Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

ongongong thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
Absouletly fantabulous,very very nice!! Update soon and DO PM ME*grins*!!
Ravuri thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 11 years ago
pls update soon. I've been checking it daily if u've updated. A kind of sampling
meenaluma thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
intresting
pls pm me
-Loq- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
you guyzz are waitin 4 me to write.a bit of health problem.will update soon👍🏼
-Loq- thumbnail

Chapter 6-the dark truth

As soon as kia comes  out of the car the old memories flush in her mind….the way arnav and khushi had brought home,the celebration of anjali's go dbharai and that night……Anjali says her to come in….Just then rudra calls her

Rudra-kia have you reached to shantivan?

Kia-yah daadu but tat hotel thing…………..wat vardhan villa is not clean at all….it will take whole 3 days for the villa to clean…and I have not booked any of the hotels as well……

Rudra-good goin……reach the office in two hours.yah fine

Kia-okay

Anjali-any problem kia

Kia-yaah…vardhan villa is not clean and I have not booked any hotel…now where will I stay for 3 days…

Anjali-not a problem you can stay here…..bring kiara in

Kia-no aunt not at all..

Anjali-plzzz… I insist

Kia-ok

Anjali is still talking with her and she says-aap bahut achhi time pe aayi hain pata hai kyun? becoz chhote ki shadi hain

Kia-what the.yeh kaise ho sakta hain

Anjali-ji

Kia-mera matlab hain ki who toh shayad kaafi aged honge na to fir

Anjali-nahin who itna bhi zyaada aged nahin hai……..aur ladki wahi hain jo itne saalon se chhote ko support kar rahi hain

Kia-kaun.i am sorry I m getting too personal

Anjali-nono… who ladki mere pati ki behen hai rimjhimnaam hai unka

Kia(in her mind)-who toh rimjhim hi thi jisne ma ko uss din sab ke saamne galat sabit kiya tha…..no kia yahan pe sirf mama ko begunha sabit nahi karna magar yaaahan pet oh aur bhi kuch gadbadh hain

Anjali-yeh aapka room hain aap kiara ko fresh karwake neeche lekar aaaeyeh main baaaki sare family members ko bulakar lati hun………

Kia-thanx

Kia takes her cell out and calls dadu

Kia-dadu you will go crazy when u will come to know the situation of this place……..mr. arnav singh raizada is getting married……

Rudra-what

Kia-yaah and I dun know I can just stay here till 3 days and I need to get all the proofs but before that we need to get mamma out here….

Rudra-yah.now how do we get your mamma out there………..

Kia-if kiara misses one doze of her medication she faints and mamma will surely come……

Rudra-but if something serious happens .

kia-no daadu I will not let that happen.and however kiara's 9th budday is next week how can mamma not be there ……..

rudra-ok do that but plz take care.luv you

kia-luv you too

kia wakes kiara upand gives her psp

kiara-di aap jaaa rahe ho

kia-haaan baby di ja rahi hai aap abhi is raizada mansion mein ho aap ko darr toh nahi lag rah na

kiara-nahin par aap jaldi aajoge na

kia-haaan promise ….aaap mama se bhi toh baat kar sakti ho na..

they both walk hand in hand and reach the hall

to haripraksh-suniye miss Anjali kahan par hai

hp-who apne kamre mein hongi shayad yaharnav bhaiya ke kamre mein.main aapko le chalta hu

kia-nahi mujhe pata hain

kiara-di hum kahan jaa rahe hai

kia-shhh…..not a word

arnav and Anjali are arguing inside the room

arnav-di maine aapse kitni baar kaha hai ki uss rimjhim ko mere kamre mein aaake meri chizon ko haath nahin lagane dena

Anjali-chhotey who tumhari hone wali patni hai do haft eke bad tum dono ki shaadi hai

Arnav –lekin sirf majburi mein agar khushi ki yaad main maine usss raat drink nahin ki hoti toh mujhse who galti kabhi nahin hoti…..

Anjali-dekha kitni manhus hai woh……uska yaad bhi tumhare liye kitni badi musibat lekar aasakti hain….

