Sasural Simar Ka

Simar's changed behavior

timepass thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
Since the day Simar found out the truth about courier, I am noticing Simar has become very aggressive towards Mano and Mataji is helpless. Does it mean, we would see the "TIGRESS" coming out of Simar who won't tolerate any nonsense? Earlier she would ask for forgiveness at every opportunity but yesterday when Mano was blaming Roli as Kaamchor, Simar roared. Mataji could only listen and Mano seems afraid of Simar now.

What you all think?

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Ritii thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
ur write ab simer per blame hua toh directly elder people ki class le li otherwise only forgivness ka gana gaya hai simer ne woh kehte hai na jab khud ko chote lagti hai tab dard ka pata chalta hai ab kaha gayi mahanta and all pravchan of simer.
surabhi01 thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7
woh kya hai ki kuch logon ki aadat hoti hai jubardasti doosri ke life mein interference karne ka par apni life mein sub kuch karne ke liye aazad hai jaise simar yahi to wohi baat ho gayi ki hum to turmaal khayenge pur tumhe nahi khane denge tum wohi khao jo main tumhe khaane ko keh rahi hoon
CoffeeCake thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Really dont understand Logic of Rosid fans. Tell me what r u expecting from her? You dislike her when she was trying to become mahaan and still criticizing her when she is standing for herself.

Roli is not basic necessity of simar like oxygen, water and food still she is trying to prove herself innocent just for roli.  And let me tell u she didnt reacted for herself. At that time she was screaming for Roli. Still Finding faults? This is known as "Only my favourite is best and rest should go to hell."

@TM
Yes she was superb in that scene. I want her to stand alone as she is herself responsible for this situation. Many times roli tried to tell her the truth but she was acting like blind. So its her mistake and she should repent for it. 
I want her to teach good lesson to that entertainment mausi.
sskfanTest thumbnail
I just love your posts ASTHA.I  too loved simar standing for herself.
sagark thumbnail

Yes now simar has changed, now i think she will fight back. The best think i liked was that mausi is really scared of simar now. If ull have ever seen uttaran first iccha also used to just cry and take everyones nonsense but now she dosent care whether its nani, her mom in law or anyone else. She fights for her right and gives the person a tit for tat. I think now after simar knowing the truth she will not keep quite now and i just hope she teaches that mausi a lesson of her life.  

surabhi01 thumbnail
haan to aastha ji roli fans yahi keh rahe hain ki jub khud pe baat aayi to yeh simar maharani apna innocence prove karne chali gayin kyon bhai kahan gaya woh simar ka woh tolerance level jo woh roli se kaha karti thi.roli fans ka manna yeh hai ki agar simar ka tolerance itna hi pakka hai to chahe us pur koi blame lage aur roli uske saath kaisa behave kare use apna tolerance level bananye rakhna chahiye.simar jis tarah se apna innocence prove kar rahi thi to kya yeh simar ka farz nahi tha ki ki woh heater aur kaalimirch ke baare mein pata lagaye theek hai agar simar ki nazar mein galat hai to bhi tolerance ki baat aa jati hai agar simar ke under tolerance level itna hi high to woh sabhi ke liye equal hona chahiye na ki simar bhabhiyon ki battimizi bardasht karti chali jaayen aur roli aur mano ne kuch kiya nahi to use chaante maarna ya ucchin aawaj baaten karna shuru kardo.simar ko jo sacchai pata lagi hai usme sirf woh khali apne blame ke baare mein soch rahi hai use to kaalimirch aur heater se koi matlab hi nahi.jub simar ne do baar roli pur jhootha blame lagayi diya hai to roli ke prati chinta ka koi matlab nahi reh jaata.roli first victim hai to uski sabse pehle innocence pata chal na chahiye
surabhi01 thumbnail
aur haan simar ki khud ki iccha nahi thi ki ki woh roli se maafi maange woh to prem ne uski daant lagaayi thi aur usse kaha tha ki woh roli se maafi maange .mujhe to sid se shikayat hai ki tumhari biwi ko koi chaanta mar raha hai aur tumne usse kuch bhi nahi kaha.woh to roli ki kismat acchi thi ki aadhey log simar ke slap ke khilaf the warna simar ki koshish yahi thi ki pehle main ise chaanta maaroon phir baaki ke ghar wale ise chaante maaren.agar simar pur yeh courier wala blame nahi lagta aur prem simar se roli se maafi maagne ko nahi kehta to yeh simar pakka roli pur jhootha blame laga laga ke use chante maarke roli ko mental torture deke roli ko neend ki goli khaane bur majboor karna tha
Ritii thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
exactly roli fans yahi keh rahe hai ki jab khud per baat aayi toh devi mata ka roop aagaya uss se pahele only sadhu sanyasiyo wale dailoge de rahe thei cv uss ko and yes roli is the first victim and in all 3 cases roli ka he nuksan hua hai toh roli ka he huk banta hai sach proove kerne ka aur apni innocence sabit kerne ka aur pahele roli ka problem solve hona chahiye simer ka problem ku cv pahele solve ker rahe hai jaha se game start hua wahi se finish bhi hona chahiye pahele heater ka problem solve hona chahiye last main simer ka vera simer toh innocent prove ho jayegi roli ke pass toh koi prove he nahi hai.
surabhi01 thumbnail
aur simar itni dumb hai ki roli ne bbyon ko girane ke liye kaali mirch daali kyon roli kya koi bhagwaan hai ki use pata tha ki kaun kis time seedhi se neeche utrega.aur roli ko agar girana hi thi to roli oil bhi gira sakti aur agar vastav mein bbyon ko girana tha roli unke kamre mein oil ya kaali mirch daal sakti thi agar roli ke mann mein itna hi khot hota to to woh kabhi cook se kaali mirch nahi mangwati roli khud jaa ke le ati.