Posted: 12 years ago
hye luvly idea jus <3ed it do pm me weneva u update nxt n plz update soon...😊
Zehnaseeb. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
aweosme ff... plzz continue n pm me...😊
sandhyarani119 thumbnail

ok guys as expected the newbie has made entry in d3 and her name is taani. So i'm renaming her as taani as earlier i used diya. I'm not gonna show anything about rey and that whatever
Kyunki mein true love mein believe karti hoon and not in puppy love par kya karein cvs ko to sab ulta hi acha lagta hai aur usi ke hisaab se un chracters ka aur humare emotions ka mazaak bhi udate hein.

Anyways leave it. I have already quit the show unable to hear those harsh words for kriya. Ab to bas WU pad rahi hoon lekin shaayad wo bhi chod doongi. Mere liye KRIYANSH humesha hein aur rahenge. I promise u guys that i will keep them alive in your hearts too with my ff. Just keep supporting me with your comments and likes.
So here goes the next update.

Part :3

Yeah DOSTI hum kabhi nahi todenge

At the cafe:

Taani enters and waves a hai at them.
taani: hai guys
all: hai
taani: am i late?
vishaka: no. abhi to sharon aur rey ko bhi aana hai
taani: ok then let me check out where rey is
vicky: rehne do taani he is on the way. aata hi hoga.
bharath: abe yaar wo to ajayega par us mahrani ka kya
simi: wo ajayegi dont worry. she will be in time
taani: vaise swayum nahi dikhraha hai. wo to humesha time pe ata hai na to phir aaj kya hua hai?
bharath : wo aaj nahi ayega.
vicky: kyun?
vishaka: aaj kriya ki b'day hai. aur wo is din kisi se milna nahi chahta.
bharath: haan yaar. aaj wo bas apne dost ki yadon mein jiyega.
taani: hmm. swayum ki itni achi dost hai to wo bahut special hogi.
amar: kriya sirf uske liye hi special nahi hai . wo hum sabke liye bahut special hai.
bharath: abe un donon ki dosti ka to koyi takkar nahi hai is duniya mein.
nil: bharath par tu to swayum ka sabse purana dost hona ?
bharath: haan
neha: lekin kriya swayum ka best frnd hai.
taani:aur wo jagah koyi nahi lesakta
vishaka: dude kya tum us baat ko abi tak nahi bhooli.
taani: nahi vishakha mujhe us baat ka koyi bura nahi laga

Flashback:

It was the time when taani became the ags and a member of team weaklings. Weaklings gave their performance in footlose and they won the competition. Everyone was happy but koyi hai jo use miss kar raha hai aur koyi uske yadoon ko mitane ki koshish kar raha hai. They reached the college everyone greeted them and cheered them

In the reharsal hall:

