Originally posted by: dayabhi

Very Nice update bhai...👏👏👏

hope to see another soon

thanks Afu..
TVserialfreak thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Posted: 11 years ago
Happy to present Part 18 of my FF

Ram, Priya and the Kids reach India...Rishabh was very happy to see his brother back after a month's time - he was aware that his brother was successful in his attempt to bring back their mother to India. The kids too were in a happy mood after their holiday - they were very tired as Ram and Priya were and went off to sleep straightaway after refreshing themselves. Ram and Priya settle down in their room to take rest...their conversation begins like this:

Ram: Priya tumhe accha laga na hamari trip?

Priya: Haan...bahut accha laga..yeh bhi koi poochne wali baat hai?

Ram: Tum kal Bansi kaka se kehke hamari bajuwali kamra ready kar dena...Maa aur Apeksha ke liye...

Priya: Yeh teek nahi rahega...main un dono ke liye kahin door wala kamra taiyaar karvana chahti hoon...

Ram: Aisa kyun?

Priya: Yeh aapke bhalai ke liye hi kar rahi hoon...

Ram: Matlab?

Priya ( teasingly ): Aap kabhi kabhi romantic ban jaate ho na...hamari romance pe kisi ki nazar lagna nahi chahiye...

On hearing these words, Ram went red in the face blushing

Ram: Teek hai main  tumhari baat ko maanne ke liye taiyaar hoon...

Priya: Arey itna sharam do bacchon ke baap hone ke baad bhi?

Ram: Mera aur tera umr badh sakta hai Priya...lekin do cheez hai jiski koi umr nahi hai...

Priya: Kya hai woh do cheez?

Ram: Hamari romance ka aur tumhari khoobsurti ka...saying this he nears her...clasps his arms around her and holds her close to him

Ram: Na jaane kya jadoo hai tujh me ki jab teri baahon me aata hoon to duniya bhool jaata hoon

Priya : Jab aap meri baahon me hote hain to mera bhi yahi haal hota hai...

Ram's hold on her made her realize that how much he was craving for her touch even after so many years...she held him tighly closing her eyes...both of them went in a trance in that state...
Ram then holds her face with both hands, kisses her cheeks and forehead and tries to release himself from her hold...then she held back his hand tightly made him come close to her, tightening her grip over his back  and kisses his lips and forehead.. then caresses his hair and back softly...both of them are in that state for a few minutes and then Ram slowly releases himself

Ram: Yeh sab paane ke liye kitna taras gaya tha main...thanks Priya...

Priya ( smiling ) : Main samajh sakti hoon...thanks kehne ki zarurat nahi hai...mera haal bhi aap jaisa hi tha

Ram: Yeh pal mere liye kitna anmol hai...

Priya: Mere liye bhi..ab to aap samajh gaye honge ki maa aur Apeksha ke liye hamare paas wala kamra kyun nahi arrange karvayi maine...

Ram: Haan...bilkul...lekin main ek baat se hamesha surprise hota rehta hoon...

Priya: Kya hai?

Ram: Kya main wahi Ram hoon jo tumse dartha tha?

Priya ( smiling ): Haan aap wahi ho...aapka innocence mujhe accha laga...aur ek sacchai bhi hai...

Ram: Kya hai?

Priya: Shaadi ke baad kayi raat aap mujhse darke mere se alag rehte the...wahi din yeh sab karne ki khayal thi...lekin aap ne mujhe apne paas aane hi nahi diya...

Ram: Tab main kitna arrogant tha aur tumhare saamne timid bhi tha - Ab main samajtha hoon ki kyun  tum hamesha apne aap se kehti rehti ho na ki Golu ki Golu hi reh gaye...

Priya ( shocked ): Aap ko woh baat kaise pata chala?

Ram: Tum mere baare me mann hi mann kya soch rahi ho sab pata hai mujhe...lekin I don't show it off outside...

Priya: Oh that's great...aur ek baat yeh bhi hai ki you are a perfect gentlman...

Ram: Kaise?

Priya: Sach yeh hai ki aap mere paas aane se ghabrathe the lekin aap mere upar apna zabardasti to dikha sakte the which you did not do...mere ijazat ke bina aap ki ek ungli mere upar nahi uthi...you were so genuine to me aur usi din maine faisla kiya ki aap mere pyaar ko 100 per cent deserve karte hain...aur main har haal me aapko meri touch se comfortable banaungi...

Ram: Thanks...ab dher ho rahi hai...so jaaye hum?

Priya: Of course...

Both of them go to sleep with a smile on their faces..

azk92 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
kishore yaar tu bada jootha nikla.. "romance nahi likh sakta" 
BULL SH*T lol. 

Kya likha hai! 
its soo sweet!! 
love their cute conversations 😛
👏

continue soon!! 😍
TVserialfreak thumbnail

Originally posted by: azk92

BULL SH*T lol. 

Kya likha hai! 
its soo sweet!! 
👏

continue soon!! 😍

Thanks Amby  😳 😛
IndYa4u thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Originally posted by: azk92

BULL SH*T lol. 

Kya likha hai! 
its soo sweet!! 
👏

continue soon!! 😍

Totally Agree. IS this the same guy who said i cant write romantic story? 😲

Bro - What a welcome back for Ram and Priya. Very sweet conversation with it of naughtiness from Priya this time..  😉

👏  👏  👏  👏  👏

TVserialfreak thumbnail

Originally posted by: IndYa4u

Totally Agree. IS this the same guy who said i cant write romantic story? 😲

Bro - What a welcome back for Ram and Priya. Very sweet conversation with it of naughtiness from Priya this time..  😉

👏  👏  👏  👏  👏

Thanks Mittal didi...I am really blessed by your comments 😊 😳
Saisweety thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Wow bhai iss bar aap raya ki romance choose karthi hai.it was awesome.i like raya conversation.keep write some more.thanx 4 u r pm.
TVserialfreak thumbnail

Originally posted by: sowjii06

Wow bhai iss bar aap raya ki romance choose karthi hai.it was awesome.i like raya conversation.keep write some more.thanx 4 u r pm.

thanx sister...😃
Nany thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Bhai   muje nahi pata tha aap romentic   parts bhi   itni achhi tarah se likh sakte ho. U are great bhai and ur update is amazing, super.
luvsakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
awww bhai ...such a sweet romantic convo with raya ..loved it ,superb
plz cont soon