Remix

India-Forums

Remix
Remix

seven years from now- last part (Page 23)

kutie IF-Dazzler
kutie
kutie

Posted: 20 May 2006 at 6:50am | IP Logged
hey i cant find anything written.

2kool Senior Member
2kool
2kool

Posted: 20 May 2006 at 6:51am | IP Logged
even i cant find anything written
ranv_rules Senior Member
ranv_rules
ranv_rules

Posted: 20 May 2006 at 8:11am | IP Logged
srry 4 the inconvenience my computer got suck nd so i couldn't post the rest of the post. here's the part:

PART 13

Tia goes and sits with the girls and ranveer sit down  with the guys. they are blushing a lot. everybody is staring at them and nobody looks as if they have any intention of leaving.

Varun:kya hua ranveer aur tia hume kuch bataoge bhi ki nahi?
Aman:haan ranveer hun sab tumhare dost hai hume bhi apni khushi mein shamil karon na.
Ranveer:bana aap log jaisa soch rahe hain vaisa kuch bhi nahi hai.
Yuvi:accha agar aisi koi baat nahi hai toh tia tumhari baahon mein kya kr rahi thi?
Ashi:haan thakur tumhara aur timbo ka to jhagda ho gaya tha na?people imagine jab ika jhagd aho gaya tha to yeh log ek doosre ko hug karte hai so jab yeh log ek saath the toh pata nahi kya karte honge?
Tia:ashi aisi koi baat nahi hai. tum galat samajh rahi ho.
Ashi:tia aur thakur ab tum humse kuch mat chupao. maine aur yuvi ne kal raat ko tumhe dekh liya tha aur humari subah bhi baat hui thi.
Pri:haan tum logone hume itna paraya kar diya ki humare saath apni khushi bhi nahi bat sakte?(winks at vrinda,meher and ashi)
Ranveer:nahi pri aap humare liye paraye nahi hai. aap sab toh humare apne hai. mumbai mein hum jab aaye toh aap logon ke sivaye humare kaun tha?
Tia:pri tum tia ki angel ho. tia apne saare friends ke saath apni khushi share karna chahti hai ki ...
Ranveer:humne aur Tia ne shaadi karne ka faisla kar liya hai.(everybody starts clapping and congratulating but even amongst all this khuhi ka maahaul tia and ranveer do find time to look at each oth and smile) ab jab humne aapko bata diya hai to kya hum delhi jane ki paciking kar sakte hai?maa ne hume bulaya hai.

Ranveer and tia go to their rooms to get ready as their flight is at 5 pm and it is 3 already and the airport is at an hour's distance. tia decides after a lot of 'yeh wala ki woh wala' and wears a pink saree. She sees that ranveer is yet mot ready and goes to his room. he isstill in a towel and all his clothes are lying on the bed. tia picks each of them and puts them in his bag. she then chooses  a pink shirt for him that he would wear with a blck tux.ranveer goes to change and in the meanwhile she puts all of his belongings in his bag.ranveer comes out.

Ranveer:tia is shirt mein ek problem hai
Tia:kya hua ranveer?
Ranveer:ek button toot gaya hai
tia: bas?lo tia abhi thik kar degi.

she stitches the button back and was just about to tear the thread when suddenly ashi enters the room.

Ashi:are vaah tia already practice start kar diya lagta hai abtia darling se control nahi hota jaldise shaadi karvani padegi.vaise tumne yeh sab sikha kaise?
Tia:ashi agar tumhe pata nahi to tia ka paris mein ek fashion store hai aur tia ka ek apna label hai- TiAWI.(saying this she looks at ranveer)
Ranveer:tia aapko yaad tha ?
Ashi:haan thakur tia paris jaise romantic place mein thi magar phir bhi usse indi aki yaad aati thi kyunki vahan tum nahi the na.Tia tumse bahut pyaar karti hai magar phir bhi tumne usse break-up kiya tha. tia bahut upse thi.
Ranveer:KYA!tia humne tia se break-up nahi kiya tha woh ek misunderstanding thi.
Tia:haan ashi woh kisi ne tia aur ranveer ko separate karne ki koshish ki thi aur tia itni dumb thi ki tia us trick mein fall kar gayi. soory ranveer.
Ashi:ab yeh sorryka kissa start mat karna . tum logoko yeh to pata chal gay ki woh letter tum dono ko seperate karne ka plan tha par pata bhi hai kiska plan tha?

i hope u like this part. plz tell me ur opinion. i wont continue if it's bad.sorry again 4 the inconvenience.

Edited by ranv_rules - 11 July 2006 at 3:24am
foresight IF-Rockerz
foresight
foresight

Posted: 20 May 2006 at 8:17am | IP Logged
Confused
sweta2005 IF-Sizzlerz
sweta2005
sweta2005

Posted: 20 May 2006 at 8:17am | IP Logged
where is the part now also its not visible pleazzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz post it fast asap.
foresight IF-Rockerz
foresight
foresight

Posted: 20 May 2006 at 8:23am | IP Logged
nice one.........but i thought tia had explained everything abt the letter to ranveer???
foresight IF-Rockerz
foresight
foresight

Posted: 20 May 2006 at 8:24am | IP Logged
want to know how tia will react in front of her ma in law Embarrassed Embarrassed Embarrassed
ranv_rules Senior Member
ranv_rules
ranv_rules

Posted: 20 May 2006 at 8:25am | IP Logged
i hv posted the nxt part. i am xtremely sorry my computer is a bit slow after the reinstallation of all the software.
Confused
plz comment.
i wont continue if it's bad.
if u like it i'll post the nxt part after i get 10 comments good or bad.

Go to top