A NEW SS-- FAMILY HOLIDAY - Page 7

Posted: 11 years ago
Originally posted by virenjeevika

hey when is the next update happening?

hi! 
umm, i think i will update by saturday or before that! but saturday will be the latest! not after that!
i will PM you... your in my buddy list!

Originally posted by VirmanxFan01

Awsomeee!

please keep PMing meee

ur amazing

Thank You So Much! 
Please add me to your buddy list so that i dont have a problem in pming!
Im glad you liked the update!!

Hey Guys!!! Im back with another update...

Firstly: THANK YOU all for the lovely comments!

Secondly: I hope i havent missed to PM any one! And if i have, please forgive me.

REQUEST: I would request all of you'll not to just open the page, read my update and shut it. Please do press the *like* button and do give long comments. For you'll I post SUCH LONG updates and in return i want some better response atleast because I dont write this for my entertainment, i write it for your entertainment. So please try and comment.

ABOUT THIS UPDATE: This is more of a devar-bhabhi VS jeeju-saali and Virman update! Sorry VIRIKANS—not much of virika in THIS update! But i Promise that next 2 updates will be based more on VIRIKA.

@for all the members who are irregular on the forum:  my next update will be on Tuesday-Wednesday.

I hope you'll like the update. Here it goes:-

-------------------------------------------------------------------------------------

Part: 4- On The Airport (Part:2) 

They go to the Check-In counter.

J: arrey Viren ji, yaha toh bohot bari line hai! Hum toh late ho jayenge!

Viren: kuch nahi hoga jeevika ji! Tum itna fikar mat karo, dekho woh raha virat, usne already line mein jagah save kar li hai! Chalo hum waha uske saath khare ho jate hai!

J: Oh haan! meine toh usse dekha hi nahi! Lekin woh akela khara hai... mannu kaha hai? Yeh manvi bhi na! Meine usse kaha tha kahi akele nahi jane, woh koi bhi baat sunti nahii hai, wo...

Viren: jeevika, jeevika, jeevika! Relax, hum virat se puchte hai..usse pata hoga!

They go to virat!

Virat: arrey bhai, bhabhi, aapko ek earring dhoondne mein kitna time lagta hai????

Viren: woh thori se der ho gayi, yeh sabh chodo, Manvii kaha haiii??

Virat: neeche! (he points downwards)

They look down and see Manvi sitting on the trolley and all the luggage on the floor!

J: MANNU!! Tu neeche kya kar rahi hai chal uth! (she pulls her up)

M: Kyaaa Diii! Itna acha lag raha tha aur aap!

J: tu neeche kyu bethi thi?

M: woh kya hai na di, ki yeh jo line hai na, the great wall of china se bhi lambi haii aur tortoise se bhi dheere chalti hai.. toh kaun baar baar ruke aur chale continuous traffic light ke tarah!  Toh isliye mein trolley mein aalti-paalti karke beth  gayi aur yeh chep mujhe aage badha raha tha! Kitnnnaaa mazaa aaya! Pero ko bhi aaram mil gaya!

Jeevika was fuming with anger, listening to her sisters tale!

Jeevika thinks: Wah wah!!! Mera devar abh manvi ko ghumayega! Aur koi kaam nahi hai kya! Bechara virat! Sara luggage bhi usse uthana par raha hai aur manvi ko bhi sambhalna par raha hai! Lekin usne ek baar bhi shikayat nahi ki! Kitna samajhdar hai! Aur yeh manvi! Woh itna irresponsibly kese behave kar sakhti hai. Mere saamne jo bachpana karti hai-woh theek, magar aise POORE AIPORT MEIN, SABKE SAMNE, yeh ladki kabhi nahi sudhre gi! (she shakes her head)

Viren reads jeevika as though she is speaking all this aloud and decides to help his saali sahiba, by dividing  jeevika's anger to him as well!

Viren: waah saali sahiba! tumhari toh daat deni paregi! Kya badiya idea tha! (they do a hi 5)

M: dekha! Jeeju ko bhi aisa lagta hai!

Viren: bilkul! Itne ache ideas mere man mein kabhi nahi aate (makes a sad face) but brilliant haan manvii! (they both laugh)

JEEVIKA BURSTS OUT!

J: AAP BHI ISKE INN BACHO WALI HARKATO SE KHUSH HAI? SABKE SAMNE AISE BEHAVE KARNE KI KYA ZARWAT THI... LOG KYA SOCHENGE!...JEEJU SAALI, BILKUL EK JAISE! Ek toh mera pyara devar ka chehra itna sukh gaya hai aur aap dono ko toh iski parwah hi nahi hai!

