Yaar ye RK ki nazar kaafi aisi waisi types hai.

TheBlackJaguar thumbnail
Posted: 11 years ago
Rishabh Kundra - love the way Madzie takes his name . It sounds so powerful and intense the way she addresses him in the promo. 

RK , as someone rightly said in one of the posts is looking at Madhubala as his next favourite toy. Bass use kiss karke champagne mein nehlaane ki der hai. πŸ˜†... i saw the segment and the new promo. Kaisa aadmi hai! The way he checks her out thoroughly in the segment and keeps looking at her in the promo like a grinning predator - iss ki nazar hi kharaab hai, sacch mein. Aur jab nazar  mein defect hai , to socho iski neeyat mein, iske tharakpane mein kitnaa effect hoga. πŸ˜†

Aur abb jo Madhu par nazar padd gayi hai, wahaan se kabhi hategi nahiin. It doesn't seem like Madhu's anger , hurt , outburst etc are touching him anywhere. Wo seedha apne tharakland mein pahonch gaya dikhtaa hai.  Bechaari Madhu looks so upset and hurt aur RK hai ki bass aankhein phaad phaad ke use dekhkar aage ki life ke flashforward mein chala gaya hai. πŸ€£

Seriously, RK's X-Ray of Madhubala is so carnal. Hmm, fidrat ye teri yaar, khuli kitaab hai- teri neeyat kaafi zyada kharaab hai. 

No offense. i just felt that RK  iss forum ke saare tharki gang ko peecche chhod sakta hai. 

Love and luck always,❀️
GOD bless everyone. πŸ€—
Edited by PinkChocolate - 11 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Manonidz thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
True Poco ...she was lashing out at him and he was so calm and composed as if nothing matters to him in front of what he's seeing ...I bet agar yeh kisi aur ne kaha hota to RK use Zinda Gaad deta ...but oh la la ..its Madhubala Aahh ...( I still remember  how he uttered her name with style and glint in his eyes for the first time in front of Pradhan)...Sigh ...he has set eyes on her and now waiting to attack her Edited by Manonids - 11 years ago
Befikre thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 7
Aise thharkey looks de raha tha ki jaise kabhi bhi kiss karke chup kara dega☺️  πŸ€£

I loveee thaarkeys
TheBlackJaguar thumbnail

Originally posted by: Manonids

True Poco ...she was lashing out at him and he was so calm and composed as if nothing matters to him in front of what he's seeing ...I bet agar yeh kisi aur ne kaha hota to RK use Zinda Gaad deta ...but oh la la ..its Madhubala Aahh ...( I still remember  how he uttered her name with style and glint in his eyes for the first time in front of Pradhan)...Sigh ...he has set eyes on her and now waiting to attack her 

YUPP. πŸ˜†... Madhu bole jaa rahi hai , bole jaa rahi hai and RK is like - " Dreamgirl, mere kehne pe chal."πŸ˜‰... RK ki nazar atak gayi hai Madhu pe aur wo madam apne morche pe lagi hui hai.
TheBlackJaguar thumbnail

Originally posted by: chakku_chudail

Aise thharkey looks de raha tha ki jaise kabhi bhi kiss karke chup kara dega☺️  πŸ€£

I loveee thaarkeys

Chakkz, tujhe lagtaa hai ki RK jaise use dekh raha hai , wo use ek kiss mein hi chhod dega. πŸ˜†... Madhu ke dekh ke aise kameenepann ke armaan kood kood ke baahar nikal rahe the. UFF! Madhu ko kya pata tha ki uska soulmate world class tharkey hoga. πŸ˜‰
Manonidz thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Originally posted by: PinkChocolate

YUPP. πŸ˜†... Madhu bole jaa rahi hai , bole jaa rahi hai and RK is like - " Dreamgirl, mere kehne pe chal."πŸ˜‰... RK ki nazar atak gayi hai Madhu pe aur wo madam apne morche pe lagi hui hai.

Uske bhe kya galte Poco ...use aaj tak kisi ne aise nazaron se dekha jo nahe ...ab Machar ke nazron ke description to main dunge nahe ...in bw, RK-MB look too mesmerizing together ...fiery/ intense ...ufff...
Befikre thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 7

Originally posted by: PinkChocolate

Chakkz, tujhe lagtaa hai ki RK jaise use dekh raha hai , wo use ek kiss mein hi chhod dega. πŸ˜†... Madhu ke dekh ke aise kameenepann ke armaan kood kood ke baahar nikal rahe the. UFF! Madhu ko kya pata tha ki uska soulmate world class tharkey hoga. πŸ˜‰

I can imagine RK giving chummi to Madhu in real and at the same time giving chummis to two other girls on phone 🀣 Ek teer se teen nishaane 🀣  

@Back - β˜ΊοΈπŸ˜³ Abhi Shifu danda leke aayegi aur humein yahan se dhakke maarke nikaal degi adult talks karne ke liyeπŸ˜†
TheBlackJaguar thumbnail

Originally posted by: Manonids

Uske bhe kya galte Poco ...use aaj tak kisi ne aise nazaron se dekha jo nahe ...ab Machar ke nazron ke description to main dunge nahe ...in bw, RK-MB look too mesmerizing together ...fiery/ intense ...ufff...

Well, i always knew that DVD would make a stunning on-screen couple but  to see them in one frame is a different thing. Madhu's temper and RK's pride = HOT.πŸ˜‰
ISADORA thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Right Poco...

A glance at the Enthralling beauty in front of him...He seems to be more agitated...excited seeing at her..he can see the fire in her...His look says it all Beast of prey...He checks her out exclusively...his predestinate -heart and soul only his ..his look says again and again this ride will be his initiation and he is going to enjoy through out till the end...
TheBlackJaguar thumbnail

Originally posted by: chakku_chudail

I can imagine RK giving chummi to Madhu in real and at the same time giving chummis to two other girls on phone 🀣 Ek teer se teen nishaane 🀣  

@Back - β˜ΊοΈπŸ˜³ Abhi Shifu danda leke aayegi aur humein yahan se dhakke maarke nikaal degi adult talks karne ke liyeπŸ˜†

Madhu baaki sabb ladkiyon ki life pepper spray se bhar degi. πŸ˜†... Shifu has not sent me a love letter yet. Ab bhej degi to main uskaa kya ukhaad loongi?