Arnav –di.main aapke liye uska naam nahin leta lekin mein aaj bhi use pyaar karta hun.bhale hi who margaye ho lekin main use humesha pyaar karunga….kash maine aapke god bharai waale dinusse who sab nahin kaha hota.kash

Anjali-chhotey……..uski wajeh se maine apna bachha khoya hai aur tumhe uski chinta hain…tumhe jo karna karo chotte(saying this she comes otut)

Kia and kiara move backward and kia is thinking

Kia-yeh kya tha…mujhe toh laga tha ki papa mamma se nafrat karte hain lekin papa toh aaj bhi mama se utna hi pyaar karte hain jitna 10 saal pehle karte the…..phir yeh shaadi aur papa yeh pata kyun nahin ki mamma  jinda hai……aur yeh sab kya chal raha hai..ek hi jagah hain jahan se mujhe mere saare questions ka answers milega who orphanage jahan se papa aur mama ne mujhe adopt kiya tha….

Chapter 7

Kia and kiara are roaming in the raizada mansion and kia stops kiara outside anjali's room and says kiara to stay out at here and she will go and meet Anjali inside…..Kia knocks thye door of anjali's room  and  kia-kya main andar aa sakti hun

Anjali-haaan plzzz…come in

Kia-woah actually main bahar jaa rahi thi magar main kiara ko wahan nahi le jaa sakti toh can I leave her out here..

Anjali-haaan zarur woah Akshyat ke saath khel sakti hain……..aayiye naa main lee jaati hun.woah Akshyat mere bte hain

Meanwhile outside kiara is playing with her psp and aksyat comes there and takes the psp from her and when kiara asks that back from him they end up in a fight and shyam comes there

Shyam-yeh kya ho raha hain Akshyat?

Akshyat-papa achha hua aap aagaye dekhiye naa yeh laadki ne mera hindi comic book humse leliya aur psp exchange kiya magar ab woah waapas le rahi hain

Kiara-nahin…yeh jhooth hain….woah usne meri psp li.

Shyam(shouts)-chup….jyaada baat mat karo….hum  jaante hain humaare bte ko….woah aisa nahin karsakte.

Kiara(all in tears)-woah meri di ne mujhe di hain…woah meri hain

Shyam was about to hit kia with a slap when a hand stops him…its arnavs

Arnav-yeh aap kya kar rahe hain jijaji aap jaante hain na woah ek chhoti si bacchi hain.akshyat se bhi choti……

Shyam-aap jaante nahin hain …yeh ladki Akshyat ko chor bula rahi hain……

Kiara-nahin…main toh.sirf apna psp maang rahi thi…….

Arnav-akshyat kya yeh tumhaari hain…..

Akshyat-haan

Kia and Anjali arrive

Kia-yeh sab kya hain

Kiara after seeing kia runs towards her and hugs her and starts crying……

Kiara-di yaahan nahin rehne mujhe…sab gande log hain.mamma ke paas jaana hain.

Kia-kiara kya hua.y are you crying….

Shyam-toh yeh hain aapki di.itni chhoti si bachhi ko jhooth bolna sikaliya aapne……

Kia sees that it is none other than shyam who is speaking and fumes in anger .anjali is totally confused

Kia (to shyam)-ek baar fir se kahiye.jo aapne abhi kaha…..

Shyam(to Anjali)-dekhlijiye rani saiba .kitni bartameez ladki hain.agar badi behen hi aisi hain toh chhoti se kya umeed kar sakte hain.kaise log hain aur kaisi parvarish..

Arnav all this while was silent but could not resist what shyam was saying…..he felt a certain bounding between them and was going towards kiara when kia shout hearing at shyam's words

Kia-enough.don't you dare say anything about me and my sister……..pehle mujhe jaan lene dijiye ki huwa kya hain then speak

Kia turning towards kiara-kiara stop crying and tell me ki huwa kya….and even arnav goes towards kiara and says –aap maat dariye plzzz….stop  crying

Shyam-who kya batayengi hum batate hain –yeh ladki Akshyat ke saath apna psp uske hindi comic book ke saath exchange kar rahi thi aur jab Akshyat ne kaha na toh use apna psp deke chor keh rahi hain…

Kiara-no.di no

Kia-kya kaha aapne……….aap ko andaaza bhi hain ki hum kaun hain aur kahan se aaye hain….hum London se hain aur aaj hi yahan aaye huwe hain….humaara naam Kia yashwardhan hain aur yeh kiara hain humaari choti behen aur ek baat woah psp kiara ki hi hain coz usme K tin baar likha huwa hain which means it hers and yes the comic book .kiara ko hindi bolna aata hain lekin iska matlab yeh nahin ki usein padhana bhi aata hain.she doesnot no how to read and write in hindi.so get urself very cleared and yes humaari hesiyat bhi kaafi achhi hain…………we are staying here just becoz our house is being cleaned and we will move back in 3 days……..hum yashwardhan hain and kiara is the heir of the yashwardhan group of companies so just………forget it.it worthless telling you all………I guess I should make a move…..

