Posted: 28 June 2012 at 12:35pm | IP Logged

INDEX
 PART 1- Pg. 1
 PART 2- Pg 3
 PART 3- Pg 5
 PART 4 - Pg 7
 PART 5- Pg 8
 PART 6 -Pg 11

Hi frndz I m new here and a hardcore fan of sg-topper of the year and so I m writing this OS.It's my first time so I hope you guys will try to ignore my mistakes'''.
BACKGROUND-  Suvreen and Yuvraj had won their student body elections and now first year and second year students are going for a tour for 9 days.Good thing is that rhea and anish are not coming''yippieTongue
  ' Suvreen dekh na mera saaman bags mein fit hi nahin ho raha hai, main kitni koshish kar rahin hoon'phir bhi''complained Annie who was just trying to pack her dresses and makeup properly.
Naro: ab tu apna pura wardrobe le jaane ki koshish karegi to yeh possible thode na hoga idiotLOLLOLLOL?
Aur haan pata hai humein aur bhi cheezon ki jarurat padegi vahan par dresses aur makeup ke alawaWink aur maine list bana di hai check kar le tu plz''said suvreen vaise main to yeh soch rahi hoon ke subah 4 baje ki bus hai aur abhi 1 baj gaya hai to aage kaise manage karenge hum logShocked?
Annie: Pareshan kya hona hai,alarm lagate hein,1 ghante ke liye sote hain aur phir uthkar taiyari complete karte hain''..
Suvreen:actually great idea vaise bhi  mujhe neend aa rahi hai''
Naro: but guyz hum teenon ko apne phones par alarm lagana chahiye varna hum kahin sote hi reh gaye toShocked''''.
 They set the alarm, slept for one hour, completed their preparations and came at the college gate where everybody was waiting for the bus at 3:45. And then yuvraj and his bhais arrive and start their usual bhaigiri''
Oye  rathi dekh vaise to billiyon ka rasta kaatna bhi ashubh maante hain par humare saath to billiyaan bhi ja rahi hain''''.aur saath main unki netaji bhi, bhagwan hi maalik hai ub to humaraLOLLOLLOL'''..said yuvraj who just wanted to irritate his topper.