Fan Fictions

||Too late to apologize|| KR SS :Part 6 Pg85:

StolenKiss. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Posted: 11 years ago
ok so its just a tym pass SS dunt knw hw long it will go and i really dun knw ki iski happy ending hogi ya sad ...! it depends on my mood if im happy i will give dem happy ending and if my blood is boiling cux of taarey i will make kria hate rey more den anything so it depends on my mood..!
 DIs is for u Aisha happie bday jaan.. πŸ˜³
                                               Prologue

taani did her work she attracted rey towards her completely...and on oder side kria's mother coulnt bear to see tears in her daughters eyes so she decicded to return mumbai she told kria bout dis .. kria was soo happy she kept on telling to her ma dat she lover her..it was sunday der flight landed in Mumbai airport...kria was very excited to meet her frnds and rey she wanted to dance wid him forever and she also decided to tell what evr she feels for him..

next day..

evry one was at rehersal hall..taani and rey came gigling inside..

Swayam: lo aagaye love birds..

taani blushed..and rey smiled..

Sharon: u knw wat im soo happy rey to see u smile .. after kria  rey cutted her..

Rey: Sharon leave lets just not talk about the past..

Neha: yea rey telling correct sharon forget dat gal..!

Swayam: kria was just a bad nightmarefor us..

Vishaka lost her temper..: ENOUGH GUYS..!

Rey: VISHAKA dunt shout again k sahi bol raha hai swayam..!

Vishaka: had hai guys..! WOW..! TUM SAB USSE BHOOL GAYE JISNE TUMHARE LIYA ITNA KUCH KIA..!

Swayam: kya kia usne vishaka haan? bas humai dokha deke chali gayi aur KYA KIA USNE..!

Rey: swayam chill..! VISHAKA ENUG OK BAS CHUP HOJAO WE R TOLERATING U..!

Vishaka in broken voice..: I wish aaj kria hoti tum sab ko dekh ke ..wo..wo kitni hurt hoti..

Sharon: jisne humai hurt kia hai wo yahi deserve karti hai.!

Vishaka: mai apni kria ko jaanti hu wo aisa kuch nahi kar sakti..

Swayam: vishaka dekho chill gal wo nahi aayegi ab wapas..

taani: bhaai sahi keh rahe hai maine kria ko kabhi dekha nahi but jo usne kia bilkul accha nahi kiya bhagwaan aise logo ko banate hi kyu hai jo sabka dil todte hai..!

dis was enuf to break vishakas patience...

Vishaka:SHUTUP TAANI..!! tumhe koi haq nahi kria ke baare mai aisa bolne ka tum hoti kon ho haan..dunt u dare speak one more word or else..!

Rey: OR ELSE WHAT VISHAKA..! HAR CHEEZ KI LIMIT HAI DONT U DARE SAY ANY THING TO TAANI..! GET THAT THING..

rey left from der..swaron and whole gang includin taani left 🀒

vishaka sat on d floor and broke down...she couldnt beleive dat swayam and neha evry one is against kria becoz of her dey r together wid der love and dey are only against kria..

Vishaka: kahan ho tum kria dekho tumhaare dost sab tumhai aise bhul gaye kria plzz cum back god kuch karo i want my kria back..plx aajao kria plzz plss plss..*sniff* i miss u ..

******************

on other hand..

Rey was fuming wid anger..taani came and caressed his face

Taani: rey aap theek ho..?

Rey: Vishaka crossed her limits today usse tumse aisa behave nahi karna chahiye tha..!

Swayam: u are right rey for kria wo humse lad rahi hai..

Rey: Swayam plzz uska naam mat lo she is d one whum I hate d most..! kabhi kabhi to shivam bhi usse zyada accha lagta hai mujhe..!

Sharon: guys ok its enuf bas karo..amar plzz hamare liye sandwich li aao..

Amar: theek the shalon..

Nil: dude bas u guys are happy wid ur self na so bhul jao ki koi kria vria hamari life mai thi..

neha: nilesh speaking right..

VIacky: chalo den sab smile karo..arey dekho aaj taani kuch zyaada chote kapde nahi pehni..and kaise chipak rahi hai rey se..