Anjali-akshyat aap ko kya kami thi ki aap yeh kar rahe the….chhi….kia plz I m sorry

Kia-no no miss Anjali .plzz don't be.it's all rite(giving a glare towards shyam)

Arnav who was all silent now speaks and says-hariprakash guest room saaf karo yeh dono yehi pe rahenge

Kiara-no di no yahan pe no…main nahin…..

Kia bends to say something but arnav makes kiara turn and she closes her eyes as if in fear just like the way khushi used to do(arnav gets a flashback of her doing so)but comes out of the trance and says-I m sorry kiara ……..plz maaf kardo…………i promise ab koi tumhe kuch nahin karega ……I swear plz ek chance…and gives her a chocolate which he used to keep for emergency situations……..kiara looks towards kia and she nods in agreement and she takes it…….arnav turns towards kia and is about to speak but kia cuts him in and says-mr.Raizada I will be staying here as well and plzz dun ask me to forgive you as it's not your mistake and yeah I got ot go….it's rather late for me……..ahe looks towards anjali who looks towards the family and says-yeh kia aur kiara yashwardhan hain…..london se aayi hain aur tiin n dino tak humaarein yahan pe rahengi aur kia yeh nani hain and mamaji,mami,akash,payal,rimjhimji aur yeh humaare pati shyam aur yeh hain chote………saare purane gileshikwe mitakar ek naya shuruwat karte hain.thiik hain na……….

Kia-goes and takes blessing of all except shyam ,rimjhim and arnav…..

Rimjhim is super excited seeing her and says aap wahi kia yashwardhan ho na London waali jisne 17 saal ki umaar main London main ek fashion fever naam ki fashion house launch kiya aur aap  abhi abhi aapne company ki mD bhi bani ho aur padhai bhi man age karti ho na…….

Kia-ok..i didn't know you knew so much about me….

Rimjhim-aapke barein main kaun nahin jaanta magar aapka face aaj pehli baar dekha hain..kehte hain ki aapki maji bhi aap ki tarah bahut sundar hain na……….lekin aaj tak kisi ne b i aapko yah aapki maa nahin dekha……

Everyone looks rather shocked and arnav looks quite inquisitive……

Kia-I will catch you guyzz later …….i really got to go..miss Anjali I th Ink I will have to take kiara…….abhi jo hua uske baadh I cannot leave her here…..

Arnav-kia don't worry I will be with kiara and you just go koi kuch nahi karega and even payal agrees

Kiara turns to kia-di aap kahin jaaoge.

Kia-yah baby.di mansion jaa rahi hain safai karne ke liye and I can't take you na coz of your health……….don't worry I l come soon.(kisses her to the fore head;shyam walks off with Akshyat and thw whole family looks at them lovingly)bye.see yah…….mamma aapko call karengi so go to the luggage and get your fone switched on.right

Kiara-yah bye

Chapter 8

As soon as kia comes out of RM she gets in her car and calls Rudra

Kia-dadu guess what..Mr.raizada supported his daughters for the first time in life and gives a brief update of what happened in the mansion some time back…..

Rudra-kia good but you rather be careful with that shyam

Kia-yah I know main ab abhi St.martins orphanage jaa rahi hu aur uske baad I will go to vardhan villa and then I might call my staff members out there …aur haan kiara is with him right now…….

Rudra-ok.aap apna khayal rakhiye aur haan khushi ek meeting main hain and soon as it gets over she will be calling you so be aware.bye.luv u

Kia-me 2

Kia reaches to the orphanage and

Flashback

Khushi and arnav both with young kia

Khushi-toh father ab yeh humaari beti hui na

Arnav-yah khushi.tum tension mat lo.she is our daughter

Father-yah

Back to today

Guard –aap ko kuch chahiye kya

Kia-yah.mujhe father harry se milne tha

Guard woah toh abhi yahan nahin rehte..abhi yahan ke father George hain

Kia-kya..par mujhe toh unse bahut zaruri kaam tha……abhi woah kahan pe milenge

Guard-woah abhi g Oa main rehte hain lekin main aapko inka fone number de sakta hun………

Kia takes the fone number from him and calls but the fone is switched off…..she moves towards vardhan villa and g Oes inside but sees the villa in terrible condition…….

