri awaz suna dungi Tongue iPod pe record karke link bhej dungi theek hain? 
 
sancho ki awaaz .. Day Dreaming  mine is very bhadda ROFLjab mein gaongi.. tum sab bhaag jaoge.. LOL
 
Liam payne ki awaaz Blushing
.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 23 July 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

aaj mausam hai suhana..
arnav ke gaana gaane ka hai bahana,..
la..la..la..la..
 
Party

Monkey Emoticon
 
teri awaaz sutili hai? mujhe sunna hai Cool 
 
 

abhi grandparents ghar pe hain na, ek baar woh chale jaye meri awaz suna dungi Tongue iPod pe record karke link bhej dungi theek hain? 

Muje bhiTongue and gimme your number if you dont mindConfused
.hea. IF-Sizzlerz
.hea.
.hea.

Joined: 16 July 2011
Posts: 24784

Posted: 23 July 2012 at 9:41am | IP Logged
Originally posted by Purple_Lady

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

Originally posted by ..-..Jazz..-..

Originally posted by Purple_Lady

*chummas twinku* Embarrassed umadta hua pyaar is makin me Blushing
 
@mango.. spamming mein hum laziness nahi karte Cool
 
 

Monkey Emoticons
 
twinks.. if mumma has blue eyes.. papa has brown eyes.. can child have a eye colour that is a blend of both.. ya phir only one colour is inherited and oder becomes dormant? Confused

tere bacche ka eye colour soch rahi hain? Monkey Icon
 
ROFL mere bacche beech mein kahan se aaye ? Confused
 
 

she already thinks them as more than one Stern Smile
.hea. IF-Sizzlerz
.hea.
.hea.

Joined: 16 July 2011
Posts: 24784

Posted: 23 July 2012 at 9:42am | IP Logged
Originally posted by ..-..Jazz..-..

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

Originally posted by -Murphy369-

Originally posted by Purple_Lady

aaj mausam hai suhana..
arnav ke gaana gaane ka hai bahana,..
la..la..la..la..
 
Party

Monkey Emoticon
 
teri awaaz sutili hai? mujhe sunna hai Cool 
 
 

abhi grandparents ghar pe hain na, ek baar woh chale jaye meri awaz suna dungi Tongue iPod pe record karke link bhej dungi theek hain? 

Muje bhiTongue and gimme your number if you dont mindConfused


Okies LOL 


Mujhe yaad nahi rehta, haali mein change huya na...Neha se pooch woh de degi..or let me get another cell and pm you okay? two minutes
.Jazz. IF-Sizzlerz
.Jazz.
.Jazz.

Joined: 12 April 2011
Posts: 15283

Posted: 23 July 2012 at 9:43am | IP Logged
Originally posted by _Aanchal_

Originally posted by ..-..Jazz..-..

Originally posted by _Aanchal_



Kaisi hai meri angel? Hug

Ekdum mast! How are you twinsie??Hug


Yaar maine terea kuch bigada hai kya, whenever you show up here koi na koi kaam aa jata hai.. kal se buddy project forum unlock nahi hua.. tere aate hi ho gaya and i'm totally jinxed Ouch i hate it when i land here after your BYE BYE & muft ke huggy Cry

ROFLROFL 

Dekh, mere aate hi unlock hogayaCool

Tu apna kaam aram se karHug, i will be leaving by 9.30 waise bhiOuch Kal test haiSleepy

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
~*Crazies' Survey: Memories Forever*~

2 3 4 5 6 7 ... 10 11

Author: _Manpreet_   Replies: 82   Views: 13667

_Manpreet_ 82 13667 16 September 2011 at 3:17am by Prinsesse.Suvi
SonaBir memories...and Random chat!

2 3 4 5 6 7 8

Author: beckytower   Replies: 58   Views: 4798

beckytower 58 4798 04 September 2008 at 1:16pm by naadanmasakalli
*SonaBir-Saawariya Memories*

2 3 4 5

Author: beckytower   Replies: 39   Views: 3232

beckytower 39 3232 30 May 2008 at 8:41am by mariasrk
My chlidhood memories cc ~join here~

2

Author: Aleeza_23   Replies: 13   Views: 1095

Aleeza_23 13 1095 27 January 2008 at 3:06pm by Aleeza_23

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Chat Clubs Topic Index

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index