Out Of All Ur Lies I Love U Was My Favourite...

Posted: 12 years ago

HEy frnds after reading pari's post n watching tanzeels
vm m missing mohit/ Samrat like hell...
n also MJHT...

In MJHT samrat n Gunjan got married...
bt we never got the real confrontation ...
not after accident nt after Nupur's come back
n also nt after Sajan's reunioun...

i wanted to write my thoughts about confrontation
of Samrat n Gunjan...

this story will start from Nupur's come back...
n dhruv's was revealed...i will write what we
wanted in MJHT...

i wanted to show Samrat's POV...😭 also with a twist as we heard in SBS ki Gunjan will have baby... so sumthing like that...
i knw MJHT is already ended n so many writers wrote
about it n its old topiccc
bt i cant help myself as m damn missing mjht

should i continued???????????????

let me knw ph leaseee...

n frnds u can suggest me...

Changed title from sajan confrontation to
"out of all ur lies i love u was my favourite.."
 Part 1 @ page 2
 part 2 @ page 6 
 part 3 @ page 11
 part 4 @ page 16
Radhi
Edited by RadhikaBhushan - 11 years ago
mised sajan very much.
plz...con..
Originally posted by sky05

mised sajan very much.
plz...con..
evn me too n i will try to give MJHT touch... hope i can...
n i will cont soonπŸ˜‰
Continue Pllzz πŸ˜³
yes yes yes plzzz continue πŸ˜Š
i think you should continue Radhika!!!
We all missing MJHT so much!!!
plss cont soon
missing sajan a lot
of course radhi misng mjht sajan so much. :/ pls continue soon.

Finally Dhruv was arrested... Samrat n Mayank went
to police station...At Bhushan mansion...
both sisters were in their room..yes nupur n Gunjan...

"hum sab ki zindgi kitni badal gayi haii...sirf ek
insaan ki wajase mein 3 years tak Mayank se dur rahi
tujse dur rahi apne dosto se apne parivaar se dur rahi
har pal mein ghut ghut ke jee rahi thi... marr rahi thi mein tum sab ke paas aane ke liye..."
nupur had tears while talking about her condition to
her soul sister Gunjan... n Gunjan was silently listening her sisters pain... Gunjan got her life
back with nupur's come back...

"diii jo ho gaya usse bhul jaao ab to tum humare paas
wapas aa gayi ho na... bass ab hum tumhe kahi nahi jaane denge... kabhi khud se dur nahi hone dungi mein..." gunjan hugged nupur n cried her heart out...
all emotions which were hidden in her heart from last three years... from the moment when she heart about her sister's death... her world was snetched when the news of her sister's death broke...

"haa Gunjan ab mein apni zindgi khub jeena chahti hu waise hi jaise pehle Nupur Bhushan jeeya karti thi... "
nupur said in her style...

"wrong..." Gunjan n nupur heard voice n both turned
n saw Samrat n Mayank was standing at door...n mayank corrected her...

"wrong ... nt nupur Bhushan nw u r mrs. nupur mayank sharma..." mayank corrected her

"ye lo.. aa gaya sadu ka sadu hi rahega... yaha bhi isse perfection chahiye... huff..." said in nupurish style... n Gunjan laughed...

"waise nupur Mayank ne baat to bilkul thik kahi nw u r no more bhushan...mrs.sharma..." Samrat came n sat opposite of Gunjan...

"so what say ho jaaye party... aaj raat mere ghar pe pool party..." Mayank declared...

as soon as Gunjan n Samrat heard pool party both looked at each other... yah dat was the place where they met for the first time...

"wow mayank aur party nt bad...chalo mere jaane ka kuch to fayda hua... ki mayank badal gaya... warna muje is sadu se kabhi aisi umeed nahi thi..." nupur commented while messing with mayank's hair n again mayank made face...

"tumhaare jaane ke baad sirf mayank hi nahi sab kuch badal gaya haiii..." Samrat commented...
n everyone bacame silent...

"m sry Samrat wo meri wajase..." nupur tried to apologized bt samrat cut her...

"nahi nupur Sry to muje kehna chahiye ki meine tum sab ki zindgi daav par laga di thi...aur sirf meri wajase itsna sab kuch ho gaya... agar uss din meine car thik se..." Samrat explained bt couldnt continue.. as he again remember fateful day of their life... that had nt been worth living...

"aaj ke baad us din ko koi yaad nahi karega..."
Gunjan spoke up... n everyone looked at her...

"haa di... mein uss din ko kabhi yaad nahi karna chahti jis din tum mujse dur chali gayi thi... aur ab tum wapas aa gayi ho to hum aaj ka sochenge... aur party ka socho.. ki dress code kya hoga...??"
Gunjan changed topic to light everyone's mood...

n start discussion about party...

"so ab ghar chale nupur???" Mayank asked to Nupur...

"wt ghar mayank mein apne ghar me hi hu..."

"ye ghar nahi mrs.sharma.. humara ghar..." Mayank said n carry her in his arms... n Nupur was socked...