Kia-what the hell ..yeh kya haalat hain ghar ki aur bahar gate pe koi guards kyun nahin ………..

All the servants gather and she says-I want the villa clean right now and jab aap ko iss ke maintainance ke liye paise diye jaate hain so why is it not clean damnit……Clean it now……..

Kia goes in one of the room and changes into tees and shorts and call in the office

Kia-I m kia …..i want the staff who are associated with AR groups project in my home and yes with all the files within 1 hour…..(She starts cleaning the room with a mask in the face..by one hour most of the places of the villa are cleaned and kia still has a mask in her face when khushi calls her)

Kia-hey mom…how r u

Khushi-kia aapki aawaaz ko kya huwa?

Kia-oh maine mask pehna hai(taking the mask off)aap kaisi ho

Khushi-hum thik hain aur aapne mask kyun pehna tha

Kia-woah main villa saaf kar rahi thi and gives the update of the condition of villa

Khushi-aur in sab main kiara kahan hain

Kia-woah shantiva……….shantivatika hotel main hain…..you call her in cell.i need to go.bye  luv u

(and hangs the call)

The employees come and think kia to be a servant and orders her to bring some soft drinks as it was very hot .the employees are in misconception until

Ramu kaka-kia baby aap ke liye kuch juice lekar aau ……..aap thak gayi hongi

Kia-nahin cold drinks lekar aayie.mere employees ko garmi lag rahi hain….(everyone is shocked)

Kia-I m not here to introduce myself you all probably know me and if you don't it really doesn't matter ….now coming to the point I want the files and caption for the project .leave it on the side table and make a leave ……it is kind of late..i will meet you all in the office tomorrow……..

One of the employ to the other-yeh to ASR ki duplicate hain……

Kia-shut up and do as I say…

(the employees keep it and go kia takes the files and keeps it in the car and heads towards shantivan)

Meanwhile in raizada mansion kiara and arnav are having a great time ……..arnav didn't know what was it but he felt a certain bond between him and her.it felt he knew her for so long and she loved plants just like him and she did gardening with him …….everyone was shocked as well as happy for arnav smiled after 10 long years today…………

It was not long when kiara had switched her fone on and left it in arnav's room and headed towards the kitchen to get chocolate when her fone rang….arnav went to see who was it.it read mom…………

He just picked it and answered and was about to say when

Khushi-hey baby give me a kiss…..

(arnav was dumbstruck for so long after 10 years he heard a voice which increased his dhak dhak)

Khushi-kiara.how r u.mujjhe pata hain aap lonely hain na.di wahan par nahin hain aur mamma bhi.you are missing me right.i miss you too baby……par aap baat kyun nahi kar rahi.gussah ho…….

Arnav was about to speak when someone snatched the fone.it was kiara

Kiara-mamma.hi kaise ho…….main aapko bahut miss kar rahi hu….

And went towards the poolside to talk……arnav stayed there totally shocked the only thing he uttere was-Kh.ush.i

Chapter 9

When kia reached raizada mansion it was 7.30 she took all the files and headed towards the mansion …..the family was in the living room when kia entered and everyone was shocked seeing her…..the fact was kia was wearing quite short tees and shorts and those were quite dirty dur to cleaning….everyone looked dumbstruck seeing her and out of all arnav felt rather protective for her wearing that kind of clothes …….he stood up just at the moment when rimjhim was trying to come close to him which made both shyam and rimjhim fume in anger…..kia came in and was about to slip when arnav caught hold of the files and made her stan staright……….

Kia-thanks papa…(and then she realized what she said and looked up whre the whole family had got up)

She corrected and said-I m sorry…….where is kiara

Arnav-she was playing in my room and after sometime she had slept I guess she was tired ……….

Kia-totally shocked –what…………

Arnav –are you all right…….(but kia had headed towards arnav's room and there she saw kiara sleeping but she went and called out kiara.the rest of the family followed to see kiara calling up rudra)

Kia-daadu.problem

Rudra-kia……..kya huwa aap itna dar kyun rahi hain..aur baat kya hain…..

