•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 12 years ago
haaye bas kya kahein aaj to mallika ji ne horror movie ki feeling daal di by god😛...baba re kya kya looks diye...main to dar gayi😳...so dangerous yaar...seemed like wo hamari bechari nidhi dear ko kachcha ji chaba jayengi...pure episode mein mallika ji ne ek dangerous expression ka mask pehen kar hame itna daraya...poor nidhi wo to wahin thi bechari uska kya haal hua hoga...mallika ji ka gussa dekh kar laga world war 3 hone hi wala hai but shukr hai wo hone se ruk gaya warna aaj unke gusse ki tsunami mein hamari nidhi aur unka pyaar beh jaate ashu se door door bahaut door...but mallika ke expressions haaye kitne katilana the...i am mean just look at her with the fact she is vamp...so vamp ke hisaab se unke expressions to marvellous the na...ekdam tadkedaar...maza aa gaya...😆
Mallu was SCARY n HORRIBLE today.. ðŸ˜¡... the way Nidhi was BEGGING to know about Ashu n th way she kept thwarting her off .. jus broke my heart ðŸ˜­

I tell u.. 'Yeh ishq is not gonna b asan for Nidhi .. Mallu gonna make her life HELL' 
Originally posted by Armu4eva

Mallu was SCARY n HORRIBLE today.. ðŸ˜¡... the way Nidhi was BEGGING to know about Ashu n th way she kept thwarting her off .. jus broke my heart ðŸ˜­

I tell u.. 'Yeh ishq is not gonna b asan for Nidhi .. Mallu gonna make her life HELL' 

ye ishq nahi aasaan bas itna samajh lijiye
aag ka dariya hai aur doob ke jaana hai
😛