Taani bulshes rey stares her..and smiles..

rey: aise hi tum hasti raho..🀒

evrry one awws at oh so not cute couple..

***************************************

Kria was lost in her dream world and smiling to her self..i hope rey aap mujhe maaf kardo kria was talking to herself..aur kaise nahi maaf karoge aapko to mujhe maaf karna padega bas im w8ing for tommorow jab mai aapko sab sach bolungi and aap mujhe apni bahon mai le lenge..par agar aap kisi aur ke saath..nahi nahi aap to sirf apni baatcutter se hi pyaar karte ho and im sure ki aap mujhe dekh ke bohut kush honge infact sab khush honge..mai atlas apni team ko join karungi aur itna dance karungi ke koi mujhe naho rok payega..she chuckled

Smrithi enters d room..kria beta aap ab tak jaag rahi ho..jaldi so jao kal college join karna hai na..smrithi said..yea mom bas mai jaa rahi thi..thx mom aap ne mujhe dance karne ke liya allow kardiya kria said..beta tumhaari khushi hi meri khushi hai jao apne sapne ko poora karo koi bhi tumhe nahi rok sakta beta..smrti said and hugged her kria dozed of in her arms..and smriti kissed her forehead..hamesh aise hi khush raho smriti whispered and left the room wiping a lone tear dat escaped from her eye..

*********************************************

Vishaka's mobile beeped.. ""at my cabin now''...VP ne mujhe cabin mai kyu bulaya..vishak was confused she banged her locker and left ...when she reached his cabin whole team was der ..

Rey: sir kya hua aapne humai yahan kyu bulaya..?

Swayam: yea sir kuch special event or something..?

VP: special to hai but koi event nahi but usse bhi zayada special..

Sharon: kya sir usse bhi zyada kya special ho sakta hai..?

VP : U can come in..

a girl entered d cabin wid a huge smile on her face..the gang turned to see who is der..and dey were shocked evry ones expression was like W*F..except vishaka she was having tears in her eyes..

Taani: kria..

VP: Guys meet our old dancer d heart of St.Louis jisne yahan ki history change kardi Kria Ghai..

Kria: thx sir..hey guys..

evry one except vishaka shot her an angry look..but kria is very innocent so she dint understand..

Rey: Welcome Back Kria Ghai..!

taani clinged to rey..kria blushed and den stared taani whu was clinging to him..

Kria: thx..

VP: ok so now u all may leave..

vishaka ran and hugged kria..

Viahaka: ur back ur back ur back..KRIA i missed u soo much she kissed her cheeks..

Kria: wo chill Vishaka tum pagal hogayi ho..

Vishaka: kria i cant tell u how im feeling right now yesterday i was crying and praying to God ki tum wapas aajao and tum yahan ho..she hugged her..

Kria: Vishaka tum ro rahi thi kyu..? im sry vishaka mere halaat aise thi..

Vishaka: shh kria bas ..she hugged her again..kria sab badal gaya hai ...

Kria: what do you mean vishaka kuch nahi badla im back hum firse wohi masti karenge jaise hum pehle karte they mai neha tum swayam,bharat,amar sab firse saath mai dance karenge..

Vishaka: ha kria wo to tumhaare jaane pe unhe koi farakhi nahi pada..aur wo ..mujhe to sharam aati hai kria unhe apna dost kehke..

Kria: kya keh rahi hi Vishaka tum..

Just den vishakas phone started ringing..

Vishaka: hello..?

Swayam: agar tumhaara kria se milna julna hogaya so plzz cum to RH we are w8ing for u..

Vishaka: ok im cuming...

Kria: kya hua..😊

Vishaka: rehersals hai..

Kria: mai bhi chalo πŸ˜ƒ

Vishaka: wahan pe sab honge..

Kria: to kya hua waise bhi mujhe sry bolna hai aur apna reason ki mai kyu chali gayi..

Vishaka: theek hai kria but sab phatar dil ban gaye hai..kria dint heard clearly what she said..

Kria: kya ?

