Kaisa Yeh Pyaar Hai

India-Forums

   
Kaisa Yeh Pyaar Hai
Kaisa Yeh Pyaar Hai

Official Chatting Club! (Page 555)

Xplicit_Desii IF-Stunnerz
Xplicit_Desii
Xplicit_Desii

Joined: 09 September 2005
Posts: 35265

Posted: 17 April 2006 at 10:13pm | IP Logged
Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Sandy_01

Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Sandy_01

lolz i dun have any candy LOL
LOLCryUr Cho bad. BTW how r u

yeah i am fine losa.

how r u?

where is ur wife?LOL

asi te dukhi..

meri wife kithe kithe. even i dun recognize her anymore. Kabhi SRK hai kabhi Inspector lal ki beti hai. aur kabh shahid ki biwi.naya style hai jeena kaLOL

kal pata chala ke vo anglic-shaz ki beti haiLOLLOL

spoiledbrat IF-Sizzlerz
spoiledbrat
spoiledbrat

Joined: 18 July 2005
Posts: 10894

Posted: 17 April 2006 at 10:16pm | IP Logged
Originally posted by Sandy_01

Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Sandy_01

Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Sandy_01

lolz i dun have any candy LOL
LOLCryUr Cho bad. BTW how r u

yeah i am fine losa.

how r u?

where is ur wife?LOL

asi te dukhi..

meri wife kithe kithe. even i dun recognize her anymore. Kabhi SRK hai kabhi Inspector lal ki beti hai. aur kabh shahid ki biwi.naya style hai jeena kaLOL

kal pata chala ke vo anglic-shaz ki beti haiLOLLOL

Shazo ki hayeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee.. dil mera toot raha hai.

Sandy tum aur todhna chati ho..LOL



Edited by kripaloveangad - 17 April 2006 at 10:17pm
Vandu4ever IF-Stunnerz
Vandu4ever
Vandu4ever

Joined: 04 November 2005
Posts: 26155

Posted: 17 April 2006 at 10:33pm | IP Logged
ye samaa, samaa hain ye pyaar kaa
kisee ke intajaar kaa
dil naa churaa le kahee meraa, mausam bahaar kaa

basane lage aakhon mein kuchh ayese sapane
koee bulaaye jaise, nainon se apane
ye samaa, samaa hain didaar kaa, kisee ke intajaar kaa

mil ke khayaalon mein hee, apane balam se
nind gawaayee apanee, maine kasam se
ye samaa, samaa hain khumaar kaa, kisee ke intajaar kaa

Tongue
spoiledbrat IF-Sizzlerz
spoiledbrat
spoiledbrat

Joined: 18 July 2005
Posts: 10894

Posted: 17 April 2006 at 10:41pm | IP Logged

Originally posted by Vandu4ever

ye samaa, samaa hain ye pyaar kaa
kisee ke intajaar kaa
dil naa churaa le kahee meraa, mausam bahaar kaa

basane lage aakhon mein kuchh ayese sapane
koee bulaaye jaise, nainon se apane
ye samaa, samaa hain didaar kaa, kisee ke intajaar kaa

mil ke khayaalon mein hee, apane balam se
nind gawaayee apanee, maine kasam se
ye samaa, samaa hain khumaar kaa, kisee ke intajaar kaa

Tongue
Embarrassed ye samaa hai mere aur Sallu ke pyaar ka

Embarrassed

Vandu4ever IF-Stunnerz
Vandu4ever
Vandu4ever

Joined: 04 November 2005
Posts: 26155

Posted: 17 April 2006 at 10:44pm | IP Logged
Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Vandu4ever

ye samaa, samaa hain ye pyaar kaa
kisee ke intajaar kaa
dil naa churaa le kahee meraa, mausam bahaar kaa

basane lage aakhon mein kuchh ayese sapane
koee bulaaye jaise, nainon se apane
ye samaa, samaa hain didaar kaa, kisee ke intajaar kaa

mil ke khayaalon mein hee, apane balam se
nind gawaayee apanee, maine kasam se
ye samaa, samaa hain khumaar kaa, kisee ke intajaar kaa

