Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
add me  in pm
spvd thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
till part 1
interesting concept and part...
Sameera and her mom are really good for nothing...
poor Geet...
so Sameera's mom is planning to marry Geet off to Maan...
hope the family gets to know about Sameera...
cont soon and pm me...
Shilalipi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 5
part 2
sameera!!!akhir app aa gayi beti...ye kaun hai apke sath.???.asked Pratham...
ye..ye wo... wo..maine suna tha ki maan veerji  aur aunty ko nurse ki jarurat hai..to meri jan pehchan ki ek nurse le aayi hu..ye bahut acchi nurse hai.😑.said sameera while sitting on the sofa of KM hallroom
geet got tears in her eyes..she knew that her Chachi & sam hated her..bt did they hated her so much that they refused to accept any relation with her???
beti app ka naam kya hai??😊
ji Geet..replied geet meekly while bending to take blessings from him
are are..ap ye kya kar rahi hai..pratham hold her in middle & said..hamare yaha betiyaan pair nahi chuti..
uncle wo pata hai..main geet se hamare coolege ke pass ek chota sa moholla types hai..waha pe mili..jab main waha welfare association ki taraf se gayi thi..mujhe iski halat dekhi nahi gayi..aur maine use hospital me nurse ki naukri laga di..waise wo man to nahi rahe the..lekin thank god jo mere chachu doctor the..(that's the 1st truth she said)uski waja se usko naukri mil gayi..😑
geet beta ..apke parents kaha hai..??
ji wo ..wo..ek accident me unka dehant ho gaya..geet said while controling her sobbing & tear..which was due to all those humiliating words by sameera..
oh! i am so sorry beta..
koi bat nahi uncle..
beta ye ha rahul ki ma..aur mere savi bacchon ki daima.. meena
namaste betaji..
namaste aunty
namaste aunty
ye hai tumhare sasuma betaji Namrata..agar aj wo thik hoti to apko gale se lagati..said pratham..in a gloomy voice..oe chaddo..ab to ap aur geetbeti aa gayi ho na..ab koi chinta nahi..
aur ye hai maan..
hello..
hi! said sameera  a little too excietedly..thinking (wow he so handsome..too bad he is paralyzed..nahi to iss se hi shadi karti main..us dev ko kaun dekhta hai..hmpp!! aur meri kimat dekho.. jinko mera husband hona chahiye tha wo dono mere veerji baan gaye ...aur phas gayi us boring dev ke sath)
well their talk didn't progress much..it was little weirdπŸ˜†.. with sameera all extra sweet  & maan not even giving vab to her πŸ˜†while geet was  still in  namrata's room ..as it was time for her dinner & 1st of all she was her parent's child indeed ...serving  sick people first..
dad i am going to my room..dev & rahul will be coming from office anytime now...& i think i am done..
but beta u haven't yet met..
goodnight dad..
oho babaji..!!kitna late ho gaya hai  par pata hai na babaji apko..mai to itne der namrata auntyji ke saath bat kar rahi thi na...aur phir kitni jaldi  kha vi liya..bt uncle ji kya keh rehe the???mujhe kisi se milna baki hai??!! par maine to sab se mil liya hai..haina babaji?/ nakul bhaiya..sarala masi se vi mil liya dinner ke time..waise dinner  se yaad aya..dev bahut acche hai..sameera di ko bahut khush rakhenge..she was mumbling to herself..jumping from one topic to another..while walking in the desertred semi dark  corridoor to her room...then suddenly..she fail on some thing..well ...to be exact...someone...who was on chair??!!!
she landed directly in his lap...she was sure that the person was he..as she felt rough stuble..while falling..
dekh ke nhi chal sakti????he barked..
main kya karu??main kaise janu ki iss waqt  koi chad ke ghar me jane ke raste me baitha rahega???
tumhari himmat kaisi hu mujhse...his words died on his throat when the moonlight came from behind the cloud(open corridor) & he felt lost in her glowing face..big black innocent eyes..
when maan was stopped shouting at her she tried to argue back..
agar appne mujhe ate hue dekha to side me vhi to...
geet felt her voice chock when her eyes fell on his eyes...she saw something in his eyes..she didn't knew what was it..bt she felt warm...after a long time of darkness & cold...
precap-maan meting his new nurse😲😲
sameera's harasses geet😑
Edited by Shilalipi - 12 years ago
Tia-AFreeBird thumbnail
me frst
thnku thnku thnku 4 pm... lvly updt...πŸ˜ƒ
sehrish79 thumbnail
Awesome update
Hate this sameera poor geet
Oh maan angry young maan
Let's see oh not again
I will kill this sameera
Oh very nyc aacha huwa Jo uski shaadi dev ullu ke saath ho rahi hai..our maan is only made for geet :)
Cont soon xx
anisha_maaneet thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
awesome part...loved it...πŸ˜ƒ
plz continue soon...😊
vrinda22 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 7
feel sry for geet...hmm...geet will surely make our maan cure...