M: Oh hello Di!!! Kitni jaldi party badalti ho haan! iska chehra sukha nahi hai, aapko lag raha hai kyuki iska chehra aise hi hai! Aur yeh sirf acting kar raha hai thakne ka, asal mein aisa kuch nahi hai! Sachi Di!

J: Haan Haan, agar virat ko saap bhi kaate naa, toh bhi tujhe kuch farak nahi parega. Lekin mujhe parta hai! Woh mera DEVAR hai!

M: par dii...

Jeevika turned her face towards virat.

Virat was having a lot of fun.

Virat: Acha hua bhabhi aap aa gayi, nahi toh yeh dono mujhe pagal kar dete aur shayad abhi tak mein itna thak gaya hota ki mein chalne ke bhi layak nahi hota. (he made a puppy face)

Jeevika cupped his face and said: bilkul theek! Inn dono se toh koi expectations hi nahi hai! Sirf khud ke comfort ke bare mein sochte hai! Huh... inhe chodo, virat tum sara luggage fir se trolley par rakh dona, please, sabh dekh rahe hai, aise acha nahi lagta! Manvi ko toh aaj kal in sabh cheezo ka khayal hi nahi hai! Khud mein hi mast rehti hai...aur VIREN JI! Aap toh samajhdar hai, magar fir bhi...

Viren: arrey jeevika mein kaha se aa gaya iske beech mein! (he didnt want jeevika to be so upset with him)

J (in a sarcastic tone): haan, haan, manvi ke saath uske gande se plan pe hasna aur hi 5 toh mein kar rahi thi na...

Viren: mein kar raha tha lekin...

They had reached the counter.

Lady: Sir, your ticket please.

Viren: yes, one minute.

He took out the ticket and gave it to the lady! She checked it in the computer and gave him the boarding passes and requested them to give all their luggage in. Viren keeps the tickets and boarding passes in his blazer pocket.

Viren quickly puts all the luggages on the rack and takes the hand bag tags along.

They set off towards the passport counter.

J: Ouch!!

Viren: Kya hua?? (got worried)

He sees the cut on Jeevika's wrist. He holds it and sees the open safety pin pinned onto her sleeve. Jeevika immidietely removes he hand.

Viren: Jeevika zidd mat karo. (he holds her hand again) kitni baar kaha hai ki safety pin ache se lagaya karo! Lekin tum sunti kaha ho!

M: Di yeh safety pin hai ya dangerous pinn?? Itna deep cut!

J: kuch nahi hua hai mannu! Bas choti si...

Viren: CHOTTTIII!! KASH JEEVIKA KASSHH YEH CHOTI HOTI!

Jeevika was shocked to see viren so worried because of a cut!

Viren took out his hanky.

J: arrey nahi viren ji! Isse lapetiye mat! Naya hanky mein khoon ka daag lagna shubh nahi hota. Aur yeh daag toh jaye gi bhi nahi, aur fir, yeh cut aise hi sukh jayegi.

Viren: bilkul chup jeevika! Mein koi shubh ashubh nahi janta! Aur daag lagega toh dhul bhi jayega! And once again yeh cut choti nahi hai, wrist par kabhi koi chot nahi lagni chahiye, waha ke nerves bohot hi zyada sensitive hote hai! Aur mein iske baare mein kuch nahi sunna chahata! Mein koi risk nahi loonga...

He wrapped it around her wrist and almost immidietely the white hanky stained to a red one!

Viren: Abh tum is hath se koi kaam nahi karogi samjhi! Koi nahii!

Manvi thinks: Viren jeeju ke paas kitna convincing power hai yaar! Ofcourse, has to be, he is the best lawyer! Agar woh nahi hote toh di toh meri baat sunti hi nahi aur sara kaam karti! Im sooo happy ki viren jeeju itne firm aur concerned hai di ke liye!

J: thee.. theek..h..hai..

They go to the passport counter. There were two. Virika went to one while Virman went to the other. Virika finished their passport checking and were waiting for Virman. There seemed a confusion.

Man: Sir passport?

Virat handed the 2 passports.

The man checked manvi's and gave it to her back and took Virat's and took a long time to search it. He kept staring from Virat to his passport! Moving his hand asif trying to figure out something and thinking hard.

M: OH BHAIYA!

The man looked at her.

M (angry): Aapko dumsharads khelne ka bohot shauk hai kya? Hum yaha 10 minute se khare hai aur aap hai ki haath hilaye ja rahe hai aur ishare kar rahe hai! Agar dumsharads khelna hi tha toh pehle bolte! Lekin jo bhi, abh hum guess nahi kar paye na, toh aap PLEASE (folding her hands) humein bataiye ki hua kya hai!

