•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 12 years ago
SCENE 1

Annie- upwass todte nhi tudvaya jata hai...kisi celebrity types se
suvreen-par kon??
annie-apna yuvi hai na!!!!!1

(yuvi hesitates 1st then comes in frnt of suvreen takes a spoonful of dal...as he is going to feed suvreen ...)
ria- how sweet!!!

(yuvi immediately keeps d spoon in her mouth and says"maine bhi kal raat se kuch nhi khaya)

SCENE 2

yuvi ke do chamche debating over a drawing...

achanak 1 chamcha write SUV on the board n says, S ka matlab suvreen N UV ka matlab yuvi!!!!1

yuvi gets angry and says mera koi dil nhi a gaya us ladki pe, mai to sirf uski madat kar rha tha

(ria enters...)
ria-tumne seniors ka rule toda hai...tum to kehte the ki is puri college mai aisi koi ladki nhi jo tumhare dil pe raj kar sake par ab aa gayi hai...tumhare dil mai suvreen ke liye soft corner ho gaya hai...

yuvi- mera dil na india gate ki tarah gol hai...usmai koi corner nhi hai!!!!!!!!...aur vo meri boti nhi ki mai usse khana khilake uska vrat tudvau!!!!!!

I LUVED THIS SCENES!!!!!!!!!!!
🤣 🤣 🤣OMg me too luv both the scenes hahahaha d way he had himself not giving to SG hahahahaha 🤣 🤣 🤣 🤣 🤣

and SUV 🤣🤣🤣omg i cnt stop rofling over it hahahahaha🤣🤣
Originally posted by sweetshine

🤣 🤣 🤣OMg me too luv both the scenes hahahaha d way he had himself not giving to SG hahahahaha 🤣

and SUV 🤣🤣🤣omg i cnt stop rofling over it hahahahaha🤣🤣

SUV ...😳😳😳😳😳😳

N the way suvreen sharmaing and saying"mujhe kyu dhund rhe the?"
Meee tooo yaar...and Yuvi ka expression's...he'll kill us one day with his goddamn hot killer looks!!!
Originally posted by Ritu_Cool_2197

Meee tooo yaar...and Yuvi ka expression's...he'll kill us one day with his goddamn hot killer looks!!!
agree with u 10000000000000000000 percent his looks really r killer
Loved That ...  Loved This Part

Annie- upwass todte nhi tudvaya jata hai...kisi celebrity types se
suvreen-par kon??
annie-apna yuvi hai na!!!!!1

(yuvi hesitates 1st then comes in frnt of suvreen takes a spoonful of dal...as he is going to feed suvreen ...)
ria- how sweet!!!

(yuvi immediately keeps d spoon in her mouth and says"maine bhi kal raat se kuch nhi khaya)

Epi Was Awesome
Edited by RockStarHuda - 12 years ago
loved this episode especially suv part