rey: congratulations guys. you guys have made us feel proud .
weaklings: thankyou.
vicky: meri kagu ki kamaal hai yaar. wo competition mein jaye aur na jeete yeah to ho hi nahi sakta
neha : thankyou babu and she hugs him.
everyone was happy but swayum was standing all alone in a corner thinking about his friend KRIYA
nil: are swayum tu itna chup kyu hai? ab to tu is colg ka rockstar bangaya.
all boys approached him except rey.
bharath: abe kuch bolna. kya hua?
rinni: are tum log samajhte kyun nahi wo kriya ko yaad kar raha hai. hai na swayum?
everyone was shocked after hearing the name of KRIYA.
amar: kya rinni sach keh rahi hai swayum?
swyum: hmm. mein use bahut miss kar raha hoon. is jeet ki asli hakdaar wo hai. agar wo nahi hoti to aaj mein kuch bhi nahi. lekin aaj jab mein apna sabse bada jeet paya to wo meri saath nahi hai.
neha: neha too missing kriya
vishaka: ya dude agar wo hoti to humara success poori hojati
sharon: but guys is jeet keliye jitna usne mehnat ki hai us se kahi jyada tum logon ne bhi to ki hai.
rey: aur wo bhi sahi tareekhe se
swayum understands what he said about and was angry with his words.
rinni: matlab kriya galat thi?
with these words of rinni weaklings gave her dagger looks. and to lighten up the  atmosphere simmi changed the topic to taani
simmi: par guys ab to tumhare group ka ek naya member aagaya jo kriya ki jagah leliya. kriya ki ags seat mein hein tumhare team ka member bangayi aur humsab ka frnd bhi. isn't that great?
sharon:haan kriya ki kami tani ne puri tarah bhar di hai and...
all this time swayum was trying to hold his anger as he could not bear such words for his bestie KRIYA. sharon was about to say something else but swayum interrupted it with a shout
swayum: enough!
everyone just kept quiet glancing at him
swayum: it's enough. bahut kuch kehdiya tum logon ne. ab aur nahi. aur yeah kya baar baar kriya ki jagah kriya ki tarah banake rakhe hein tum logon ne. kriya hone mein aur ki tarah ban ne mein bahut farak hoti hai. aur meri life mein kriya ki jagah koyi nahi lesakta. wo meri best frnd thi hein aur hamesha rahegi. chahe wo mujhse kitna door hi kyun na chalijaye par wo hi humesha meri bestfrnd rahegi.
Saying this he started moving out of the reharsal hall. but he came back to his senses and recalled what he told . he went to taani
swayum: i'm sorry tani. mein tumhe hurt karna nahi chahta tha. par yahi sach hai. wo meri best frnd hai. aur mein kriya ki jagah kisi ko nahi mansakta. par haan hum ache dost banaskte hein. i'm sorry agin if i hurt you
taani: no no it's k and she smiled
then swayum started moving but those words of rey again came back to his mind and he stopped
swayum: guys mujhe tum logon ke bare mein pata nahi lekin jitna mein kriya ko jaanta hoon us se ek baat to kehsakta hoon.ki wo kabhi kisi ko jaan boochkar hurt nahi karsakti. agar usne kisi ko hurt ki bhi hai to uske peeche koyi baat jaroor chupi huyi hogi. and i really feel proud to say ki is duniya ki sabse achi ladki kriya meri dost hai. and i mean it.
while saying the last few sentences he looked at rey and left the place.

At cafe:

rey and sharon enter the cafe
rey: hai guys.
sharon : to chalein? by the way swayum kaha hai?
vishaka : wo aaj kriya ki b'day hai na to wo nahi ayega
rey in his mind : swayum to ab bhi kriya ko kitna maanta hai. lekin mein yeah kaise bhool jaon ki wo vahi kriya hai jisne mere pyaar ka mazaak banaya aur wo bhi sirf apne popularity keliye.
rey: anyways guys lets go humein jana chahiye lets go
Actually all these are moving to sign a contract with a company and this is related to dance. After their studies they chose different paths but were not satisfied in them and hence came up with thi idea. Few days ago they met a company talked about their deal and today they are going to take over it officially.

