Posted: 19 years ago

mein to apne samir ki baat kar rahi thee, ides..........yeh purab kaun hai ........who's purab ??? waise kuch sunaa, sunaa sa naam to lagta hai parrrrrr...........u see mujhe kabhi kabhi kekta wala  selective 'amnesia' ho jata hai.

Toh bolo deti ho kya 10$ ??

Originally posted by ides

Yashika.....kab sikho gi πŸ˜•....arre agar Purab ke saath pani puri khane ko paise cahiye thae to humeyn batane ki zaroorat to naheen thee na.....tum log bhi na apne paer par khood hi kulhaari maarte ho.....

direct sewa....πŸ˜†πŸ˜†...is that what ur doing with the pani puriπŸ˜‰
Originally posted by yashika

Toh bolo deti ho kya 10$ ??

listen.....after that heart breaking story abt S.S kangaal.....mera dil bohat roya 😭😭so here is what we can do.....send him over to me aur mey pani puri....bhel puri sab khila doongee....tum pareeshaan mat hoπŸ˜‰......mein hoon naπŸ˜‰

Edited by ides - 19 years ago
U mean Alle paisa ikkathaa karke purab ko de rahi hai ?

dey kya hare hai .....mera to khiyaal hai Purab ko phasaane ki yeh nayee chaal hai Alle kiπŸ˜‰.....humare samne natakπŸ˜•

direct sewa....πŸ˜†πŸ˜†...is that what ur doing with the pani puriπŸ˜‰

Wise men....naah ....'wise and men'..... kuch jama nahin...πŸ˜‰ (no offence meant jammy/ahmed....)....so correction plz ......

wise (wo)men bol gahe hain kee....the way to a man's heart is thru his stomach...toh bas yahi FORMULA ajma rahi thi......kyun approval hai na tumahara....

yahi...yahi...toh dar hai ki 'Tum sab bhi ho Naa' πŸ˜­ . i tell you, bahut khatra hai.....kisi ko aaram se paani puri bhi nahin khila sakte...kya kalyug hai.....

listen.....after that heart breaking story abt S.S kangaal.....mera dil bohat roya 😭😭so here is what we can do.....send him over to me aur mey pani puri....bhel puri sab khila doongee....tum pareeshaan mat hoπŸ˜‰......mein hoon naπŸ˜‰

Originally posted by yashika

Samir ne phone kar ke bataya !πŸ˜‰

Roz phone pe baat hoti hai, u know ! In fact, the twists (achhey wale) that u are seeing in the story these days are courtsey........ 'yours truly' πŸ˜‰. 

KYA!!! Maine Tumhe kab Phone Kiya Yashika!!!πŸ˜ƒ

Aur please dont complain about T & D's payment you want them to kick me out of the serial or what??🀒 

Jo thoda bahut bhi earn kar leta hoon woh bhi mujhese cheen lenge πŸ˜•

Haan by the way Agar tumhe Paani Puri hee khani hain to no probs you just have to ask. PM me and I will give you my contact πŸ˜‰ 

Jammy. πŸ˜†

Jammy.....either ur very brave or u dont have any idea what ur getting into......if u've read some of the past posts u'd realise that we Purab fans r fanatic and ready to divide him amongst us.....so next time to make such claims....make them at ur own perilπŸ˜‰
Yashika, I think you need to go camping with us in front of Samir's house!!!