Kia-main bahaar gayi thi and jab main waapas aayi toh kiara faint ho gayi thi ……..main blood dose kahan se aarange karun and doctor…….

Rudra-kia relax.stay calm main kuch karta hu..and khushi ko kuch mat kehna…..

Kia-ji

Arnav moves towards kia and she explain that kia is weak physically and she will be needing blood dose ………arnav-tum fikar mat karo main abhi doctor ko bulata hu

Doctor comes and examines kiara and he says –inka blood toh bohut rare hain

Kia-yah…I know

Doctor-maine toh yeh blood aaj tak sirf 10 saal pehle mrs.raizada ke pass dekha tha.and she has the same one.strange.abhi she will be fine and need not worry…….

Arnav-thanx……

To kia)I guess you should go and change fir dinner kha sakte hain

Kia-yah

The whole family is there for dinner and arnav and kia enter  from the two opposite stairs and both with their Bluetooth on ans taking on the fone…..

They settle and she takes  the food

Akash-so  kia ..tum bhi London main pali badi ho?

Kia-no.main toh 10 saal pehle London gayi thi……….our family shifted there………..main india main hi born  hui thi

Payal-aur tumhaare papa

Kia-look towards arnav and says mere dad nahin hain….he left my mom for a stupid silly reason……now I hate him………..

(a phone disturbs the dinner)

Kia-ma main khana kha rahi hu.aur kiara so chuki hain

Khushi-aap thik hain na

Kia-ma main thik hu.swear on u..aap miss kar rahe ho na

Khushi-yah

Kia-come here….yahan aao naa.

Khushi-no jaan bye….take care

Kia-bye ma

(kia all teary)rimjhim-aapki mom ka fone tha

Kia-yah………

Arnav who feels a bit bad seeing the tears tries to lighten the mood by saying

Arnav-toh kia…india kyun aayi ho

Kia-ek maksad se aayi hu…you are the reason

Anjali-ji

Kia-woah actually………aapne hi mujhe bulaya hai…….

Arnav-what

Kia-AR group ka international fashion week main meri fashion house ko bhi bulaya gaya hain

Arnav-ok……that's nice……..

Kia was not feeling comfortable so she stood up saying-I got to go..mujhe kaaam hain aur kiara bhi akele hogi………(turnig to arnav)mr.raizada meri files

Arnav-wahan me madat karta hu

Kia-no plz dun't.i have a habit of doing it all alone………..10 saal tak aap kabhi nahin aaye mere madat ke liye…sab akele hi samhala hain.ab aap ki koi zarurat nahin……plz

(Saying this hse left)

Ravuri thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Its just awesome .Thanks for the update and the PM as well
moon_mine thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
pls pls pls pls pls pls pm me the nxt time u update!!!!!
in love wid the story!!!!
-Loq- thumbnail

Chapter 10

Kia-raat ke 12 baaje…aura b tak koi surag nahin.not a single one…….pani pi leti hu….(glass is empty.slowly slids off kiara hands from her shoulder and heads towards the kitchen paani peen eke baad jab waapas jaa rahi thi then she sees some figures in the dark heading towards the terrace.she follows it and finds shyam and rimjhim hugging each other)

Rimjhim-kab tak.aakhir kab tak woah arnav aisi berukhi dikhata rahega……..humesha pehle woah khushi thi aura b yeh ladki……kia.mujhse toh kabhi aise baat nahin ki……

Shyam-gussah toh mujhe bhi aaraha hain us par……….ek din nahin hua hai aur itni akad……par huamin apne plan pe concentrate karna hain……power of attorney aadha toh uss arnav ke naam par hain aur jab tum uski biwi ban jaaogi toh pura hum dono  ka hoga………..kitni mehnat ke baad arnav aur khushi ko alag kiya hai……..anjali ka bacchaa bhi giraya .tumhe iss gahr me laya……..arnav ko tumhare jaal me fasaya……….aur yahan tak ki arnav ko yeh bhi yakin dilaya ki khushi margayi hai

Rimjhim-aur sab uss ladki ki wajha se jisse un logo ne orphanage se laaye the..na use late aur naa main tumhe bhi wahan milti.aur nay eh 10 saal tak inki gulaami karni padhti…….