Vishaka: kuch nahi lets go..

vishaka reached d RH evry one was present der..

Swayam: aagayi tum kahan reh gayi thi..

Rey: leave it swayam lets start practising..

Kria came inside: hey guys..

evry one looked at her but no one replied..

Kria smiled: gussa ho mujhse..?

again dat sweet voice of her was making rey dizzy...

Kria: im sry wo..

sharon cutted her..: kria plxx go ok we dont need u here..

Kria's smile vansihed: kya hua sharon..mai to tum log se milne..

Swayam: tumne suna nahi go from here hum kisi staranger ko apni rehersal nahi dekhne dete..

Kria: swayam tum yeh kya ..

Now rey couldnt bear d way she was behaving dat was very innocently he thought dat she angain wanted to play wid dem..

Rey: KYU AAYI HO TUM YAHAN..!

Kria: rey mai..wo..mujhe aap se kuch kehna hai..

Taani: kya kehna hai tumhe kria..jo kehna hai bolo an go away from here..

Kria: sry mai aapko jaanti nahi mujhe apne frnds se baat karni hai..

Swayam: yahan pe koi tumhara frnd nahi hai samjhi..

Kria: yeh kya keh rahe ho tum..

Rey: KRIA LEAVE AT ONCE..!

Kria: rey meri baat suno *almost in tears*

Taani: tumne suna nahi rey ne kya kahan go away..

Kria: maine bola i dont want to talk to u..so plzz leave..

taani gave a dirty look to her and was about to leave when rey caught her..

Rey: yahan se agar koi jaayega to WO TUM JAOGI..SAMJHI? DONT U DARE SAY TO TAANI ANY THING..

neha: kria u not listening go away..

Kria *crying* : guys im sry i knw u all hate me but meri majboori thi..

Rey: kya majboori thi..? haan yeh to koi aur naatak hai tumhaare tumse badi drame baaz nahi dekhi maine jo sabko apne jaal mai phasa ke unhe tissue paper ki tarah use karti ho/..

Kria: maine aapko use nahi kia..

Swayam: to kya kia?

Kria: swayam tum bhi...

Taani: bhaai sab sahi keh rahe hai tum bohut giri hui ho kria..

Kria: bhaai..?

Swayam: haan bhai taani meri behan hai aur rey ki GF so better leave from here at once kria we are happy in our life..

Sharon: ya kria firse barbaad mat karo tum...

Vishak:ENUF SHARON KRIA NAHI TUM SAB GIRE HUYE HO,..ITNE GIRE HUYE HO KI MUJHE SHARAM AATI HAI TUM LOG KO APNA DOST KEHTE TUM, SAB KRIA KO EK STALKER KE LIYA BHUL GAYE..

rey: SHUT UP VISHAKA KA BHI TUMNE BOHUT KUCH KAHA STALKER TAANI NAHI KRIA HAI AND DONT U DARE SAY ANY THING TO HER I LOVE TAANI GET DAT..!

Vishaka: u both belong to each oder u guys tum sab kitne cheap ho ..

Kria sat der crying : guys meri baat suno mai tum log ko sach..

rey went towards her and pulled her up : sach kya sach hai tumhaara kria..u knw wat sach ye hai we all hate u now so get lost jao hamari life se tum..

Vishaka: STAY AWAY FROM HER REY..!

rey left her: mujhe to isse chona bhi nahi hai dekhna door ki baat..

Kria was broken hearing dis tears were cntinusly flowing from her eyes...

Kria: tum sab badalgaye ho neha tum bhi ..

Neha: neha hating u kria taani is good den u..

taani: sun lia now go..

Kria was crying badly she kept her hand on her mouth and ran from d RH...

Vishaka: Kria kria ruko...

Swayam: jaane do usse vishaka she deserved it..cum lets practice..

Vishaka: shut up swayam bas i hate u guys got it n i dun wanna dance wid u im going from here forever mujhe tumlog ki shakal marte dum tak nahi dekhni..

she also left..

Bharat: Vishaka..!

Neha: let her go bharat..

****************************************

Kria in her room crying smriti and vishaka both were banging d door..

Smrithi: beta darwaaza kholo..