"Mayank muje niche utaro... mein"
Nupur started as usual... bt mayank didnt listen anything frm her... n walked out of room...
seeing them Sajan smiled...n shook their head...

"ye log kabhi nahi badlenge..." Samrat said...

"haa Samrat di aur jiju aaj bhi waise hi haii jaise 3 saal pehle the..."

"hmmm" Samrat replied in monosylabus...n looked at his chashmish...they were silent like they have nthing to say nthing to share... they wanted to talk to each other so many things bt didnt knw what was stopping the,...

"Chashmish..." as soon as samrat said Gunjan replied

"haa Samrat..." like she just was waiting for his call...

"wo mmein chalta hu... party me milte haii..."
Samrat said while in mind...(please chashmish kuch to bolo... sirf ek baar kuch to bolo... formal baaten hum hamesha karte haii... mein tumse kuch aur sunna chahta hu...)

"haa... bbye..." Gunjan just said.. n smiled half hearted...n Samrat left with heavy heart...
as soon as Samrat left Gunjan went to door n locked
the door... n turned n placed her head in support of door... n heard her phone was ringing...

"hello" she picked up the call...

"kaisa haii wo??"

"janti hu... mein bhi usse bahut miss kar rahi hu.."

"nahi abhi nahi... mein aapse baad me baat karti hu..."

"haa maasi mein thik hu..." Gunjan said with broken voice...

"thik haii mein rakhti hu..." gunjan said n cut the call...

"kisi ne sach hi kaha haii ki kabhi kabhi juth ki zindgi acchi hoti hai... atleast kisi ki aankh mein aasoo to nahi laati...itna dard to nahi deti..." Gunjan just said more than trying to telling herself...

Shergill mansion...

Samrat was just standing infront of mirror...

"Samrat aaj naa tuje best dikhna haii... aaj party mein tuje chashmish ko face to face baat karni haii... sab clear karna haii n fir se apni zindgii pehle jaisi banani haii... chahe kuch bhi ho jaaye... agr chashmish ne kuch nahi kaha to kya hua... wo to pehle se hi aisi haiii kuch nahi bolti hamesha muje hi sab karna padta haii... i will impress u my chashmish... tumhe mere paas aana hi padega.. apne Samrat ke paas... Chashmish ke Samrat ke paas... bass ab mein aur tumhe mujse dur nahi rakhna chahta... pehle aur baat thi ki tum meri life mein nahi thi... par ab to koi reason nahi hai... sab pehle jaisa hoga... wahi Samrat wahi Gunjan aur wahi Samrat aur Gunjan ka pyaar...aur ye meri chashmish haii muje resist nahi kar paayegi.. aakhir Samrat shergill ka charm se aaj tak koi nahi bach saka..." Samrat winked seeing his image in mirror n laghed...

PARTY...

At Mayank's house...
party was in full swing...

Mayank n Nupur was as usual in their world of fighting... lol... n Samrat was waiting for Gunjan...
he was only looking at enterence...
as soon as he spotted Gunjan... he went to her n hugged her... then broke the hug... n kissed her on her cheek...gunjan was so socked...

"hey girlfrnd..." Samrat addressed his chashmish as girlfrnd...

"Samrat ye sab kya haiii... aur mein tumhaari girlfrnd nahi hu..." Gunjan understood what was Samrat trying to do... she stopped him before he could get any high hope... n walked put frm there...

"isse kya hua??? jo bhi hua ho... aaj nahi Chashmish aaj to tumhe mujse baat karni hi padegi... aur kisi aur ke baare me nahi sirf humare baare me..."
Samrat saw gunjan was talking with her di n jiju n laghing... he went to her...

"Chashmish muje tumse kuch baat karni haii..."
Samrat said to Gunjan n mayank n Nupur was just listening...

"jaao jaao Samrat babu apni Chashmish ko le jaao... jaiye chashmish apke Samrat ko aapse baat karni haii..." Nupur teased her... n Gunjan's face fell...

"abhi nahi Samrat abhi to mein di se mili bhi nahi..."

"muje abhi aur issi waqt baat karni haii..." he held Gunjan's hand.. n took her frm there... n Nupur was socked... n even gunjan too...

after sumtimes... mayank n Nupur saw Samrat was coming ... all coloures of his face were vanished...
he looked pale n white.. n may be senseless absent minded ... walking towards them...

"Samrat kya hua???"Nupur asked worriedly...
she didnt get any response...

"Samrat Gunjan kaha haii tum dono baat karne gaye the... naa kya hua?? kya kaha Gunjan ne????" Nupur held Samrat's hand n took her to the corner.. n mayank too went with him...

"Samrat kuch to bolo kya kaha Gunjan ne??" Mayank now asked...

"she dont want me in her life... usne kaha ab hum nahi mil sakte... humare raaste alag ho chuke haii... uska meri zindgi se aur koi vaasta nahi haii... wo muje bas sirf apna dost maanti haii sirf dost aur kuch nahi..."
Samrat just replied... n went to bar n sat on chair...

"vodkaa..." he ordered... n baar boy gave him...
n he took shot...