Shyam-sab isss property ke liye….khushi ko toh main paa nahin sak alekin yeh property toh sirf meri hain…godbharai waale din agar khushi ko tumhaare karib na laakar rani saiba ko giraya hota toh arnav kabhi bhi use nafrat nahin karta……..lekin kisko pata ki rani saiba ko khushi ne nahin tumne giraya tha………..

Rimjhim-haan uss cd main toh sab dikha hain ki kaise maine uss khushi ki haato main tel lagaya aur kaise maine anjali ko dhakka diya hain………….

Kia is totally shocked by then and just moves to her room quietly…she just stays by the side of the bed and looks at the watch .it's 1.00.she goes to the window and sits by the couch and falls asleep out there….

In the morning it is about  5.kia falls from the couch and gets up.she sees kiara sleeping and calls khushi……

Kia-ma….aapke saath baat karni thi..videochat mein aa sakte ho aap

Khushi-yah…

In the video call

Khsuhi-kia aap thik ho na…aur aabhi toh india main kabhi subah hai na….

Kia-haan woah actually main aapko bahut miss kar rahi thin a isliye……ma humaari zindagi kaisi hoti agar 10 saal pehle humne shantivan nahi chhoda hota…….

Khushi is bit shocked hearing this.and tries to lighten the mood by saying…..bilkul achhi nahi hoti…aap itni achhi fashion designer nahi hoti.main papa se kabhi nahi milti aur bahut kuch nahi hota……..

Kia-ma par in sab main bhi kuch toh missing hai na……

Khushi-kuch missing nahin hai kia.main jaanti hu ki aap humesha apne aap ko iss mask main rakhti hu.lekin main aapki ma hu .aur main jaanti hu ki meri beti kaisi hai.bahar se jitni sakt tum ho andar se utni hi naram…………aur kahin na kahi yeh meri wajah se huwa.agar maine 10 sall pehle jine ki umeed nahi chhodi hoti toh shaayad aap kabhi asis na hoti………..par fir bhi aap bahut achhi ho(in her mind)main jaanti hu kia ki aap aaj bhi arnav se utna hi pyaar kati ho jitna 10 saal pehle karti thi……aaj bhi tumhare zindagi main tumhe apne papa ki zarurat hai…………

Kia-nahin mom.main aapki wajah se aaj bohut successful hun….ok

Khushi-abhi thik hai .aap so jaiye…..aap kafi stressed out hongi .aaj aapka fashion launch bhi hain na…take care bye………

Kia-yah bye

In London

Khushi-kia mujhse kuch toh chhupa rahi hain..kya usne delhi main arnav ko toh nahin dekha yah ………..baat kya hai

Rudra comes in

Rudra-khushi aap busy hain kya..

Khushi-nahin papa woah hum kia se baat kar rahe the ………papa kuch toh baat hain.kia bohut maayus thi aur use kuch toh baat hai jo parishan kar rahi hai

Rudra-toh I guess tumhe wahan hona chahiye…….dekho khushi main  nahin jaanta ki tum kyun delhi nahin jaana chahti aur nahi kia aur kiara ko bhejna chatuu thi.aap mujhe jis haalat main mili thi main yeh zarur keh sakta hu ki aapke sath kuch toh galat huwa tha aur yahi kaaran hain ki tum arnav se nafrat karti ho.lekin khushi inn 10 sallon main bahut kuch badal gaya hai.kia ne bahut hi choti umar se tumhe har chiz main support kiya hai….lekin kabhi nahin kaha ki use ma aur papa ki kami mehsoos hoti hai……par shayad aaj use ma ki zarurat hai.shayad ab tumhare india jaane ka waqt aagyaya hain…..

Khushi-main janti hu papa ki kia ne mujhe bohut pyaar kiya hai….aur har chiz main support kiya hain.aur aaj main bhi jaana chahti hum magar jab bhi main 10 saal pehli ki baatein yaad karti hut oh …………..par shayd aap sahi keh rahe ho.shayad mujhe apni betiyon ke pass hona chahiye……………

Mary book a ticket for india right now……..

In the meantime arjun is trying to call kia but she is not picking the fone

Arjun-zarur so rahi hogi.magar use uthana zaruri hain……raizada mansion main call karta hu

He calls there and its arnav who picks the foe…….

Arjun-hello…raizada mansion right

Arnav-yah.who is it

Arjun-actually main London se hu .meri bhanji kia aur kiara aap ke yahan ruke huwe hain right

Arnav-yah

Arjun-kya aap plzz use utha sakte hain woah  shayad so rahi hain and she doesnot pick the fone while sleeping.so can plzz

Arnav-yah sure…….