Vishaka: kria plzz

Smrithi: kria tumhe meri kasam kholo darwaza..!

Kria opened d door..and hugged her ..

Kria: ma mai itni boori hu ..?

SMrithi: shh chup hi jao kria maine pehle hi bola tha dey dont deserve u..

Vishaka: chup hojao kria see im here mai tumhare saath rahungi  no matgter what kria..

Kria: ma *sniff* ab aap jo bologi mai wahi karungi..*sniff*

Smrithi: Vishaka tumhaare parents US mai hai na..?

Vishaka: ji aunty..

Smrithi: so tum unse bolo ki tumhai delhi jaane hai hamare saath..

Kria: delhi?

Smrithi: yea kria kal hum delhi jaa rahe hai..And tumhare aur vishaka ka admission St.Lawrence mai hoga delhi ka sabse bada college..jahan dance and singing sab hota hai..vishaka hamare saath rahegi..

Kria: ok mom..

*********************************

After one year...

**********************************************************************************************************
so how was dis..i knw too dramatic waise for now im going to focus only on dis SS cux abhi ramdan hai so I can not write my oder FFs..next part will be up 2morrow and der will be new characters u will get to knw about dem on frst chapter..waise dun wry u guys knw dem..:P

Edited by Abshu_Arsha - 11 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

StolenKiss. thumbnail

INDEX

Prologue: Pg 1
Part 1:Pg 3
Part 2:Pg 12
Part 3:Pg 17
Promo:Pg 37
Part 4 : Pg39
Part 5 :Pg 50
Part 6 :Pg 85
Edited by Abshu_Arsha - 11 years ago
-FrozenRain- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
res
unres

Amazing one dear.
Loved it.
I didnt like the way Rey reacted to Kria.
Hope he understand s his mistakes soon.

And plz try to keep it on happy note.
Thanks a loit for pm.
Update soon.

Edited by asmaju - 11 years ago
Himu_arsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Nice 
Continue and pm me plzzz
aishasully thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5
 res

wooww abshu i loved tthis gift i loved this update yaar am loving it jaldi update 2nd part i hated the gang i cnt believe even swayam was acting rude with kriya πŸ˜‘ felt like slapping him 1 kya yaar sso rrude well dying for the 2nd part hosake toh update nw plz

thnkyou i lpoved my gift
Edited by aishasully - 11 years ago
bluelashes thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
main tere pair parti ho please sad end mat kariyo please pehle hi ham bohat ro chuke hey i beg u yaar please
nd i hate rey .. 
nd taani chiplki khi 
nd  swayam also ... kese bf  best friend means ...
nd neha means everyone ...
it made me cry a llot ...
i want ki kriya ka samna jab un logo k sath ho to like kriya ki new team superb or dezzlers or weakling ko haraye wo b buri trha se then wo in logo ko is trha rulaye tab  i fell happy ...

ha what ever but please us taani ko mat rey k saath lana please ...

please but ja its superb nd sad also 
but i don't want sad end at all 
Edited by aromakriyaansh - 11 years ago
puja_arsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Awesome ss...
Emotional one...
Jb padh ri thi tab man kar rha tha poori gang ko ek kheench kar lagaaoun...
Dey all have turned so mean especially reyam...seriously dey don't desreve kria...
Waiting for next part...
Update soon...
StolenKiss. thumbnail
hAILAA SAB RES KAR KKE BAHAAG RAHE HAI..!
ShemliArsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
i think this will happen if kria come back in d3!!!!
I just hate the gang...how mean 😑 ...taani how dare she to talk to our kria like this 😑
and swayam???neha???
And rey saaf saaf kehdiya that he loves that 🀬 naani!!!
I hate u rey...u dont deserve kria...
Hats off to u vishaka...u taught us the real meaning of dosti...
Thanks for this update...pls pm me from next...
KriYaansh960 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
OMG !! Abshu this was damn awsum !! shit i was crying !! πŸ˜­ i still am !!
damn it !! all of them are so damn cheap !! 
miss kria soo much !!
can't wait for the update !! please jaldi update karna !! please !!!!