The man stared at her in disbelief.

Virat: Iske taraf se mein maafi mangta hoon. Woh... yeh thodi paagal hai...

M: Mein? Paagal? Theek hai bachu, tumhe toh mein badh mein dekhti hoon, abhi tum isse khud hi nipat lo!

She goes and stands behind him. She pretends not to care but her whole mind is focused on their conversation.

Virat: aap boliye problem kya hai?

Man: Aapki passport mein tasveer aur aapka chehra, bilkul alag hai!

Virat: Haan... toh?

Man: toh matlab! Bhaisab pehli baar foreign travel kar rahe ho kya? Aapko pata nahi hai ki agar identity match na ho, toh hum passenger ko aage nahi jane dete!

Virat: lekin, meine yeh 10 saal pehle khichwaya tha! Toh obviously different toh hoga hi na!

Man: ITNA DIFFERENCE? (he was exagerating)

Virat: dekhiye, mera 20 saal ka international VISA hai! Toh mera yeh photo abhi das saal aur chalega- rule ke hisaab se!

Man: Im Sorry, hum aapko andar nahi jaane de sakhte, aapki identity bilkul match nahi karti hai! Aap wait kijiye, we will get back to you...

Virat: arrey, aise- kese...

Man: dekhiye, aap side hatiye! Bohot lambi line hai abhi hum aapko aur nahi samjha sakhte! Please wait kijiye!

Virat goes to manvi.

M: kya... kya hua? Abh hum ja sakhte hai?

Virat: Nahi! Mera photo different hai isliye humein yahi rukhna hoga!

M: ARREY AISE KESE! YEH LOG BHI NA! MEINE TUMSE PEHLE HI KAHA THA, KI TUMSE NAHI HOGA! TUMHARI BAS KI BAAT HI NAHI HAI! MUJHE TRY KARNE DO! MEIN BHI TOH DEKHOO KI WOH KESE MANVI CHOUDHARY SE ARGUEMENT KARTA HAI! HATO!

Virat thinks: Manvi ka andaaz shayad kaam kar jaye! Pata nahi! Woh kya karti hai yeh toh bhagwan bhi nahi jante! Haha! Abh hoga double entertainment firse!

Manvi goes to the man.

Man (annoyed): arrey aap dono fir aa gaye! Bola na mene rukne!

M: Haan Haan, humare paas toh poora din hai na! Din-raat-subah-shaam hum yahi toh guzaarte hai! Humari flight toh kal ki hai! Abhi kya harbari!

Man (running out of patience): yeh aap kya bakwaas kar rahi hai madam?

M: BAKWAAS! Toh aap chahate hai ki hum yaha apni flight chorke bethe rahe jab tak koi aake aapko galat proove na karde!

Man (with a 'how many times should i tell' look): meri baat bilkul sahi hai! Inka picture match nahi hota!

M: toh obviously nahi karega na! Dekhiye bhaisaab, itna sab kuch kehne ke baad toh ek bacha bhi baat ko samajh jaata! Lekin aap...aap itne budhe ho ke bhi kuch nahi samajh rahe ho! Mein aapko ache se point A se samjhati hoon- inka 20 saal ka visa hai, toh unhone 10 saal pehle yeh tasveer khichai, aur sare terms ke hisaab se yeh tasveer das aur saal tak valid hogi!

Man (angry): haan..par

M: aur aap hi bataiye kya hum shakal se chor dikhte hai! Yahi saabit karna chahate hai na aap? Boliye? Aapko padna toh aata hai na! Obviously, aata hi hoga, tabhi toh itne bare se adde mein kaam karte hai, toh aapne inka naam nahi para kya – virat VADERA!! Aap inke pariwaar ko nahi jante! Kitne bare log hai, woh chori thodi na karenge! Agar inka passport expire bhi ho jata na toh 1000 naya banwa sakhte the! Aap VADERA KHANDAN par SHAK kar rahe hai! Aap humein chor ki pehchaan dena chahate hai na!!

Man (brain going haywire): AISA KUCH NAHI HAI AAP KYA BAKWAAS KI JA RAHI...

M(shouting):  MERI BAAT ABH TAK KHATAM NAHI HUI HAI... POINT B—10 saal mein bohot log badal jate hai jaise ki, aap hi ko dekh lijiye! 10 saal pehle aap kitne alag dikhte honge! Bilkul hero- kale baal, kum jhuriya, zyade daat, aur zyada shakti, aur kya kya! Aur abh dekhiye- sadhe baal, uncountable jhuriya, 1-2 daat, aur bilkul kamzor, doosre shabdo mein 'bilkul zero'! toh jab aapme itini saari changes aa sakhti hai, toh hum kya aliens hai ki hum wese ke wese hi rahenge 1000 saal tak?