Arjun-thanx.by d way aap kaun

Arnav-I m arnav singh raizada……..

Arnav goes to kia 's room and knocks but as the door is open he goes inside to find both of them in deep sleep he goes near and wakes up   kia by nudging her but she moves to the next side…..and a foto frame falls arnav is about to pick it up but kia wakes up in the mean time and arnav gets a shock

Kia-good morning(picking the foto frame )

Arnav-gud mornig…….woah aapke mamu ne fone kiya tha.he was complaining that you were not picking the fone……..

Kia-oh….woah actually main mamma se baat kar rahi thi tab shayad silent main rakh diya……but however I generally don't pick up while sleeping so probably mamu thought to wake me up…he's always been a father to me…….her fone rings it's him…………..by d way thanx for being my father….

Arnav felt rather strange and queer to know what was the foto frame about.but he left the room as she started talking on the phone……..but stopped to see as this girl was rude and stubborn as she acted too…she was just like him…..a carbon copy of him….just like his daughter-KIALA

Kia-hi mamu.sabhe subhe utha diya na………..

Arjun-darling 8 baj rahe hain india main……….aur tumhe kuch news dena hai…hum india aa rahe hain…..kya baat hain princess humne jo kaam 10 saal main nahin kiya ..tumne ek ghanta main woah kardiya..woh bhi kuch time pehle………

Kia-really…wow….ab aadha plan toh hogaya….ab the most important toh aaj karna hain…………ok bye.i got to go………

She keeps the fone looks at the foto frame which fell down.it had a ph to of of khushi,kia and kiara…..she takes it out and says-aaj aapko pata chal jaega mr.raizada ki main kaun hu

She wakes kiara and takes her down for breakfast and sits in the table…….

Kia-ms.anjali mujhe ek videographer ka number chahiye…….aapke ghar ka bhi chalega

Anjali-kyun

Kia-woah kiara ki budday hain parso aur sab log india aa rahe hain.so thought of a gathering

Anjali-thik hain

Rimjhim-toh aapke saare family members aa rahe hain kya

Kiara-haan meri mom,mamu,choti ma aur dadu aa rahe hain……..

Kia-who meri mami ko  choti ma kehte hain……………..hum log aaj raat ko vardhan villa main hi rahenge and  plzzz kal raat ko aap sab dinner mein aayi ga……..mr.raizada you even……

Kia leaves the mansion keeping kiara there and heads towards the videographer………

Kia-hi kia

Videographer-hi……aapk Aane ki koi zarurat nahi thi.

Kia-mujhe raizada mansion ke kuch video chahiye…………mu maangi kimat milegi

Videographer-kabki

Kia-10 saal pehle ki……at the time of Anjali jha's godbharai……..

Videographer-par mere paas toh woah nahin hain

Kia-10 thousand

Videographer-par woah vide childo toh cancel karwai gayi thi

Kia-20 hazar

Videographer-ek original aur ek duplicate hain

Kia-30 hazar main mujhe dono chahiye…..abhi

She then calls father harry

Father-hallo

Kia-good morning father harryrf

Father –good morning child.kaho

Kia-father aap ko yaad hai 10 saal pehle aapke orphanage main ek ladki thi rimjhim…woah ab kahan hain

Father-woah toh orphanage ka saara donation chori karke bhg gaya……..ab kahan hai god knows

Kia-father aap ke yahan pe main gaadi bhejti hu plzz aap yahan delhi aajayie plzzz……..

Father-ok

Kia-aal set now s kal ka intezar hain

She goes to her company and works for the fashion launch …………in the evening she goes to AR group……She goes there and the delegates present her stuff and they are quite impressed and specially arnav…………after the presentation

Arnav-I m quite impressed kia

Kia-thanq mr.raizada………….mujhe ghar jaana chahiye kiara subhe se skeli hain na.oh yah by the way aap ke liye yeh gift and plz isse mere jaane ke baad hi kholna plzzz…………and handovers the gift to him

Arnav finds it strange but takes it and sees her going when he opens it .he is shocked to see the gift………….

arooshee thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
nice
reaally good one
continue soon
merry777 thumbnail
awesome...iam in love with this.plz plz pm me.iam waiting...