Wild Card Entry Contest Result~POORA DESH DEKHEGA - Page 8

Poll Question :

Who do you think will win the Wild Card Entry?

Poll Choice
Shonali Nagrani
Shakti Kapoor
Rageshwari
Pooja Bedi
Laxmi
Mahek Chahal
Login To Vote
Posted: 12 years ago
Originally posted by b.sweetdoll

too good, lmao

Glad you enjoyed...keep commenting pls!πŸ˜›
Originally posted by priyabrijesh

another good one, where do you get the time for this? anyways make a thread on PM also, I know you love picking on Juhi and that without doubt is hilarious, but would like to see PM mentioned also.I am a PM fan but still wldnt mind to see your funny interpretations of her.

Thanks PriyaBrijesh ji...actually I started watching BB-5 after almost 2 months since it started...haven't seen a lot of Pooja Mishra...any way...I might give it a try!😊
Originally posted by cruiser51

BIG BOSS ANNOUNCEMENT:

"Big Boss aap sabhi ko soochit  karna chaahte hain, ki Big Boss ke ghar se nishkaashit ho chuke sadasyon mein se,------------ kisi ek sadasya ko pratiyogi ke taur par waapas bulane ke liye, -----------janta se Votes ki appeal ki gayi thhi.😊

Big Boss, aapko batana chaahte hain, ki Voting ke parinaam, aa chuke hain-------πŸ‘

---------Paanch laakh, Teen hazaar, Chaar Sau Sattasi, (5, 03,487) Votes ke saath, pehle sthaan pe rahi hain MAHEK CHAHAL. ------

----Teen Laakh, Baasath Hzaar, Saat Sau Teen ( 3,62,703) Votes ke Saath Shonali Nagrani doosre sthaan par, -------

-----aur Do Sau Chaar (204) Votes ke saath Pooja Bedi Teesre sthaan par rahin hain!πŸ‘

Big Boss aap ko soochit karna chaahte hain, ki in sabhi pratiyogiyon ke prashanshakon (FANS) ne inhein jitaane ke liye, khoob badh-chadh kar SMS voting ki. ---------------Big Boss, sabhi prashanshakon ko dhanyawaad karte hain aur samman ke taur par, har Pratiyogi ke sabse bade prashanshak ko sammanit karna chahte hain aur ghoshana karte hain, ki unke priya pratiyogi ki taraf se unhein ek-ek Puraskaar diya jaayega.

Mahek Chahal ki sabse chahakti hui prashanshak hain, India-Forums ki Mahek_FTW. Mahek_FTW ne Mahek Chahal ke samarthan ke liye 7309 SMS kiye hain. Puraskaar ke roop mein, inhein Mahek apna Neele rang ka Mascara aur Nail Polish kit dengi.πŸ‘

Shonali Nagrani ke liye sabse adhik, 1 lakh, sattavan hazaar paanch sau chaar, (1,57,594) SMS kiye hain unke Mangetar, Shiraz Nagraja ne. Shiraz Nagraja ko milega Nagrani ka Ek Wet Tissue Paper Set. πŸ‘

Pooja Bedi ke liye sabse adhik Vote kiye hain Mr. Sameer Ahmed ne. Pooja Bedi ko jo 204 votes meile hain, inmein se Ek sau sattais (127) votes Sameer ne diye hain aur Sameer Ahmed ko Pooja Bedi ki ore se, 2 kilo Kishmish di jaayegi.πŸ‘

REACTIONS TO PRESS:

MAHEK CHAHAL:Poore Hindustan ne------Poore Hindustan ne, dekha ki kaise  ek ladki ke saath anyaay hua thha aur mujhe khushi hai is baat ki,😑----bahut khushi hai mujhe, ki Poore Hindustan ne munh-tod jawaab diya hai na-insaafi karne waale saazishi chaalbaazon ko-----

----Mujhe khushi hai ki main waapas Big Boss House mein jaa rahi hoon-------Poora Hindustan-----Poora Hindustan dekhega ki main kaise munh tod jawaab deti hoon ghar mein baithe shaitaano ko''.-----------.Kehte hain ki Ghar ka bhedi Lanka dhaaye, magar yahaan baahar baithe BEDI ne mere khilaaf saazish ki, kaise kaise jhoote ilzaam lagaye mujhpe'..-----------Mujhe rulaaya gaya, mujhpar gande ilzaam lagaaye gaye😑--------Main bhi ek beti hoon, bahan hoon, Maa hoon----Sorry sorry---abhi Maa naheen hoon---------But, poora Hindustan dekhega ki kaise---------------(4 Security guards drag her away, lift her as she kicks and screams, put her inside a Black BMW that hurriedly drives away from the spot).

SHONALI: (Sob-Sob-Subuk-Subuk). BURSTS OUT CRYING---------Aaan-haan-haan-haan!----------Controls herself------------and says in her nasal voice---------Dunkh is baant ka naheen hain, ki main haar gayi. (Sob-Sob---SUBUK)-------- Dunkh tonh is baant ka hai, ki Main Shiraanz ki umeedon pe khari naheen utar paayi-----------(Sob-Sob--) I Lonve Yun Shraanj-------------Bechara---------itni baar main nominate hui, anpne-----sob-sob---anpne kacchhe tak bech chukka hai yaar, mere liye SMS karne ke liye😭--------- Aaan-haan-haan-haan! Buaaah'buaaahhh!------(2 Security guards gently tap her on elbow and she moves away to nearby car)

POOJA BEDI: 31st  December ko New year Party hum apne bacchon ke saath manayenge. Humne apne fans ko pehle hi keh diya thha  ki humaare liye vote naa karein and I love them all for fully supporting me by not voting for me. ----------------Sabko maloom hai, yahaan sab pehle se decided hai and Mahek is going to win. ''Haan??  Kya??? ------Who is supporting Mahek???------No I will not take his name because I have sorted out all my issues with him. He is supporting Mahek and bullying my innocent and Ganga ki tarah Pavitra Sky, but no, I will not take his name! Thank you, Thank you, love you all, mmmuaaah---Oh how sweet, Muaaanhhh to you too----..bye, bye, bye bye.

*PS: Within 4 days of this Press conference by Mahek, Shonali and Pooja Bedi, fan count of Pooja Bedi to shoot up to 568,142 from her present fan count of around 17,000.

Her real fans will continue to remain at 292, rest all 'following' her to snap at her heels, bark at her and bite her every 3 minutes with nasty tweets!πŸ˜•

////Bhai logon...Hypocrisy is at its peak...the evil three...sunny, juhi and sky ...all three nominated amar...but they are upset with Amar for nominating them...
?
ya Juhiji, sunny ji aur sky ji...amar ne bahut badi galti ki...usko khud ko nominate karna chahiye tha...aap logon ko nahin...kyoki BB jeetne ka adhikar sirf aap teeno ka hai...amar ka nahi...
?
koi in teeno ko laat maar ke bahar karo...hypocrites kahin ke

Can they get any lower than this?

I have more respect for Amar as he has supported the right too!!

JUHI and SUNNY have only contributed towards destroying the house atmosphere. Churiels?

They are 3 idiots in the true sense!?

Just because Mahek has done 2 films with Salman and knowing him was taken as a crime. Mahek has got so much support from people outside that they call themselves Mahekian not a pull that was saving her. With Shonali & Laxmi not really having added any spice to the show, we hope that Mahek does come back to the show as the fireworks thereon would be really worth watching. Amar, Sid & Mahek deserve to go to the finals.
Originally posted by ssshhh

πŸ˜†

Thanks Ji...aise hi hanste rahiye please!πŸ˜›