Man (bursting): Kya aap janti hai ki aise aake, kisi bhi officer ki insult karna punisheable hai! Mein aapko iskeliye yaha se bahar fikwa sakhta hoon! Aur...

M (annoyed and talking very fast): aap sabh ki PROBLEM kya hai! Samay samay mein dhamki dete rehte ho! Abhi woh baggage x ray wala ne kaha ki 'mein manager ko bulaunga' abh aap keh rahe hai ki 'mein tumhe bahar fikwa doonga'.. yeh kyaaa hai! Isse toh kahi bheter humare railway station mein hoti hai! Yeh sabh kuch bhi nahi chaiye hota aur aap jese bevakoof log waha nahi hote! Mein toh kehti hoon ki aap logo ko ek din kaam se chutti lekar waha jana chaiye aur waha ke logo se kuch seekhna chaiye! Bare ayye hawai adda ke log! Huwai adda- bara naam, bara daam, uloo log, railway station- chota naam, chota daam, akalmand log! Kitna farak hai aap hi dekhiye!

Man (boiling): agar aapko hawai adde si itna hi problem hai toh aap isse travel hi kyu kar rahi hai batiye? Jaaye apne railway station mein, baat karte hai...

M: MEIN TOH CHALI BHI JATI, INFACT MEINE TOH YEH SUGGEST BHI KIYA THA, LEKIN AAP HI BATAIYE KESA LAGTA AGAR *VADERA* KHANDAN EK LOCAL CLASS KE TRAIN SE TRAVEL KARE! BATAIYE? CUSTOMER SE AISE BAAT KARTE HAI AAPLOG! HAAN?

Man (couldn't tolerate more)(Folds his hand in a defeated manner): CHUP HOO JAYYYIYE! SORRY, THEEK HAI! MAAF KAR DIJIYE! PLEASE AAPLOG JAYIYE AAGE! MERI GALATI THI KI MENE AAPKO ROKA! YEH MADAM BILKUL THEEK KEH RAHI HAI, ABH MEIN INHE AUR BARDAASH NAHI KAR SAKHTA.

M: yeh hui na baat!

They step forward but then, manvi realises something and goes back to the counter with Virat!

Man: AAP FIR AA GAYI? ABH KYA HUA? MEINE KUCH NAHI KIYA...

M: bohot smart bante ho! Mujhe uloo banana chahate the kya? Lekin yeh baat kabhi mat bhoolna ki mein MANVI CHOUDHARY HOON! Mujhse panga liya na toh...

Man: kyyaaa kiyaa meine?

M: kya kiya? Aapne humare ticket par stamp nahi kiya!

The man realises that he had indeed not stamped virat's ticket.

Man: Sorryyy bhaisab, madam... galti ho gayi!

M: GALTI! ITNI BARI GALTI! Agar meine nahi dekha hota aur hum aage chale jaate to sabh ko lagta ki hum chor hai! Aap toh yahi chahate the na- ki humari badnaami ho! Pehle humein chor ke barabar mana gaya aur custody mein rakha aur abh! Abh chahate ho ki humein stamp ke bina pakre jaye taaki sabhi ko lage ki hum bhaag aaye aur checking nahi karai! BOLO!

Man: nn...aa...na...hi...ma...aad...dam...mm! me..i... a..b...hi... kar...det...a...h..oon...

He takes the ticket and stamps it and they go from there towards the spot where Viren and Jeevika were standing and staring anxiously.

-------------------------------------------------------------------------------------

So Thats it guys!

I really hope you'll liked the update!

I tried my best to make it as funny as possible! If you'll liked the update then do comment and feel free to give me suggestions.

--sajanfan004

lol loved it... waiting for next part...
LoLz, I had too much fun reading this!
Edited by BrunoMars - 11 years ago
LOL AWSOME
Manvi's Argument with the counter guy!
loll
love it and cant wait to se all the romantic adcute virika scenes please update soon xxx
wonderfull update love the bhabhi- devar scenes!!! update soon n thanks for the pm!

Originally posted by VirmanxFan01

LOL AWSOME
Manvi's Argument with the counter guy!
loll

I had a lot of fun writing this update and especially manvi part!!
😛 Im happy you liked it...
Originally posted by divyabhallax

love it and cant wait to se all the romantic adcute virika scenes please update soon xxx

😉 Yess! I have lots in mind which would suit virika the best... I'll try and post soon, but not before tuesday, wednesday as i had said... 😊