In Dehradun

kriya gives her interview and was successful. she was shocked to see her childhood friend at her house. She quickly gave her a hug. They chatted a while but all this time what she recognised was kriya was not the same unable to bear the turmoil inside her she grabbed her both hands and started questioning her
pooja: kriya tum theek hona?
kriya: haan mein bilkul theek hoon.
pooja: par tumhe dekhkar aisa nahi lagraha hai
kriya: kyun ?
pooja: tum bahut badal gayi ho. itna ki mujhe shak horaha hai ki kya mein usi kriya se baat kar rahi hoon jo humsesha hasti aur hasati thi. humesha hyper hoti thi. itni batein karti thi ki kisi ko baat karne ka mauka bhi nahi deti. humesha baa tkaatti thi.
with these words of pooja kriya remembered rey calling her baatcutter. She got lost in those beautiful memories. pooja saw tears rolling in the eyes of kriya and kriya lost somewhere else so she shook her
kriya: haan haan kya hua?
pooja: tu bata ki tujhe kya hua?
kriya: kuch nahi shaayad kuch aankhn mein padgayi
trying to hide her tears
kriya: tum batao intne din baad meri yaad kaise ?
pooja: guess what?
kriya: kya?
pooja: meri shaadi hone wali hai.
kriya: kya ? congratualations
and she embrased her in a hug
pooja: kriya shaadi mein tujhe zaroor aana hoga.
kriya: lekin...
pooja: lekin vekin kuch nahi tum a rahi ho aur bas baat khatam
kriya: par..
pooja: aunty ko mein manaloongi
kriya: lekin pooja are meri baat to sun..
kriya in mind: ab mein tumhein kaise batavoon ki mein kyun nahi aasakti
pooja went to smrithi to ask her permission.
pooja: aunty kriya ko kya hua? mumbai se ane ke baad jab bhi us se milne aati hoon wo humesha aisi khoyi huyi hi dikhti hai
smrithi: nahi to aisa kuch nahi hai. wo bas thak gayi hai
pooja : jo bhi ho aunty , mein  bas aapse kuch maangne ayi hoo
smrithi: kya hai beta?
pooja: aunty mein kriya ko apne saath shaadi mein le jana chahti hoon delhi
smrithi: kya?
pooja : aunty plz na mat kijiye na. iske baad mein to america ja rahi hoon. phir pata nahi kab us se miloongi. aur aunty shaayad shadi mahol se uska sare tensions door hojayenge . plz aunty . aunty aap na mat kijiye . aur kriya ki to bilkul fikar mat kijiye. mein hoongi na uske saath. plz aunty plz.
few lines of pooja stuck in smrithi's head that she may get her daughter back and so she said ok
pooja: thnkyou aunty and she hugged her
pooja: kriya aunty ne haan kehdi tu jaldi se packing karle aur hum aaj raat hi nikal rahe hein
bye mein tumhe pickup karne ajavoongi.
Saying this she waved a bye and left
smrithi:beta ab jaldi se apna packing karlena
kriya: theek hai maa.
she gets done with her packing and bids her. they reached the venue and on the request of her frnd she takes care of the decoration and all other arrangements

At cafe:
rey: finally we have done it guys.
vicky: ya yaar
neha: neha very excited for work starting
bharath: abe kya kya bola tune ex ex... gaali
and moves forward to kick her
nilesh: are yaar gaali nahi thi excited matlab matlab.. abe amar samjhaana use
amar: haan haan are bharath wo kehrahi thi ki wo bahut khush hai
bharath : acha
rinni: how intelligent!
simmi: oh god. vaise swayum ko bhi humein yeah baat inform kardena hai
vishaka: ya your right par
bharath: wo mein karloonga uski chinta tum mat kar
amar: kya baat hai yaar? chinta? um hmm
bharath: abe chupna
Meanwhile rey was thinking about how to cheer up swayum
taani: hey guys kya hum is kaam ko 2 3 din ke baad shuru karsakte hein kya?
neha :matlab?
taani: aaj itna kuch hua aur aage chalkar sirf kaam  hi kaam hoga to kyun na hum thoda masti aur fun karein?
rey: not a bad idea.
sharon: well in that case i have a plan
simmi: what plan sharon?
sharon: hum sab delhi ja rahe hein.
all: what?
sharon: guys wo actually humare colg ka ek student ka marriage hone wali hai and they came to invite us . mein batane bhool gayi thi. so lets go and enjoy
all: OK
sharon: Swayum?
vishaka: wo bhi ayega
rey: then its done kal subah we are starting for delhi

all of them left for their places. in the morning they met at airport and boarded flight. they had nice journey and finally they reached the place. The venue was very beautifully decorated and fragrance was so amazing. all of them were just amazed by the decorations and were staring at all over. 
But rey and swayum were not that lost into them. They moved forward to meet the couple and greet them. Both of them entered the main hall and were greeted by the couple.