"Gunjan aisa kaise kar sakti haiii..." Nupur's temper raised high...seeing Samrat...

"mein abhi baat karti hu usse..." Nupur was about to go... mayank held her...

"mein usse baat karta hu Nupur abhi tum gusse me ho mein nahi chahta ki tum dono ke bich bhi ..."
Mayank just stopped her... he knew the reason n everything...

mayank left frm there...
he entered room...n saw Gunjan was sitting on floor cryinf bitterly...
mayank went to her... n held her frm shoulder...

"Gunjan kya hua tum ro kyu rahi ho????" Mayank asked her...

"meine Samrat ko apni zindgi se nikal diya jiju... usse keh diya ki mein usse apni zindgi me nahi chahti..."she cried bitterly...

'par kyu Gunjan 3 saal baad tumhe samrat mila haii...
pehle hume laga tha ki Nupur ki maut ka zimedar samrat haiii ... is liye humne apne raaste Samrat se alag kar diye the... apni zindgi se usse bahar nikal diya tha... par tum jaanti ho ki samrat ki wajase kuch nahi hua haii... wo accident to... Gunjan usse sach bata do... "

"jaanti hu mein... Samrat bekasur haii... usne kuch nahi kiya... issi guilt se har pal maar rahi hu mein... apni zindgi mein usse laane ke liye tadap rahi hu mein ... meine usse apni zindgi se dur kar diya... jab ki uski to koi galti hi nahi thi ... usko uss galti ki saza di jo usne ki hi nahi thi... usse tadap ne ke liye akela chhod diya jab usse sabse jyada jarurat thi... wo aaj tak uss guilt me jee raha tha ki wo dii kaa kaatil haii... par wo nahi haii... uske hontho ki hansi meine cheen li... meine khud usse apni zindgi se dur kar diya... isse badi saza uske liye kya hogi...meine khud apne Samrat ki zindgi apne haantho se kharab kardi... sab meine kiya sab kuch..."

she kneed down on floor... n crieddd...

"agar itna hi guilty feel kar rahi ho to Samrat ko fir se kyu apni zindgi se dur kar diya..."
Nupur entered n asked in tight voice...

"nupur tum yaha kya kar rahi ho meine kaha tha na ki tum..." mayank was socked to see Nupur there...

"ek minute mayank muje Gunjan se baat kar rahi hu.."

"kyu Gunjan jawab de..."

"kyunki mein nahi chahti ki wo humari life me wapas aaye aur usse aur dukh mile... pehle se hi meine usse itne dukh diye haiii ki ab usse ek aur sach bata kar usse todna nahi chahtii..." Gunjan shouted...

"sach kaisa sach...??" Nupur asked..

"nupur aisi koi baat nahi haii tum jaao mein gunjan koo samja ta hu..." mayank tried to stop convo...

"Gunjan kaisa sach... muje bata tu kya chupa rahi haii mujse... kyunki jis Gunjan ko mein jaanti hu wo kabhi Samrat ko apni zindgi se aise hi dur nahi karti...kya baat haii Gunjan...muje bata..tu kyu nahi chahti ki tu aur samrat fir se ek sath pehle jaisi zindgi ..."

"aisa nahii ho sakta di..." gunjan cut Nupur...

"Par kyu Gunjan... aisa kya haii ki tu Samrat ke sath aisa kar rahi hai...??"

"mein usse aur takleef nahi dena chahti di... wo nahi seh paayega...usse sach ka pata chal gaya to..."

"kaunsa sach Gunjan???"

"nupur tum kyu baat ko khich rahi ho?? mayank yelled at her... as he knew the truth...

"ohh to tum bhi jante ho... aisa kya hua hai mayank 3 saal mein ki Gunjan samrat ko apni zindgi mein nahi chahti... kyu Samrat to Gunjan ki zindgi tha na??? pehle to Gunjan usse meri maut ka zimmedar manti thi is liye par ab kya hai... ab kyu wo samrat ko nahi chahti..."

"kyunki wo nahi chahti ki Samrat ko ye pata chale ki uska aur Gunjan ka ek beta bhi haiii..."mayank yelled angrily...  it was like sumone snatched land under their foots...

"Samrat aur Gunjan ka beta...???" Nupur was socked to death...

"Rythm..." Gunjan softly said...

"haa gunjan aur Samrat ka beta Rythm... us accident ke baad jab mein aur Gunjan Mumbai chhod kar bangalore chale gaye to uske ek week baad pata chala ki wo pregnant haiii..." Nupur frozed hearing Mayank...

"aur Samrat ye baat nahi jaanta ki uska aur gunjan ka ek beta bhi haii.. kyunki uss accident ke baad humne Samrat se saare rishtey tod diye the... na hum kabhi usse mile the na milna chahte the... par achanak hum wapas aaye aur tum wapas aayi...yahi sach haii nupur..."

Gunjan was just crying... Nupur sat beside her...
she too had tears...n nupur hugged her...

mayank went out to see Samrat... he was still drinking...

[i will give sajan confrontation.. soon]