Tongue
Embarrassed ye samaa hai mere aur Sallu ke pyaar ka

Embarrassed

Angry

yeh sama Sallu-IQ ke pyar kaEmbarrassed

spoiledbrat IF-Sizzlerz
spoiledbrat
spoiledbrat

Joined: 18 July 2005
Posts: 10894

Posted: 17 April 2006 at 10:48pm | IP Logged
Originally posted by Vandu4ever

Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Vandu4ever

ye samaa, samaa hain ye pyaar kaa
kisee ke intajaar kaa
dil naa churaa le kahee meraa, mausam bahaar kaa

basane lage aakhon mein kuchh ayese sapane
koee bulaaye jaise, nainon se apane
ye samaa, samaa hain didaar kaa, kisee ke intajaar kaa

mil ke khayaalon mein hee, apane balam se
nind gawaayee apanee, maine kasam se
ye samaa, samaa hain khumaar kaa, kisee ke intajaar kaa

Tongue
Embarrassed ye samaa hai mere aur Sallu ke pyaar ka

Embarrassed

Angry

yeh sama Sallu-IQ ke pyar kaEmbarrassed

O ajnabee. Phir mere pati ke peeche lag gayi

 

Angry Cheers Mrs Sallu khan

Vandu4ever IF-Stunnerz
Vandu4ever
Vandu4ever

Joined: 04 November 2005
Posts: 26155

Posted: 17 April 2006 at 11:00pm | IP Logged
Originally posted by kripaloveangad

Originally posted by Vandu4ever

Angry

yeh sama Sallu-IQ ke pyar kaEmbarrassed

O ajnabee. Phir mere pati ke peeche lag gayi

Angry Cheers Mrs Sallu khan

oyeeeeeeeeeeeeeeeeeAngryAngryAngry

I'm Mrs. Vandu Salman / Iqbal KhanEmbarrassed

Xplicit_Desii IF-Stunnerz
Xplicit_Desii
Xplicit_Desii

Joined: 09 September 2005
Posts: 35265

Posted: 17 April 2006 at 11:09pm | IP Logged
uff ppl dun fight Angry Angry LOL
I am Mrs. Sandy Iqbal Khan Embarrassed Embarrassed

Go to top

Related Topics

  Topics Author Replies Views Last Post
hey guys am chatting to iqbal khan

2

Author: BarunSobti333   Replies: 11   Views: 974

BarunSobti333 11 974 12 January 2006 at 9:33am by saba raja
PRITHVI CHATTING WID HIS!!!!!!!!!!!!

2 3

Author: namo   Replies: 19   Views: 1048

namo 19 1048 08 December 2005 at 7:49pm by Xplicit_Desii
Iqbal Khan Chatting on Indiatimes

Author: Angad_Kripa_200   Replies: 8   Views: 781

Angad_Kripa_200 8 781 02 November 2005 at 8:21pm by Xplicit_Desii
I m chatting with Iq right now

2 3

Author: rabs_cute_111   Replies: 23   Views: 1144

rabs_cute_111 23 1144 20 October 2005 at 7:29am by ritu29
Wow Guys...I Enjoyed chatting 2 Neha...

2 3 4 5 6

Author: Nannu   Replies: 47   Views: 3035

Nannu 47 3035 24 August 2005 at 11:49pm by msbrigades

Forum Quick Jump

Forum Category / Channels
Forums

Kaisa Yeh Pyaar Hai Topic Index

  • Please login to check your Last 10 Topics posted

Check these Celebrity also

Disclaimer: All Logos and Pictures of various Channels, Shows, Artistes, Media Houses, Companies, Brands etc. belong to their respective owners, and are used to merely visually identify the Channels, Shows, Companies, Brands, etc. to the viewer. Incase of any issue please contact the webmaster.

Popular Channels :
Star Plus | Zee TV | Sony TV | Colors TV | SAB TV | Life OK

Quick Links :
Top 100 TV Celebrities | Top 100 Bollywood Celebs | About Us | Contact Us | Advertise | Forum Index