Bridegroom: hai guys thanks for coming
Rey: no no its k.
swayum: by the way maan na padega yaar itna short time mein itne ache se sare arrangements karliya tune
rey: ya its really good
bridegroom: thanks guys. but agar tareef karni hai to inki(pointing to the bride) kijiye , mein ne kuch nahi kiya . sab kuch inhon ne hi kiya
rey: oh ! seriously aapne bahut achese arrangements kiya hai
bride: thankyou. but isme mein ne bhi kuch nahi ki hai. yeah sab meri frnd ne ki hai
swyum: so aapki dost event planner hai
bride: ji nahi. wo actually indinon jabse wo mumbai se vaapis ayi hai tabse bahut sad rehti hein. before that wo bilkul chilbuli ki tarah hot thi. usko cheer up karne keliye mujhe yeah idea sujha aur usi ne yeah sab ki hai
bridegroom: stop it! in slow voice
bride:kyun?
bridegroom: yeah bhi mumbai se hi hai
bride: oh sorry! mera matlab wo nahi tha
swayum: its k. shaayad aapki frnd bahut depressed huyi hogi isiliye aapne yeah kaha hoga. and by the way mumbai ke sare log itne bure nahi hai
bridegroom: are bhai humein bhi to use milado
rey: tumne abhi tak use nahi dekha?
swayum: che yaar che! wo ladki tumhare liye itna kuch kiya aur tumne use abtak ek thanks bhi nahi kaha
bridegroom: yaar kahaan fasa rahe ho. chalo ab to mein aapke frnd ko apne sare frnds ke samne sorry aur thankyou donon boldoonga. unhe bulao yaha pe
bride : haan bulati hoon
She tells one of the workers over there to call her
bride:to aap inke frnds kaise bane? i mean yeah to wahaan sirf 1 saal keliye hi the
Swayum: wo humlog ek hi college mein padte the. humari mulakaat final year mein hua tha
bride: oh! kaunsa colg ?
rey: mumbai ka sabse popular college St.louis
bride:kya ? st.louis? meri frnd bhi wahi padti thi.
swayum: acha to hum use jaante hi honge. kya naam hai unka?
bride: uska naam ... lo wo aagayi

swayum and rey were facing with their backs to her frnd and the couple could see her coming down the stairs explaining about some work to workers.
both the guys turned and were shocked to see KRIYA (yes its kriya our vey own kriya)
REYANSH was totally lost in her. his heart started beating faster and louder.( with our own kriyanshbg music playing on the background)
kriya dint noticed that she has been observed by the  two most important people of her life.
finally she ended her convo and turned her face to meet her friend POOJA. But she was shocked to see REY and SWAYUM

Her eyes got stuck on REY. THEIR eyes got locked as if each of them were filling the thirst that they had from years. she moved slowly towards him not knowing where she was heading and where she is. Their hearts started beating very loud so much so that each of them can hear the heartbeat of the other. She stopped at where pooja stood unknowingly and  with all the might left in her with a very low voice she uttered

REY
and a tear passed from her eyes.

Note 1:    Guys one request to all the loyal fans of KRIYANSH - PLEASE QUIT THE SHOW kyunki unlogon ko to sirf trps ki padi hai humare emotions ka to kuch kadar hi nahi. shaayad trps girne se unhein humare feelings ki samajh ayega. please donot watch d3 on air atleast this a request to those who cant resist from watching d3 but respect LOVE and FRIENDSHIP.

Note 2:   Guys i'm not so good with the organizing of ffs. what i mean is i dont know about pms buddylist and all. So sorry to all those who have requested me to pm them. Ya guys but if you are ready to teach me i will really be happy. Thankyou for the lovely comments and likes. Do keep commenting and liking

crazysky thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 6
its lovely n loved it n agreed with ur ps
puja_arsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Awesome update...luvd it 2 d core...waitng fr d nxt part ...plz do pm me...
kuhu_Arsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
it was awsumm update,,,,,,,thnkx alot dear apke ff ke bajese altst kriyansh ki memory hai warna yeh cvs bale toh,,,,,,,chado cvs se umeed karna bekar hai 
moon_cupcake thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Amazing...
wow kriyansh ki meeting awesome...
update the next pary soon do pm me
shaffy_arsha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
hey i jst read ur ff n i love it to core plsss pm do pm me wen u update nxt part n i send u request so plss accept it
CHOCOLATEKRIYA thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
its an awesome update and the feelings of swayam and his friendship towards kriya just hearttouching i reaaly appreciate for your workπŸ‘ kash kash d3 mein be aisa kuch hojata taki rey aur kriya firse mil paye