Views

Users

Frequent Posters

SRJKiShraddha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Posted: 12 years ago
CHAPTER 3- 

Udaymahal  9 am .

uday was sitting near the window lost in memory of mystery girl .He failed to understand why he could not forget that incident and move on, why he desired to meet her again. Why His heart has begin to overpower his mind.  " come on uday , kuch nahi hua hai  tumhe. U just want to teach her a lesson and that is why u want to meet her" he mumbled to himself.

U: kya dada khud se baatein karna aapne kabse shuru kiya.

Uv:  hey sis aap  kab andar aagayein.

U: dada hum to door knock karte karte   thak gaye par aapne koi jawab nahi diya. Andar aaye to dekha aap kise ke khayalo mein khoye huae thae.  Phir  akele apne aap se  baatein karne  lag gaye, infact main jab se wapis lauti hoon maine aap mein aur bhi dangerous symptoms dekhe hai '.. pyaar ke. She winked at her brother.

Uv: oh  darling u know  naa I don't believe in love .

U:  I don't know bro par iss bar  your eyes are saying different from your lips.  Anyways main toh sirf aap ke liye ye painting lekar aaye thi, dekhkar bata dijiye kaise banaaye hai.

Uday exclaimed in surprise as he opened the painting wrapped in gift paper " Jhansi ke rani , wow'

U: haan aapke life partner ke criteria  sirf jhaansi ki rani mein hai

Uv: waise hum unse   mil chuke hai. He smiled to his sister.

U: kisse se  hone waali life partners se ?

Uv: nahi Jhansi ki rani se.   u: dada aap bhi na .. and both of them laughed  together.

Same day at 5pm in manyata'S room

Dear diary,

Maine baba  ko diya hua  promise  pehli  baar toda hai, par mere paas aur koi option nahi hai. Sabse pehle mujhe yeh nahi samajah  aaraha ki baba ko meri new college se kya problem hai ,uss din khush hone ke  bajaye gussa hogaye . kehne lage ki yeh college chod do . Magar accha hua Akash ne unhe explain kiya ki mujhe isse badi opportunity nahi milenge  . Baba ne mujhe sirf ek condition pe college jane ke liye permission diya hai ki wahan main sirf study karongi aur kisse aur activity mein participate nahi karongi. Lekin meri seniors ne mere naam solo singing competition mein  dalwa -diya , aur mujhe singing ka itna shauk hai  ke main mana nahi kar paaye. I hope baba  ko yeh  baat pata na lage warna  unhe bahut  bura lage ga. In dino baba waise bhi disturbed rehtae hai. Kal subhha  jaldi college jana hoga competition ki preparation karni hai aur other events mein bhi senior ko help karni hai. Good night diary.

Next day , 7 am

Manyata was walking silently towards her college. She was wearing her favorite  green color salwar-kameez with light embroidery  work  and matching  pearl earring. .She had left her curly  bouncy hair open with side partition.  she tried to walk fast as she was alone on the road but her high heel sandals restricted her speed.

M: chikki bhi pata nahi kaise kaise sandal pehanthi hai , mujse toh chala bhi nahi  jaa rahaShe saw a bike coming from behind and she waved to that person asking for lift.  Biker stopped his bike near her. She could only see his eyes through his helmet. She presumed him to be one of the guy from her own college.

M: thank god agar aap nahi hote toh shyaad main college shyam ko hi pahunch jaati she said to him as she climbed to sit on his bike. Through out the journey there was no single min when manyata's  mouth was shut and biker was did not utter  a single word. When they reached near college manyata got down from bike.

M: thanks for the lift and she was about to go inside. But that biker called to her " excuse me , itne baatein bataaye lekin naam batana  tum bhul gayi"

M: oh sorry mera naam manyata hai , mere frns mujhe pyaar se muniya kehte hai. Biker removed his helmet and she was shocked to see him. He was the same guy whom she had met that day, he smirked when she change her expression of Barbie doll to angry bird.

Uv: oh kya kaha chuhiya , u mean rat. Mujhe toh laga tha  tum billi ho.

M: tum mere picha kare rahe ho halkat.

Uv: nahi toh mujhse .kabhi ladki lift maangti hai toh main mana nahi karta. .log mujhe pyaar se  waise halkat, kutta, kamina, suwar , veda etc etc bulaatein hai. Waise kuch log humein uday bhi kehte , par tum  kuch bhi bula sakte  hoon, pyaar se pukaar hua har naam mujhe accha lagata hai.

M:pyaar se toh main tumhe jootha bhi na maroon,  haan nahi toh.

Uv: kyun itna pyaar aaraha hai mujhe pe ki apne haatho se maronge, wow.

M: tumse baat karna fizool hai, I m going inside apne sadi hui tricks kisse aur ladki pe use karna and She started walking away.

Uv: miss bandukwali  next time milunga toh mujhe maarne ka kaunsa plan hai, banduk toh use kar liye ab kya toph use karogi. manyata turned in anger to look at him,she  said loudly " mere haath kaafi hai"

Uv: hum bhi marne ke liye tayyar hai.

Edited by Kesarmania - 12 years ago
AraBearxo thumbnail
Awsome!!! As usual! I loved it !!!
"mer haath hi kaafi hai"

"Toh hum bhi marne ke liye tayaar!" ðŸ˜³

I couldnot  fix my soundcard :p
Edited by tiger_lily - 12 years ago
--ANGEL-- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
awesome part...loved their second meeting...update soon...thanx 4 the pm
minizz thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Shradha,this is so good.I loved the chuhiya and bandookwaali comments made by Uday.loved the bike ride.very clever of you to use some of the show's dialogues and they felt so natural here.loved it a lot.ab third meeting ka intezaar hai😊

swati2008 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
its awesome...the last dialogue was the best...continue soon...
adventure_gurl thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
loved the update keep writing!
-Xpress- thumbnail
Really interesting concept... loving the story!!!

continue soon and do add me to ur pm list(if there is one)

SRJKiShraddha thumbnail
Originally posted by: tiger_lily

Awsome!!! As usual! I loved it !!!

"mer haath hi kaafi hai"

"Toh hum bhi marne ke liye tayaar!" ðŸ˜³

I couldnot  fix my soundcard :p

thanks 
 dont worry  abt soundcard try again
Ziva01 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 8
awesome part love it
plzzz update soon
SRJKiShraddha thumbnail
Originally posted by: minizz

Shradha,this is so good.I loved the chuhiya and bandookwaali comments made by Uday.loved the bike ride.very clever of you to use some of the show's dialogues and they felt so natural here.loved it a lot.ab third meeting ka intezaar hai😊

thanks minni i love the way they fight in show. ladte ladte pyaar ho jayega